ekterya.com

कैसे अपने बेटे को सांता क्लॉस में विश्वास करना जारी रखे

सांता क्लॉस में अपने बच्चे को विश्वास करना जारी रखना मुश्किल काम हो सकता है। आज, बच्चे बहुत बुद्धिमान हैं, और सांता के बारे में सामान्य झूठ अब उन्हें धोखा नहीं देते कई बच्चे लगातार एक ही सवाल से चिढ़ जाते हैं, "क्या कोई सांता क्लॉस है?"।

चरणों

सांता क्लॉज चरण 1 में अपने बच्चे को विश्वास रखें शीर्षक वाला चित्र
1

Video: लेगो नकली सांता क्लॉस डकैती

क्या आपका बच्चा सांता को एक पत्र लिखता है यह पत्र सरल हो सकता है। बच्चों को सांता लिखना प्यार करता है, लेकिन कभी-कभी उन्हें माता-पिता से थोड़ी मदद की ज़रूरत होती है। इस पत्र में, अपने बच्चे को क्रिसमस के लिए जो उपहार चाहिए उससे एक विशेष सूची में मदद करें। कई बच्चे सबसे ज्यादा क्रिएटिव कार्ड बनाने का आनंद लेते हैं, जो उपहार के चित्रों को चित्रित या काटने के लिए चाहते हैं। सांता का पत्र समाप्त हो जाने पर, उसे उत्तर ध्रुव में मेल करें। इसे इस प्राप्तकर्ता को भेजें: सांता क्लॉज, कैंडी कैन स्ट्रीट, उत्तरी ध्रुव 00001. वापसी का पता लगाने में परेशान न करें - किसी कारण के लिए वापस आने के लिए यह अच्छा नहीं होगा "वितरित करना असंभव"।
  • सांता क्लॉज चरण 2 में अपने बच्चे को विश्वास रखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    सांता का पत्र लिखें और अपने बच्चे को मेल से प्राप्त करें। सांता से एक व्यक्तिगत पत्र बनाएं, विशेष रूप से आपके बच्चे का नाम और उसके बारे में कुछ जानकारी का उल्लेख करें- इससे उसे और अधिक विश्वसनीय बना दिया जाएगा सुनिश्चित करें कि आप घर में प्रत्येक बच्चे के लिए अलग-अलग पत्र बनाते हैं। अपने व्यक्तिगत पत्र प्राप्त करने के बाद, इसमें कोई संदेह नहीं होगा कि सांता क्लॉस अपने शहर की यात्रा करने जा रहा है।

    "माता-पिता के रूप में मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि सांता के इस व्यक्तिगत पत्र ने मेरे बेटे के विश्वास को बहाल कर दिया है। आश्चर्यचकित और अचरज की जब वह प्राप्त हुआ "सांता से प्रामाणिक पत्र", किसी भी संदेह का सफाया कर दिया था, मैं उसके अस्तित्व से पहले था"।

    एक कागज पर सांता का पत्र मुद्रित करें जो प्रामाणिक दिखता है, इससे विश्वसनीयता को मजबूत करने में मदद मिलेगी। आप निकटतम स्टेशनरी में कई किस्में पा सकते हैं।

    अगर आप अपना पत्र उत्तरी ध्रुव स्टाम्प के लिए प्राप्त करते हैं तो आप इसे और अधिक मजेदार बना सकते हैं। यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं, तो आप अपने सांता पत्र को किसी अन्य लिफाफे में एक मोहरबंद डाक टिकट के साथ भेज सकते हैं: उत्तर ध्रुव क्रिसमस कैंसलेशन, पोस्टमास्टर, 5400 मेल ट्रेल, फेयरबैंक्स, एके 9970 9- 99 99। (आपको 15 दिसंबर से पहले आना होगा)।

    कई माता-पिता सांता के पत्र में जोड़ते हैं, इस में होने के लिए एक प्रमाण पत्र "अच्छे बच्चों की सूची"। एक और महान तत्व जिसे आप जोड़ सकते हैं एक सांता रंग पेज है सांता में विश्वास करना जारी रखने के लिए व्यक्तिगत पत्र, प्रमाण पत्र और रंगांकन शीट का मेल करना एक सुरक्षित तरीका है।

    एक भरोसेमंद ऑनलाइन सेवा जो आरामदायक पत्रों पर सांता से निजीकृत पत्र प्रदान करती है, ये है: https://PackageFromSanta.com .
  • सांता क्लॉज चरण 3 में अपने बच्चे को विश्वास रखें शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: सैंटा क्लॉज मुझे एक वीडियो संदेश भेजा !!! हे भगवान!!!

    क्रिसमस की पूर्व संध्या पर, आपका बच्चा सांता क्लॉस के लिए दूध और कुकी छोड़ता है। यह कुछ आसान है कि आप अपने बच्चे के साथ कर सकते हैं इस तरह से उसे पता चल जाएगा कि आप सांता में भी विश्वास करते हैं। क्रिसमस की पूर्व संध्या पर उसके साथ बेकिंग कूकीज बनाएं, एक संबंध अनुभव करें। इस क्रिया के महत्व को कम मत समझो - आप दोनों के लिए सुंदर यादें बना सकते हैं क्या आप जानते हैं कि सांता का पसंदीदा स्नैक चॉकलेट चिप कुकीज है? एक प्लेट पर ताजा कुकीज़ रखो, एक गिलास ठंडा दूध के बगल में। आप स्नैक्स के बगल में एक छोटा अक्षर भी डाल सकते हैं। ये व्यवहार सांता को अपने आने के लिए लाखों घरों की यात्रा करने के लिए जरूरी ऊर्जा देगा। सुबह में टेबल पर कुछ टुकड़ों को छोड़ना मत भूलना। आपके बच्चे को यह जानकर सम्मानित किया जाएगा कि सांता क्लॉस ने प्लेट पर सभी कुकीज़ खाईं और अपनी यात्रा जारी रखने से पहले सभी दूध पिया।
  • वैकल्पिक रूप से, आप एक ग्लास वाइन और मांसलॉफ़ छोड़ सकते हैं
  • सांता क्लॉज में अपने बच्चे को विश्वास रखने वाला शीर्षक शीर्षक छवि 4

    Video: रात मैं सैंटा क्लॉज मार गिराए!




    4
    क्रिसमस की पूर्व संध्या पर बगीचे में अपने बच्चे को हिरन का खाना छोड़ना चाहिए सांता क्लॉस के पास दूध और कुकियाँ होंगी, लेकिन रेडिलफ और बाकी के आनंदमय गिरोह के बारे में क्या होगा? ठीक है, हिरन खाना, ज़ाहिर है! आप सामान्य उत्पाद के साथ कार्बनिक हिरन खाद्य पदार्थों का एक बैच बना सकते हैं, जैसे अनाज या जई। (संभावित खतरनाक वस्तुओं का उपयोग न करें, जैसे कि हिरन के भोजन पर चमक)। हालांकि यह हिरन का भोजन दिख सकता है "जादू" किसी तरह से, यह बेहद खतरनाक हो सकता है यदि कोई बच्चा इसे निगलता है अगर वे हिरन के भोजन का स्वाद देने का फैसला करते हैं। यह भी छोटे जानवरों के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है, जैसे खरगोशों, कुत्तों या बिल्लियों, जो कि खाना खा सकते हैं। एक बार जब आप रेनडिअर तैयार कर लें, तो अपने बच्चे के साथ चलने के लिए जाएं और खिलाए रखने के महत्व की व्याख्या करें सांता की बेपहियों को भरने वाली टीम के लिए बगीचे में पेड़ों या झाड़ियों के पास भोजन की एक छोटी राशि छोड़ दीजिए। ये स्वस्थ नाश्ता रादोल्फो और बाकी के हिरनियों को, रात में सांता के भारी बेपहियों को ले जाने के लिए ऊर्जा की आवश्यकता होगी। आपके बेटे को अपनी यात्रा पर सांता क्लॉज की मदद करने पर गर्व होगा और रॉल्डोल्फो और उसके दोस्तों के अस्तित्व का अधिक विश्वास होगा।
  • यदि आपके पास बगीचे नहीं है, तो आप अपने गाँव के अंदर कुछ गाजर, शलजम और / या ब्रसेल्स स्प्राउट छोड़ सकते हैं, दूध (या शराब) और कुकीज़ (या मांसलॉफ) के पास।
  • सांता क्लॉज में अपने बच्चे को विश्वास रखने वाला शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सांता के पैरों के निशान अपने घर में छोड़ दें फायरप्लेस या दरवाज़े से गंदे जूते के कुछ निशान छोड़ दें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपका कालीन दाग न करें। अपने बेटे को सुबह में सांता क्लॉस के पटरियों को देखने के लिए प्रयास करें। एक बच्चे के लिए, यह स्पष्ट प्रमाण है कि सांता घर पर था
  • सांता क्लॉज चरण 6 में अपने बच्चे को विश्वास रखें शीर्षक वाला चित्र
    6
    क्रिसमस के एक महीने बाद, अपने बच्चे को छुट्टी पर सांता क्लॉस का एक पोस्टकार्ड भेजें। यह न केवल आपके बेटे को उस पर विश्वास करना जारी रखेगा, बल्कि यह भी मानना ​​है कि सांता पूरे साल पूरे दिल में रहता है। यह सामान्य प्रश्न का भी जवाब देता है कि बच्चों को क्रिसमस के बाद खुद से पूछते हैं "सांता क्लॉस अब कहां है?"सुनिश्चित करें कि पत्र एक गर्म और सनी जगह से आता है। सब के बाद, सांता को उत्तरी ध्रुव में सभी बर्फ से एक ब्रेक की जरूरत है।
  • सांता क्लॉज चरण 7 में अपने बच्चे को विश्वास रखें शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने बच्चे को सांता क्लॉस से शुभकामनाएं भेजें यह तकनीक आपके व्यक्तिगत सांता पत्र के समानांतर में काम करती है जिसे आपने पहले भेजा था। अपने बेटे को अपने जन्मदिन के लिए बधाई देने सांता से एक पत्र भेजें, यह आपके बेटे को साल भर में उस पर विश्वास करना बेहतर तरीका है। आपका बेटा सोचेंगे "वाह, सांता क्लॉस जानता है कि मेरा जन्मदिन कब है!"। आपके बेटे के चेहरे की भावना अविस्मरणीय होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com