ekterya.com

यह तय करने के लिए कि क्या आप अपना घर नवीनीकृत करते हैं या चालें



क्या आप ऐसा महसूस करते हैं कि आप हाल ही में सार्डिन के कर सकते हैं? क्या आप देखते हैं कि आर्द्रता आपके पूरे घर में फैलती है और आप पागल हो जाती है? शायद यह जाने का समय है ... लेकिन रुको, शायद आपके घर का पुनरुद्धार करना बेहतर होगा? तो आप कैसे तय करते हैं कि आप अपने घर में रहने या पुनर्जीवित करते हैं या छोड़ देते हैं और बड़े घर में जाते हैं? यह लेख आपको एक महत्वपूर्ण और जटिल निर्णय लेने में मदद करने के लिए कुछ युक्तियां देगा।

चरणों

स्टेप 1 को पुनर्निर्मित करना या बदलाव करना तय करना छवि शीर्षक

Video: क्या आप मुझे Jante हो

1
समझें कि आपका फैसला क्या है यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि यदि आप रहना और नवीनीकरण करते हैं या यदि आप छोड़ते हैं और बड़ी जगह पर जाते हैं तो आप क्या प्राप्त कर सकते हैं सामान्य तौर पर, घर पर रहने के लिए सस्ता होता है जब तक कि आप अपनी संपत्ति को ज्यादा से ज्यादा नहीं तोड़ देते हैं या जिस घर पर आप सोचते हैं वह कीमत उसी कीमत या सस्ता है, जिस पर आप अपनी वर्तमान संपत्ति बेचने जा रहे हैं। फिर अन्य विचार हैं, जैसे कि वित्तीय लागत, और इस कदम से संबंधित समय और भावनात्मक विचार, जिसमें हस्तांतरण, पुनर्निर्देशन, पुनर्निर्देशन, स्कूल में बदलाव आदि शामिल हैं। जब तक आप एक ही पड़ोस में नहीं रहते, आप इस कदम के कारण शायद ही कोई बदलाव आएंगे और इससे आपको रहने में मदद मिलेगी। दूसरी ओर, ध्यान रखें कि जीवन पुनर्निर्माण तनावपूर्ण है और यह आम है कि कई वित्तीय खर्चे हैं, बिना देरी को ध्यान में रखते हुए और बिल्डरों के पास विभिन्न गुणों के बीच कई बदलाव हो सकते हैं और जब आपको उनकी आवश्यकता होती है तब उपलब्ध नहीं होती है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से नवीनीकरण करें या फिर चरण 2 के लिए तय करें
    2

    Video: क्या आप मुझे अपना हस्ताक्षर de sakte

    आपके स्थायित्व के पक्ष में क्या वजन है आपको उन कारणों की एक सूची बनाने में बहुत उपयोगी हो सकता है, जिनके कारण आप रहना और नवीनीकरण करना चाहते हैं। यहां हम आपको सकारात्मक कुंजी विचार देते हैं:
  • अपने मौजूदा घर पर बंधक की कम ब्याज दर है, चुकौती राशि कम है
  • वहाँ अधिक संभावना है कि छोड़ने के लिए रहने के लिए कम खर्च होंगे (उदाहरण के लिए, वकील शुल्क, कमीशन या रियल एस्टेट एजेंट की फीस आदि)।
  • एक स्थानीय समुदाय (पड़ोसियों, दोस्तों, स्कूल, क्लब, आदि) में स्थापित जीवन।
  • शहरी बुनियादी सुविधाओं, जैसे सार्वजनिक परिवहन, भंडार, स्कूल, पुस्तकालय, जिम, डॉक्टर आदि के लिए मौजूदा पहुंच।
  • आपके द्वारा पहले से ही किए गए सुधार, उदाहरण के लिए, इन्सुलेशन, हीटिंग, कूलिंग, पिछले एक्सटेंशन, कालीन, सुधार आदि।
  • अपने घर के भावुक लगाव
  • आराम के बिना एक्सटेंशन बनाने के लिए पर्याप्त स्थान या बाहर।
  • छवि शीर्षक शीर्षक तय करो या फिर से नवीनीकरण करना चरण 3
    3
    आप के आगे चलते चलते हैं उसी अर्थ में, आप को ले जाने के लिए कारणों की एक सूची बनाने पर विचार करें यहां हम आपको सकारात्मक कुंजी विचार देते हैं:
  • आपके पास कुछ भी जोड़ने के लिए बिना अधिक स्थान होगा।
  • आपको व्यापारियों, बिल्डरों, आर्किटेक्ट्स आदि के साथ बातचीत करने की ज़रूरत नहीं होगी, न ही आपको मरम्मत के कारण शोर, कीचड़, धूल आदि के कारण एक समय के लिए अपने घर में गोपनीयता खो देंगे।
  • एक कदम परिवार की संरचना में परिवर्तन को प्रतिबिंबित कर सकता है बड़े बच्चों और पुराने माता-पिता एक ऐसे घर में अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं जो किशोरावस्था और माता-पिता के लिए अधिक निजी स्थान प्रदान करता है।
  • जब आप अपने घर में बिताए थे या अपने फार्म का आपको पसंद नहीं था
  • कुछ समस्याएं हैं जो हल नहीं की जा सकती हैं, जैसे ढालना, औद्योगिक सुविधाओं की निकटता आदि।
  • आपके घर में विस्तार "मजबूर" संभवत: आपकी प्रकृति को खराब कर देगा।
  • अंत में पुनर्निर्माण संपत्ति की अधिक मात्रा में कटौती करेगा और उस क्षेत्र को नीचे लाएगा जहां आप रहते हैं और वर्तमान बाजार मूल्य



  • स्टेप 4 में नवीनीकृत करना या बदलाव करना तय करना छवि शीर्षक
    4
    संतुलन के परिणामों को देखने के लिए दोनों सूचियों पर विचार करें शायद सूची में ऐसी चीजें हैं, जिसके लिए यह आपके लिए बेहतर होगा और आप अपने वर्तमान स्थिति में नहीं देख सकते हैं। उदाहरण के लिए, आपके पास एक सुंदर घर हो सकता है, लेकिन विस्तार करने के लिए स्थान नहीं है, या यदि आप अपने घर का एक उच्च स्तर बनाने के लिए एक लाइसेंस की तलाश कर रहे हैं, तो आपके पड़ोसियों को संभवतः ऑब्जेक्ट कर सकते हैं। हालांकि, संभवतः कुछ अच्छे कारणों और परामर्शों से दूर हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप अतिरिक्त रिक्त स्थान अक्सर एक मौजूदा घर एक सौंदर्य फार्म के लिए बनाया जा सकता है कमाते हैं और कम असुविधा हो, तो आप मरम्मत का सबसे बुरा अवधि के दौरान एक या दो महीने के लिए एक देश के घर में जाते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने वास्तुकार या बिल्डर के साथ अपने घर को आगे बढ़ाने या तय करने से पहले संभावनाओं के बारे में बात करें। वित्तीय सलाहकार या वकील ओवर कैडेटिलाइजेशन की संभावना पर सलाह देने में आपकी सहायता कर सकते हैं और यह किसी भी चिंता से दूर करने के लिए पर्याप्त हो सकता है
  • स्टेप 5 में नवीनीकृत करना या बदलाव करना तय करना छवि शीर्षक
    5

    Video: महक मलिक लड़की हा हां लड़के वीडियो Dekhain | مہک ملک لڑکا ہے یا لڑکی ویڈیو دیکھیں

    अपनी सहजता का पालन करें कभी-कभी यह बहुत आसान है क्योंकि यह उस स्थान को छोड़ने का समय था जहां आपने कई सालों से बिताया था। दृष्टि, स्थान और जीवनशैली में परिवर्तन ऊर्जा को नवीनीकृत करता है और परिवार की भावना को बढ़ा सकता है। यदि आपको लगता है कि, तो यह सही समय ले जाने के लिए है। यह मुख्य प्रेरणादायक कारक है जो आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं एक समस्या है, जैसे प्रदूषणकारी उद्योगों, नमी, विषैले ढालना विकास आदि के निकटता। और परिवार की स्वास्थ्य समस्याएं हैं जिन्हें पहचाना जा सकता है, तो उस कारक को आगे बढ़ने के पक्ष में आपकी सूची में सबसे पहले होना चाहिए, जब तक कि आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं लेकिन अपने नवीकरण की योजना और तरीकों इस तरह के एक एयर फिल्टर प्रणाली, पानी फिल्टर प्रणाली रखने के रूप में स्वास्थ्य को प्रभावित करता, को कम करने के विचार को शामिल करना चाहिए भी अनुरोध है कि स्थानीय उद्योग के नियमों कठोर हैं। बिल्डर्स, आर्किटेक्ट्स और हेल्थ एक्सचेंजर्स से अपने घर को पुनर्जीवित करने के तरीकों पर पेशेवर सलाह लें ताकि इसे एक स्वस्थ घर बनाया जा सके।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सूची बनाने के लिए पेपर और पेंसिल या एक कंप्यूटर
    • व्यावसायिक सलाहकार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com