ekterya.com

वेलेंटाइन डे को इतना अधिक विशेष बनाने के लिए कैसे करें

आपको हर 14 फरवरी को लगता है कि दबाव आपको अपने प्रियजनों को दिखाकर आपको अभिभूत महसूस न करें कि वे आपके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं भले ही आपका कोई रिश्ता हो या यदि आप अकेले हों, तो वेलेंटाइन डे को अपने प्रियजनों के लिए और अपने लिए विशेष बनाने के लिए सरल तरीके हैं जल्द ही आपके प्रियजनों को लगता होगा कि आप कामदेव से प्रभावित हुए थे!

चरणों

विधि 1

अपने साथी के लिए
वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
1
इसे मत भूलो! अपने कैलेंडर में चिन्हित करें, क्योंकि सबसे खराब है कि पकड़ आप बंद गार्ड, जो आप अंतिम समय अपने साथी के लिए वेलेंटाइन डे विशेष बनाने की कोशिश कर देगा है।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    2
    आगे की योजना बनाएं देरी करने वाली चीजें आलस्य उत्पन्न करती हैं योजना के हिसाब से सब कुछ ठीक हो जाने के लिए एक सप्ताह पहले योजनाओं, आरक्षणों और वर्तमान विचारों के बारे में सोचना शुरू करें
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    3
    कुछ भी बेहतर नहीं है! कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, अपने साथी को खाली हाथ नहीं छोड़ें। पत्ते, फूल और मिठाई बहुत क्लिच होते हैं, लेकिन इन वर्तमान क्लर्क एक कारण के लिए इस तरह से बने - वे प्रभावी हैं
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    4
    अपने साथी को प्यार करना पसंद करें वेलेंटाइन डे किसी के बारे में आपका प्यार व्यक्त करने के बारे में है अपने साथी को अपना पूरा ध्यान दें और वह सब कुछ करें जिससे आप उसे दिखा सकते हैं कि वह एकमात्र व्यक्ति है जिसे आप उस दिन खर्च करना चाहते हैं।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    5
    ऐसा कुछ करो जो आपके रिश्ते के लिए विशिष्ट है चाहे जिस जगह पर उनकी पहली तारीख थी या उन्हें उन योजनाओं के साथ आश्चर्य कीजिए, जो वे हमेशा से करना चाहते थे, लेकिन स्थगित करना जारी रखा, अपने साथी को दिखाते हुए कि आप ध्यान देते हैं और अपने रिश्ते के क्षणों के लिए प्यार महसूस करते हैं, आप सबसे अच्छा कर सकते हैं।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    6
    अपने प्यार और अपने रिश्ते को मनाएं अपने रिश्ते के बारे में सोचो - हँसी, रोमांस और अन्य सभी छोटे विवरणों को पुनः प्राप्त करें जिससे यह बहुत खास हुआ। फ़ोटो या स्लाइड शो के साथ स्क्रैपबुक, साथ ही कुछ तिथियों की यादें आपके साथी के प्रति उदासीनता और भावुकता दिखाने के लिए एक शानदार तरीका हैं।
  • विधि 2

    आपके परिवार के सदस्यों के लिए
    वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    1
    उन्हें एक कार्ड भेजें वेलेंटाइन डे के लिए कार्ड के पैक खरीदें, उन पर एक संदेश लिखें और अपने रिश्तेदारों को मेल करके उन्हें भेजें। संदेश सरल हो सकता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इस धारणा को देते हैं कि आपने इसे लिखने के लिए समय लिया है। उन्हें बताएं कि आप वास्तव में उनके लिए क्या महसूस करते हैं, लेकिन इसे कम और मीठा बनाते हैं!
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    2
    उन्हें फोन पर कॉल करें यहां तक ​​कि अगर यह केवल 5 मिनट के लिए है, तो अपने माता-पिता को उन्हें बताने के लिए कहें कि आप उन्हें प्यार करते हैं, आपके वेलेंटाइन डे की भावना को दिखाने का एक शानदार तरीका है। वे इसे बहुत सराहना करते हैं और निश्चित रूप से एक "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" जो कि हमेशा के लिए चलेगा।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    3
    स्नेह का एक सरल संकेत: यदि आप अपने रिश्तेदारों के घर के पास हैं, तो उन्हें आओ और उन्हें गले लगा या चुंबन दें अपनी माँ को घर से बाहर खाने या अपने पिता को जॉकी के खेल में आमंत्रित करें। सुनिश्चित करें कि यह एक जगह या एक गतिविधि है जिसे आप जानते हैं कि आपके माता-पिता मजा लेते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें
  • विधि 3

    अपने दोस्तों के लिए
    वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    1



    उनके साथ जश्न मनाएं एक रात अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ भले ही आप अकेले हों या न हों, उन्हें दिखाएं कि आप उन्हें भूल नहीं गए हैं। उन्हें बताएं कि आप उनकी सराहना करते हैं। फिल्मों पर जाएं, खरीदारी करें, आप कैसीनो के बारे में कैसे जाते हैं? हर कोई सिर्फ लड़कियों या सिर्फ लड़कों की एक रात का आनंद लेता है!
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    2
    उन्हें बताएं कि आपकी दोस्ती कितनी है एक पाठ संदेश के रूप में उतना सरल है, जो उन्हें एक खुश वेलेंटाइन दिवस या दिल इमोटिकॉन्स के साथ फेसबुक पोस्ट करना चाहते हैं, यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि जब यह रोमांटिक प्रेम नहीं है, तब भी यह प्यार है।
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    3
    अपने दोस्तों के लिए वर्तमान विचार एक विशाल गोरिल्ला गुलाबी के रूप में उपस्थित बेतुका आत्मसमर्पण या दिल के आकार चॉकलेट के उन विशाल बक्से और शराब की एक बोतल से एक खरीद सकते हैं, और उन्हें साझा। लेकिन इसके बारे में सोचो, अगर आप गमियों को पसंद करते हैं, तो उन्हें पैकेज खरीदें और उन्हें एक सुंदर वेलेंटाइन बॉक्स में रखें। यदि आप डार्क चॉकलेट पसंद करते हैं, तो उन्हें एक बार खरीदें और इसे साझा करें
  • विधि 4

    उस व्यक्ति के लिए जिसे आप पसंद करते हैं
    वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    1
    पूरी कोशिश करो अगर यह वेलेंटाइन डे है और कोई ऐसा व्यक्ति है जिसे आप पसंद करते हैं, तो उस व्यक्ति को अपनी भावनाओं को दिखाने का एक अच्छा तरीका अनपेक्षित कुछ करना है किसी भी तरह से उसके पक्ष में होने से बहुत उपयोगी हो सकता है
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    2
    दे दो या कुछ करो यह आपके भाग पर महान विचार दिखाता है और आपको उस व्यक्ति के रूप में समेकित करता है जो उसके बारे में परवाह करता है चाहे वह एक मफिन पकाना है या उसे एक कार्ड सौंपने वाला है, यह इशारा है कि इसका सबसे प्रभाव होगा
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    3
    उसे बताओ कि तुम क्या पसंद करते हो यदि व्यक्ति एक भी अकेला है और आप थोड़ी देर के लिए इसके बारे में सोच रहे हैं, तो बस करो। आपकी चाल बनाने के लिए बेहतर समय क्या है?
  • विधि 5

    खुद के लिए

    Video: वैलेंटाइन डे: इज़्ज़त, सभ्यता, जाति, सेक्स की मार देखिये बाँदा और चित्रकूट के विचार

    वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    1
    अपने आप को लाड़ प्यार आप (या तो हम आशा करते हैं) प्यार करते हैं, तो अपने आप को उसी प्रकार के प्रेम और स्नेह के साथ अपने आप को शामिल न करें जो आप दूसरों को दे रहे हैं। अपने आप को कुछ खरीदें या सिर्फ "आप" के लिए एक घंटे समर्पित करें, आप इसके लायक हैं स्पा में एक दिन या अपने पसंदीदा फास्ट फूड को घर पर दिया जाता है या दूर ले जाता है
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=

    Video: 10 Romantic Valentine's Day Gifts!

    2
    अकेले होने के लिए खुद को यातना न दें वेलेंटाइन डे को जोड़ों के लिए छुट्टी के रूप में देखा जाता है। अगर आप उस दिन अकेले हो तो इस पार्टी के सामाजिक कलंक को आप पर दस्तक न दें। इस पार्टी की उम्मीदों को पूरा करने के लिए सिर्फ एक युगल होने के बजाय आप अकेले रहना बेहतर है। यह आपके मित्रों और परिवार के साथ भी अधिक समय बिताने का एक बहाना है!
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=

    Video: KAYLA'S SLIME STATION TOUR | We Are The Davises

    3
    सामान्य रूप से प्यार मनाएं प्यार सार्वभौमिक है, इसलिए इस वैश्विक और प्राकृतिक मानव भावनाओं का जश्न मनाएं। अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाएं, अपने दोस्तों के साथ पार्टी में जाएं या अपने परिवार के साथ मिलें। प्यार के कई रूप हैं, यह सिर्फ रोमांस के बारे में नहीं है अपने स्वयं के रूपों में इसे महसूस करने दें
  • वेलेंटाइन मेक इमेज शीर्षक` class=
    4
    अपने प्रियजनों के लिए सबसे अच्छा हो सकता है यह उस वर्ष का दिन है जिसमें हर किसी को अपने प्रियजनों को पहचानने के लिए एक अतिरिक्त मिनट लगाना चाहिए, जो भी वे हैं। वास्तव में यह छोटी सी चीजें हैं जो आपको गिनती करते हैं और आप अपने प्यार को व्यक्त करने वाले किसी के लिए एक विशेष दिन बनाते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप वास्तव में किसी से प्यार करते हैं, तो अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इस दिन का एक बहाना उपयोग करें अंत में, सब कुछ (यहां तक ​​कि एक साधारण गले या "मैं आपको प्यार करता हूँ") बहुत उपयोगी हो सकता है
    • यदि आप वेलेंटाइन डे पर बहुत कुछ करने या भाग्य खर्च करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो कुछ बहुत सरल सोचें। अपनी पसंदीदा फिल्म किराए पर, अपने मित्रों और परिवार को घर पर खाने के लिए आमंत्रित करें, विशेष संदेशों के साथ कुछ आकस्मिक कार्ड बनाएं। भंडार में खरीदे गए पत्ते उपस्थिति देते हैं कि आपने इसमें ज्यादा प्रयास नहीं किया। इसके अलावा, याद रखें कि वेलेंटाइन दिवस प्रेम के बारे में है।
    • दिन के तनाव को प्रभावित न करें प्रस्तुत या योजनाओं के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो अपने प्रियजनों के साथ अपने संबंधों में स्वाभाविक रूप से क्या आता है, जबकि आप उस दिन अपने प्रेम को प्रदर्शित और जश्न मनाने के लिए समय निकालते हैं।
    • आपको अपने प्यार और अपने प्यार को दिखाने के लिए बहुत पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है।
    • दिल या कटौती के साथ सजाने गुलाब की पंखुड़ियों एक बहुत आसान तरीका है कि आप किसी भी समय या पैसे का निवेश करने के लिए बिना देखभाल किसी को दिखाने का तरीका है।
    • आपको भव्य इशारों को बनाने की आवश्यकता नहीं है ताकि वेलेंटाइन डे वास्तव में विशेष हो। बस कुछ अच्छा या विचारशील प्रयास करने के लिए एक बड़ा फर्क कर सकते हैं।
    • कुछ करना, अधिक ध्यान और स्नेह दिखाता है कोई भी कुछ खरीद सकता है, लेकिन कुछ समय के लिए अपने खुद के समय और प्रयास को समर्पित या एक अद्भुत नियुक्ति का आयोजन एक महान प्रतिबद्धता दिखाता है
    • ध्यान रखें कि वेलेंटाइन डे कब है आपके कार्ड, फूल या कुछ अन्य उपस्थिति आपके प्रियजनों को 14 फरवरी को पहुंचने के लिए केवल एक मौका है। दिवंगत वेलेंटाइन दिवस की उपस्थिति से भी कुछ भी बुरा नहीं है। योजना के आगे और योजना के अनुसार
    • इस दिन को सिर्फ अपने साथी बनाओ ऐसी चीजें करें जिन्हें आप करना पसंद करते हैं या आप जानते हैं कि आपको पसंद आएगा हमेशा अपनी भावनाओं और स्वाद को ध्यान में रखना याद रखें इस जानकारी को जानने के लिए और इसके अनुकूल होने पर आप वास्तव में विशेष वेलेंटाइन दिवस को खर्च करने की अनुमति देंगे, जो आपके साथी हमेशा याद रखेगा।
    • यदि आप एक उपहार देने के लिए नहीं चाहते हैं, तो प्यार दें आखिरकार, यह सबसे महत्वपूर्ण बात है व्यक्ति को आलिंगन और चुंबन दें और कहें "मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ सब कुछ के लिए धन्यवाद! "
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com