ekterya.com

नमक के साथ त्वचा से कोला लोका को कैसे निकालना

जिन चिपकने वाले घरों में आप आमतौर पर घर में मिलते हैं वे गोंद से ज्यादा मजबूत होते हैं, लेकिन इस सुविधा का मतलब है कि यदि आप फैलते हैं तो यह बेहद परेशान है। यदि आपके हाथों पर कोला लोका प्रकार गोंद है, तो आपको इसके लिए धीरे-धीरे अपने स्वयं के आने की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। कुछ ब्रांडेड गोंद में भी चेतावनी होती है इसके खिलाफ सौभाग्य से, केवल एक चीज को आप अपने हाथों में सबसे चिपचिपा गोंद को हटाने की जरूरत है पानी और एक छोटी सी मेज नमक यह सरल समाधान मिनट के एक मामले में गोंद जारी करेंगे

चरणों

विधि 1

मानक
नमक चरण 1 के साथ अपने हाथों का सुपर सुपर गोंद बंद करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने हाथों में कुछ नमक रखो। यहां उपयोग करने के लिए नमक का कोई सही मात्रा नहीं है - बस आप जिस चीज को हटाना चाहते हैं, उसके आधार पर इसका उपयोग करें। आप रसोई नमक का उपयोग कर सकते हैं, या आप समुद्री नमक, कोषेर नमक या किसी भी अन्य ठीक अनाज नमक का उपयोग भी कर सकते हैं। रॉक नमक जैसे मोटी नमक का उपयोग करने से बचें, जो आपके हाथों में छोटे कटौती कर सकती हैं।
  • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कितना नमक का उपयोग करें, दो चम्मच से शुरू करें और जितनी चाहें उतना जोड़ें।
  • नमक चरण 2 के साथ अपने हाथों के सुपर सुपर गोंद बंद का शीर्षक चित्र
    2
    एक पेस्ट बनाने के लिए पानी जोड़ें। चिकनी पेस्ट बनाने के लिए पानी में नमक की आधी मात्रा जोड़ें नमक के साथ पानी को अपने हाथ में (या एक अलग कंटेनर में) मिलाएं जब तक पेस्ट भी नहीं हो।
  • गर्म पानी बेहतर काम करता है पानी का गर्म तापमान प्रतिक्रियाओं को गति देता है जो कि रासायनिक स्तर पर गोंद को तोड़ने में मदद करता है।
  • यदि आपके हाथों पर बहुत गोंद है, तो पानी के बजाय नींबू का रस का प्रयोग करें। रस गोंद को भंग करने में मदद करेगा।
  • नमक चरण 3 के साथ अपने हाथों का सुपर सुपर गोंद बंद करें शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: Le Pego la Nariz con Kola Loca | Broma a mi Roomie *Termina iorando*

    एक मिनट के लिए अपने हाथों में आटा गूंध। दूसरे हाथ में गोंद के साथ कवर क्षेत्र रगड़ने के लिए एक हाथ का उपयोग करें यदि दोनों हाथों में गोंद है, तो एक ही समय में पेस्ट के साथ उन्हें रगड़ें। नमक के साथ गोंद को हटाने के लिए लगातार दबाव लागू करें। जैसे आप अपने हाथों को रगड़ते हैं, आप धीरे-धीरे गोंद को हटा देंगे
  • लगभग एक मिनट के बाद, अपने हाथों को कुल्ला, यह देखने के लिए कि गोंद हटाया जा रहा है या नहीं। यदि आपके हाथों में अब गोंद नहीं है, तो आप काम कर चुके हैं हालांकि, यह बहुत संभावना है कि आपको गोंद को पूरी तरह से हटाने से पहले यह पेस्ट दो बार लागू करना होगा।
  • नमक चरण 4 के साथ अपने हाथों के सुपर सुपर गोंद बंद का शीर्षक चित्र
    4
    जरूरत के अनुसार अधिक नमक और पानी जोड़ें आप अपने हाथों मलाई जारी रखते हैं, धीरे-धीरे आप पास्ता खो देंगे (इसलिए यह सिंक के ऊपर यह करने के लिए कुछ भी दाग ​​नहीं एक अच्छा विचार है) चिकनी स्थिरता और एक छोटे से घर्षण लुगदी बनाए रखने के लिए नमक और पानी जोड़ना जारी रखें। अपने हाथों पर गोंद की कैसे मोटी परत के आधार पर इसे good`ll उपाय समय से पहले ही उपयोग करने के लिए कितना नमक है।
  • नमक चरण 5 के साथ अपने हाथों के सुपर सुपर गोंद बंद का शीर्षक चित्र
    5



    तब तक दोहराएं जब तक आपके पास नमक न हो। पेस्ट के साथ अपने हाथों को रगड़ना जारी रखें, गोंद अवशेषों को कुल्ला और थोड़ा और नमक लागू करें। समय के साथ अधिकतर गोंद गिर जाएंगे। यह बहुत संभावना है कि यह पहली बार नहीं होगा, लेकिन यदि आप इन चरणों को दोहराते हैं तो यह निश्चित रूप से प्रक्रिया को गति देगा।
  • भले ही आप पहली बार गोंद को न हटाएं, चिंता न करें- समय के साथ-साथ यह खुद ही गिर जाएगी आपके हाथों से प्राकृतिक तेल समय के साथ गोंद जारी करेंगे और जैसे-जैसे आप सामान्य रूप से हर दिन प्रदर्शन करेंगे, उतने ही गिर जाएंगे। यह दो दिनों से अधिक समय तक आपके हाथ पर रहने के लिए गोंद के लिए सामान्य नहीं है।
  • विधि 2

    अतिरिक्त विचार
    नमक चरण 6 के साथ अपने हाथों के सुपर सुपर गोंद बंद का शीर्षक चित्र
    1
    नमक के साथ जैतून का तेल का उपयोग करने की कोशिश करें जैतून का तेल (और किसी भी अन्य खाना पकाने के तेल कनोला तेल, मूंगफली तेल, आदि के रूप में इस तरह के) नमक के एक घोल बनाने के लिए पानी के रूप में कार्य करते हैं। उन्होंने यह भी लाभ adicionales- उदाहरण के लिए, वे एक प्राकृतिक मॉइस्चराइजर कर रहे हैं और आपकी त्वचा नरम और चिकनी लग रहा है के एक जोड़े हैं। कुछ लोग दावा करते हैं कि तेल त्वचा को स्वस्थ और आकर्षक चमक देता है।
    • हालांकि, ध्यान रखें कि तेल का उपयोग हमेशा एक अच्छा विचार नहीं है। यदि आपकी त्वचा प्रकृति से तेलयुक्त है, तो अधिक तेलों का उपयोग करने से pimples हो सकता है
  • नमक चरण 7 के साथ अपने हाथों का सुपर सुपर गोंद बंद करें शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: Pegar heridas con Kola Loka o La Gotita

    गोंद को भंग करने के लिए एसीटोन का उपयोग करें एसीटोन एक रासायनिक विलायक है जिसका उपयोग कुछ प्रकार के चिपकने वाले और प्लास्टिक के यौगिकों को भंग करने के लिए किया जाता है। पानी के बजाय पेस्ट में एसीटोन का उपयोग करना सबसे अधिक कोला लोक गोंद सामान्य से अधिक तेजी से भंग कर देगा। हालांकि, अगर आप सावधान जब एसीटोन एसीटोन का उपयोग कर सूखी या संवेदनशील त्वचा को चोट पहुंचा सकते, तो यह किफ़ायत से इस्तेमाल करते हैं और एक मॉइस्चराइजर समाप्त होता है का उपयोग किया जाना चाहिए।
  • एसीटोन सबसे अधिक (लेकिन सभी नहीं) नेल पॉलिश रिमॉवर्स में पाया जा सकता है उपयोग करने से पहले कील पॉलिश की बोतल पर घटक सूची को जांचें - एसीटोन युक्त उत्पादों में एक ही तरह से काम नहीं करते हैं
  • नमक चरण 8 के साथ अपने हाथों के सुपर सुपर गोंद बंद का शीर्षक चित्र
    3
    कपड़े धोने का डिटर्जेंट लागू होता है कपड़े धोने का डिटर्जेंट सूखी गोंद को हटाने में काम करता है। हालांकि, आपको इसे पिछले विधि में पानी से नहीं बदला जाना चाहिए। इसके बजाय, एक कटोरी (से अधिक नहीं 1 या 2 बड़े चम्मच) और नमक में पानी की एक छोटी राशि इस मिश्रण को जोड़ा गया पर डिटर्जेंट की एक बूंद जोड़ें। गोंद को हटाने के लिए साबुन का पेस्ट का प्रयोग करें।
  • समाप्त होने पर पानी के साथ अच्छे से कुल्ला। आपके हाथों पर साबुन के अवशेष आप अपने अगले भोजन पर समाप्त कर सकते हैं यदि आप अपने हाथ अच्छी तरह से धो नहीं करते हैं हालांकि यह खतरनाक नहीं है, आप बीमार हो जाना समाप्त कर सकते हैं।
  • Video: Kola Loka en herida de cabeza vea el resultado

    नमक चरण 9 के साथ अपने हाथों का सुपर सुपर गोंद बंद करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    नमक के साथ मिश्रण का उपयोग एक्सबोएंट के रूप में करें पिछले पद्धति से नमक का पेस्ट एक महान होममेड सुंदरता उत्पाद है, भले ही आपके हाथों पर गोंद न हो। इस पेस्ट के साथ धीरे से अपने हाथों को नक्काशी करने से मृत कोशिकाओं की ऊपरी परत को हटा दिया जाएगा, जो आपके त्वचा को ताजा और स्वस्थ दिखने के लिए छोड़ देगा।
  • सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि चूंकि सामग्री केवल नमक और पानी (या तेल) है, यह साफ़ एक लंबे समय के लिए भंडारित किया जा सकता है। बस इसे एक वायुरोधी कंटेनर में एक अंधेरे और सूखी जगह में रखें, और पास्ता कई महीनों तक रहना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि नमक आपकी त्वचा को परेशान करता है, तो आप कोला लोको को हटाने के लिए एक अलग तकनीक का उपयोग कर सकते हैं। एसीटोन, हाथ क्रीम और जैतून का तेल भी नमक का उपयोग किए बिना काम करता है।
    • यदि आपके हाथ में अन्य उत्पादों नहीं हैं, तो आप साबुन और पानी (नमक के साथ या बिना) का उपयोग कर सकते हैं।
    • क्या आपके पास जैतून का तेल नहीं है? आप मक्खन का उपयोग भी कर सकते हैं - आपके हाथ थोड़े दबाव के साथ पिघल करने के लिए काफी स्वाभाविक रूप से गर्म होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com