ekterya.com

क्रिसमस की भावना को कैसे पकड़ें

कभी-कभी, जब आप बड़े होते हैं, तो आप अद्भुत क्रिसमस की भावना से संपर्क खो देते हैं आप बहुत बूढ़ा नहीं हो सकते हैं, क्योंकि आपने पिछले साल भी यही महसूस किया था, लेकिन इस साल की कमी के साथ, आप अपना घर पहले की तरह नहीं देख सकते, आपको नुकसान की भावना महसूस होती है और इसलिए आपको ऐसा महसूस नहीं होता विशेष भावना मैं कुछ कबूल करूँगा: हर किसी को क्रिसमस की भावना महसूस करने योग्य है और ऐसा कुछ भी नहीं है- तो नीचे दिए गए लेख को पढ़िए और अंत में, आप इसे पहले के रूप में महसूस करेंगे।

चरणों

क्रिसमस की आत्मा चरण 1 में खुद को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
क्रिसमस संगीत खेलें उत्कृष्ट उदाहरण बिंग क्रॉस्बी, "शांति की रात" और "क्री" के द्वारा "व्हाईट क्रिसमस" हैं, दोनों जोश ग्रोबान द्वारा ये गाने आपकी आत्माओं को बढ़ाने में मदद करेंगे।
  • क्रिसमस स्प्रिंग चरण 2 में स्वयं को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    कई क्रिसमस कुकीज़ तैयार करें कुकीज तैयार करें और उन्हें पसंद करें, जैसे कि शीशे का आवरण, रंग की चमक, आदि। क्रिसमस का मजेदार भाग लेने के लिए
  • क्रिसमस की आत्मा में अपने आप को प्राप्त शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    क्रिसमस की सजावट लटकाएं जब आप सजावट के बारे में सोचते हैं और उन्हें फांसी कैसे लाते हैं तो यह मजेदार नहीं है। लेकिन जब आप मज़े करते हैं, तो आप क्रिसमस संगीत के साथ नृत्य करते हैं, आप एक माला लटकाते हैं, आपने सांता क्लॉज, स्वर्गदूतों और कुछ अन्य कारणों के छोटे गहने रखे हैं। आप देखेंगे कि यह आपके लिए मजेदार होगा
  • छवि का शीर्षक क्रिसमस की आत्मा में खुद को प्राप्त करें चरण 4

    Video: कैसे क्रिसमस की भावना में पाने के लिए !! गुलाबी बनाम फुट।

    4
    घर से निकल जाओ मैसी और लक्ष्य जैसी विशेष दुकानों पर जाएं और क्रिसमस की वस्तुओं के आस-पास अपनी खरीदारी करें। आपको जो कुछ भी ज़रूरत है उसे चुनने में मज़े करें। जब आप दूसरों को उसी भावना से देखते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप इसे फिर से महसूस करेंगे।
  • क्रिसमस की आत्मा में खुद को प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5

    Video: "पकड़ो क्रिसमस आत्मा" TRBC किड्स बजानेवालों 2012 क्रिसमस संगीत




    5
    एक क्रिसमस गीत जानें, जिसे आपने पहले या अपने पसंदीदा में से कोई भी नहीं सुना है ऑनलाइन पत्रों को खोजें और उन्हें प्रिंट करें और, जब आप काम पर या दुकान में हों, तो कम आवाज़ में छंदें गाएं
  • क्रिसमस स्प्रिंग चरण 6 में स्वयं को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    पेड़ को समय से पहले रखें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इस लेख को पढ़ने के बाद या कुछ दिनों के भीतर पेड़ को डालते हैं, बस इसे समय से आगे बढ़ाएं। इस तरह, आप पेड़ को सजाने और मजा कर सकते हैं, आप अपनी रचनात्मकता को व्यक्त करेंगे और आप क्रिसमस की भावना से संक्रमित होंगे।
  • क्रिसमस की आत्मा में अपने आप को प्राप्त शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    किसी को उपहार दें, लेकिन उपहार चुनने के लिए समय ले लो, इसे लपेटें और अपना खुद का कार्ड लिखें एक विशेष कविता भी शामिल है
  • क्रिसमस की आत्मा में अपने आप को प्राप्त शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    परिवार और दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें शायद यह खुश करने का सबसे महत्वपूर्ण तरीका है कुछ कुकीज़ तैयार करें, घर पर कुछ मेहमान हों और क्रिसमस की फिल्म देखें, जैसे "ब्लैंका नवविद"
  • युक्तियाँ

    • इन छुट्टियों के दौरान दूसरों की सहायता करें अपने इलाके के सूप रसोईघर या दान के लिए दान करना या दान करना भी आपको खुश महसूस करेगा।
    • क्रिसमस की भावना पाने पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित न करें, मज़े करो समय के साथ, आप देखेंगे कि ये सरल चीजें आपको जो भी दिख रही हैं वह आपको दे देंगे।
    • क्रिसमस की भावना से संक्रमित होने के नाते असंभव नहीं है, भले ही ऐसा लगता है।

    चेतावनी

    • अपना हाथ बहुत पैसा खर्च करने से गुजारें मत
    • इन छुट्टियों के दौरान सावधानी से स्क्रॉल करें: सड़कों बहुत बर्फीली और फिसलन हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com