ekterya.com

अपने समारोह के लिए एक रब्बी कैसे चुन सकता है

यहूदी शादियों को परंपराओं जैसे कुप्प, या शादी के तम्बू, केतुबुवा, या शादी के अनुबंध की विशेषता है, और संबंधों की नाजुकता का प्रतीक गिलास को अलग करना। कई आधुनिक जोड़े, हालांकि, अपने स्वयं के स्पर्श को जोड़ना चाहते हैं, लेकिन रब्बी का आंकड़ा रखें यदि आप एक परंपरागत यहूदी शादी या कुछ और आधुनिक चाहते हैं, तो इस तरह आप को एक रब्बी का चयन करना चाहिए जिसे आचरण करना चाहिए।

चरणों

1

Video: यह घोड़ा न खाएगा न पिएगा, दिन रात बिना थके दौड़ाएगा जाएगा

अपनी प्रारंभिक खोज शुरू करें कई रब्बी बहुत व्यस्त हैं और शादियों और अन्य सेवाओं की बहुत मांग है, शायद आपके आरक्षण को अग्रिम में वर्षों की आवश्यकता है।
  • Video: जिला झाबुआ

    2

    Video: भ्रष्टाचार मुक्त भारत - संकल्प से सिद्धि




    तय करें कि आपको एक रब्बी की ज़रूरत है परंपरा के अनुसार यहूदी विवाह के लिए पादरी का सदस्य होना जरूरी नहीं है दुल्हन और दुल्हन एक दूसरे से शादी कर रहे हैं यहूदी क़ानून की जरुरत है कि सभी परंपराओं के अनुसार समारोह को पूरा करने के लिए केतुबुवा, दो कोषेर गवाह आदमी या महिला और पर्याप्त जानकारी वाले कोई व्यक्ति। इस समारोह में जो कोई भी कार्य करता है, उस राज्य में एक लाइसेंस होना चाहिए जिसमें यूनियन को कानूनी विवाह कहा जाता है।
  • एक कैंट भी यहूदी पादरी का सदस्य है और शादी करने के लिए लाइसेंस प्राप्त है। यदि आप सोचते हैं कि संगीत आपकी शादी के लिए महत्वपूर्ण है, तो आप एक रब्बी के बजाय कैंटोर का उपयोग करना चाह सकते हैं (यदि आप चाहें तो एक रब्बी और कैंटोर भी हो सकते हैं।) कुछ राज्यों में क्वैकर-शैली वाले शादियों की अनुमति है, जिनके पास नहीं है officiant, लेकिन एक गवाह के रूप में सभी attendees के साथ, जोड़े के लिए रीडिंग और आशीर्वाद को शामिल। कुछ जोड़ों ने शादी की शैली के हिसाब से यहूदी परंपराओं को बदलने का फैसला किया है।
  • आप एक रब्बी पा सकते हैं जो काम कर सकते हैं ऐसे कुछ विचार हो सकते हैं जो आप अपनी शादी में शामिल करना चाहते हैं, जैसे केटुबा अनुबंध के अपने स्वयं के पाठ लिखना या भगवान को संदर्भित करने के लिए गैर-लिंगवादी भाषा का उपयोग करना। फिर आप एक रब्बी का चयन करना चाहते हैं, जिसकी शादी के लिए आपका दृष्टिकोण मेल खाता है।
  • इसलिए आपको भावी रब्बी साक्षात्कार के लिए कई प्रश्न तैयार करना चाहिए। आपको रब्बी के सामान्य दृष्टिकोण जैसे पहलुओं को कवर करना चाहिए, लिटिरगी में उनका रवैया, यदि वह शादी से पहले चप्पपा और अन्य महत्वपूर्ण कारकों के निर्माण की निगरानी के लिए बैठे हो।
  • 3
    आपका रब्बी शादी से पहले एक या अधिक अभिविन्यास सत्र में उपस्थिति का अनुरोध कर सकता है। यह सुनिश्चित करता है कि रब्बी ने उन्हें विवाहित जीवन के लिए तैयार किया है और केवल शादी समारोह के लिए नहीं।
  • 4
    यदि शादी एक अंतरिम विवाह है, तो आपको यह जानना चाहिए कि रूढ़िवादी और रूढ़िवादी रब्बी इस प्रकार के समारोह की आधिकारिक रूप से कार्य नहीं कर सकते हैं, जबकि सुधार और शास्त्रीय पुनर्मूल्यांकनकर्ता ऐसा करने के लिए अधिकृत हैं। एक रब्बी मिलना आवश्यक है जो मिश्रित समारोह को एक साथ मिलाने की योजना बनाते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com