ekterya.com

कैसे भगवान के माध्यम से आत्मसम्मान विकसित करने के लिए

एक प्रकार का आत्मसम्मान है जो समझता है कि परमेश्वर कौन है और उसके साथ हमारा संबंध है। यहां हम आपको बताएंगे कि ईश्वर के माध्यम से अपना आत्म-सम्मान कैसे विकसित किया जाए। यह विधि यीशु पर आधारित है अन्य विधियां हैं लेकिन यह बहुत प्रभावी है क्योंकि आप खुद को ईश्वर में पा सकते हैं।

चरणों

Video: Cutting through fear: Dan Meyer at TEDxMaastricht

ईश्वर के माध्यम से आत्मनिर्भर विकास का शीर्षक चित्र 1
1
शास्त्रों का एक अध्ययन शुरू करें यह नये नियम के साथ शुरू होता है, जॉन की पुस्तक। वह पुराने नियम का भी अध्ययन करते हैं। ये है कि कैसे भगवान पुरुषों और महिलाओं के साथ काम करता है
  • ईश्वर के माध्यम से आत्मनिर्भर विकास का शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    सबूत के लिए देखो कि आप भगवान का बच्चा हैं यह ईश्वर के अस्तित्व का सबूत भी चाहता है अपने बच्चों के लिए ईश्वर के प्रेम की बातों के बारे में लिखिए - एक प्यार जो प्यार माता-पिता को अपने बच्चों के लिए दर्शाता है। यह आपको यह जानने के लिए वास्तविक विश्वास देगा कि भगवान ने आप के रूप में आपको बनाया है और वह आपको प्यार करता है।
  • ईश्वर के माध्यम से आत्मनिर्भर विकास का शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    आपके द्वारा पढ़ी गई चीजों के आधार पर अलग तरह से सोचें, भगवान आप को बदल देंगे और आप फिर से पैदा होंगे। ये ऐसी चीजें हैं जो भगवान ने हमें उसकी सेवा करने के लिए कहा है वह हमें सेवा के लिए मार्गदर्शन देता है और हमें हमेशा उसकी आज्ञाओं का पालन करना चाहिए।
  • ईश्वर के माध्यम से आत्मनिर्भर विकास का शीर्षक शीर्षक चित्र 4

    Video: Jim Rhon / La TRANSFORMACIÓN ▬"NO ES OPCIONAL"▬ El éxito no se persigue

    4
    यीशु के नाम पर प्रार्थना में ईश्वर को बुलाओ। आप ये शब्द "यीशु मसीह के नाम पर" कर सकते हैं, वह आपको फिर से पैदा करने में मदद करेगा। आप पाप पर अपनी पीठ बारी और स्वीकार यीशु को क्रूस पर आप के लिए अपना जीवन दे दिया तो पवित्र आत्मा को पुनर्जीवित और आप एक नया व्यक्ति, दोनों प्रार्थना और जीवन के परिवर्तन आप अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के लिए उपकरण दे देंगे कर देगा।
  • ईश्वर के माध्यम से आत्मनिर्भर विकास का शीर्षक शीर्षक चित्र 5



    5
    एहसास है कि भगवान तुम्हारे साथ होगा खासकर उन क्षणों में जब हमने सोचा था कि हम अकेले जाकर इसे हासिल नहीं कर पाए हैं।
  • विकास-आत्मसम्मान-थ्रू-भगवान-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    ईश्वर के माध्यम से आत्मनिर्भर विकास का शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    पल को रेट करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे क्या सोचते हैं या कहते हैं, आप क्या कहते हैं या आप क्या कर सकते हैं या नहीं। आपको अपने बारे में अच्छा लगेगा कि आप कितने भगवान को प्यार करते हैं, ऐसा महसूस होता है कि कोई आपको नहीं देगा।
  • Video: Chapter 2 Raidas Part 3 रैदास भाग ३ Hindi class 12 Nios GEI

    छवि शीर्षक के माध्यम से परमेश्वर के माध्यम से आत्मनिर्भर विकास करें चरण 7
    7
    भगवान के लिए जीना याद रखें, यदि आप एक ईसाई हैं, तो आप दुनिया में रहते हैं, लेकिन आप दुनिया के नहीं हैं। नियम, पोशाक, सम्मान और उनमें से बाकी सब, यह है कि, उन्हें। यह भगवान द्वारा नहीं दिया गया है आप ईश्वर का एक बच्चा हैं और अपने बच्चे के रूप में आपको उसे अपने-अपने सम्मान सहित सब कुछ में रखना चाहिए।
  • आत्मसम्मान अत्यधिक अत्यधिक मूल्यवान है यदि आपको अधिक आत्मसम्मान की आवश्यकता है, तो आपको अधिक ईश्वर की आवश्यकता है। यह वास्तव में हमारे आत्मसम्मान के लिए महत्वपूर्ण नहीं है यदि हमारे भगवान का सम्मान नहीं है, हमेशा याद रखें यदि आपके विश्वास के कारण लोग आप का मज़ाक उड़ाते हैं तो इससे क्या फर्क पड़ता है? अंत में यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम सामाजिक रूप से कैसे विकास करते हैं, क्या मायने रखती है विश्वास।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि भले ही आप यह न देखें कि परमेश्वर की सारी चीजें आपके सभी समस्याओं का उत्तर है, तो वे आप की तुलना में अधिक कल्पना करते हैं।
    • बाइबल पढ़ना और समझने से यह आपके आत्मसम्मान को बहुत सुधार सकता है। इस पर पढ़ने और प्रतिबिंबित करने के लिए समय ले लो।

    चेतावनी

    • बाइबिल पवित्र आत्मा से प्रेरित है और पता है कि भगवान आप अपने आप में विश्वास है नहीं चाहता है है, वह आप अपने पूरे जीवन देना चाहता है। यही कारण है कि यह इतना महत्वपूर्ण है कि यीशु क्रूस पर मर गया।
    • स्पष्ट रहें कि स्वर्गदूतों के संदेश मसीह के संदेश नहीं हैं वहाँ क्रिसमस पश्चिमी शब्दावली की एक नई लहर है कि ईसाई धर्म के साथ भ्रमित किया जा सकता है हो सकता है, लेकिन यह जब तक आप उद्धारक के रूप में यीशु पर विचार नहीं है।
    • अन्य रहस्यमय तरीके हैं जो कि सब कुछ के उत्तर के लिए दावा करते हैं वे सही आध्यात्मिक रूप और शांति और एकता देने का समाधान करने का दावा करते हैं। हालांकि, ये झूठ हैं जो हमें आध्यात्मिक मौत पर ले जाएगा यदि हम केवल स्वर्गदूतों के चमत्कार और यीशु मसीह के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं
    • यदि आप उस बिंदु पर महसूस करते हैं जहां आपको कोई आत्मसम्मान नहीं है और आपको लगता है कि आप बेकार हैं, तो आपको किसी से जल्द से जल्द बातचीत करनी चाहिए। ये भावनाएं खतरनाक हैं

    Video: el AURA Y LOS CHAKRAS, COMO VER EL AURA, QUE ES EL AURA Y SU COLOR con la contactada JULIETA HUERTA

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बाइबल पढ़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com