ekterya.com

कैसे एक stackable वॉशर और ड्रायर इकाई खरीदने के लिए

सीमित अंतरिक्ष वाले घरों में रहने वाले लोगों के लिए स्टैकेबल वॉशर और ड्रायर सेट बहुत आकर्षक हैं। उन्हें अक्सर एक कोठरी में शामिल किया जा सकता है, और नई तकनीक का उपयोग किया जाता है, वे ऊर्जा और अंतरिक्ष खपाने के साथ बहुत ही कुशल हैं। आप एक अपार्टमेंट या condo जहां कोई कपड़े धोने, या एक तहखाने एक वॉशर और ड्रायर स्थापित करने के लिए बिना एक घर है में रहते हैं, इस stackable सेट आपके लिए सही है। एक स्टैकेबल यूनिट प्राप्त करें जो सुरक्षित, उपयोग में आसान है, और वह आपके बजट और उपलब्ध स्थान के लिए समायोज्य है

चरणों

एक स्टैकेबल वॉशर और ड्रायर चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला छवि
1

Video: वाशिंग मशीन ख़रीदना गाइड | उपभोक्ता रिपोर्ट

उपलब्ध स्थान को मापें एक मापने वाली टेप का उपयोग करके उस जगह की लंबाई और चौड़ाई जानने के लिए जहां आप स्टेैक करने योग्य इकाई स्थापित करने की योजना बनाते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उचित खरीदते हैं अधिकांश मॉडल 61 सेमी से लेकर 69 सेमी (24 से 27 इंच) की चौड़ाई में हैं, और 178 सेमी से 191 सेमी (70 से 75 इंच) की ऊंचाई में हैं।
  • एक स्टैकेबल वॉशर और ड्रायर चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    पता लगाएँ कि क्या ड्रायर बिजली या गैस पर चलेगा
  • एक स्टैकेबल वॉशर और ड्रायर चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    3
    स्टैकेबल इकाइयां ढूंढें किसी भी कॉम्पैक्ट वॉशर और ड्रायर को अलग से खरीदा जा सकता है, और एक-दूसरे के ऊपर स्टैक्ड किया जा सकता है। लेकिन यह संभावना है कि वे सुरक्षित नहीं हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन इकाइयों को खरीदते हैं जिन्हें stackable के रूप में चिह्नित किया गया है आम तौर पर वाशिंग मशीन को निचले हिस्से में रखा जाता है, और इकाई के ऊपरी हिस्से में ड्रायर।
  • एक स्टैकेबल वॉशर और ड्रायर चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    4
    अपनी ऊंचाई को ध्यान में रखें जब आप एक स्टैकेबल इकाई खरीदते हैं, तो आपको यह सत्यापित करना चाहिए कि आप ड्रायर तक पहुंच सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप आसानी से कपड़े लोड और अनलोड कर सकते हैं, खोलने और ड्रायर के अंदर पहुंचने का प्रयास करें यदि आप एक इकाई नहीं पा सकते हैं जो आप ड्रायर के अंदर पहुंच सकते हैं, तो आप इस प्रक्रिया के लिए आपकी सहायता करने के लिए एक छोटा सा बैंक खरीद सकते हैं।
  • एक स्टैकेबल वॉशर और ड्रायर चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    5
    सामने-लोडिंग वॉशर के साथ पानी और बिजली बचाएं स्टैक्सेबल मॉडल वॉशर के साथ उपलब्ध हैं जो यूनिट के सामने, या ऊपर लोड किए जाते हैं। फ्रंट लोडिंग वाशर तेजी से स्पिन करते हैं, जो कपड़े या कपड़े से अधिक पानी निचोता है, जो सूखने का समय कम करता है।
  • एक स्टैकेबल वॉशर और ड्रायर चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    6

    Video: वॉशर / ड्रायर स्टैकिंग किट स्थापना # W10869845




    एक इकाई की तलाश करें जिसमें ड्रायर में नमी सेंसर होता है संवेदक लोड में नमी की मात्रा का पता लगाता है, और जब यह सूख जाता है तो स्वचालित रूप से ड्रायर बंद कर देता है थर्मोस्टेट संवेदक के साथ इकाइयों की तुलना में कीमत अधिक होगी, जो ड्रायर के ड्रम के अंदर हवा का तापमान मापता है। हालांकि, आर्द्रता संवेदक ऊर्जा बचाएगा और कपड़े पहनने और आंसू के खिलाफ मदद करेगा।
  • एक स्टीकबल वॉशर और ड्रायर चरण 7 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    7
    आपके लिए महत्वपूर्ण अन्य कार्यों पर विचार करें यदि हरे रंग की संरक्षण और ऊर्जा आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो एक इकाई चुनें, जिसमें ऊर्जा सितारा रेटिंग है यदि आप कई छोटे भार व्यर्थ करते हैं, तो उच्च लोड स्तरों के अतिरिक्त, एक मॉडल चुनें जिसमें हल्का स्तर है। , टाइमर या बजर यह दर्शाता है कि चक्र समाप्त हो गया है, वॉशर के लिए डिटर्जेंट या ब्लीच जोड़ने में आसानी, और शोर इकाई जब द्वारा किए गए अन्य विकल्प है कि माना जा सकता है ड्रायर में फाहा फिल्टर का स्थान शामिल काम कर रहे।
  • एक स्टैकेबल वॉशर और ड्रायर चरण 8 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    8
    सर्वोत्तम मूल्य और चयन के लिए खोजें स्टैकेबल वाशर और ड्राईर्स को सफेद सामानों के स्टोर, बड़े डिपार्टमेंट स्टोर्स और घर सुधार केंद्रों पर खरीदा जा सकता है। आप बड़ी बिक्री साइटों पर भी इंटरनेट पर अच्छे सौदे पा सकते हैं। यदि आप बजट के अंतर्गत हैं, तो आप अपने मॉडल में क्रेगलिस्ट साइट का प्रयोग कर किसी मॉडल का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • एक स्टीकबल वॉशर और ड्रायर चरण 9 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    9
    गारंटी की जांच करें अधिकांश स्टैकेबल यूनिटों में एक साल की वारंटी है। यह संभावना है कि आप एक विस्तारित वारंटी प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यह बहुत महंगा होगा।
  • एक स्टैकेबल वॉशर और ड्रायर चरण 10 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    10
    आलोचना के बारे में इंटरनेट पर अनुसंधान करें स्टैकेबल यूनिट प्राप्त करने से पहले, उन समीक्षाओं के लिए ऑनलाइन देखें जो मालिकों द्वारा प्रकाशित किए गए हैं जो इसे स्वयं के हैं बेस्ट-सेलिंग यूनिटों में कैंमोरे, जनरल इलेक्ट्रिक, और वर्लपूल ब्रांड्स शामिल हैं।
  • युक्तियाँ

    • अधिकांश दुकानों परिवहन और स्थापना प्रदान करते हैं पूछें कि क्या ये सेवाएं मुफ़्त हैं, या यदि आपको अतिरिक्त लागत का भुगतान करना होगा पता लगाएँ कि क्या आप पुराने वॉशर ले सकते हैं और आप खुद के ड्रायर का उपयोग कर सकते हैं।
    • कुछ ड्रायर गैस पर चलते हैं, और अधिग्रहण की उनकी उच्च लागत के बावजूद, वे कम ऊर्जा खपत की वजह से आपको पैसे की बचत करेंगे। अधिकांश ड्रायर और वाशिंग मशीन विद्युत होते हैं।

    चेतावनी

    • कुछ छोटी इकाइयां ड्रायर और वॉशिंग मशीन को एक ही समय में संचालित करने की अनुमति नहीं देगा। यूनिट खरीदने से पहले अपनी क्षमताओं के बारे में पूछना सुनिश्चित करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टेप को मापना
    • गोदी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com