ekterya.com

कैसे क्रिसमस की छुट्टियों के लिए घर को सजाने के लिए

क्रिसमस से पहले एक घर को सजाने के लिए उस दिन की सुबह उपहारों को खोलने के रूप में लगभग मज़ेदार है आप एक पार्टी के लिए मेहमानों है या आप अपने घर आरामदायक और अपने परिवार के लिए उत्सव महसूस करने के लिए चाहते हैं, इस लेख कैसे, पारंपरिक सजावट बनाकर अपनी छुट्टी भावना दिखाने के लिए अपने घर के बाहरी चमक बनाने के लिए और समझा जाएगा सभी जगह पर मिठाई स्पर्श जोड़ें

चरणों

विधि 1
पारंपरिक सजावट

क्रिसमस के चरण 1 पर सजाने के लिए आपका हाउस नाम का चित्र
1
एक क्रिसमस पेड़ कट बहुत से लोग मानते हैं कि पेड़ सबसे महत्वपूर्ण क्रिसमस की सजावट है - अगर आप किसी अन्य सजावट को नहीं करते हैं, तो पेड़ लें! आप एक वास्तविक एक या कृत्रिम एक प्राप्त कर सकते हैं इसे उस जगह पर रखो जहां आप और आपका परिवार क्रिसमस के दिन उपहार लाएंगे। इसे अपनी खुद की शैली के अनुसार सजाने के लिए ये कुछ उत्सवपूर्ण विचार हैं:
  • क्रिसमस रोशनी का एक सेट रखें सफेद या रंगीन रोशनी के साथ एक पेड़ एक सुंदर सजावट है जिसे आप क्रिसमस के मौसम के दौरान देख सकते हैं। छोटे सफेद रोशनी लोकप्रिय हैं, लेकिन आप पेड़ को सजाने के लिए नीले, लाल या कई रंग भी खरीद सकते हैं। सॉकेट पर पहुंचने के लिए लंबे समय तक रोशनी के अंत छोड़कर आधार पर शुरू करें। उन्हें सर्पिल पैटर्न बनाने के पेड़ के आसपास रखें पेड़ के शीर्ष पर स्थित एक शाखा में रोशनी के दूसरे छोर को सम्मिलित करें।
  • सजावट रखें आप की मदद से अपने खुद के गहने बना सकते हैं सामूहिक, बटन या क्रिस्टल को अपने पेड़ के लिए एक निजी स्पर्श जोड़ने के लिए। आप क्लासिक क्रिसमस बॉल्स भी खरीद सकते हैं। पेड़ों के चारों ओर बिखरे हुए आभूषणों को समान रूप से रखें, न बड़े स्थानों को छोड़ने की कोशिश करें।
  • कुछ मालाओं या पॉपकॉर्न से बना चेन के साथ पेड़ सजाने।
  • पेड़ के शीर्ष पर एक आभूषण रखें। परंपरा के अनुसार, एक स्टार आमतौर पर पेड़ है, जो दाऊद के स्टार कि उनके जन्म के दिन यीशु के पास तीन बुद्धिमान पुरुष निर्देशित प्रतीक के शीर्ष पर रखा गया है। तुम भी एक परी, एक हिमपात का एक टुकड़ा या अन्य उत्सव सजावट जगह सकता है
  • पेड़ के आधार के आसपास सजावट रखें। आप वृक्ष को सजाने के लिए सफेद कपड़े भी खरीद सकते हैं। उस पर सफेद चकाचौंध फैलाने के लिए ताजा गिर बर्फ की धारणा दे क्रिसमस के मौसम के दौरान, उपहारों को आप पेड़ों के नीचे के लोगों को देना चाहते हैं।
  • यदि आप सोचते हैं कि पेड़ लगाने और सजाने बहुत ज्यादा काम है, तो अन्य लोगों को आपकी मदद करने के लिए कार्य करने का प्रयास करें। एक पार्टी पेड़ को और अधिक त्यौहारों के साथ तेज सजाने की सेवा कर सकती है।
  • क्रिसमस के चरण 2 पर सजाने के लिए आपका हाउस नाम का चित्र
    2
    कुछ मोजे रुको अपने आप से बने मोज़े या एक दुकान में फायरप्लेस या किसी अन्य स्थान पर एक ही कमरे में खरीदारी करें जहां क्रिसमस का पेड़ स्थित है। लाल या हरे टेप का उपयोग करें, या मोजे लटका भी स्ट्रिंग्स। यह जरूरी है कि परिवार के प्रत्येक सदस्य के पास अपना जुर्राब हो।
  • क्रिसमस के चरण 3 पर सजाने के लिए आपका हाउस नाम का चित्र
    3
    मिस्टलेट को जगह मत भूलना आप एक नर्सरी (या यहां तक ​​कि एक दृढ़ लकड़ी के पेड़ आप अपने यार्ड या पड़ोस में है) में कुछ ताजा कटौती अमर बेल मिल सकता है, लेकिन आप भी अपने घर के प्रवेश द्वार पर लटका एक नकली एक खरीद सकते हैं। कमरे के बीच एक दरवाजे में एक छोटे से हुक से लटकाओ हुक पर एक छोटे लाल रिबन बाँध इसे और अधिक उत्सव बनाने के लिए। बेशक, अगर आप अमर बेल के तहत एक चुंबन कर रहे हैं खरीदारी करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती है।
  • क्रिसमस के चरण 4 में सजाने के लिए आपका हाउस नाम का चित्र
    4
    घर के चारों ओर कुछ रोशनी लटकाएं दीवारों के ऊपरी किनारों पर कुछ रोशनी लटकाएं जहां छत दीवार में मिलती है। यदि संभव हो और यदि आपके पास पर्याप्त रोशनी है, तो कमरे के चारों ओर कुछ जगह करें जहां आप क्रिसमस के उत्सव मनाएंगे।
  • क्रिसमस के कदम 5 पर सजाने के लिए आपका घर
    5
    क्रिसमस गांव का निर्माण करें यदि आपके पास कुछ क्रिसमस घर हैं जो आप लोगों को देखना चाहते हैं। ये घर पिछले क्रिसमस के प्रतिनिधित्व के अलावा पुराने समय और पिछले वर्षों का प्रतीक बन गए हैं।
  • Video: 13 DIY क्रिसमस पुनर्नवीनीकरण सजावट! क्रिसमस के लिए अद्भुत DIY शिल्पnull

    क्रिसमस के चरण 6 पर सजाने के लिए आपका हाउस नाम का चित्र
    6
    कमरे में एक जगह पर एक मैनीर रखें जहां आप छुट्टी मनाने या पेड़ के पास देखेंगे। आप से पहले एक बच्चे को यीशु शामिल करने के लिए (यदि आप मूल बॉक्स में खोने या पालने भूल में रख का डर रहे हैं) चाहते हो सकता है, लेकिन यह आप पर निर्भर करता है।



  • क्रिसमस के कदम 7 में सजावट करें
    7
    अपने घर के कुछ अन्य कमरों को सजाने के लिए। नाखूनों और शिकंजे पर क्लिप के साथ अधिक गहने लटकाएं जो कि आप केवल क्रिसमस के दौरान उपयोग करते हैं घर के अंदर उत्सव को बनाओ
  • क्रिसमस के चरण 8 पर सजाने के लिए आपका घर चित्रित करें
    8
    एक बच्चे के कमरे में एक क्रिसमस ट्री रखें अगर आप यकीन है कि यह एक गड़बड़ पैदा नहीं होगी इसके साथ खेल सकते हैं या इसे तोड़ने हो सकता है। आप भरोसा कर सकते हैं कि कुछ पूर्वाग्रह और किशोर गहने तोड़ नहीं पाएंगे।
  • क्रिसमस के चरण 9 पर सजाने के लिए आपका घर
    9

    Video: how to make DIY Christmas Tree Paper-paper Xmas tree-decorated Christmas trees

    कुछ क्रिसमस कार्ड रखें जैसा कि आप उन्हें प्राप्त करते हैं। उन्हें कुछ समर्थन पर रखें या उन्हें खिड़कियों में लटकाएं।
  • क्रिसमस के चरण 10 में सजाने के लिए आपका घर चित्रित करें
    10
    कुछ डॉटमेट्स रखें जिनके पास क्रिसमस थीम है (यदि आपके पास कुछ है)।
  • क्रिसमस के कदम 11 पर सजाने के लिए आपका घर
    11
    एक उत्सव विषय और साथ ही एक मेज़पोश के साथ एक केंद्रस्थानी रखें।
  • क्रिसमस के चरण 12 में सजाने के लिए आपका घर चित्रित करें
    12
    रेडियो पर खेलने के लिए कुछ क्रिसमस संगीत तैयार करें कुछ सीडी या कैसेट तैयार करें, या अपने कंप्यूटर पर कुछ स्टेशन ढूंढें जो केवल क्रिसमस संगीत खेलता है आप कहाँ जा रहे हैं इसके आधार पर, आप पूरे साल क्रिसमस संगीत खेलने वाले रेडियो स्टेशन पा सकते हैं आप इंटरनेट के विभिन्न क्षेत्रों में दूसरों को पा सकते हैं, लेकिन केवल कुछ ही बिना आराम के क्रिसमस संगीत खेलेंगे
  • विधि 2
    बाहरी सजावट

    क्रिसमस के चरण 13 में सजाने के लिए आपका घर

    Video: Święta u Barbie
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com