ekterya.com

जब कोई आप को जन्मदिन की शुभकामनाएं चाहता है तो कैसे प्रतिक्रिया दें

यह आपका जन्मदिन है! यह देखने के लिए बहुत अच्छा है कि आपके मित्र आपके लिए यह विशेष तारीख याद करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके नमस्कारों को उचित तरीके से कैसे प्रतिक्रिया दें? यदि वे आपको व्यक्तिगत रूप से बताते हैं, तो आप बस "धन्यवाद!" लेकिन अगर आपकी शुभकामनाएं सामाजिक नेटवर्क या भौतिक मेल के माध्यम से आती हैं, तो औपचारिकता थोड़ा अलग हो सकती है, लेकिन यह सीखना कठिन नहीं है।

चरणों

विधि 1

सोशल नेटवर्क पर उत्तर दें
छवि शीर्षक जब कोई आपको शुभकामनाएं देता है तो उत्तर दें जन्मदिन मुबारक चरण 1
1
धन्यवाद संदेश भेजें यदि आप अक्सर सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करते हैं, तो आपको परिचितों, पुराने दोस्तों और जिन लोगों को आप याद नहीं करते हैं, उनके द्वारा स्वागत किया जा सकता है। यहां तक ​​कि आपके मित्र भी व्यक्तिगत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए इंतजार नहीं कर रहे हैं। जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए हर किसी का धन्यवाद करते हुए अपनी दीवार पर एक संदेश एक आम बात है, और यह किसी को अपमान करने की संभावना नहीं है यहां हम कुछ उदाहरण प्रस्तुत करते हैं:
  • आपके जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मुझे एक महान समय हो रहा है!
  • एक व्यक्ति एक जन्मदिन और निश्चित रूप से, बहुत गर्म बधाई :)
  • यह मेरा जन्मदिन है, तो मैं अगर मैं चाहता हूं तो स्थानीय अक्षरों में लिख सकते हैं I अपनी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद!
  • अधिक विचार प्राप्त करने के लिए उदाहरण अनुभाग देखें
  • छवि शीर्षक जब कोई आपको शुभकामनाएं देता है तो उत्तर दें जन्मदिन मुबारक चरण 2
    2
    किसी संदेश के बजाय एक तस्वीर पोस्ट करें (वैकल्पिक)। यदि आप अधिक दृश्यमान तरीके से धन्यवाद देना चाहते हैं, तो पार्टी टोपी, केक या अन्य जन्मदिन का प्रतीक के साथ एक मुस्कान फोटो लें। अपनी शुभकामनाओं के लिए हर किसी का धन्यवाद करते हुए टिप्पणी के साथ प्रकाशित करें इससे पता चलता है कि आप विशेष धन्यवाद देने में थोड़ी कोशिश करते हैं, लेकिन यह अभी भी बहुत सरल है।
  • छवि शीर्षक जब कोई आपको शुभकामनाएं देता है तो उत्तर दें
    3
    ध्यान और प्रेमपूर्ण संदेशों का उत्तर दें यदि कोई सोशल मीडिया पर एक लंबा और ईमानदार जन्मदिन संदेश प्रकाशित करता है, तो उन्हें व्यक्ति में जवाब दें। कम से कम तीन वाक्यों की प्रतिक्रिया पोस्ट करें आप सीधे टिप्पणी पर या निजी संदेश के साथ जवाब दे सकते हैं। दूसरे व्यक्ति की दीवार पर एक नया प्रकाशन के साथ जवाब देने की कोई आवश्यकता नहीं है
  • पुराने रिश्तेदार "कम तकनीक" वाले लोग हैं और जो लोग सामाजिक नेटवर्क का उपयोग नहीं करते हैं वे एक व्यक्तिगत प्रतिक्रिया की अपेक्षा करते हैं।
  • आप उन दोस्तों के साथ संपर्क फिर से शुरू करने का अवसर ले सकते हैं, जो आपने लंबे समय में नहीं देखा है, भले ही उन्होंने केवल आपके जन्मदिन के लिए एक छोटा संदेश प्रकाशित किया हो।



  • छवि शीर्षक जब कोई आपको शुभकामनाएं देता है तो उत्तर दें जन्मदिन मुबारक चरण 4
    4
    अन्य प्रकाशनों के लिए संक्षिप्त रूप से उत्तर दें (वैकल्पिक)। जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है, प्रत्येक व्यक्ति को अलग-अलग जवाब देने की कोई आवश्यकता नहीं है हालांकि, यदि आप समय लेना चाहते हैं, तो आप फेसबुक पर प्रत्येक पोस्ट में "पसंद" पर क्लिक कर सकते हैं या "मीस के लिए धन्यवाद" या "मैं बहुत बहुत धन्यवाद" जैसी छोटी टिप्पणी के साथ सोशल नेटवर्क पर हर पोस्ट का जवाब दे सकता हूं ।
  • विधि 2

    किसी जन्मदिन की उपस्थिति के लिए धन्यवाद
    छवि शीर्षक जब कोई आपको शुभकामनाएं देता है तो उत्तर दें जन्मदिन मुबारक चरण 5
    1
    व्यक्ति में धन्यवाद जब संभव हो, जन्मदिन का उपहार प्राप्त करने के बाद व्यक्ति में उन्हें धन्यवाद या आपकी इच्छा का अनुरोध करके कठिन प्रयास करें जब आप धन्यवाद देते हैं, तो अपने सभी दोस्तों या अपने समूह पर अपना ध्यान दो, मुस्कान और आँख से संपर्क करें। यहां हम कुछ सुझाव देते हैं कि यह कैसे करें:
    • आपके द्वारा दी गई कार्ड का मतलब मेरे लिए बहुत मायने रखता है यह वास्तव में मुझे बहुत खुश कर दिया।
    • यह एकदम सही जन्मदिन था! तुम मुझे इतनी अच्छी तरह जानते हो
    • अधिक विचार प्राप्त करने के लिए उदाहरण अनुभाग देखें
  • छवि शीर्षक जब कोई आपको शुभकामनाएं देता है तो उत्तर दें जन्मदिन मुबारक 6
    2
    एक कार्ड या पत्र भेजें आपके द्वारा पुराने परिवार और दोस्तों, आपको धन्यवाद कार्ड प्राप्त करने की अपेक्षा है। हमेशा एक हस्तलिखित संदेश जोड़ें एक छोटा धन्यवाद आपको संदेश ठीक है, लेकिन उन लोगों को एक हार्दिक संदेश जोड़ने की सिफारिश की गई है जो असामान्य रूप से उदार या दयालु रहे हैं
  • उदाहरण अनुभाग देखें अगर आपको लिखने के लिए विचारों की आवश्यकता है
  • छवि शीर्षक जब कोई आपको शुभकामनाएं देता है तो उत्तर दें जन्मदिन मुबारक 7

    Video: Barbie ma różowe włosy???
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com