ekterya.com

कैसे एक आउटडोर शादी के लिए पोशाक के लिए

शादियों महान घटनाओं है कि जोड़ों अपने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करें एक जोड़े के जीवन के इस तरह के महत्वपूर्ण भाग में भाग लेने के लिए, आपको इस अवसर के लिए उचित रूप से पोशाक चाहिए। सामान्य तौर पर, एक धार्मिक और आराधनालय के विवाह के लिए पोशाक करना आसान होता है, क्योंकि महिलाएं कपड़े और तक्सेडेस पहनती हैं, और पुरुष टक्सएडोस और टाई पहनते हैं। हालांकि, ड्रेस नियम पूरी तरह आउटडोर शादियों के लिए बदलने लगता है अतिथि के रूप में, आप मौसम, शैली, विषय और शादी के स्थान के अनुसार एक औपचारिक संगठन चुनने के बारे में उत्साहित हो सकते हैं।

चरणों

विधि 1

मौसम का विश्लेषण करें
एक बाहरी व्यंग्यात्मक चरण 1 के लिए ड्रेस चित्र
1
वसंत और ग्रीष्मकालीन शादियों के लिए एक प्यारा सेट का उपयोग करें यह जरूरी है कि आप एक सेट चुनते हैं जो आपको पसीना नहीं करता है हालांकि, अवसर के लिए एक उत्तम और उचित संगठन चुनना सुनिश्चित करें।
  • आप आम तौर पर आउटडोर गर्मी की शादी के लिए निर्बाध, कठोर, बेसिक कपड़े पहन सकते हैं, और आप एक जैकेट पहनना चुन सकते हैं जो ड्रेस से मेल खाता है जब सूरज नीचे जाता है
  • दूसरी ओर, आपको औपचारिक रूप से ड्रेस पैंट और एक जैकेट के साथ एक बटन डाउन शर्ट पहनना चाहिए। यह जरूरी है कि आप पोशाक के जूते पहनें, जिसके साथ आप आराम से नृत्य कर सकते हैं। अगर आप शादी की पार्टी के सदस्य हैं, तो शादी के लिए औपचारिक रूप से विकल्प चुनें
  • एक बाहरी व्यंजन कदम 2 के लिए ड्रेस नाम की छवि

    Video: स्पाइडरमैन और वास्तविक जीवन में फ्रोजन एल्ससा शादी! डब्ल्यू / गुलाबी स्पाइडरजेर जहर, हल्क, जोकर बटल

    2
    गिरावट और सर्दियों के शादियों के लिए गर्म कपड़े का उपयोग करें एक लंबे बाजू वाली पोशाक या एक ऐसी सामग्री से बना एक सेट जो साल के ठंडा सत्र के दौरान आप अधिक आश्रय के लिए शादी के लिए अधिक उपयुक्त हो सकते हैं। यदि आप नृत्य करने की योजना बनाते हैं, तो आप एक जैकेट, स्वेटर या शाल पहन सकते हैं, जब आप नृत्य करते हैं तो आप दूर रह सकते हैं। शैली के बजाय आराम के लिए विकल्प चुनें, जितना अधिक आराम से आपको लगता है, उतना आत्मविश्वास आपको स्वयं दिखाई देगा।
  • छवि शीर्षक के लिए एक आउटडोर वेडिंग ड्रेस 3
    3
    खराब मौसम की योजना उदाहरण के लिए, यदि बारिश होने की संभावना है, तो आप बारिश की जैकेट और छाता के साथ तैयार रहना चाहेंगे। वॉटरप्रूफ जूतों को पहनें और किसी भी अतिरिक्त वस्तुओं को स्टोर करने के लिए एक बैग ले जाएं, जैसे दुर्गन्ध या मेकअप अगर आप एक पोशाक पहनने जा रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि यह फर्श पर क्रॉल नहीं करता है ताकि इसे गंदे होने से बचा जाए।
  • विधि 2

    शादी के समय और जगह पर विचार करें
    एक बाहरी व्यंजन के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    विवरण देखने के लिए शादी के निमंत्रण की जांच करें समुद्र तट पर या बगीचे में एक शादी एक और अधिक आराम वातावरण है, और इसलिए, कपड़े कम औपचारिक हो सकता है यदि आप उचित पोशाक के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो मेहमान या मेजबानों में से किसी एक से पूछें। आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह गलत कपड़ों के साथ दिखाना है
    • ऐसा लगता है कि समुद्र तट के विवाह में हवा और आर्द्रता होती है, इसलिए आप चाहते हैं कि आपके कपड़े इन जलवायु परिस्थितियों का समर्थन करें। एक छोटी पोशाक पहनने पर विचार करें जो हवा की स्थिति में सूचक हो सकता है, और पसीने को कम करने के लिए एक सूट जैकेट के नीचे एक हल्की शर्ट पहनती है एक बैग में दुर्गन्ध दूर करें, बस सुनिश्चित हो।
  • एक बाहरी वेडिंग चरण 6 के लिए ड्रेस नाम वाली छवि
    2
    पहले से पता लगाएं कि स्थल क्या होगा। प्रतिष्ठित स्थानों में आउटडोर शादियों आमतौर पर औपचारिक पोशाक की आवश्यकता होती है। निर्धारित करें कि जगह कितनी शानदार है और इसके क्लाइंट सामान्य रूप से कपड़े कैसे पहनते हैं।
  • एक दाख की बारी में एक शादी के बगीचे में एक शादी की तुलना में कपड़े और अधिक सुरुचिपूर्ण आवश्यकता होगी यदि आपके कोई प्रश्न हों, तो मेजबानों को उचित पोशाक के बारे में उनकी ईमानदार सलाह से पूछें।



  • एक बाहरी वेडिंग के लिए ड्रेस नाम की छवि 10 कदम
    3
    शादी के समय को ध्यान में रखें। शाम के शादियों को अक्सर शादी की तुलना में अधिक औपचारिक पोशाक की आवश्यकता होती है। घटना के समय की समीक्षा करके अपना नज़रिया निर्धारित करें इसके अलावा, "औपचारिक ड्रेस" जैसे कीवर्ड की खोज करें, जो आपको औपचारिक कपड़े पहनना चाहिए।
  • रात में एक शादी में, यह ठंडा हो सकता है, इसलिए आपको गर्म रखने के लिए एक स्वेटर या जैकेट पहनना चाहिए। आसमान में कोई बादल नहीं होने के साथ दोपहर की शादी में आपको थोड़ा गर्म महसूस हो सकता है, इसलिए आपको इसे ध्यान में रखना चाहिए और एक सनस्क्रीन पहनना चाहिए।
  • विधि 3

    आकस्मिक पोशाक से बचें
    एक बाहरी वेडिंग 7 कदम के लिए ड्रेस चित्र
    1
    यह बेहतर है कि आप कम औपचारिक की तुलना में अधिक औपचारिक रूप से तैयार करें। याद रखें कि हालांकि शादी बाहर है, यह अभी भी एक बहुत ही महत्वपूर्ण घटना है यह बेहतर है कि आप इस तरह के अवसरों के लिए कम औपचारिक की तुलना में अधिक औपचारिक रूप से तैयार करें, खासकर जब आपको फोटो लेने की संभावना हो।
    • यदि आपको घुटने की लंबाई या लंबी पोशाक के बीच चयन करना है, तो दूसरा चुनें। यदि आप नहीं जानते कि loafers या ड्रेस जूते चुनने के लिए, सबसे सुरुचिपूर्ण और औपचारिक जूते चुनें।
  • एक बाहरी व्यंजन के लिए ड्रेस नाम वाली छवि चरण 8
    2
    अनुपयुक्त कपड़े से बचें जींस, स्नीकर्स, शॉर्ट्स या टी-शर्ट के साथ मत दिखाओ याद रखें कि यह एक परिवार की घटना है, इसलिए आपको एक परिवादात्मक एक के बजाय एक उत्तम और सभ्य दृश्य चुनना चाहिए। कभी शादी में सफेद कपड़े न पहनें, क्योंकि आप दुल्हन या दूल्हे से शो चुरा नहीं करना चाहते हैं
  • Video: सपना ने उदयपुर में शादी में दुल्हन के साथ किया डांस | Mehandi Ki Raat | Sapna Haryanvi 2018

    एक बाहरी व्यंजन कदम 11 के लिए शीर्षक चित्र
    3
    आउटडोर शादियों के लिए इतने सारे सामान का उपयोग न करें न केवल आपको एक अधिक आराम और परिष्कृत देखो देगा, यह आपको और अधिक आसानी से नृत्य करने देगा।
  • एक टोपी या पर्याप्त कंगन के साथ अपने देखो ज़्यादा करना आवश्यक नहीं है। सरल विकल्प चुनें, क्योंकि वे आपको अधिक स्वतंत्रता और आराम दे देंगे।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको नहीं पता कि उचित पोशाक क्या है, तो पूछने में संकोच न करें।

    चेतावनी

    • नेत्र पकड़ने वाले सेटों से दूर रहें जो दुल्हन और दुल्हन का ध्यान दूर लेते हैं।
    • ज्यादातर जोड़ों चाहते हैं कि उनके मेहमानों को अपनी शादी के लिए सुंदर और औपचारिक रूप से तैयार करें।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com