ekterya.com

कैसे एक क्रिसमस पार्टी की योजना है कि सुरुचिपूर्ण है

क्या आपने कभी उन सुंदर क्रिसमस पार्टियों को टीवी पर देखा है? जहां हर कोई इस अवसर के लिए तैयार है, हर कोई खुश रहता है और पर्यावरण एकदम सही है। खैर, इन निर्देशों का पालन करते हुए आप मौसम के सबसे अद्भुत और सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी प्रदान कर सकते हैं।

चरणों

योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 1 योजना का शीर्षक
1
आपको एक अतिथि सूची की योजना बनानी चाहिए।
  • योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 2 योजना
    2
    फिर, आपको पार्टी बनाने के लिए जगह लेनी होगी: आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके द्वारा चुनी गई जगह मेहमानों की संख्या के अनुरूप उचित आकार का है। आप प्रत्येक अतिथि के लिए 3 वर्ग फुट की गणना कर सकते हैं। मेहमानों को अक्सर अधिक आरामदायक महसूस होता है जब अंतरिक्ष पर नहीं छोड़ा जाता है।
  • योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 3
    3
    आपको पूरी तरह से सुनिश्चित होना चाहिए कि यह जगह साफ और सुव्यवस्थित है: किसी को गंदा वातावरण में पसंद नहीं है, क्योंकि यह हमें एक बुरे मूड में डालता है। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कोई भी मजबूत अरोमा नहीं हैं, दोनों अच्छे और बुरे गंध हैं आपकी पार्टी की खुशबू तटस्थ होना चाहिए। आप वेनिला सार के साथ सुगंधित मोमबत्तियों का उपयोग कर सकते हैं 3 और 4 मोमबत्तियों के बीच में पर्याप्त होना चाहिए, क्योंकि कुछ मेहमान कुछ अरोमाओं को पसंद नहीं कर सकते हैं।
  • विधि 1

    पार्टी की सजावट
    योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 4 नामक छवि
    1
    प्रकाश के संदर्भ में, आपको मंद रोशनी का उपयोग करना चाहिए: आप क्रिसमस रोशनी को किसी भी प्रकार के घर के सामान या सुपरमार्केट में भी पा सकते हैं वे उत्सव रोशनी होनी चाहिए, लेकिन अतिशयोक्ति के बिना। आपको यकीन होना चाहिए कि मेहमान देख सकते हैं! हालांकि, आपको बहुत रंगीन रोशनी नहीं लटकाई जानी चाहिए, क्योंकि रंग पर्यावरण के कुछ रंग योजनाओं के साथ टकराने पड़ सकते हैं।
  • योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 5 योजना
    2
    सामान्य सजावट के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास प्रत्येक पल के लिए कई टेबल हैं: कुछ संभव तालिकाओं में उपहारों के आदान-प्रदान की मेज, ताजी पेय और पेय की मेज, भोजन की एक मेज हो सकती है हालांकि, अगर आपके पास एक पेड़ है तो उपहार तालिका आवश्यक नहीं होगी।
  • योजना एक खूबसूरत क्रिसमस पार्टी चरण 6 योजना शीर्षक
    3
    आप कुछ उत्सव सजावट जैसे लार या लाल रिबन लटका सकते हैं: आपको इन सजावटी वस्तुओं से अतिरंजना नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह बहुत अश्लील हो सकता है
  • योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 7 योजना
    4
    आप इसे एक क्रिसमस स्पर्श देने के लिए कुछ पाइन शंकु और ग्लास vases का उपयोग कर सकते हैं
  • विधि 2

    क्लासिक सजावट
    योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 8 योजना



    1
    यदि आप एक असली पारंपरिक क्रिसमस पार्टी चाहते हैं, तो आप एक क्रिसमस का पेड़ याद नहीं कर सकते हैं: पेड़ को सुंदर बनाने के लिए, आपको एक चुनना होगा जो काफी घना है। इसे सजाने के लिए, आप स्पष्ट रोशनी और लाल गहने का उपयोग कर सकते हैं
  • योजना एक खूबसूरत क्रिसमस पार्टी चरण 9 योजना शीर्षक
    2
    इसे एक रचनात्मक स्पर्श देने के लिए, आप एक छोटा सा मिस्टलेट का एक लाल रिबन के साथ बांध सकते हैं और उसे एक दरवाजे या आर्कवे के फ्रेम से लटका सकते हैं।
  • विधि 3

    खाद्य और पेय
    योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 10 नामक छवि
    1
    आपको तय करना होगा कि क्या आप अपनी पार्टी में मादक पेय पदार्थों की सेवा करने जा रहे हैं: यदि आप करते हैं, तो आपके पास शराब नहीं पीना चाहिए उन लोगों के लिए सोडा या पंच होना चाहिए। पानी उपलब्ध होना भी अच्छा है।
  • योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 11 योजना
    2
    सैंडविच और डेसर्ट क्रिसमस पार्टियों के लिए एक उत्कृष्ट पसंद हैं: यदि आप किसी दुकान में खाना खरीदने जा रहे हैं, तो उन्हें पेश करना सुनिश्चित करें जैसे कि आपने उन्हें स्वयं बनाया था (आपको मूल्य टैग, प्लास्टिक के कवर को हटा देना चाहिए और आप उन्हें थोड़ी सी गरम कर सकते हैं)।
  • विधि 4

    संगीत
    योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 12 योजना
    1
    क्रिसमस पार्टी के लिए सबसे अच्छा विकल्प क्लासिक क्रिसमस गाने हो सकता है: नेट किंग कोल में क्रिसमस के गीतों का एक अच्छा प्रदर्शन है। आप सांता बच्चा जैसे कुछ मजेदार गीतों का चयन कर सकते हैं या आप सभी के लिए क्रिसमस चाहते हैं, लेकिन आपको कुछ क्लासिक्स को प्रदर्शनों में शामिल करना चाहिए।
  • योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 13 योजना

    Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

    2
    आपको पार्टी के लिए एक तारीख और समय स्थापित करना होगा: एक बार किया, आपको आमंत्रण भेजना होगा। आपको किसी को भी महत्वपूर्ण आमंत्रित करने को नहीं भूलना चाहिए। यदि आप कर सकते हैं, तो निमंत्रण जो सुरुचिपूर्ण दिखते हैं मेहमान आम तौर पर पार्टी के बारे में वे जो आमंत्रण प्राप्त करते हैं, उनकी कल्पना करते हैं।
  • योजना एक सुरुचिपूर्ण क्रिसमस पार्टी चरण 14
    3
    जब पार्टी पूर्ण विकास में होती है, तो आपको सुनिश्चित करना चाहिए कि मेहमानों के साथ प्रसार और बातचीत करें: और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके क्रिसमस पार्टी में बहुत मज़ा आएगा।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप प्लेटें और पेय भरते रहें, और हमेशा के लिए हमेशा आरक्षित रहने के लिए भोजन और पेय होता है
    • आपको क्रिसमस या गुड नाईट पर पार्टी नहीं पकड़नी चाहिए ज्यादातर लोग परिवार के साथ रहेंगे
    • आप तोहफे देने के लिए एक मजेदार खेल का प्रस्ताव दे सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप उपहारों की सूची कर सकते हैं और लोगों को उनके उपहार को निर्धारित करने के लिए एक जुग नंबर ले सकते हैं।
    • भोजन के लिए विचार: छोटे सैंडविच, मिश्रित सैंडविच, नट, जैतून, चिंराट, कुकीज़, मिठाई, और इतने पर। ताजे फल के साथ एक चॉकलेट फोंडीयू हर किसी को प्रसन्न करता है (यदि आपके पास आवश्यक तत्व हैं)
    • उपहारों के आदान-प्रदान के लिए खेलों: आप मेहमानों से पार्टी में पुरुष / महिला उपहार लाने के लिए कह सकते हैं।

    चेतावनी

    • आपको गर्म भोजन गर्म और ठंडा ठंडे खाद्य पदार्थ रखना चाहिए। कुछ खाद्य पदार्थ कुछ निश्चित तापमान पर खराब कर सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि प्रत्येक अतिथि आरामदायक महसूस करते हैं किसी को बाहर रखा जाना पसंद नहीं है।
    • संगीत बहुत मजबूत नहीं होना चाहिए। आप अपने मेहमानों को परेशान नहीं करना चाहते
    • सुनिश्चित करें कि वहाँ एक स्वच्छ बाथरूम है अतिथि इंसान हैं मनुष्य को बाथरूम की जरूरत है जब तक आप अपने मेहमानों को घृणा नहीं करना चाहते, तब तक बाथरूम स्वच्छ होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com