ekterya.com

कैसे एक उच्च शक्ति के साथ कनेक्ट करने के लिए

लोग सना हुआ ग्लास जैसा हैं, वे चमकते हैं और चमकते हैं जब सूरज होता है, लेकिन उनकी असली सुंदरता तब सामने आती है जब अंधेरे केवल तभी आती हैं जब उनके भीतर प्रकाश हो। यह पता लगाने के लिए रखें कि आपको आंतरिक सद्भाव कैसे प्राप्त करना है।

चरणों

प्रकृति चरण 1 के माध्यम से एक उच्च आत्मा के साथ कनेक्ट शीर्षक छवि
1
थोड़ा अलग स्थान की तलाश करें जब तक आप क्षेत्र में नहीं रहते, तब तक एक आदर्श जगह खोजना मुश्किल हो सकता है, इसलिए आपके आस-पास मौजूद रिक्त स्थान से अधिक का लाभ उठाएं।
  • प्रकृति चरण 2 के माध्यम से एक उच्च आत्मा के साथ कनेक्ट शीर्षक वाला चित्र
    2
    आरामदायक स्थिति में जाओ यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप झूठ बोल रहे हैं, आकाश को देखकर या ध्यान में बैठे हुए हैं, बस यह सुनिश्चित करें कि आपके आसन से आपको ठीक से श्वास लेने की अनुमति मिलती है
  • प्रकृति के माध्यम से एक उच्च आत्मा के साथ कनेक्ट शीर्षक प्रकृति चरण 3
    3
    शांत रहो यदि एक असामान्य व्यक्ति या शोर आप को विचलित कर लेता है, तो वास्तविकता के लिए कभी-कभी जागरूकता के लिए खुश रहें ब्रह्माण्ड के साथ ढूँढना और कनेक्ट करना बहुत ही सुन्दर है, लेकिन असली क्या है से विचलन बहुत सरल हो सकता है
  • प्रकृति के माध्यम से एक उच्च आत्मा के साथ कनेक्ट शीर्षक प्रकृति चरण 4
    4



    अपने इंद्रियों के साथ जुड़ें उनके पास धरती का पदार्थ हो सकता है, लेकिन यदि आप किसी उच्च शक्ति से कनेक्ट होने की प्रक्रिया में आप के साथ जाने के लिए प्रकृति का उपयोग कर रहे हैं, तो इसे प्राप्त करने का सर्वोत्तम तरीका आपके इंद्रियों के माध्यम से है वास्तव में मौजूद होने के बारे में जागरूक होना एक बहुत ही सुखद अनुभव है आपको सच्चे सौंदर्य के बारे में जागरूक होना शुरू हो जाएगा, जो आप के चारों ओर हैं और इसके लिए आभारी महसूस करें।
  • प्रकृति के माध्यम से एक उच्च आत्मा के साथ कनेक्ट शीर्षक प्रकृति चरण 5
    5
    अपने आंतरिक निरीक्षण करें और स्वीकार करें यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप कौन हैं और कभी-कभी प्रेम के सुंदर मंदिर में प्रवेश करने के लिए मिलते हैं जो आपको अनन्त निर्माता द्वारा दिया गया था। यह धर्म से जुड़ा नहीं होना चाहिए, यह आध्यात्मिकता है और यह आपको जीवित रहने की जरूरत है, क्योंकि यह आपको जीवन का सार प्रदान करता है।
  • Video: AQUARIUS * WHAT WILL JUPITER BRING? * TAROT READING * YEARLY FORECAST 2019

    प्रकृति के माध्यम से एक उच्च आत्मा के साथ कनेक्ट शीर्षक प्रकृति चरण 6

    Video: 20 ПОЛЕЗНЫХ АВТОТОВАРОВ С ALIEXPRESS КОТОРЫЕ ВАМ ПРИГОДЯТСЯ / ЛУЧШИЕ АВТОГАДЖЕТЫ С АЛИЭКСПРЕСС 2018

    6

    Video: How to Charge JBL Flip 4 Speaker

    माँ प्रकृति के साथ बोलो पौधे अपने आसपास के लोगों की आवाज़ों से प्यार करते हैं। उन्हें बताओ कि आप उन्हें आभारी हैं, आप उन्हें एक गीत भी गा सकते हैं। वे हमारे जैसे कई मायनों में हैं, क्या होता है कि हम हमेशा इसे तुरंत महसूस नहीं करते हैं अपने विचारों और शरीर को समतल करें और अपनी सुंदरता को समझें अपनी आत्मा से उनकी आत्मा से जुड़ें और आप अपने अंदर सौंदर्य पाएंगे। जब आप अपनी आत्मा को जोड़ते हैं और आपके सभी विचार स्वच्छ और निशुल्क होते हैं तो आप उन ऊर्जा को महसूस कर सकते हैं जो उनके पास से गुजरता है और आपकी आत्मा तक पहुंचता है। ऐसा हो सकता है, बस अपने आप में विश्वास करो आप अपने रास्ते पर मिल रहे सभी अवसरों का लाभ उठा सकते हैं, अपने आप से पूछें:
  • वे वास्तव में क्या हैं?
  • कौन, क्या, उन्हें डिज़ाइन किया?
  • क्या यह आप था या मैं यह था?
  • प्रकृति के माध्यम से एक उच्च आत्मा के साथ कनेक्ट शीर्षक प्रकृति चरण 7
    7
    आकाश को देखो यह नीले, कुछ सफेद रंग के साथ और एक सुनहरा ग्लोब है जो आपको अपनी आंखों को बंद कर देता है क्योंकि यह प्रत्यक्ष रूप से देखने के लिए बहुत उज्ज्वल है
  • प्रकृति के माध्यम से एक उच्च आत्मा के साथ जुड़ें छवि प्रकृति के चरण 8
    8

    Video: How to sing LOW NOTES with more POWER: Singing Exercises | #DrDan
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com