ekterya.com

कैसे एक ज़ोंबी शादी के लिए है

आप फिल्म "डेड जाग" या टीवी शो के एक बड़े प्रशंसक रहे हैं "वॉकिंग डेड" जब शादी भी हो, आप अलग अलग की एक परंपरा रही है और बाहर के अंदर अपने ज़ोंबी बनाने के लिए चाहते हो सकता है। थीमयुक्त विवाह हेलोवीन-शैली के विवाह से अधिक सामान्य हो गए हैं, डिज्नी पात्रों के शादियों के कामकाज के साथ जोड़े। ज़ोंबी शादियों भी फैशनेबल हैं तो अगर आप एक ज़ोंबी शादी होने का सपना देखते हैं, तो आपको जॉर्ज रोमरो को "जाने के लिए मरने" के लिए अच्छी तरह से करना होगा।

चरणों

छवि एक ज़ोंबी वेडिंग समारोह है जिसका शीर्षक है चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता इससे सहमत हैं, भले ही आप शादी के लिए भुगतान कर रहे हों ध्यान रखें कि शादियों को माता-पिता के साथ भी बनाया जाता है, चाहे जो भी भुगतान न करे वे आपकी शादी लगभग उतना ही जश्न मनाने चाहते हैं जितना कि आप करते हैं (और कभी कभी अधिक)।
  • देखभाल के साथ समस्या लें उन्हें पता है कि आप बस अपनी शादी में मजा करना चाहते हैं और आप साधारण से कुछ करना चाहते हैं बड़े दिन के लिए मूल्य के कुछ जोड़ने के लिए अपनी पसंद के लाश / फिल्मों के लिए उन्हें अपने प्यार का याद दिलाना
  • ये पूछें कि वे योजना का हिस्सा हैं। आपकी माँ के पास छिपी प्रतिभा हो सकती है जैसे फर्जी रक्त बनाने या एक रचनात्मक प्रदाता खोजना। यदि आप उन्हें इस का हिस्सा बनने के लिए निमंत्रित करते हैं, तो वे स्वीकार कर सकते हैं (और एक ही समय में आपकी शादी कैसे मजा आएगी)।
  • छवि का शीर्षक है एक ज़ोदा विवाह समारोह चरण 2
    2
    एक राक्षसी स्थान चुनें। एक अद्भुत ज़ोंबी शादी होने का एक हिस्सा एक भयावह स्थान के बारे में सुनिश्चित कर रहा है आप चाहते हैं कि आपके मेहमान इस तरह महसूस करें कि वे विश्व के अंत में या उसके पास थे, तो मज़े क्यों नहीं?
  • कब्रिस्तान। यह एक सामान्य शादी के लिए सबसे आदर्श जगह नहीं है - हालांकि, एक कब्रिस्तान ज़ोंबी शादी के लिए सबसे अच्छा स्थान है। दलों और स्थानों के लिए एक उपयुक्त स्थान के बारे में पूछने के लिए कब्रिस्तान परिचर से संपर्क करें, जो "हाँ, मैं स्वीकार करता हूं" कहने के लिए आदर्श हैं। जैसे आप चाहें, यदि आपकी पार्टी अंत्येष्टि के निकट है, या देखभालकर्ता से बात करने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए सम्मानजनक होगा कि ऐसा नहीं होता है। ध्यान रखें कि आप अपने मेहमानों और कब्रिस्तान में जा रहे किसी को भी परेशान कर सकते हैं, देखें कि आप वहां शादी कर रहे हैं। ध्यान दें कि जगह चुनने से पहले आप कौन आमंत्रित करेंगे।
  • कब्रिस्तान के बजाय एक अन्य विकल्प एक जगह है जो डरावना या उपेक्षित दिखता है, और वहां नकली कब्रों को लगाया जाता है।
  • एक छोड़ दिया मोटल, घर या स्टोर सबसे बेहतर पोस्ट-एपोकलप्टीक हॉरर प्राप्त करने के लिए, ऐसी जगह चुनें, जिसे लाश ने नष्ट कर दिया है। किसी भी अन्य स्थान के रूप में, आपको मालिक से अनुमति मांगनी होगी और संभवतः (और शायद) किराए का भुगतान करना होगा यदि संपत्ति को त्याग दिया गया है, तो आप संरचनाओं का निरीक्षण करने और किसी समस्या के समय की पहचान करने के लिए एक स्वतंत्र ठेकेदार को रख सकते हैं। याद रखें कि आप केवल खतरे का अनुकरण करना चाहते हैं, ऐसी स्थिति नहीं, जहां आपके अतिथियों को चोट पहुंचाई जा सकती है एक और संभावना एक छोड़ दिया इमारत में वस्तुओं का उपयोग करने के लिए है और यह शादी के लिए सजावट के रूप में उपयोग करें
  • एक उदास क्लब कुछ वाइनरी या इंडी क्लब इस प्रकार के पर्यावरण प्रदान करते हैं। वास्तव में, नृत्य और खाने के लिए पहले से तैयार कई जगहें हैं, इसलिए सभी सेवाओं के बारे में पूछें
  • एक और संभावना लाश के बिना अपनी शादी की रस्म है, लेकिन उन्हें रिसेप्शन पर, इमारतों और सजावट से लेकर केक और ज़ोंबी संगीत तक दिखाई देते हैं। इस मामले में, आप समारोह और रिसेप्शन के बीच कपड़े बदलने पर विचार कर सकते हैं।
  • छवि एक ज़िम्मेदारी शादी समारोह चरण 3
    3

    Video: Bhabi Ji Ghar Par Hain - Hindi Serial - Episode 204 - December 10, 2015 - And Tv Show - Webisode

    सुनिश्चित करें कि पेशेवरों की एक टीम अपने ज़ोंबी शादी को बदलती है, बच्चों के एक सरल हेलोवीन से सुपर ज़ोंबी उत्सव के लिए। आपको अपनी ज़ोंबी शादी को और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए उस अतिरिक्त मील पर जाना पड़ सकता है परंपरागत फूलों और मेकअप के बजाय, आपको ऐसे पेशेवरों के साथ काम करना पड़ सकता है, जिन्होंने अनुभव किया है कि वे राक्षसों को बदलने और जो आपकी दृष्टि को साझा करते हैं।
  • वस्त्र। शादी के कपड़े, दुल्हन के कपड़े, शादी के कपड़े या देवदासी के लिए दूसरे हाथ की दुकान पर जाने पर विचार करें। आपको पसंद किए गए कपड़े ढूंढें और उसके बाद से छुटकारा पाएं - आप ज़ोंबी हैं, आप अपने कपड़ों से भी नाराज हैं। शैली का एक अच्छा विचार यह रेट्रो बनाने और पुराने इलेक्ट्रिक नीले शर्ट और चोली, मोज़ कपड़े प्राप्त करना है। कपड़े काटकर नकली खून के साथ सूट को कवर करें। दुल्हन की पोशाक सहित सभी कपड़े काट जाना चाहिए
  • काबेलो। एपोकैलिप्टिक समय के बाद, बाल महत्वपूर्ण नहीं हैं वास्तव में यह भी विद्युतीकरण लग सकता है। ज़ाम्बिया की फिल्में पढ़िए, जो आप की तलाश में हैं - आम तौर पर लाश की तरह लगते हैं कि उनके सिर में एक चूहे का घोंसला है, इसलिए आपको सबसे अच्छा ज़ोंबी बाल पसंद है। एक अतिरिक्त शारीरिक तत्व जोड़ने के लिए, प्रेमिका का उपयोग करने के लिए एक पागल मुकुट ढूंढिए, उसे रक्त / या नकली मस्तिष्क के साथ डालें।
  • मेकअप। चूंकि तुम्हारी शादी की पार्टी व्यावहारिक तौर पर मरे हुए लोगों को खाने के लिए दिमाग की तलाश में है, इसलिए आपके चेहरे पर एक हरे रंग का रंग होगा। मेकअप करने के लिए प्रशिक्षित व्यक्ति काम कर सकता है, हालांकि, हेयरड्रेसर में कुछ स्थानीय कलाकार आपके लिए काम कर सकते हैं। तुम भी जो मदद करना चाहते हैं छात्रों के लिए एक स्थानीय कला स्कूल का दौरा कर सकते हैं, आप अपने पसंदीदा ज़ोंबी फिल्म और श्रृंगार और छाया के लिए अपनी आँखें काले लकड़ी का कोयला के रूप में आटा पेनकेक्स का उपयोग कर में कहा।
  • फोटोग्राफी। पारंपरिक शादी फोटोग्राफर पर हजारों डॉलर खर्च करने पर पुनर्विचार करें आप कुछ और कलात्मक और पागल के लिए देख रहे हैं बैंड या एक तस्वीर जर्नलिस्ट के लिए फोटो फ़ोटोग्राफ़ रखने पर विचार करें श्रृंगार के साथ, एक स्थानीय कला विद्यालय में प्रतिभाशाली फोटोग्राफर हो सकते हैं जो सहयोग करना चाहते हैं।
  • संगीत। समारोह और रिसेप्शन के दौरान संगीत और थीम सहित "यहां दुल्हन आता है" और अंतिम संस्कार मार्च खेलने के बीच संतुलन का पता लगाएं। एक बैंड या एक डीजे को काम पर रखने की संभावना पर विचार करें जो थीम के लिए उपयुक्त संगीत खेलने के लिए तैयार है और लाश की तरह पोशाक भी है।
  • छवि एक ज़ोंबी वेडिंग समारोह है जिसका शीर्षक है चरण 4
    4
    उपयुक्त फूल चुनें बेशक wilted फूल एक ज़ोंबी अवसर के लिए उपयुक्त हो सकता है, लेकिन जैसा कि आप नहीं अपनी शादी के भाग के रूप मृतकों की गंध शामिल करने के लिए, एक फूल, दुनिया के अंत जो wilted फूलों की कि स्वर को प्राप्त कर सकते हैं करना चाहते हैं और है कि आप एक तरह गंध की अनुमति देता है फूल।
  • छवि एक ज़िम्मेदारी शादी समारोह चरण 5



    5
    एक प्रदाता खोजें जो रचनात्मक है, ज़ोंबी विचारों के साथ मज़ेदार है। भोजन वह जगह है जहां आप एक ज़ोंबी शादी में बहुत मज़ा पा सकते हैं। यद्यपि, आप चाहते हैं कि आप अपने मेहमानों को उन चीज़ों को खाने के लिए खाएं, जो आप की सेवा करते हैं, यदि आप भोजन की सेवा करना चाहते हैं जो मस्तिष्क या हिम्मत की तरह दिखता है, तो अपने आपूर्तिकर्ता से पूछें कि वे कैपेस का आविष्कार करें जो स्वादिष्ट लगते हैं।
  • दिमाग से भरा शीर्ष के साथ वेडिंग केक यह एक परंपरागत शादी के केक को कवर करता है जिसमें मर्जिपन या बिटुमन से बने दिमाग की एक बड़ी परत होती है। शादी के केक में लापता रक्त के कुछ बूंदों को यह रूप देना जैसे कि किसी ने केक के शीर्ष पर एक मस्तिष्क काट दिया हो
  • भोजन जो शरीर के कुछ भागों जैसा दिखता है Sloppy Joes के लिए "महिला के मुर्गे" से, लाश की थीम का प्रतिनिधित्व करने वाला भोजन चुनें। अन्य अच्छे विचार हरे रंग के ग्वाकामोले और लाल स्नैक, हरे या लाल गजापाचो और बकरी पनीर गेंद हैं। आपके प्रदाता के पास कुछ रचनात्मक सुझाव हो सकते हैं ताकि आपकी ज़ोंबी पार्टी को सफलता मिल सके।
  • मेहमानों के लिए उपहार के लिए, ज़ोंबी भागों के रूप में मिठाई का उपयोग करें।
  • हां एक ज़ोंबी वेडिंग समारोह शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    थोड़े नाटक का उपयोग करें अपनी शादी को "मैं स्वीकार" से परे ले जाओ और अपनी शादी के लिए थोड़ा नाटक जोड़ें अपने मेहमानों को विस्मित, डराने और उत्तेजित करने के तरीके ढूंढें, ताकि वे वर्षों से आपकी शादी के बारे में बात कर सकें। कुछ अच्छे विचार हैं:
  • अंतिम संस्कार। अपने एकल जीवन व्यक्ति छोड़ दो और अपने "खो युवाओं" या के लिए एक अंतिम संस्कार का आयोजन "स्नातक दिन।" क्या आप एक ताबूत से चिपक कर सकते हैं और परिवार के लिए वेदियां और अंतिम संस्कार के फूल है और दोस्तों के एक ज़ोंबी विदाई मिल तो।
  • अपने मेहमानों पर हमला आप अपने मेहमानों को पूरी तरह डरा नहीं सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप एक छोटे से हास्य के साथ एक ज़ोंबी हमले का आयोजन करते हैं। उदाहरण के लिए, कई निंदनीय लोगों द्वारा हमले करना जो दिमाग के बजाय नए जूते चाहते हैं।
  • "थ्रिलर" नृत्य जोड़ें माइकल जैक्सन के "थ्रिलर" का क्लासिक वीडियो नृत्य और लय के साथ लाश का स्वर्ग था। वीडियो की प्रति खरीदें और पार्टी के मेहमानों को नृत्य चाल जानने के लिए प्रोत्साहित करें रिसेप्शन के मध्य में, डांस फ्लोर पर जाएं और मेहमानों को "थ्रिलर" का अपना संस्करण दें ताकि वे कभी नहीं भूल सकें।
  • हां एक ज़ोंबी वेडिंग समारोह शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7

    Video: दादी माँ की बताई हुई कचौरी अगर एक बार बनाएंगे तो बार बार बनानी पड़ेगी|Kachori Recipe

    अपने मेहमानों को चेतावनी दें कि वे "ज़ोंबी आक्रमण" का हिस्सा होंगे।"हर किसी के लिए अविश्वसनीय समय है, मेहमानों को बताएं कि शादी में क्या होगा
  • निमंत्रण भेजें रक्त में नहाया निमंत्रणों के साथ मज़े करो और कुछ नकली रक्त की बूंदें डाल, उन्हें तोड़ दें या प्रभाव को अनुकरण करने के लिए उन्हें थोड़ा सा जलाएं। शादी की जानकारी शामिल करें और इस विषय का उल्लेख करें।
  • अपने साथ मजा करने के लिए मेहमानों को आमंत्रित करें यदि आपके मेहमान भी लाश के रूप में प्रच्छन्न हैं तो आपकी तस्वीरें प्रामाणिक दिखाई देंगे। मेहमानों को बताएं कि वे मजाक का हिस्सा हैं और घटना के कुछ घंटों पहले जगह के बाहर बाल और मेकअप सेवा प्रदान करते हैं।
  • बच्चों को घर पर छोड़ दें जब तक आप "ए" शादी के बारे में नहीं सोचते, आपको मेहमानों को बताना चाहिए कि बच्चे नहीं जा सकते आप अपने चचेरे भाई के बच्चों के लिए जिम्मेदार नहीं होना चाहेंगे क्योंकि इस घटना के बाद तमाम तनाव पैदा होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • शादी के पेशेवरों के साथ कार्य करें जो आपकी दृष्टि को समझते हैं और सराहना करते हैं। यदि आप शादी के परामर्शदाता के पारंपरिक तरीके का उपयोग करते हैं, तो आप निराश हो सकते हैं
    • लाश और पारंपरिक प्रशंसा उपहार के लिए साइन अप करें आप भविष्य में 20 साल में क्या करेंगे, इसके बारे में सोचें- क्या आप अभी भी आपके खून से सना हुआ प्लेट पर खाना चाहते हैं?
    • हनीमून तक ज़ोंबी की थीम के साथ आगे बढ़ें- उन गंतव्यों के लिए देखो जो आपको आतंक की भावना और दुनिया के अंत की जानकारी देता है।
    • याद रखें कि आपकी शादी की तस्वीरें आपके जीवन के बाकी हिस्सों के लिए असाधारण होंगे यह एक अच्छी बात है अगर आप लाश के प्रशंसक हैं, लेकिन सिर्फ इसे ध्यान में रखें

    चेतावनी

    • आपके निमंत्रण में कुछ नियम शामिल करें ताकि कोई ऐसा काम न करें जो आप उन्हें नहीं करना चाहते, उदाहरण के लिए कि कोई सोचता है कि 20 शॉट्स के बन्दूक को लाम करना लाश को मारने का एक अच्छा विचार है
    • कुछ रिश्तेदार और मेहमान आपकी शादी की शैली से गुस्सा हो सकते हैं ऐसा कुछ है जिसे आपको स्वीकार करना होगा कि आप कैसे हैं, लोग आपको कैसे जानते हैं और आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है कुछ मामलों में, आपको धार्मिक या सांस्कृतिक संवेदनशीलता को ध्यान में रखना होगा क्योंकि यह ज़ोंबी विचार को प्रभावित कर सकता है जिसे आप बनाना चाहते हैं लेकिन अगर आप ऐसे लोग हैं जो दूसरों को विस्मित करना चाहते हैं, तो यह आपके मित्रों और परिवार को आश्चर्यचकित नहीं करेगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शादी और रिसेप्शन के लिए उपयुक्त स्थान
    • शादी के officiant
    • कलाकार डिजाइनर अप टू डेट
    • शादी के केक के लिए हलवाई
    • शादी की पोशाक और ज़ोंबी शैली में दूल्हा
    • ज़ोंबी सजावट
    • ज़ोंबी शैली संगीत
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com