ekterya.com

एक अनोखा वेलेंटाइन उपहार कैसे देना है जो आपको वास्तव में क्या चाहते हैं

कुछ लोगों के लिए, वेलेंटाइन डे ऐसा दिन है जब आपको अपने प्रियजन के लिए फूल या कैंडी खरीदना चाहिए। लेकिन अन्य लोगों के लिए, यह दिन आपके लिए उस विशेष भावना के लिए सबसे अधिक अंतरंग भावनाओं को व्यक्त करना है आप इस दिन के बारे में क्या सोचते हैं, इस साल वेलेंटाइन डे के लिए तोहफे कराएं जो कि विशेष व्यक्ति को बताती हैं कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं। थोड़ा रोमांस के साथ, थोड़ा योजना और थोड़ा रचनात्मकता, आप अपने प्रेमी के दिल को तुरंत जीतेंगे।

चरणों

विधि 1

उपहार विचार

विधि 2

वेलेंटाइन डे के लिए अपना उपहार बनाएं
अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
1
जिस संदेश को आप व्यक्त करना चाहते हैं, उसके बारे में सोचें यह इन संदेशों में से एक है: "मुझे लगता है कि आप विशेष कर रहे हैं," "आप बहुत सुंदर हो" या "मैं रहस्य में आप रखना चाहते हैं" कोई बात नहीं क्या संदेश है, वहाँ एक आसान तरीका अपने उपहार के माध्यम से संवाद करने के लिए है। br>
  • अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
    2
    अपना उपहार संदेश को फिट करें यह शायद ही आसान हो सकता है, लेकिन अगर आप सुझाव अनुभाग पढ़ते हैं तो आप खुद को कुछ विचार दे सकते हैं।
  • अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
    3
    मदद लें अगर आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो अपने दोस्तों, माता-पिता या सलाह के लिए भरोसा रखने वाले किसी व्यक्ति से पूछिए, लेकिन आपकी लड़की के लिए किसी और को उपहार खरीदने की ज़रूरत नहीं है।



  • अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
    4
    इस संभावना पर विचार करें कि आपका "छुपी संदेश" खराब होने का जोखिम चलाता है अगर इस विचार के किसी भी भाग को गलत समझा जा सकता है, तो ऐसा मत करो। सुरक्षित मार्ग को लें और इसे सरल बनाएं
  • अद्वितीय वेलेंटाइन दी शीर्षक छवि` class=
    5
    बस इसे कहते हैं अक्सर, यह "उपहार के माध्यम से कह रहा है" उल्टा है। कई बार, लड़की को उपहार प्राप्त करने के बजाय दिल से आने वाले शब्दों को प्राप्त करना पसंद है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अंतरंग हैं और अपनी लड़की की तारीफ करना चाहते हैं, तो आप उसे नीचे पहनने के कपड़ा देने के बारे में सोच सकते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि यदि आप चाहें कि वह आपको उस तरह का उपहार दें, क्योंकि कुछ महिलाओं को इस तरह की वस्तुओं की तरह महसूस होता है
    • आप शौक या एक लड़की की प्राथमिकताओं के बारे में कुछ भी नहीं पता है, तो आप कुछ सुराग अपने विचारों का निर्माण करने के लिए है उन्हें बाहर वेलेंटाइंस डे से पहले लगता है सुनिश्चित करें।
    • यदि आप अपने संदेश या अपने रिश्ते के बारे में सुरक्षित नहीं लगते हैं, तो असामान्य नियुक्ति करने का प्रयास करें अपनी लड़की को पसंद कर सकते हैं कुछ करने की कोशिश करो यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बाहर जाने के लिए पसंद करते हैं, तो सूर्यास्त को देखने के लिए बाहर भोजन तैयार करें और सितारों को देखने वाले कंबल पर झूठ बोल दें। यह बहुत रोमांटिक है, खासकर अगर वहाँ एक समुद्र तट पास है।
    • एक रोमांटिक खजाने की खोज की योजना बनाएं पूरे घर (या शहर) में रोमांटिक सुराग रखें और जब तक वह अंतिम पुरस्कार नहीं मिलते, तब तक उसे हर जगह दिखाना (सुनिश्चित करें कि अंतिम पुरस्कार कुछ बहुत "विशेष" है)।
    • यदि आपकी लड़की कला पसंद करती है, तो उसे एक कला प्रदर्शनी में ले जाएं जब वे वहां होते हैं, तो आप प्रदर्शनी के एक कैटलॉग या एक ऐसे टुकड़े के पोस्टर खरीद सकते हैं, जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं। यदि आप एक बैंड पसंद करते हैं, तो करीब एक संगीत कार्यक्रम के लिए टिकट प्राप्त करें
    • संदेश आप भेजना चाहते हैं "आप पर बहुत सारा पैसा खर्च," है, तो आप गहने खरीदने के लिए या आगे जाकर दुकान भर उसे प्रस्तुत करते हैं, वह है, टिफ़नी में से एक शेयर खरीद सकते हैं। यह उसे पूरी दुकान देने की तरह है, है ना?
    • उस लड़की को यह बताने के लिए कि वह आपके लिए कितना विशेष है, आप उसके लिए कुछ कविता संशोधित कर सकते हैं (हालांकि, शायद यह लिखना बेहतर है, यह अधिक व्यक्तिगत है)।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि उपहार आपके संबंधों में प्रतिबद्धता के स्तर के अनुसार चला जाता है। विशेष रूप से, महिलाओं को सावधान रहना चाहिए कि नए प्यार के लिए उपहार देने पर अतिरंजना न करें। यदि आप सिर्फ एक दूसरे में रुचि लेते हैं, तो उस चीज़ की तलाश करें जो खाया जा सकता है और यह इतना भावुक नहीं है। लड़का है या पके हुए कुकीज़: regaling पुरुषों हंसमुख फूलों का एक गुलदस्ता या चॉकलेट का एक डिब्बा बना सकते हैं, महिलाओं ड्रिंक या (फ्रैंकफर्टर पेटू जैसे) पसंदीदा भोजन के साथ एक बॉक्स दूर दे सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com