ekterya.com

ईस्टर रविवार के लिए ड्रेस कैसे करें

मसीहियों ने ईस्टर रविवार को मसीह के जी उठने का जश्न मनाया वेशभूषा वसंत में हुई, इसीलिए यह पर्व अक्सर अंडे, खरगोशों और लड़कियों के साथ प्रतीक है, जो नए जीवन की छवियों का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसी तरह, पारंपरिक ईस्टर कपड़े वसंत रंगों के साथ उज्ज्वल पैटर्न और शैलियों प्रकट करते हैं। ठेठ ईस्टर रविवार की पोशाक में महिलाओं और पुरुषों के सूट के लिए कपड़े और टोपी (जिसे ईस्टर टोपी भी कहा जाता है) शामिल हैं हालांकि, आज, लोग संयुक्त राज्य के कई क्षेत्रों में अधिक आरामदायक पोशाक पहनते हैं। ईस्टर रविवार को तैयार करने के लिए इन युक्तियों का उपयोग करें

चरणों

विधि 1

ईस्टर की गतिविधियों के लिए तैयार
ईस्टर रविवार चरण 1 के लिए ड्रेस चित्र
1
उस दिन के लिए नियोजित गतिविधियों के आधार पर ईस्टर पोशाक चुनें। एक ईस्टर रविवार सेवा के लिए सिफारिश की पोशाक एक पिछवाड़े में एक परिवार के दोपहर का भोजन या ईस्टर अंडे की तलाश के लिए एक से अलग होगी अपने कपड़े चुनने के लिए, यह निर्धारित करना महत्वपूर्ण है कि ईस्टर की घटनाएं कब और कब होंगी खाते में आराम और स्थान लेने के लिए, गतिविधियों के लिए उपयुक्त कपड़ों का चयन करें
  • ईस्टर रविवार चरण 2 के लिए ड्रेस चित्र
    2
    ईस्टर रविवार सेवा के लिए एक संगठन चुनें यदि आप ईस्टर रविवार की सेवा में कभी शामिल नहीं हुए, तो चर्च कार्यालय को फोन करें या परिवार के किसी सदस्य या दोस्त को उचित पोशाक के बारे में पूछें। कुछ चर्चों में ईस्टर पोशाक के संबंध में परंपराएं हैं, जबकि अन्य अधिक आरामदायक हैं। यदि चर्च औपचारिक पोशाक की आवश्यकता है, तो पूछें कि क्या महिलाओं को ईस्टर टोपी पहननी चाहिए
  • एक साधारण शैली चुनें चर्च में ईस्टर सेवा में भाग लेने का उद्देश्य भगवान की पूजा करना और मसीह के पुनरुत्थान का जश्न मनाने है, इसलिए एक सम्मानजनक तरीके से तैयार करें जो पूजा से विचलित नहीं होता है महिलाओं को हेमलाइनों के साथ कपड़े चुनना चाहिए जो घुटने की लंबाई, या लंबी और शॉर्ट शर्ट हैं। यदि महिलाएं बिना आस्तीन वाले कपड़े पहनती हैं, तो उन्हें अपने कंधों को एक शानदार कार्डिगन या जैकेट के साथ कवर करना चाहिए। पुरुषों को शॉर्ट्स या ओपन शर्ट नहीं पहनना चाहिए।
  • डेनिम से बचें जींस और डेनिम सामग्री ईस्टर रविवार सेवाओं के लिए उपयुक्त नहीं हैं
  • संदेह में एक व्यापार पोशाक चुनें यदि आप ईस्टर रविवार की सेवा के लिए तैयार करने के बारे में अनिश्चित हैं, तो उन कपड़ों को पहनें, जो आप व्यवसाय बैठक के लिए पहनेंगे। एक महिला में व्यवसाय पोशाक एक जैकेट के साथ एक सूट या पोशाक हो सकती है, जबकि उस व्यक्ति का एक सूट और एक टाई हो सकता है।
  • ईस्टर रविवार चरण 3 के लिए ड्रेस चित्र
    3
    ईस्टर अंडा शिकार के लिए एक संगठन का चयन करें। ज्यादातर मामलों में, अंडे की खोज को बाहर किया जाता है, इसलिए मौसम के अनुसार पोशाक। एक संगठन चुनें जो आरामदायक है और इससे आपको आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति मिलती है आरामदायक जूते पहनना सुनिश्चित करें, क्योंकि आपको चलने या चलना पड़ सकता है
  • अंडा शिकार के लिए एक महिला का संगठन चुनें एक कार्डिगन के साथ गर्मी की पोशाक के बारे में सोचो, स्वेटर के सूट के साथ एक लाइन स्कर्ट या एक लाइट टॉप के साथ कैप्री की लंबाई। एक कार्डिगन, एक स्वेटर सूट और एक जैकेट इस घटना में अस्थिरता के लिए अनुमति देते हैं, चाहे गर्म या ठंडे मौसम में।
  • अंडा शिकार के लिए एक आदमी का संगठन चुनें खाकी पैंट और एक बटन नीचे शर्ट या खाकी शॉर्ट्स और एक पोलो शर्ट के बारे में सोचो। मौसम ठंडा होने पर स्वेटर या जैकेट पहनें।
  • ईस्टर रविवार चरण 4 के लिए ड्रेस चित्र
    4
    वेशभूषा चुनें जिसके साथ आप चर्च से दोपहर के भोजन और दोपहर के भोजन से अंडे की तलाश में जा सकते हैं। एक आकस्मिक व्यवसाय सूट के बारे में सोचें जो अनुकूलनीय है, अगर आपके ईस्टर समारोह में मौलिक और औपचारिक दोनों कार्यक्रम शामिल हैं
  • महिलाओं के लिए एक आकस्मिक व्यवसाय सूट चुनें ड्रेस पैंट या एक रेशम के कलाकारों के साथ एक स्कर्ट चुनें, या एक सुरुचिपूर्ण कार्डिगन के साथ गर्मियों की पोशाक। चर्च के लिए उच्च ऊँची एड़ी का प्रयोग करें और दोपहर के भोजन या अंडा शिकारी के लिए आपके साथ आरामदायक, कम ऊँची एड़ी पहनें।
  • पुरुषों के लिए एक आकस्मिक व्यवसाय सूट चुनें शर्ट के नीचे एक बटन और एक खेल जैकेट के साथ एक हल्के स्वेटर या खाकी पैंट के साथ पोशाक पैंट के बारे में सोचो। चर्च के लिए स्पोर्ट्स बैग का उपयोग करें और फिर दोपहर में अंडा शिकार के लिए इसे हटा दें।
  • विधि 2

    पैटर्न और स्प्रिंग रंग चुनें
    ईस्टर रविवार के लिए पोशाक शीर्षक छवि 5 चरण
    1
    अपने ईस्टर पोशाक के लिए वसंत रंग चुनें ईस्टर पोशाक परंपरागत रूप से फूलों के फूल और वसंत के खिलने के पेड़ को दर्शाता है। पीले, लैवेंडर और गुलाबी जैसे हल्के रंगों में ईस्टर रविवार के कपड़े का चयन करें।
    • रंगों के लिए ऑप्ट कि आपकी त्वचा टोन पक्ष पेस्टल रंगों में सभी अच्छे नहीं लगते अगर केक आपको फीका लगाते हैं, तो उज्ज्वल रंगों पर विचार करें। उदाहरण के लिए, हल्के पीले रंग का उपयोग करने के बजाय, एक कैनरी पीला चुनें, जो आपके रंग को उजागर करती है।
    • महिलाओं के सूट के लिए केक के साथ काले रंग के रंगों को मिलाएं। आपके आकार के आधार पर, यह हो सकता है कि एक पूरी तरह से पस्टेल सूट आपकी तरफ नहीं करता है महिलाएं एक अधिक चापलूसी संगठन के लिए एक नौसेना नीले स्कर्ट या काली पैंट के साथ पेस्टल शीर्ष को जोड़ती है जो परंपरागत ईस्टर टोन को शामिल करता है।
    • पस्टेल शर्ट के साथ आदमी के सूट में रंग जोड़ें। पुरुष ईस्टर सन्डे संगठन को रंगों का एक सूक्ष्म स्पर्श जोड़ सकते हैं जैसे कि तरबूज, रॉबिन अंडे नीला और टकसाल हरे रंग को उनके शर्ट, स्वेटर और संबंधों से जोड़कर। ये पेस्टल पट्टियां खाकी, गेहूं और ऊंट के रंगों के साथ मर्दाना ईस्टर देखने के लिए अच्छे से मेल खाती हैं।
  • ईस्टर रविवार चरण 6 के लिए ड्रेस चित्र
    2



    फूलों का प्रिंट चुनें चूंकि ईस्टर वसंत की शुरुआत करता है, पुष्प प्रिंट एक ईस्टर रविवार संगठन के लिए लोकप्रिय विकल्प हैं। गर्मियों के कपड़े, स्कर्ट, ब्लाउज या पुष्प सामान पर विचार करें।
  • पुष्प पैटर्न चुनें जो महिलाओं का समर्थन करते हैं बड़े पैटर्न मात्रा जोड़ते हैं और महिलाओं को भारी लग सकता है बड़ी संरचनाओं वाली महिलाएं आमतौर पर फूलों के पैटर्न के सबसे अच्छे से दिखती हैं, जो ठोस रंग की पृष्ठभूमि के साथ मिलती हैं।
  • एक ठंड दिन के लिए एक पुष्प जैकेट या कार्डिगन के बारे में सोचो। एक पुष्प जैकेट या कार्डिगन एक ईस्टर सनीस संगठन के लिए बहुमुखी प्रतिभा की परतें प्रदान करता है, जबकि एक वसंत की आकृति भी शामिल है
  • किसी पुरूष के लिए पुष्प संबंध चुनें ईस्टर रविवार एक हवाईयन पुष्प शर्ट पहनने का उचित समय नहीं है इसके बजाय, आदमी को एक सूट के साथ मिलकर अपनी टाई या रूमाल पर एक परिष्कृत पुष्प पैटर्न शामिल करना चाहिए।
  • विधि 3

    एक ईस्टर रविवार संगठन को पूरा करता है
    ईस्टर रविवार के लिए ड्रेस नाम की छवि चरण 7
    1
    महिलाओं की ईस्टर पोशाक के लिए सहायक उपकरण जोड़ें एक ईस्टर टोपी परंपरागत ईस्टर रविवार गौण है, लेकिन अधिक आधुनिक उपकरणों के साथ प्रयोग एक शैली बनाने के लिए जो आपकी शैली को दर्शाता है।
    • गहने, स्कार्फ, बैग और बालों के सामान के बारे में सोचो, जब आप एक ईस्टर पोशाक में सब कुछ इकट्ठा करते हैं। जब आप एक ईस्टर रविवार सेवा के लिए तैयार हों, तो सामान चुनें जो आपके संगठन के लिए लालित्य जोड़ते हैं। जब एक अधिक आकस्मिक संगठन चुनते हैं, तो बोल्ड उपसाधन पर विचार करें जो कि रंग में फट पड़ता है या नाटकीय बयान पैदा करता है।
  • ईस्टर रविवार चरण 8 के लिए ड्रेस चित्र
    2
    महिलाओं के सूट के पूरक के लिए जूते का चयन करें सूट के स्टाइल और रंगों के साथ जूते समन्वय करें। या, एक प्राकृतिक स्वर में जूते चुनें, जिसे बाद में और अधिक बहुमुखी प्रतिभा के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है
  • चर्च पोशाक के लिए एड़ी या पेटेंट चमड़े के स्टड के बिना जूते या अधिक आरामदायक पोशाक, पट्टी सैंडल या मैरी जेन के लिए विचार करें।
  • Video: The Great Gildersleeve: Flashback: Gildy Meets Leila / Gildy Plays Cyrano / Jolly Boys 4th of July

    ईस्टर रविवार चरण 9 के लिए ड्रेस नाम की छवि
    3
    पुरुषों के सूट को एक साथ रखने के लिए सामान चुनें आदमी एक समेकित रूप के लिए एक भूरे रंग के भूनने वाले भूरे रंग के बेल्ट की तरह एक मिलान का पट्टा और जूते चुन सकता है। जूते को पॉलिश किया जाना चाहिए, विशेष रूप से एक औपचारिक रविवार ईस्टर पोशाक के लिए
  • एक टाई और एक मिलान रूमाल के साथ सूट में कुछ रंग जोड़ने पर विचार करें।
  • ईस्टर रविवार चरण 10 के लिए ड्रेस चित्र
    4
    ईस्टर के स्पष्ट कारणों से बचें पुरुषों और महिलाओं के लिए सहायक उपकरण चुनने पर, प्रमुख ईस्टर प्रिंटों से बचें, जो बच्चों पर अच्छा लगते हैं।
  • युक्तियाँ

    • चाहे आप चर्च या अंडे की तलाश के लिए देख रहे हों, कपड़े पहनें जो आरामदायक होते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप सामान्य रूप से कपड़े नहीं पहनते हैं, तो ईस्टर पर इसे पहनने में असहज हो सकता है इसके बजाय, स्मार्ट पैंट के साथ सूट का विकल्प चुनें।

    चेतावनी

    • जब बाहरी घटनाओं के लिए देखा जाता है, जैसे अंडे की खोज, सनस्क्रीन लागू करने के लिए मत भूलना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com