ekterya.com

भगवान के करीब होने के बावजूद भी जब कोई और नहीं होता

क्या आपने कभी सोचा है कि जब दूसरों को नहीं मिला, तो अपने विश्वास को कैसे बनाए रखना चाहिए? शायद आपके मित्र ऐसा काम करते हैं जो आपको लगता है कि भगवान उसे स्वीकार नहीं करेंगे। आप अपने दोस्तों को अलग-थलग किए बिना अपने धार्मिक नैतिकता और विश्वास को रख सकते हैं।

चरणों

इमेज का शीर्षक रहना बंद करो भगवान के साथ, जब कोई भी अन्य नहीं है चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने भगवान के साथ एक मजबूत और दृढ़ संबंध है, इसलिए आप दूसरों की तरह गिरते नहीं हैं सामाजिक दबाव बढ़ने के कारण आपकी धार्मिक शिक्षाओं को पूरा करना मध्य और हाई स्कूल में अधिक कठिन हो सकता है, लेकिन आप अपने दूसरे दोस्तों और सहपाठियों को प्रभावित कर सकते हैं जो अनैतिक काम करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक
    2
    "नहीं" कहने में डरो मत मान लीजिए कि आपके दोस्त पार्टी लेने जा रहे हैं। आप सोचते हैं कि आप केवल उन लोगों के साथ होंगे जो पीते नहीं हैं और आप पार्टी में मजा ले सकते हैं और मजा ले सकते हैं, लेकिन शायद आप पार्टी में आएंगे और अपने करीबी मित्रों को मदिरा मिलेगा और शायद आप थोड़े से लेने के बारे में सोचें यदि आप ऐसी स्थिति में होना चाहते हैं तो विचार करें।
  • इमेज का शीर्षक रहना बंद करो भगवान के साथ, जब कोई भी अन्य चरण 3

    Video: मौत के बाद क्या होता है what happened after death Marne ke baad kya hota hai Aatma ka

    3
    किसी भी अनुभव से पहले अपने विश्वास को याद रखें जो अनैतिक चीज़ों में समाप्त हो सकता है आप प्रार्थना कर सकते हैं या भगवान के साथ बातचीत कर सकते हैं आप उस स्थिति में क्या सलाह देंगे? कभी-कभी, यह गतिविधि पूरी तरह से बचने के लिए बेहतर है कुछ अन्य बार, आप अपने मूल्यों को तब भी बनाए रख सकते हैं जब दूसरों को अनमोल तरीके से कार्य करना चाहिए। आपको अपने लिए न्याय करना होगा



  • इमेज का शीर्षक रहना बंद करो भगवान के साथ जब कोई भी अन्य चरण 4 नहीं है
    4
    अपने दोस्तों के साथ संबंधों को तोड़ना सीखें। याद रखें कि एक सच्चा दोस्त आपके निर्णयों का सम्मान करेगा अपने आप से पूछें कि वह व्यक्ति आपको ऐसा करने के लिए मजबूर करता है जो आपके मनोबल को स्थायी रूप से समझौता करेगा कभी-कभी आप अपने दोस्तों के बिना बुरे प्रभावों के मुकाबले बेहतर रहेंगे। दूसरी बार, अपने दोस्तों के प्रेम और समर्थन को रखने के लिए इसके लायक होगा, भले ही कभी आपको "नहीं" कहें या उनके साथ असहमत हो। अपने विश्वासों का सम्मान करें यदि वह व्यक्ति वास्तव में आपका दोस्त है, तो वह आपके विश्वासों का सम्मान करेगा। इस पर ध्यान दें और तय करें कि क्या आपके भ्रमित मित्र आपकी मदद करेंगे या आपको लंबे समय तक दुख देंगे।
  • इमेज का शीर्षक रहना बंद करो भगवान के साथ, जब कोई भी अन्य चरण 5
    5
    अगर आप स्कूल में सबसे लोकप्रिय व्यक्ति नहीं हैं, तो भी आप अपने विश्वास के साथ आराम से महसूस करते हैं। कुछ लोग शब्द "नहीं" समझ नहीं पाते हैं अपने आप को उन लोगों के साथ घूमो, जो आपको और आपके विश्वासों और निर्णयों का सम्मान करते हैं।
  • Video: मथुरा छाता में भगवान भरोसे चलता है सरकारी अस्पताल शिकायत होने पर भी नही होती कोई सुनवाई ।

    इमेज का शीर्षक रहना बंद करो भगवान के साथ, जब कोई भी अन्य चरण 6

    Video: पुत्र हो या पुत्री यह आपके ऊपर नर्भर है-घरेलू नुश्के --MUST WATCH

    6
    आपने कुछ देखा जो आपको याद दिलाता है कि भगवान आपके लिए है और आपको सुनने के लिए समय लेना चाहिए और उसे धन्यवाद देना चाहिए।
  • एक कंगन या एक विशेष अंगूठी या हार की तरह कुछ का उपयोग करने की कोशिश करें
  • "भगवान" और "त्रिमूर्ति" के लिए संख्या "7" या तीन "7" का प्रयोग करके परमेश्वर और विश्वास के आशीर्वाद के बारे में पता करें, लेकिन "भाग्य" या "जादू" के लिए नहीं।
  • युक्तियाँ

    • को प्रतिबिंबित करने के लिए एक शांत समय है। सुनिश्चित करें कि आप इसके लिए समय निकालते हैं
    • अपने धर्म से संबंधित शास्त्रों को पढ़ें, जैसे बाइबल और भगवान के वचन पर प्रार्थना या ध्यान करें।
    • अपने धर्म को बढ़ावा देने वाले नैतिकता का आनंद लेने के तरीकों का पता लगाएं। आपकी नैतिकता का उल्लंघन किए बिना मज़े करना संभव है!
    • स्थानीय धार्मिक समूहों के साथ जुड़ें और अपने जैसे विश्वासों के साथ दोस्त बनें जो कि दुनिया के खतरनाक हिस्सों में भी आपकी मदद कर सकता है।
    • आप किस संप्रदाय में हैं (यदि आप किसी भी हैं) के आधार पर, अधिकतर अतिरिक्त मीटिंग्स हैं सामान्य से ज्यादा अन्य सेवाएं, जैसे प्रार्थना सभाएं, पुरुषों के लिए बाइबल अध्ययन या युवा वयस्कों के लिए बैठकों के अलावा अन्य सेवाएं
    • टेलीविजन पर आध्यात्मिक चैनल देखें और धार्मिक रेडियो स्टेशनों को सुनें।
    • यदि आप किसी चर्च में जाते हैं, या एक को ढूंढते हैं, तो पता लगाएं कि वे किस सेवा की पेशकश करते हैं। इस जानकारी को खोजने के लिए सबसे अच्छी जगह काम के समय के दौरान कार्यालय में है
    • टेलीफोन निर्देशिकाएं एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है, यदि आपको जगह नहीं पता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com