ekterya.com

जोखिम लेने के बिना सीढ़ी पर चढ़ने का तरीका

सही कोण पर एक विस्तार सीढ़ी जगह खड़ी जोखिम आप चाहें तो वापस गिर सकता है अगर आप देना अंतरिक्ष के एक बहुत तुला किया जा सकता है या आधार स्लाइड कर सकते हैं चलने के बिना दीवारों या अपने घर की छत पर काम कर रहा की कुंजी है। यह लेख आपको एक सीढ़ी लगाने के लिए सही तरीके से दिखाता है

चरणों

विधि 1

बुनियादी तकनीक
छवि का शीर्षक क्लाइम्ब लैडर सेफली चरण 1
1

Video: रोजाना 20 सीढियां चढ़ना, 1 घंटा जिम जाने से ज्यादा असरदार है Benefits of stairs climbing

एक उचित कोण पर सीढ़ी को ठीक करें, जिससे आपके शरीर के साथ एक सीधा त्रिकोण हो, जैसा कि तस्वीर में दिखाया गया है।
  • क्लाइम्ब ए लेडर सफ़ीली चरण 2 नामक छवि

    Video: STEPS वाली सीढ़ियों की पूरी जानकारी 101% Practically

    2
    सुनिश्चित करें कि सीढ़ी के पैर पीछे की तरफ पर्ची न करें नरम मिट्टी पर, सीढ़ी के दहेज को बदल दें ताकि युक्तियाँ जमीन में खुदाई करें। कवर पर, एक दबाना पेंच
  • क्लाइम्ब ए लेडर सेफ़ली स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि सीढ़ी के ऊपर एक सपाट सतह पर टिकी हुई है और जब आप उस पर वजन डालते हैं तो पर्ची या झल्लाहट नहीं करते।
  • क्लाइंब अबार्ड सफ़ीली चरण 4 नामक छवि
    4
    जब आप सीढ़ी पर चढ़ते हैं तो हाथ से हाथ की पद्धति का उपयोग करते हुए पैरों पर पकड़ो - अगले एक को पहले हथियाने के बिना कभी भी एक चक्कर के जाने न दें। एक सीढ़ी के किनारे के साथ अपने हाथों को स्लाइड करना खतरनाक है क्योंकि आपके पास सुरक्षित पकड़ नहीं है क्योंकि आप इसे चढ़ने के लिए पायदान का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 2

    अतिरिक्त सावधानी


    क्लाइम्ब ए लेडर सेफ़ली चरण 5 नामक छवि

    Video: सीढ़ी चढ़ने के अनसुने फायदे

    1
    सीढ़ी के शीर्ष को स्थिर करने में सहायता के लिए अतिरिक्त सामान का उपयोग करें "Gauntlets" रबर या नरम प्लास्टिक कि सीढ़ी के रेल के शीर्ष पर स्लाइड, लाइनर पर अच्छी पकड़ प्रदान करते हैं और क्षतिग्रस्त होने से सीढ़ी को रोकने के। सीढ़ी स्टेबलाइजर्स अन्य महान अतिरिक्त सामान हैं बड़े रबर पैड शीर्ष स्लाइड बग़ल में रोकने के लिए और इस तरह के भार विनाइल साइडिंग या एल्यूमीनियम के रूप में नाजुक सामग्री को क्षति से बचाने के लिए वितरित में मदद करता है करने के लिए लगभग किसी भी सतह पकड़ो। स्टेबलाइजर्स भी विंडो के उद्घाटन को कवर करते हैं और इमारत से सीढ़ी दूर रखते हैं और गटर और कॉर्निस में काम करने की अनुमति देते हैं।
  • छवि का शीर्षक क्लाइम्ब लैडर सेफली चरण 6
    2
    आधार स्तर ध्यान दें कि सही कोण पर सीढ़ी के साथ, यह अभी भी बग़ल में झुका हो सकता है यदि पैर एक दूसरे के साथ और ठोस जमीन पर नहीं होते हैं सीढ़ी के पैरों के नीचे इसे पहनने के लिए पांव पहनना खतरनाक है इसके बजाय, ऊपरी हिस्से के नीचे उथले खाई बनायें- एक हथौड़ा का नवला इस कार्य के लिए एकदम सही है।
  • क्लाइंब अबार्ड सफ़ीली चरण 7 नामक छवि
    3
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • जमीन पर एक सीढ़ी चढ़ने से पहले, जमीन पर मजबूती से पकड़ने के लिए पहले कदम पर कूदो।
    • आप दूसरी मंजिल की छत या गटर पर सीढ़ी का समर्थन कर रहे हैं, छत मुस्कराते हुए के लिए सीढ़ी टाई बंजी रस्सियों के साथ गटर के लिए इसे पकड़ या एक 2 x 4 प्रावरणी के लिए दबाव डाला पर eyebolts में जोड़ देते हैं। अन्यथा, हवा सीढ़ी उड़ा सकती है।

    चेतावनी

    Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER

    • पक्षों से पहुंचने की कोशिश मत करो, इसके बजाय सीढ़ी को स्थानांतरित करें यह नीचे और ऊपर जाकर शामिल होगा और इसे बहुत अधिक समय लगेगा, लेकिन यह ध्यान रखें कि कई सीढ़ी गिरते हैं जब पर्वतारोही पक्ष के बहुत दूर ले जाती हैं
    • एक पूरी तरह से विस्तारित सीढ़ी बहुत भारी है। इसे आगे बढ़ने से पहले कम करें या आप इसका नियंत्रण खो सकते हैं, खासकर हवा के साथ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com