ekterya.com

उद्यान के लिए लकड़ी के साथ एक छोटी केबिन कैसे तैयार करें

यदि आप इस तरह से एक परियोजना शुरू करने का निर्णय लेते हैं, तो आप 2 दिनों में 100 डॉलर से कम लागत वाली एक छोटी सी आउटडोर केबिन बना सकते हैं उद्यान के लिए लकड़ी काम करने के लिए एक आसान सामग्री है और कम कीमत है इसके अलावा, आप उस ढलान को भर सकते हैं जिस पर केबिन जायेंगे और अपनी संपत्ति से गंदगी के साथ छान लेंगे। यह केबिन एक यूट (एक तरह का स्टोर) या लुकआउट के लिए एक उत्कृष्ट स्थान हो सकता है

चरणों

लैंडस्केप टिम्बर चरण 1 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड करें
1
उद्यान की लकड़ी, इस्पात की छड़ (नालीदार स्टील) और विशालकाय बगीचे नाखून खरीदें। उद्यान के लिए लकड़ी के मकानों की लंबाई 2.43 मीटर (8 फीट) है। इसलिए, चीजों को आसान बनाने और कम करने के लिए, 2.43 मीटर और 3.65 मीटर (8 और 12 फीट) के बीच के आयाम के साथ एक बेस प्लेट वाले केबिन बनाने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, आधार 2.43 x 2.43 मीटर (8 x 8 फीट) - 2.34 x 3.65 मीटर (8 x 12 फीट) या 3.65 x 3.65 मी (12 एक्स) हो सकता है 12 फीट) ऊपरी मंच 3.65 x 3.65 मीटर (12 x 12 फीट) होगा। यदि आप इन उपायों से अधिक हैं, तो आपको पार्श्व स्थिरता रखने के लिए मंच पर रखे एक एंकर की आवश्यकता होगी।
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 2 के साथ एक छोटा पैड बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    2
    बनाए रखने वाली दीवार बनाने पर सबसे छोटी ऊंचाई से शुरू करें 3.65 x 3.65 मीटर (12 x 12 फीट) के एक मंच पर, यह दीवार पूरी लकड़ी के एक छिद्र से शुरू होती है और आधे हिस्से को एक पंक्ति में रखा जाता है गार्डन की लकड़ी आसानी से एक हाथ से देखा जा सकता है कटौती कर सकते हैं आप इस निचली पंक्ति को ढलान पर रख सकते हैं और इसे जमीन पर लंगर कर सकते हैं या नमी से क्षति को रोकने के लिए ठोस चट्टान पर आराम कर सकते हैं। उद्यान के लिए जंगल, सतहों का इस्तेमाल उनके बाहर का उपयोग करने के लिए किया जाता है। 4 या 6 फुट के स्तर के साथ पंक्ति को स्तर। फिर, एक रबर हथौड़ा के साथ, यदि आवश्यक हो, पंक्ति को दबाएं ताकि यह सही स्थिति में हो।
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 3 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड करें शीर्षक वाला इमेज
    3
    जमीन पर पंक्ति को ठीक करें ऐसा करने के लिए, लकड़ी के प्रत्येक छोर से छेद 6 इंच (15.2 सेमी) और 2.43 मीटर (8 फुट) टुकड़े के लिए, केंद्र में एक छेद ड्रिल करें। छेद को 1.5 मिमी (1/16 इंच) बिट के साथ ड्रिल करें, जो रॉड के व्यास से कम होना चाहिए (एक 1.3 सेंटीमीटर या आधा इंच की स्टील रॉड आदर्श है, हालांकि यह कठिन है एक चेन कटर से काट लें - एक 10 मिमी (3/8 इंच) रॉड भी काम कर सकता है)। इस तरह, रॉड लकड़ी में समायोजित किया जाएगा फिर, छड़ी को काट लें ताकि आप इसे कम से कम 2.5 सेमी से 3.8 सेंटीमीटर (1 से 1.5 इंच) जमीन में ला सकते हैं, इसके अलावा लकड़ी की ऊंचाई (3.6 सेमी या उससे अधिक) 3 इंच) अब, छड़ी मारो और लकड़ी के माध्यम से चलें जब तक कि छड़ी के ऊपर लकड़ी के ऊपर से फ्लश नहीं होता। छड़ी में कोई टिप नहीं है, इसलिए आप लकड़ी को ठीक नहीं कर सकते, लेकिन आप इसे ठीक से ठीक कर सकते हैं और बग़ल में चलने से लकड़ी को रोक सकते हैं। इस तरह, आप दीवार को बाहर की ओर धकेलने से भरने के दबाव को रोकेंगे।
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 4 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड करें शीर्षक वाला इमेज
    4
    किनारों की दीवारों से शुरू करें बनाए रखने वाली दीवार को यू के किनारों के साथ एक विशाल यू के रूप में डिज़ाइन किया गया है और जमीन में तय किया गया है, और एक ऊर्ध्वाधर स्थिति में मुख्य दीवार का समर्थन करता है। 2.43 मीटर (8 फुट) का एक टुकड़ा ले लें, इसे उठाएं और इसे नीचे पंक्ति के कोनों में से किसी एक पर रख दें, इसे सीधा करें और इसे पूरी तरह से भूमिगत तक जगह दें। ढलान पर निर्भर करते हुए, यह संभव है कि 2.43 मीटर (8 फुट) टुकड़ा बहुत लंबा है 1.21 मीटर (4 फीट) का एक टुकड़ा बेहतर काम कर सकता है लकड़ी की छड़ी के साथ फर्श पर लकड़ी को ठीक करें और उस जगह में जहां लकड़ी को नीचे पंक्ति के कोने से ऊपर है, उसमें एक विशाल बगीचे कील के साथ मिलें। विशाल बगीचे नाखूनों को नाखून प्रबलित किया जाता है, इसलिए लकड़ी के किनारे को सतर्क करने और नाखूनों को धीरे-धीरे धक्का देने की कोशिश करें। 1 किग्रा (2 पौंड) का कॉम्बो या मैलेट का काम अच्छी तरह से होता है
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 5 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड करें
    5
    दूसरी ओर की दीवार से उसी तरह से शुरू करें, नीचे पंक्ति के विपरीत कोने में।
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 6 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड करें शीर्षक वाला इमेज
    6
    जोड़ों पर कंपित जंगल की एक और पंक्ति के साथ मुख्य दीवार का निर्माण। इस समय यह 3.65 मीटर (12 फीट) से थोड़ा कम लकड़ी का उपयोग करता है, क्योंकि यह किनारों की पंक्तियों के छोरों के बीच जाना होगा। विशाल नाखूनों के साथ नीचे के जंगल में सपाट जोड़ें। उस जगह को चिह्नित करें जहां आपने दीवार के बाहर कील लगाई थी। इस तरह, जब आपको अधिक ऊँची चीखना पड़ता है, तो आप उस नाखून को कम करने की कोशिश नहीं करेंगे जो कम हो।
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 7 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड करें शीर्षक वाला इमेज
    7
    मुख्य दीवार पर एक और पंक्ति रखें, उसके ऊपर और उसके ऊपर। पूरे 3.65 मी (12 फीट) की लकड़ी किनारे की पंक्तियों को ओवरलैप करनी चाहिए। विशाल नाखून के साथ जुड़ें
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 8 के साथ एक छोटा पैड बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    8
    किनारों के साथ अधिक पंक्तियां बनाएं, कोनों से फिर से शुरू करें और जब तक आप ढलान के नीचे नहीं खत्म हो जाते, तब तक लकड़ी का टुकड़ा रखें। लकड़ी के अंत से 15 सेमी (6 इंच), एक छेद और जगह ड्रिल और उस जगह पर एक रॉड धक्का। जब लकड़ी एक और लकड़ी की चोटी पर है, तो आपको उनके साथ जुड़ने के लिए विशाल नाखूनों का उपयोग करना होगा। नाख़ों की लागत प्रति यूनिट 1 डॉलर है, इसलिए उनका उपयोग संयमी रूप से करें। हालांकि, उन्हें हर 1.20 मीटर (4 फीट) स्थान देना आवश्यक है। लकड़ी को विभाजित करने के लिए सावधान रहें



  • लैंडस्केप टिम्बर के साथ एक छोटा पैड बिल्ड शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    इस तरह से इमारत बनाए रखें जब तक कि बनाए रखने की दीवार आपके ज़रूरत से अधिक न हो। सुनिश्चित करें कि किनारे की हर पंक्ति अंतिम एक ओवरलैप करती है और जमीन में ढंका हो जाती है। जब आप बगीचे की लकड़ी के साथ बनाए रखने वाली दीवारों का निर्माण करते हैं, तो आपको अतिरिक्त पार्श्व की स्थिरता प्राप्त करने के लिए किसी भी अतिरिक्त तत्व (उदाहरण के लिए, एक एंकर) को जोड़ने के बिना अधिकतम 6 जंगल की अधिकतम ऊंचाई हो सकती है।
  • लैंडस्केप टिम्बर के साथ एक छोटा पैड बिल्ड शीर्षक वाला चित्र 10 कदम
    10

    Video: Calling All Cars: Highlights of 1934 / San Quentin Prison Break / Dr. Nitro

    प्लेटफ़ॉर्म क्षेत्र से घास निकालें और इसे गंदगी से भरना शुरू करें। एक बगीचे पिचफोर्क के साथ लॉन निकालें कंघी या रेक पृथ्वी के भार को दूर करने के लिए और इस तरह एक फ्लैट मंजिल प्राप्त - तो क्षेत्र नम।
  • लैंडस्केप टिम्बर के साथ एक छोटा पैड बिल्ड शीर्षक वाली छवि चरण 11

    Video: Calling All Cars: The Blood-Stained Coin / The Phantom Radio / Rhythm of the Wheels

    11
    जंगल में से किसी एक के संकीर्ण किनारे का उपयोग करें, और इसके ऊपर की तरफ से, जब आप निर्माण करते हैं तो ढलान की ढलान की जांच करें केंद्र में जमीन जमा करना शुरू करना आसान है। आप प्रगति के रूप में स्तर की जांच करें।
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 12 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    12

    Video: Dragnet: Big Kill / Big Thank You / Big Boys

    यदि संभव हो, तो थोड़े समय के लिए नई भरने की जलवायु के संपर्क में होने दें। यदि कई भारी बारिश हो, तो यह पृथ्वी को व्यवस्थित करने के लिए कारण होगा। हालांकि, जब मिट्टी की मिट्टी सामग्री के कारण गीली मिट्टी चिपचिए रहती है यदि आपने शीर्ष पर बजरी या कोबलास्टोन नहीं लगाया है, तो इस प्रभाव का विरोध करने के लिए रेत या चूने के कुछ बैग का उपयोग करें
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 13 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड करें शीर्षक वाला इमेज
    13
    ढलान के नए प्लेटफार्म पर संरचना रखें। आप इस्पात की छड़ का उपयोग करते हुए कोनों पर प्लेटफॉर्म पर संरचना को ठीक कर सकते हैं। प्लेटों में गहरी छड़ें लगाइए और उन्हें संरचना के कोनों में संलग्न करें।
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 14 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड शीर्षक वाला चित्र
    14
    बजरी की एक परत रखें और इसके साथ छेड़छाड़ करें। बजरी की एक पर्याप्त मात्रा के साथ आप एक मंजिल मंजिल का निर्माण करेंगे यदि आपके पास बड़े पत्थरों जैसे नदी की चट्टानें हैं, तो आप दरारें में सीमेंट की एक परत रख सकते हैं और इसे नली से गीली कर सकते हैं जब तक कि यह कठोर नहीं हो जाता।
  • लैंडस्केप टिम्बर चरण 15 के साथ एक छोटा पैड बिल्ड करें शीर्षक वाला चित्र
    15
    इसे मुस्कान और अपने नए रहने की जगह का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • अगर ढलान के कारण झोपड़ी मंच पर जल जमा होता है, तो उस प्लेटफार्म के उस तरफ एक जल निकासी गड्ढा रखें यह केवल एक खाई है जो बजरी से भरा हुआ है, पाइप के साथ या बिना, जो पानी को नाली और प्लेटफॉर्म को घेरने की अनुमति देता है। सुनिश्चित करें कि गड्ढे के पास मंच और केबिन से बाहर निकलने का एक बिंदु है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Wheelbarrow (पृथ्वी भार को परिवहन के लिए)
    • छेड़छाड़ या हाथ छेड़छाड़ करना
    • 1 किलो (2 पाउंड) का कॉम्बो या मैलेट
    • 10 से 15 सेमी का स्तर (4 से 6 इंच)
    • किले के फाटक में लगा हुआ ऊपर से नीचे उतरनेवाला दर्वाज़ा
    • हाथ देखा
    • ड्रिल
    • गार्डन फोर्क
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com