ekterya.com

गर्मियों में एक जन्मदिन की पार्टी कैसे करें (किशोर)

गर्म गर्मी के महीनों में आप अपना जन्मदिन मनाते हैं? क्या आप इसे मनाने के लिए गंभीर विचारों की आवश्यकता है? एक आदर्श गर्मियों पार्टी के लिए इस लेख को पढ़ें

चरणों

छवि का शीर्षक है एक गर्मी के जन्मदिन की पार्टी (किशोर) चरण 1
1
अपनी अतिथि सूची बनाएं यह निर्भर करता है कि आप कहां रहते हैं, आपके पास किस प्रकार का बजट है और जिस प्रकार की पार्टी आप चाहते हैं अगर आप समुद्र तट के पास रहते हैं, तो आपके जन्मदिन को समुद्र तट पर कई लोगों (20 से 50 मेहमानों के बीच) के साथ मनाएं या छोटी बैठक (10 मेहमान) के साथ मनाएं और अंतरंग बारबेक्यू बनाएं। उन लोगों के नामों को लिखें, जिन्हें आप पसंद करते हैं, तो तय करें कि वे आपको परेशान करेंगे या नहीं, यदि वे कुछ घंटों के बाद परेशान होंगे। सुनिश्चित करें कि आपके मेहमानों में से कोई भी आपका दिन बर्बाद नहीं कर सकता!
  • Video: रामेश्वरम धाम के हैरान कर देने वाले रहस्य | Ramanathaswamy Temple

    छवि का शीर्षक है एक गर्मी के जन्मदिन की पार्टी (किशोर) चरण 2
    2
    सभी विवरणों की योजना बनाएं आप अपनी पार्टी कहां मनाएंगे? क्या यह समुद्र तट पर या आपके पिछवाड़े में होगा? अपने मेहमानों की उपलब्धता के अनुसार तिथि की योजना बनाएं आपकी पार्टी कब होगी? क्या यह पूरे दिन खत्म होगा? क्या यह दोपहर 5 बजे शुरू होगा और रात में 11 बजे तक होगा, ताकि हर कोई एक सुंदर सूर्यास्त देख सकता है? चुनें कि आप क्या सोचते हैं कि आपकी पार्टी विशेष होगी
  • Video: एक बार में मुंह के छाले गायब । मुंह के छालों (Mouth Ulcers) का घरेलू उपचार । स्वामी रामदेव

    छवि का शीर्षक है एक गर्मी के जन्मदिन की पार्टी (किशोर) चरण 3
    3
    खरीदें या अपना स्वयं का आमंत्रण बनाएं उन्हें खरीदना आसान है, कम समय लगता है और निमंत्रण बहुत अच्छे लगते हैं। यदि आप उन्हें खरीदने का फैसला करते हैं, तो उन लोगों को देखो जो फूल या गर्मियों से संबंधित कुछ भी हैं! हालांकि, अपने स्वयं के निमंत्रण करना मजेदार है (यदि आपकी पार्टी छोटी है) और आप अपनी पसंद का डिज़ाइन चुन सकते हैं! एक बहुत ही रचनात्मक विचार है कि शराब की बोतलों को रीसायकल करना और उनके अंदर अपने निमंत्रण को जगह देना है। एक काले रंग की स्याही पेन की मदद से सुंदर, स्पष्ट हस्तलेख के साथ अपनी पार्टी के सभी विवरण (या किसी को करने के लिए किसी से पूछें) के नीचे लिखें। फिर, निमंत्रण पर कॉफी डालना और उन्हें सूखा दें। सूखने के बाद, उन्हें कर्ल और छोटे आँसू बनाने के लिए उन्हें पुराने पपीरी की तरह दिखते हैं। इसके बाद, उन्हें रोल करें और उन्हें मोटी रस्सी के साथ टाई दें (कॉफी में भी भिगो दें) और शराब की बोतलों के अंदर आमंत्रण रखें। कुछ कॉर्कस्क्रेक्स प्राप्त करें और उन्हें बोतलों के ऊपर रखें लेबल खरीदें और उन में अपने मेहमानों के नाम लिखें!
  • छवि का शीर्षक है एक गर्मी के जन्मदिन की पार्टी (किशोर) चरण 4
    4

    Video: KAYLA THROWS A PUPPY PARTY | We Are The Davises

    आप किस प्रकार की सजावट चाहते हैं और रचनात्मक होने के बारे में सोचें आपको बहुत सृजनात्मक होना चाहिए और कुछ के बारे में सोचना चाहिए जो आपकी पार्टी को अन्य सभी लोगों से अलग करता है! यदि आप बगीचे में अपनी पार्टी का जश्न मना लेंगे और इसके कई पेड़ हैं, तो उनके बीच सजावटी रोशनी डालें रात को हल्का करने के लिए, कुछ फ़्लैश लाइट खरीदें रोशनी और लालटेन एक महान संयोजन हैं! उज्ज्वल और रंगीन होते हुए फूल और गर्मी से संबंधित चीजों के साथ जगह को सजाने के लिए! दूसरी तरफ, यदि आप अपनी पार्टी को समुद्र तट पर जश्न मनाते हैं, रोशनी, मोमबत्तियों और फ्लैश लाइट का उपयोग करें, और उस मार्ग को बनाओ जो महासागर की ओर जाता है इसके अलावा, कुछ टिकी मशालें करें और एक अलाव बनाओ!
  • छवि का शीर्षक है एक गर्मी के जन्मदिन की पार्टी (किशोर) चरण 5



    5
    भोजन और पेय की आपूर्ति की एक सूची बनाओ जो आप करना चाहते हैं। याद रखें कि आपकी पार्टी में समुद्र तट का विषय होगा! इस तरह के kabobs, विभिन्न प्रस्तुतियों, आलू, पिज्जा, बर्गर, हॉट डॉग, आइसक्रीम में चिकन (यहां तक ​​कि यदि आप अपने मेहमानों के लिए एक स्टाल या आइसक्रीम ट्रक किराए पर कर सकते हैं) और पेय की एक बहुत कुछ के रूप में दुनिया भर से विदेशी खाद्य पदार्थ, की कोशिश करो। सुनिश्चित करें कि आपको कुछ भी याद नहीं है, कार्बोनेटेड ड्रिंक की एक बड़ी मात्रा में खरीद लें, शराब के बिना अपनी कॉकटेल तैयार करें और पर्याप्त पानी उपलब्ध है! अधिक रचनात्मक रहें और विभिन्न प्रकार के फलों के साथ थाली की सेवा करें। अगर लोग आकर्षक लगते हैं तो लोग उन्हें खायेंगे!
  • छवि का शीर्षक है एक गर्मी के जन्मदिन की पार्टी (किशोर) चरण 6

    Video: Iron Maiden - Aces High (Official Video)

    6
    तय करो कि आप क्या पहनेंगे पहनेंगे। क्या आप एक खूबसूरत पोशाक पहनेंगे? हर कोई सुंदर ढंग से एक पार्टी में जाने के लिए पोशाक पसंद करता है, लेकिन अगर आप समुद्र तट पर अपनी पार्टी का जश्न मनाते हैं, तो आप अधिक रचनात्मक हो सकते हैं। आपके मेहमान अपनी पार्टी के लिए एक नए संगठन की तलाश में मज़ा आएंगे!
  • छवि का शीर्षक है एक गर्मी के जन्मदिन की पार्टी (किशोर) चरण 7
    7
    अपनी पार्टी को अनूठा बनाओ! समुद्र तट, भुना हुआ मार्शमॉल्वों पर एक अलाव बनाओ या, यदि दिन में यह एक पार्टी है, तो हर कोई सर्फ सबक लेता है! सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आपने जो कुछ प्रदान किया उससे पहले कोई भी नहीं किया है
  • छवि का शीर्षक है एक गर्मी के जन्मदिन की पार्टी (किशोर) चरण 8
    8
    याद रखें कि कोई भी एक महान क्षण भूल नहीं सकता यह कई लेता है, लेकिन रात के सभी क्षणों की कई तस्वीरें अपने माता-पिता तस्वीरें लेते हैं और अपने सभी मेहमानों को अपने कैमरे लाने के लिए कहें और उन्हें अपनी सारी तस्वीरें भेजें। यदि आपकी पार्टी छोटा हो, समुद्र तट पर या अपने पिछवाड़े पर आपकी पार्टी के लिए छोटे स्क्रैपबुक बनाएं। हालांकि, यदि आपके पास बहुत से अतिथि हैं, तो अपने फोटो फेसबुक पर पोस्ट करें या किसी अन्य पृष्ठ का उपयोग करके उन्हें साझा करें और खुद को स्क्रैपबुक प्रिंट करें!
  • युक्तियाँ

    • अपने माता पिता से यह बताने के लिए कहें कि वे आपकी पार्टी में कितना पैसा खर्च कर सकते हैं, लेकिन उनके साथ बहस मत करें, क्योंकि वे मज़ेदार होने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। शायद आपके पास आर्थिक समस्याएं हैं और आप उन्हें खराब महसूस नहीं करना चाहते हैं अगर आपके मित्र उस दिन आपके साथ होंगे, तो बाकी का आश्वासन दिया कि आप मजे करेंगे!
    • दूसरों को प्रभावित करने के लिए तैयार हो जाओ! बस एक अच्छी पोशाक और सैंडल की एक जोड़ी जो गर्मी के मौसम के साथ गठबंधन पहनने के बारे में सोचें। अपनी पार्टी के दिन अपने आप को लाड़ प्यार, जैसा कि आप इसे एक दिन के रूप में याद रखना चाहते हैं जिसमें आप शानदार देखा!
    • अपनी खुद की सजावट करें इस तरह, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी और के पास तुम्हारी सजावट जैसी कोई नहीं है!
    • जब आप अपने निमंत्रण या किसी अन्य रचनात्मक चीज़ को बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने माता-पिता की निगरानी है। उदाहरण के लिए, गर्म कॉफी खतरनाक हो सकती है, चाहे आपकी उम्र क्या हो।

    चेतावनी

    • मेहमानों को अपने घर के नियमों को जानते हैं या, अन्यथा, चीजें नियंत्रण से बाहर निकल जाएंगी।
    • अगर आप सागर के पास अपनी पार्टी का जश्न मना लेंगे, तो सुनिश्चित करें कि आपके मेहमानों को तैरने का तरीका पता है। आप किसी भी तरह से सुझाव नहीं देते कि वे तैराकी के लिए जाते हैं। किसी भी मामले में, आपके नियमों में शामिल है कि तैराकी निषिद्ध है। रात में तैरना बेहद खतरनाक है और दिन के दौरान भी तैराकी नियंत्रण से बाहर हो सकती है अगर आपके पक्ष में ज्वार नहीं है।
    • यदि आप बारबेक्यू के लिए जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने माता-पिता की देखरेख है और आप किसी भी ज्वलनशील उत्पादों के पास नहीं हैं। इसके अलावा, सभी को पता चले कि आप अपनी पार्टी के दिन अस्थमा के हमले या जलाले उंगलियां नहीं चाहते हैं!
    • पता लगाएं कि आपके मेहमानों में कोई एलर्जी है या यदि वे शाकाहारी हैं, तो आप उन्हें शाकाहारी सैंडविच के साथ प्रदान कर सकते हैं। अपने खाद्य पदार्थों पर लेबल रखें जिन पर मुख्य सामग्री होती है, ताकि आपके मेहमान उन्हें एलर्जी न करें अगर उन्हें एलर्जी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com