ekterya.com

कैसे एक घर का उपहार तैयार करने के लिए

होममेन्ट उपहार तैयार करना बहुत आसान और बहुत मज़ेदार हो सकता है अगर आप चीजों को आकर्षक और सजावटी दिखने के लिए रचनात्मक हैं घर का उपहार भी आपको अपने लिए उपहार तैयार करने में सफल होने के लिए संतुष्टि की भावना प्रदान करता है। आपके मित्र या परिवार भी आपके द्वारा उपहार बनाने के लिए खर्च किए गए समय के बारे में उत्साहित होंगे!

चरणों

बनाओ होममेड उपहार बनाने का शीर्षक चित्र 1
1
वह आइटम तय करें जिसे आप विनियमित करना चाहते हैं: पहले यह तय करना महत्वपूर्ण है कि आप क्या देना चाहते हैं, इस पर निर्भर करता है कि कौन कौन होगा और इस अवसर को प्राप्त करेगा
  • बनाओ होममेड उपहारों का शीर्षक, चित्र 2
    2
    आपको आवश्यक सामग्री की एक सूची लिखें: उन वस्तुओं की एक सूची बनाएं जिन्हें उपहार तैयार करने के लिए आवश्यक होगा। यह सुनिश्चित करने के लिए है कि यह ऐसा नहीं होता है कि आप चीजों को देखने के लिए जा रहे हैं जब आप अपने उपहार की तैयारी शुरू कर चुके हैं। मुख्य रूप से अधिक रंग और एक आकर्षक उपस्थिति जोड़ने के लिए, मुख्य रूप से गोंद, रंगीन पंख, रिबन और चकाचियां, मुख्य रूप से उपयोग की जाने वाली कुछ चीजें हैं।
  • बनाओ होममेड उपहारों का शीर्षक चित्र 3
    3



    योजना: उपहार तैयार करने के लिए कदम उठाएं या योजना बनाएं एक समय सीमा होने से आपको यह सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी कि आप समय पर उपहार खत्म कर लेंगे।
  • छवि बनाओ होममेड उपहार बनाएँ चरण 4
    4
    योजना निष्पादित करें: उपहार तैयार करने और उस पर काम करने के लिए सभी आवश्यक सामग्री इकट्ठा करें।
  • होममेड उपहार बनाओ शीर्षक वाला इमेज
    5
    इसे लपेटें: एक बार जब आप अपना उपहार तैयार कर लें, तो कागज को लपेटने में इसे बड़े करीने से लपेट करना महत्वपूर्ण है। उपहार को लपेटने के लिए आप एक ही साटन रिबन या रिबन का उपयोग कर सकते हैं।
  • घर का उपहार उपहार बनाएं शीर्षक वाला चित्र

    Video: एक वर्तमान लपेटें करने के लिए! DIY 8 रचनात्मक उपहार लपेटकर विचार

    6

    Video: DIY उपहार रैपिंग! विचार एक वर्तमान को लपेटने के लिए (8 क्रिएटिव तकनीक, शैलियाँ)

    हो गया।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com