ekterya.com

स्व-घोषित बेवकूफ या गीक के लिए उपहार कैसे प्राप्त करें

एक स्व-घोषित बेवकूफ या गीक इतना अनोखा हो सकता है कि उसे कुछ खरीदना मुश्किल हो सकता है। कई geeks और nerds विशिष्ट स्वाद है और अंधेरे लोकप्रिय संस्कृति में रुचि रखते हैं। आप मुसीबत एक बेवकूफ या अपने जीवन विशेष में गीक के लिए एक उपहार खोजने है, तो हो सकता है आप, एक अनुभवात्मक उपहार बनाने के ऑनलाइन एक खोज गीक बेवकूफ उपहार या उपहार बनाने के लिए चुन सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक अनुभवात्मक उपहार बनाएं

छवि शीर्षक में एक मूवी में जाओ`re too Young to See Step 15
1
अपने पसंदीदा फिल्म के लिए पूर्वावलोकन टिकट प्राप्त करें सबसे अच्छे उपहारों में से एक आप किसी को गुणवत्ता समय के साथ दे सकते हैं। एक स्व-घोषित गीक या बेवकूफ के लिए, आदर्श अनुभवजन्य उपहार बड़ी स्क्रीन पर अपनी पसंदीदा फिल्म या फिल्मों की श्रृंखला को देखने के लिए हो सकता है। वे उपहार से भी ज्यादा प्यार कर सकते हैं यदि यह आम जनता तक पहुंचने से पहले फिल्म की एक प्रत्याशित स्क्रीनिंग है अपनी पसंदीदा पुस्तक की अपनी पसंदीदा फिल्म या मूवी संस्करण के बारे में सोचो और देखें कि क्या आपको एक शानदार उपहार के रूप में पूर्वावलोकन टिकट प्राप्त हो सकते हैं।
  • अगर फिलहाल आपके पसंदीदा पात्रों के साथ प्रीमियर करने के लिए कोई फिल्में नहीं हैं, तो आप टेप में देख सकते हैं, जिनके बारे में आपको लगता है कि आपको पसंद है। शायद आप एक ऐसी फिल्म को रिलीज करने जा रहे हैं जहां आपका पसंदीदा कार्टून चरित्र या पसंदीदा साइ-फाई परिदृश्य प्रदर्शित होता है। या हो सकता है कि कुछ पुरानी और नरेन फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग है जिसे आप जानते हैं कि आपको पसंद है। जब तक आप उस व्यक्ति के बेवकूफ स्वाद पर विचार करें, तब तक आप वास्तव में बड़े-स्क्रीन प्रोजेक्शन के लिए पूर्वावलोकन टिकटों में विफल नहीं होंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक बेवकूफ कदम 4 के रूप में देखा जा रहा बंद करो
    2
    एक साथ "साथ" जाओ एक "चुनाव" सभी उम्र के नर्स और गियक्स के द्वारा आयोजित सम्मेलन का एक छोटा है सामान्य तौर पर "विपक्ष" में मशहूर हस्तियों, पैनल, विषयगत बूथ और पोशाक प्रतियोगिताएं आमंत्रित की जाती हैं। इन सम्मेलनों में जा रहे एक दिन और सप्ताहांत के लिए अन्य नर्सों के साथ बातचीत करने का मजेदार और इंटरैक्टिव तरीका हो सकता है।
  • आप इस तरह के लोकप्रिय "कॉमिक-कॉन इंटरनेशनल `(इंटरनेशनल कॉमिक्स कन्वेंशन) सैन डिएगो में, या" एनिमी "लॉस एंजिल्स के रूप में अपने पसंदीदा शौक पर ध्यान केंद्रित बेवकूफ," के साथ "यात्रा करने के लिए व्यक्ति को आमंत्रित कर सकते हैं। या आप एक वीडियो गेम सम्मेलन का चयन कर सकते हैं जो नर्ड के हितों के बारे में है "gamers", "पीएएक्स प्राइम" की तरह, या गियिक्स के लिए बनाई गई एक विज्ञान कथा "Sci-fi", "ड्रैगन कॉ" या "गर्लगेक कॉन" की तरह उस व्यक्ति का चयन करने का प्रयास करें जो व्यक्ति के हितों को आकर्षित करता है
  • शायद आप बाहर जाना चाहते हैं और सम्मेलन के टिकट और साथ ही टिकट के लिए टिकट खरीदना चाहते हैं। बड़े गीके सम्मेलनों में से कई पैकेज प्रदान करते हैं, जहां आप एक फ्लैट शुल्क के लिए सम्मेलन और आवास के लिए टिकट प्राप्त कर सकते हैं। यह एक बड़ी घटना के लिए एक अच्छा उपहार विचार हो सकता है, जैसे जन्मदिन या कॉलेज स्नातक।
  • शीर्षक वाला चित्र, बेवकूफ़ चरण 5 के रूप में देखा जा रहा बंद करो
    3
    रात को एक नरेली जगह में बिताए। यह एक आर्केड-टाइप बार हो सकता है, जहां वे आर्केड गेम खेल सकते हैं और शराब पी सकते हैं (संयुक्त राज्य अमेरिका के कई शहरों में बकाए की तरह)। या आपके स्थानीय बार में एक खेल रात, या एक जगह पर लटकाओ, जहां आप दोस्तों के साथ नवीनतम टेबल गेम खेल सकते हैं व्यक्ति के स्वाद पर विचार करें और रात में एक योजना बनाकर भाग लें, जिससे आप आनंद लेंगे।
  • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप उस व्यक्ति के साथ रात बिताने कहाँ चाहेंगे, तो आप इसे किसी भी बेवकूफ जगह पर ले जा सकते हैं। उसे कई विकल्प दिखाएं जिन्हें आप जानते हैं और उसे चुनने दें। इस तरह आप यह सुनिश्चित करेंगे कि रात प्रस्थान अभी भी आपकी वरीयता के आधार पर खड़ा है।
  • एक छवि पढ़ें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    4
    उसे एक गीक-थीमाधारित सड़क यात्रा प्रदान करें एक और मजेदार विचार उस व्यक्ति को एक सड़क यात्रा पर ले जाना है जिसमें एक गीक या बेवकूफ़ विषय है। इसका अर्थ है एक यात्रा कार्यक्रम की योजना बनाना, जहां आप सभी निडर अंक और एक निश्चित त्रिज्या के पास स्थित स्थान पर रोकते हैं। आप किसी भी पैमाने मूर्तिकला जहाज निडर स्टार ट्रेक वालकैन के छोटे शहर में, एक दुकान लोकप्रिय वीडियो गेम में एक डायनासोर संग्रहालय के लिए एक यात्रा और एक को रोकने के बाद में बंद हो सकते हैं। आपके संसाधनों के आधार पर, सड़क यात्रा रात में या कुछ दिनों में की जा सकती है।
  • रात को बिताने और सड़क यात्रा के अनुभव को जोड़ने के लिए आप होटल या बेवकूफ-शैली की आवास भी चुन सकते हैं। हो सकता है कि आपको एक होटल मिलेगा जहां लियोनार्ड निमॉय एक बार रह गई थी, या उसके बाद के मोटल को "एक्स-फाइल्स" से कुछ दृश्यों को गोली मार दी गई थी। रचनात्मक हो जाओ और ख़ास ख़रीदना तलाशें जो यात्रा के बेवकूफ को बढ़ाते हैं।
  • विधि 2
    एक उपहार बेवकूफ बनाओ

    चित्र खोजें राष्ट्रपति खोजें`s Day Crafts Step 10
    1
    यह अपने "बेवकूफ" संस्करण के लिए एक सामान्य लेख का अनुकूलन करता है यदि आप एक अधिक अनुकूल उपहार की तलाश में हैं, तो आप एक सामान्य लेख ले सकते हैं और इसे बेवकूफ या एक गीक के रूप में अनुकूलित कर सकते हैं। आप पासा की एक जोड़ी ले सकते हैं और उन्हें अजीब झुमके में बदल सकते हैं, या जूते की एक जोड़ी पेंट कर सकते हैं ताकि वे डॉक्टर हू या स्टार वार्स से प्रेरित हो सकें। विचार करें कि व्यक्ति क्या पसंद करता है और हर रोज़ वस्तु को नर्डि और शानदार के रूप में बदलने की कोशिश करता है।
    • कई ऑनलाइन बेवकूफ शिल्प ट्यूटोरियल हैं जिनका आप अनुसरण कर सकते हैं और उस व्यक्ति के लिए कर सकते हैं। अपने कौशल पर निर्भर करता है, आप एक शर्ट डार्थ वादेर, या बनाने सामग्री या वस्तु की तरह एक उपहार सीना सकते हैं, जैसे कप्तान अमेरिका की एक ढाल एक फ्रिसबी, टेप और गोंद के साथ बनाया।
  • एक कूल बेवकूफ कदम 5 तरह पोशाक छवि
    2



    व्यक्तिगत टी-शर्ट बनाएं यदि व्यक्ति शर्ट और बेवकूफ कपड़े पहनना पसंद करता है, तो आप एक शर्ट या कोई कस्टम परिधान कर सकते हैं यह एक ऐसे डिजाइन के साथ हो सकता है जिसे आप अपने कॉमिक बुक पात्र या पसंदीदा टेलीविज़न शो या ऑनलाइन ढूंढते हैं। आप इसे कपड़े के स्टिकर पर प्रिंट कर सकते हैं और इसे अपने आप से शर्ट पर रख सकते हैं या एक स्टोर पर जा सकते हैं ताकि आप इसे ऑनलाइन करने के लिए कस्टमाइज़ कर सकें।
  • एक उज्ज्वल डिजाइन, अच्छी तरह से चिह्नित और उच्च गुणवत्ता के लिए देखो आप जो चाहते हैं वह अच्छी तरह से प्रिंट और शर्ट या कपड़ों के लेख पर अच्छा लग रहा है।
  • हेलोवीन स्टेप 4 के लिए बेने नेरड नाम वाली छवि
    3
    अपने पसंदीदा बेवकूफ चरित्र को श्रद्धांजलि बनाएं यदि व्यक्ति का पसंदीदा बेवकूफ या geek चरित्र है, तो आप उसे करने के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में खुद के द्वारा बनाई गई कई लेख बना सकते हैं आप एक मज़ल, एक स्नान तौलिया, टी शर्ट या टोपी जैसे थीम्ड मदों के अलावा चरित्र के एक छोटे मॉडल का निर्माण कर सकते हैं। इन वस्तुओं को उपहार टोकरी में एक साथ रखो और आपके पसंदीदा बेवकूफ चरित्र, फिल्म या शो में आपको श्रद्धांजलि का सबसे अच्छा उपहार होगा।
  • प्ले गॉसे हू (बोर्ड गेम) नाम से छवि चरण 14
    4
    एक बेवकूफ बोर्ड गेम बनाएं यदि आपके जीवन के बेवकूफ बोर्ड खेल प्यार करता है और सामान्य तौर पर खेलता है, तो आप उसे एक nerdy बोर्ड खेल के साथ आश्चर्य हो सकता है यह एक मौजूदा गेम का बेवकूफ़ संस्करण हो सकता है, जैसे कि स्टार वार्स की थीसैड एकाधिकार या डॉक्टर जो ट्विस्टर क्रिएटिव बनाएं और एक खेल का पुन: उपयोग करें जिसे आप जानते हैं कि उस व्यक्ति को बेवकूफ मोड़ जोड़ना पसंद है।
  • आप भी कर सकते हैं एक बोर्ड गेम बनाएं खरोंच से हो सकता है कि आप अपने पसंदीदा कार्टून को प्रेरणा के रूप में इस्तेमाल करते हैं और खजाना ढूंढने के लिए आप एक गेम बनाते हैं, जहां खिलाड़ी इसमें से अलग-अलग पात्र होते हैं। या अपनी पसंदीदा बेवकूफ फिल्म का प्रयोग एक सामान्य ज्ञान खेल बनाने के लिए और अपने geek ज्ञान को मापने के लिए
  • विधि 3
    गीके उपहार ऑनलाइन खोजें

    कैच एओन जो कि धोखाधड़ी ऑनलाइन है, शीर्षक वाला इमेज चरण 17
    1
    Geek पर ध्यान केंद्रित ऑनलाइन खुदरा दुकानों के लिए देखो आप ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं को खोज सकते हैं जो कि गीके उपहार में विशेषज्ञ हैं और विचारों के लिए खोज करते हैं। कई साइटें आपको विशिष्ट फिल्मों, टेलीविज़न शो, कॉमिक बुक वर्ण या पुस्तकें द्वारा खोजों को फ़िल्टर करने की अनुमति देती हैं। आप अपने बजट के भीतर मूल्य सीमाओं के माध्यम से भी खोज सकते हैं और फिर भी कुछ अच्छा पाते हैं।
    • सबसे लोकप्रिय ऑनलाइन geek खुदरा विक्रेताओं में से एक है ThinkGeek.com आप अन्य ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के लिए भी खोज सकते हैं जो नर्ड और जीके उत्पाद को पहली जगह बेचते हैं।
  • हेलोवीन के लिए एक बेवकूफ़ बनें चित्र 6
    2
    नर्ड के लिए सबसे लोकप्रिय उत्पादों का पता लगाएं। आप नर्स या गेके के लिए सबसे लोकप्रिय उत्पादों की खोज करके अपनी खोज को ऑनलाइन भी फ़िल्टर कर सकते हैं। किसी खास जगह या अन्य गहरे रंग के उपहारों में अत्यधिक योग्य उपहार हो सकते हैं जिन्हें अच्छे उपहार कहा जाता है। तुम भी एक अंधेरे उपहार है कि स्वाद और व्यक्ति की वरीयताओं का पूरक है, एक दोस्त ने इस श्रृंखला और उसके संग्रह में कुछ आइटम अनुपलब्ध प्यार हो सकता है के लिए डॉक्टर हू के एक उत्पाद के रूप में पा सकते हैं।
  • अनुपयुक्त उपहार कार्ड रिडीम शीर्षक वाली छवि चरण 17
    3
    जांचें कि क्या किसी भी लेख का सीमित संस्करण अभी भी उपलब्ध है। गीक सीमित संस्करण उत्पादों और उनके हाल के संस्करणों से प्यार करते हैं। आप एक या सीमित संस्करण लेख में अपनी खोज ऑनलाइन केंद्रित कर सकते हैं सबसे अधिक संभावना है, वह व्यक्ति उस उपहार की प्रशंसा करता है जिसे ढूंढना या ढूंढना मुश्किल था, क्योंकि यह दर्शाता है कि आपने बहुत सोचा था और आप इसमें प्रयास करते हैं।
  • एक उत्पाद समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    4
    इसे खरीदने से पहले ऑनलाइन उत्पाद समीक्षाएँ पढ़ें। ऑनलाइन उत्पाद खरीदने से पहले, इसके बारे में समीक्षा पढ़ने के लिए एक अच्छा विचार है जांच करें कि आपके पास उच्च रेटिंग हैं और अगर विक्रेता को उच्च रेटिंग या सितारों के साथ प्रमाणित किया गया है ऐसा लगता है कि कुछ बड़ी ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं की अच्छी प्रतिष्ठा है और खरीदारी करने के लिए अच्छी जगह हैं लेकिन अगर आप एक गहरे रिटेलर का उपयोग कर रहे हैं, संभवतः गहरे रंग की उपस्थिति खरीदने के लिए, आपको उत्पाद की समीक्षा और विक्रेता को पढ़ना चाहिए
  • यदि आप नकारात्मक समीक्षाओं की एक भारी संख्या को देखते हैं, तो आप उस विक्रेता से खरीदने या किसी दूसरे स्टोर पर उत्पाद की खोज करने से बच सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप एक और आइटम चुन सकते हैं जो बेहतर योग्य है, क्योंकि यह संभावना है कि व्यक्ति एक उत्पाद के साथ खुश है और अच्छी स्थिति में अच्छी स्थिति में है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com