ekterya.com

कैसे एक अब्राहम लिंकन पोशाक बनाने के लिए

क्या आप अब्राहम लिंकन, संयुक्त राज्य अमेरिका के सोलहवीं राष्ट्रपति की तरह तैयार करना चाहते हैं? यदि आप हेलोवीन प्रतियोगिता के लिए एक पोशाक बनाना चाहते हैं या अपने पसंदीदा नेता को श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहते हैं, तो आपको "ईमानदार अबे" की उपस्थिति प्राप्त करने के लिए कुछ सरल चरणों का पालन करना चाहिए। इसे प्राप्त करने के लिए एक सूट, एक टाई, एक टोपी और एक नकली दाढ़ी प्राप्त करें।

चरणों

एक अब्राहम लिंकन वेशभूषा चरण 1 को बनाएं

Video: My Friend Irma: Psycholo / Newspaper Column / Dictation System

1
एक फ्लैट टोपी प्राप्त करें एक प्रयुक्त टोपी खोजें या किराए पर लेने के लिए किसी एक को खोजने के लिए जाएं।
  • अगर आपको एक फ्लैट टोपी नहीं मिल पाती है, तो अपना कर लें एक ट्यूब के रूप में एक निर्माण कागज रोल करें काले निर्माण कागज का एक और पत्र पर यह बंद करो और ट्यूब के नीचे चारों ओर वृत्त बनाएं। कागज पर ग्रे चमक को चमकने के लिए एक पेंसिल का उपयोग करें। आधे में कागज गुना ताकि वृत्त को दो भागों में तुला हुआ है, चक्र में कटौती करने और फिर से पहले सर्कल के चारों ओर एक बड़ा वृत्त में कटौती, तो आप एक अंगूठी है कि पाइप और तैयार चारों ओर चला जाता है, टोपी समाप्त हो गया। ट्यूब के लिए सर्कल चिपकाने के लिए चिपकने वाला टेप का उपयोग करें।
  • Video: 1600 Pennsylvania Avenue / Colloquy 4: The Joe Miller Joke Book / Report on the We-Uns

    एक अब्राहम लिंकन कॉस्टयूम चरण 2 बनाओ चित्र बनाएं

    Video: HD Mohan Khele Hori Re - मोहन खेले होली रे - Pawan Singh | Popular Hindi Holi Song 2015

    2



    वह एक लंबे काले पूंछ वाली जैकेट और धनुष टाई के साथ एक साधारण काले और सुरुचिपूर्ण सूट पहनती हैं। नीचे एक सफेद शर्ट डालें और (यदि आप इसे पा सकते हैं) शीर्ष पर काली धनुष टाई
  • एक अब्राहम लिंकन कॉस्टयूम चरण 3 बनाओ चित्र
    3
    एक नकली दाढ़ी डाल दीजिए। आपको एक नकली दाढ़ी की जरूरत नहीं है, तो आप भूरे रंग के साथ एक एक दाढ़ी के आकार में कटौती महसूस कर सकते हैं। अपने चेहरे पर छड़ी करने के लिए त्वचा गोंद का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • , देखो समाप्त करने के लिए जब आप कैंडी के लिए पूछने के लिए जाते हैं, किसी एक flared पोशाक और टोपी का उपयोग कर के साथ चलता है।
    • आप पोशाक अतिरंजना चाहते हैं, ढीला और लंबी पैंट नीचे बांसों का उपयोग करें।
    • पोशाक के स्वरूप को सुधारने के तरीके के बारे में फ़ोटो और विचार देखने के लिए नीचे उल्लेखित वेब पृष्ठों पर जाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com