ekterya.com

एक कम बजट के साथ एक सोफे का नवीकरण कैसे करें

आप अपनी भूमिका को पूरा करने के कुछ सोफे है कि उम्र बढ़ने और पहनने के लिए बुरा लग रहे हैं, लेकिन जीवन का एक बहुत कुछ है अभी भी है, एक कम बजट का नवीकरण पिछले जब तक आप एक नया खरीद सकते हैं या tapizarlos को सही ढंग से लौट सकते हैं पर विचार करें।

चरणों

एक बजट पर एक सोफा रिवॉम्प नाम वाली छवि चरण 1
1
उन्हें फिर से असबाबवाला की लागत पर विचार करें अक्सर, अच्छी गुणवत्ता वाले सामग्रियों के साथ एक सोफे को फिर से संवर्धन करना एक नया सोफा खरीदने से अधिक खर्च होगा यदि आप उन्हें कम बजट पर नवीनीकृत करने की तलाश कर रहे हैं, तो एक पेशेवर को ऐसा करने के लिए कहें तो शायद आपकी पहुंच अब खत्म हो चुकी है। हालांकि, यह पूछने लायक है कि दुकान में मंदी के दौरान असबाबवाला आपको अच्छा सौदा क्यों दे सकता है या सुझाव देने के लिए कुछ बहुत ही सस्ते कपड़ों के कारण हो सकता है। यह महत्वपूर्ण हो सकता है, खासकर यदि आपके सोफे का फ्रेम ठोस, टिकाऊ और बिल्कुल स्टाइल और आकार है, जहां आप रहना चाहते हैं।
  • Video: The Great Gildersleeve: Gildy the Athlete / Dinner with Peavey / Gildy Raises Christmas Money

    एक बजट पर स्प्रैप एक सोफा शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    एक आर्थिक कवर विकल्प चुनें कई विकल्प उपलब्ध हैं, जो पहले से ही बनाये गये खरीदने के लिए खुद के कवर करने से लेकर हैं निम्नलिखित चरणों में विभिन्न विकल्पों का विवरण दिया गया है।
  • एक बजट पर स्फ़ैम्प एक सोफा शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy Turns Off the Water / Leila Engaged / Leila's Wedding Invitation

    व्यावसायिक रूप से बनाये गये सोफे कवर खरीदें। यह मानक आकार के सोफे पर अच्छी तरह से फिट हैं और सौदा स्टोर, मेगा मार्केट और असबाब की दुकानों में पाया जा सकता है। सुनिश्चित करें कि आप माप और यहां तक ​​कि एक तस्वीर अपने सेल फोन के साथ ले लो। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं तो सलाह के लिए फुटकर बिक्री से पूछें। यदि रंग आप क्या चाहते हैं, लेकिन यह एक अच्छा डिस्काउंट के साथ मामला नहीं है, यह रंगाई पर विचार करें - डाई लागत में ज्यादा वृद्धि नहीं करेगा।
  • एक बजट पर एक सोफा रिवॉम्प नाम वाली छवि चरण 4
    4



    अपना खुद का ढीला मामला बनाओ एक ढीला कवर शीट, कपड़े का लंबे टुकड़ों और यहां तक ​​कि एक ढीला कवर आप पहले से ही सही ढंग से सोफे के लिए अनुकूल करने के लिए है अनुकूल सहित विभिन्न सामग्री, से बना जा सकता है। आप सीना कर सकते हैं, तो आप सुधारने कर सकते हैं, लेकिन आप मदद करने के लिए अगर आप भी किसी को नहीं पूछ सकते हैं। यह आसान निकालने और उन्हें धोने के लिए बैग या लाइनर्स की जगह बनाने के लिए किनारों के आसपास लोचदार स्थिति की कोशिश करो। अपने खुद के कवर सीना या लाइनर, सबसे प्रभावी और सबसे किफायती जवाब हो जाएगा के रूप में आप केवल कपड़े या चादर और हेम के लिए भुगतान करने की जरूरत है।
  • एक बजट पर चरण सुधार के लिए एक सोफा शीर्षक छवि
    5
    यदि आपको एक अच्छा कवर नहीं मिल सकता है, लेकिन आपको उस टूटे हुए सोफे के साथ थोड़ी देर तक रहना होगा, कुशन, कंबल और तकिए का उपयोग करें पहनने और आंसू के सबूत छिपाने के लिए - नीचे आप अपनी रचनात्मकता को प्रेरित करने में मदद करने के लिए छवियों के साथ विचारों का एक सेट पायेंगे:
  • रणनीतिक रूप से रखी बड़ी तकिए या तकिए कई क्षतिग्रस्त क्षेत्रों को छिपा सकते हैं और हर कोई और अधिक आरामदायक महसूस करेगा। आप अपने खुद के तकिया बना सकते हैं
    एक बजट पर स्फ़ैम्प एक सोफा शीर्षक वाली छवि चरण 5 बुलेट 1
  • एक कंबल या अस्तर बहुत आसान और प्रभावी विकल्प है हालांकि, आपको उन्हें हर दिन खिंचाव करने के लिए तैयार करना चाहिए।
    एक बजट पर एक सोफा आरम्भ करें छवि चरण 5 बुलेट 2
  • के रूप में छवि में दिखाया गया एक कंबल या पुराने ऊन कंबल और आस्तीन इनडोर क्षेत्र के रूप में मुलायम का उपयोग करें यदि आप वास्तव में है (आम तौर पर, इन मदों सीट के बाकी हिस्सों में या सोफे की बाहों में अच्छी तरह से नहीं किया जाएगा) रचनात्मकता और संसाधन एक बार फिर से, इसे बहुत बार फैलाने की तैयारी करें
  • युक्तियाँ

    • पालतू जानवर के पास होने पर उन्हें कवर करके अंत में अपने फर्नीचर की सहायता करें।
    • कुछ फर्नीचर वैकल्पिक परिवर्तन कवर के साथ आता है। आईकेईए फर्नीचर एक अच्छा उदाहरण है - बस स्टोर से फिर से जाकर अपना सोफे फिट बैठता है एक नया कवर खरीदें!
    • एक सोफे का अस्थायी नवीकरण हमेशा सुरुचिपूर्ण, परिष्कृत या सिलवाया के बजाय "आकस्मिक" दिखाई देगा। यह बस प्रतिबद्धता है कि आप सोफे की जगह या अपोलोपरिंग करते समय सहेजते समय आपको ग्रहण करना पड़ता है

    Video: Global Warming or a New Ice Age: Documentary Film

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सोफे के लिए कवर यदि आप एक वाणिज्यिक आर्थिक विकल्प तलाश रहे हैं, तो इसे मेगा मार्केट, डिपार्टमेंट स्टोर, खुदरा स्टोर और असबाब डिस्काउंट स्टोर्स में देखें।
    • कपड़ा, धागा, सिलाई मशीन और लोचदार, यदि आप खुद को सीवे लगाने जा रहे हैं। टेप माप मौलिक है।
    • शीट, कंबल, कंबल, कुशन, तकिए (आवश्यकतानुसार)

    संबंधित विकी

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com