ekterya.com

कैसे अपने घर या घर exorcise

आध्यात्मिक प्रथाओं, यदि वे मौजूद हैं, तो शायद ही कभी बहुत ही कम होती है और आम तौर पर हॉलीवुड ने हमें क्या सोचा है, इससे ज्यादा अधिक शांतिपूर्ण हैं कुछ लोगों का मानना ​​है कि आत्माओं और दुश्मनों ने अपने घर में विकार और आतंक का कारण बनता है, हालांकि वे अक्सर स्वीकार करते हैं कि ये मानी हुई आत्माएँ अधिकांश मामलों में हानिरहित और निष्कासित करने में आसान हैं। हैं, तो एक सावधान निरीक्षण करने के बाद, आप आश्वस्त कर रहे हैं कि अपने घर अवांछित उपस्थिति, या तो मानसिक या आध्यात्मिक किसी तरह से भरा हुआ है, तो आप समाधान देखते हैं कि पता होना चाहिए।

चरणों

विधि 1
पता है जब एक भूत भगाने की आवश्यकता है

एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
अपने घर में अपसामान्य व्यवहार की विशिष्ट अभिव्यक्तियों के लिए सावधान रहें। ऐसे कई संकेत या आत्माओं के पीछे विचार कर रहे हैं और आम तौर पर इन मामलों में सबसे कठिन चीजों में से एक है कि क्या वास्तव में अपने घर के पास है के बाद से संकेत अक्सर भ्रमित या विरोधाभासी हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात, याद है कि वे बहुत, बहुत कुछ घरों कि स्वामित्व में हैं कर रहे हैं और यहां तक ​​कि कम आत्माओं के पास कर रहे हैं "घातक", जो हॉलीवुड के निर्देशकों को लगता है कि लगता है के विपरीत। आपको ध्यान देना चाहिए:
  • वस्तुएं जो चलती हैं या गायब हो जाती हैं और फिर से दिखती हैं, खासकर जब यह समान वस्तुओं की होती है या हमेशा एक ही वस्तु होती है।
  • इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जो स्वयं को चालू और बंद करते हैं
  • अज्ञात ट्रैक, दरवाजे या खिड़कियां जो खुले और बंद, अजीब आवाज या आवाज।
  • ऐसा लग रहा है कि आप कभी अकेले नहीं हैं, अक्सर ठंड लगना, या आतंक या डर का अचानक अर्थ है।
  • विशिष्ट या पुनरावर्ती दुःस्वप्न, विशेष रूप से वे जो आपको कुछ करने के लिए मजबूर करते हैं
  • घर के कुछ स्थानों पर ठंडा या अत्यधिक गर्मी, अक्सर केवल छोटे क्षेत्रों में।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास स्थान 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    सबसे पहले शोर और मुद्दों के स्पष्ट कारणों को त्यागें "परे से"। चीजें अजीब होने पर शांत रहने का एकमात्र तरीका है आपको हमेशा वैज्ञानिक व्याख्या की तलाश करनी चाहिए, उन जगहों की व्यवस्थित रूप से जांच करना और तलाश करना जहां अज्ञात रोशनी या शोर दिखाई देते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जो विश्वास करते हैं, इन मामलों में सबसे स्वस्थ संदेह का एक बड़ी खुराक है लगभग एक भूत भगाने की आवश्यकता नहीं है ज्यादातर समय इन घटनाओं के लिए एक तार्किक व्याख्या है "अस्पष्टीकृत"।
  • घर, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितने पुराने हैं, कर सकते हैं "छोटे से थोड़ा सिंक" समय के साथ कुछ टुकड़े स्थानांतरित कर सकते हैं और क्रैक, लकड़ी भी चलता है और पाइप शोर और सीटी बनाते हैं। पुराने घर हर समय ऐसा करते हैं और यह आमतौर पर सबसे ज्यादा शोर का कारण है।
  • अजीब गड़बड़ या गंध आमतौर पर लीक से आते हैं या नमी कहीं फंसे हुए हैं, खासकर बारिश या बाढ़ के बाद।
  • ऑब्जेक्ट्स आमतौर पर "वे खो जाते हैं" जब खिड़कियां खुली जाती हैं, जब सफाई की जाती है या जब घर के निवासियों के बीच खराब संचार होता है यह आत्माओं की गलती नहीं है!
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास स्थान 3 शीर्षक वाला छवि

    Video: घर बैठे वशीकरण और वो भी यह करके । घर के इस दिशा में बैठ कर होता हे वशीकरण

    3
    अपने स्वयं के स्वास्थ्य स्थिति और आपके तनाव के स्तर का एक उद्देश्य मूल्यांकन करें। किसी को नहीं बताया जा सकता है "सब कुछ आपके सिर में है", लेकिन यही कारण है कि आपको यह तय करने के लिए पूरी तरह ईमानदार होना चाहिए कि वास्तव में आत्मा है या नहीं। यदि आप पर बल दिया जाता है, तो आप अच्छी तरह सोते नहीं हैं, आपको अपने आप को खिलाने में समस्याएं होती हैं या आप आमतौर पर बुरा महसूस करते हैं, आप साधारण से बातें देख सकते हैं और महसूस कर सकते हैं। किसी आत्मा के लिए चिंता न करें, अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बर्बाद कर दें: अपने आप को ख्याल न करें या आराम करने के लिए कुछ समय न लें। यदि आत्माएं गायब हो जाती हैं, तो शायद वे शरीर और मन का परिणाम रहे हैं जो अतिभारित या थका हुआ है।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास स्थान 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    जितना संभव हो उतना संभव आत्माओं को अनदेखा करें। यहां तक ​​कि एक गुजर विचार भी समर्पित मत करो। क्यों नहीं आप अपने दिमाग से भावना को निष्कासित करते हैं, क्योंकि अक्सर ही केवल देखता है "संकेत" भूत और राक्षसों की तलाश में जब? अपने आप को याद दिलाना है कि आत्माओं वास्तव में बहुत ही असामान्य कुछ कर रहे हैं और है कि सब कुछ है कि आप चिंता के कारण सबसे अधिक संभावना एक घटना या एक पूरी तरह से सामान्य शोर से ज्यादा कुछ नहीं है। आत्मा के विचार से खुद को अलग करके अपने दिमाग से मुक्त होने की कोशिश करें यदि फिर भी चीजें जारी रहती हैं या अधिक बार होने लगती हैं, तो शायद जांच करने के लिए कुछ है हालांकि, ज्यादातर समय "आत्माओं" वे गायब हो जाते हैं जब आप उनके बारे में सोचना बंद कर देते हैं
  • यदि आत्माएं हैं, तो उन्हें आमतौर पर आपकी ओर ध्यान देने की आवश्यकता होती है और इसके बारे में फ़ीड दर्ज करते हैं, उनकी उपस्थिति ज्ञात करने की मांग करते हैं। अगर वे वास्तव में मौजूद हैं, तो उन्हें अनदेखा करते हुए आमतौर पर उन्हें नियंत्रण में रखा जाता है
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    यदि आपको अभी भी संदेह है, तो घर का परीक्षण करने के लिए एक धार्मिक नेता, एक माध्यम या मानसिक पूछें। यदि आप मनोवैज्ञानिक या भावनात्मक तनाव के कारण होते हैं, तो एक भावना के कारण, अपने धार्मिक नेताओं से परामर्श करें और उन्हें अपनी राय दें और आपको सलाह दें। हो सकता है कि आपके घर में एक मानसिक या मध्यम को आमंत्रित करना अच्छा होगा "एक नज़र रखना" और निर्धारित करें कि आपको सहायता चाहिए कभी-कभी सभी घरों की ज़रूरत जड़ी-बूटियों के किसी गुलदस्ते या किसी प्रकार की धूप के साथ ऊर्जा की सफाई होती है।
  • Video: एक नारियल से हर जादू-टोने,तंत्र-मंत्र का असर खत्म,जानिये केसे ? Black Magic Removal Through Coconut.

    विधि 2
    अपने घर में आध्यात्मिक सफाई करें

    एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 6 का शीर्षक चित्र
    1
    कुछ धार्मिक या आध्यात्मिक तावीज़ पर डालकर खुद को सुरक्षित रखें डेविड के स्टार से एक पश्चिम अफ्रीकी ग्रे तक, लगभग हर संस्कृति में ऐसे तत्व या वस्त्र होते हैं जो अपने पहनने वाले को आध्यात्मिक हमलों से बचाने के लिए उपयोग किया जाता है। सुनिश्चित करें कि आप कुछ ऐसी चीज़ चुनते हैं जो आप वास्तव में विश्वास करते हैं। यदि आप इसमें विश्वास नहीं करते हैं, तो यह कुछ का उपयोग करने के लिए ज्यादा मायने नहीं रखता है, क्योंकि उस वस्तु को अपनी शक्ति या उपयोगिता को छीन लिया जाएगा
    • इन घरों में से कई वस्तुओं को रखते हुए आप आत्माओं को दूर करने में भी मदद कर सकते हैं। आप देवताओं या परोपकारी आत्माओं के दरवाजे या अभयारण्यों के ऊपर पार कर सकते हैं।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या डोलिंग चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक दृढ़ आवाज के साथ भावना छोड़ने के लिए कहें, लेकिन गुस्सा या डर लगने से बचें। यह सबसे सामान्य प्रथाओं में से एक है और विशेष रूप से सफाई की प्रक्रिया या जादू-टोने के दौरान यह अक्सर दोहराने चाहिए। एक हाथ पर आप शांत रहने (और इसलिए अधिक प्रभावी हो) में मदद मिलेगी और अन्य भावना रखेंगे, अगर यह नहीं है, तय करते हैं कि आप के लिए खतरा हैं: आप दो कारणों से लग रहा है क्रोध या डर से बचने के लिए है आपकी सुरक्षा
  • उदाहरण के लिए, कुछ लैटिन संस्कारों का भी प्रयास करें: "एक्सी क्रूसीस सिग्नेम, फ्यूजेन्ट फेंटास्मटा कन्क्टा" (जो के रूप में अनुवादित है: "क्रॉस के प्रतीक को ध्यान में रखते हुए - सभी दर्शक उड़ते हैं")।
  • आत्मा को यह जान लें कि आपके पास इसका नुकसान करने का कोई इरादा नहीं है, केवल भौतिक दुनिया "यह अब आपकी जगह नहीं है"। उसे आश्वस्त करो कि आत्मा दुनिया उसके लिए इंतजार कर रही है और वह वहां सुरक्षित होगा।
  • याद रखें कि एक आध्यात्मिक अधिकार आवश्यक नहीं है "शैतान"। अधिकांश आत्माओं को बस खो दिया है, भ्रमित या जीवन के लिए चिपक जाती है, और यदि आप पूछते हैं तो जाने के लिए तैयार हैं
  • एक्सोर्सीज़ योर हाऊस या डोलिंग चरण 8 नाम वाली छवि
    3
    ऋषि का एक गुलदस्ता लाइट करें और इसे घर के सभी कमरों के माध्यम से ले जाएं, इसे दक्षिणावर्त मिलाएं। ये गुलदस्ते शमों और धार्मिक नेताओं द्वारा सदियों तक इस्तेमाल किया गया है और अधिकांश धर्मों के लिए समान कुछ औजार हैं। यहां तक ​​कि वैज्ञानिक प्रमाण भी हैं जो दर्शाता है कि हर्बल गुलदस्ते मानसिक भलाई और शांत और खुशी की भावनाओं को बढ़ावा देते हैं। इस अभ्यास को लोगों की रक्षा के लिए और आत्माओं से लड़ने के लिए पर्याप्त उपयोग किया जाता है जब आप अपने घर में आग लगने के लिए जाते हैं, तो खिड़की के झुंड को छोड़ दें और अपना समय लें: धुआं आपको और कमरे में शांति प्रदान करें, धीरे-धीरे इसे कमरे के हर कोने तक पहुंचने का निर्देश दे।
  • हर्ब गुलदस्ते पत्तियों का एक समूह और लंबे ऋषि डंठल हैं जो एक छोर पर एक साथ बंधे हुए हैं जो एक छोर पर जलाया जाता है। आप एक छोटी कटोरी में सूख सल्वा के पत्तों को कुचल सकते हैं और उन पत्तियों को हल्का कर सकते हैं, घर के कोनों के माध्यम से धुआं निकाल सकते हैं।
  • कुछ संस्कृतियों ऋषि के बजाय देवदार पत्तियों का उपयोग करें आप दो पौधों में से किसी का उपयोग कर सकते हैं।
  • धुआं कमरे को भरने दें, खासकर अगर वहां ऐसे कमरे हैं जहां अपसामान्य गतिविधि को बेहद तीव्र महसूस किया जा सकता है
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 9



    4

    Video: बड़ी से बड़ी रोग और भूत बाँधा से पाएँ छुटकारा

    पूरे घर में कुछ पवित्र जल छिड़कें आप लगभग किसी भी कैथोलिक चर्च में पवित्र जल प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन याद रखना कि यह केवल तभी काम करता है यदि आप उस विश्वास के अभ्यास सदस्य हैं दरवाजे और खिड़कियों के तख्ते में और सभी क्षेत्रों में, जहां अपसामान्य गतिविधियों का भौतिक रूप से अनुभव होता है, कमरे के कोनों में पानी स्प्रे करें।
  • कई चर्च हैं जहां आप पवित्र जल प्राप्त कर सकते हैं। आगे बढ़ो, यह सुनिश्चित करने के लिए कि चर्च में जहां आप जाना चाहते हैं, पानी को आशीर्वाद दें।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    विश्वास की प्रार्थनाओं का प्रयोग करें कि आप आत्माओं के खिलाफ सामान्य धार्मिक प्रार्थनाओं का अभ्यास करते हैं या उनका इस्तेमाल करते हैं आत्माओं को धर्मान्तरित करने के लिए प्रार्थना करने के लिए कई प्रार्थनाएं हैं, इसलिए आपके लिए सबसे गहनतम व्यक्ति चुनिए। इस संबंध को कम मत समझो: यदि प्रार्थना उपयोगी और शक्तिशाली लगता है, तो इसका इस्तेमाल करें। सबसे आम वाक्यों में से कुछ हैं:
  • हमारे पिता
  • मेकैनिक माइकल को सुरक्षा की प्रार्थना
  • शांति की प्रार्थना
  • व्यक्तिगत मंत्र छोड़ने के लिए आत्मा पूछ रहे हैं
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 11 का शीर्षक चित्र
    6
    कुछ कोषेर नमक या कच्चा चावल का उपयोग करें, दो पदार्थ हैं जो बुरी आत्माओं और आत्माओं का पीछा करते हैं। यदि आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको खिड़कियां खुली जाने की आवश्यकता होगी क्योंकि आत्मा को कमरे से बाहर जाने का एक तरीका चाहिए। यदि आप प्रार्थनाओं का उपयोग करने जा रहे हैं या आत्मा को छोड़ने के लिए कह रहे हैं, तो इन अनुष्ठानों को दोहराएं, जब आप नमक या चावल फैलाएंगे।
  • याद रखें कि आप क्या कर रहे हैं, इसके लिए दृढ़ विश्वास करना बहुत महत्वपूर्ण है: अगर आपको डर लग रहा है या आप बिना उत्साहित हैं, तो आपको कोई परिणाम नहीं मिलेगा।
  • विधि 3
    एक पेशेवर के साथ कार्य करें

    एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 12
    1
    अपने धर्म या आध्यात्मिक अभ्यास के नेताओं से बात करें, या भूत-विचित्र रूप से कार्य करने वाले आध्यात्मिक या मानसिक माध्यमों की तलाश करें। एक ओझा की सबसे महत्वपूर्ण गुणवत्ता, किसी भी अभ्यास में, यह आपको सहज और सुरक्षित महसूस करता है। यदि आप एक व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह महसूस करते हैं, तो वह लिंक और वह विश्वास समस्या को हल करने के लिए इसे बहुत आसान बना देगा। ट्रस्ट आवश्यक है
    • चर्च ऑफ इंग्लैंड, कुछ कैथोलिक समूह, विश्वास चिकित्सक या आध्यात्मिक चिकित्सक और माध्यम अच्छे विकल्प हैं, जहां आप पूछताछ करना शुरू कर सकते हैं।
    • यदि संभव हो तो 2 या 3 समूहों के साथ बोलें, लेकिन ध्यान रखें कि बहुत कम समूह हैं जहां वे एक भूत भगाने का काम करेंगे।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 13
    2
    ध्यान रखें कि केवल कुछ संप्रदाय, संप्रदाय और समूह उत्पीड़न या आध्यात्मिक सफाई करते हैं। एक आध्यात्मिक, धार्मिक और शारीरिक घटना होने के नाते, यदि आप आत्माओं से छुटकारा नहीं पा सकते हैं, तो आपको एक आध्यात्मिक, धार्मिक और शारीरिक नेता से सलाह और मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी। समस्या यह है कि सभी संप्रदायों और प्रथाओं को आध्यात्मिक संपत्ति में विश्वास नहीं होता है या ऐसी व्यवस्था है जो हमें इन प्रकार की समस्याओं का समाधान करने की अनुमति देती है। हालांकि, जितना संभव हो उतना संभव है, अपने विश्वास की व्यवस्था के साथ काम करना बेहतर है, ध्यान रखें कि आप सबसे रूढ़िवादी नेताओं से गंभीर अस्वीकृति का सामना कर सकते हैं।
  • किसी भी प्रकार के भूत भगाने के प्रदर्शन से पहले अधिकांश समूह आपके घर से त्वरित जांच करने के लिए संपर्क करना चाहते हैं। यह आपको अपने भय को शांत करने में मदद करेगा यदि आप अभी भी निश्चित नहीं हैं कि कोई आत्मा है या नहीं।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 14 का शीर्षक चित्र
    3
    काउंटी रिकॉर्ड, स्थानीय समाचार पत्रों की जांच करें या अपने पड़ोसियों से बात करें ताकि उन्हें कब्जे के संभावित कारण मिल सके। अगर आपको पता चलता है कि आपके लिविंग रूम में एक हत्या हुई थी तो समस्या से निपटना आसान होगा। हालांकि, आध्यात्मिक अधिकार के कारण अक्सर त्रासदी से अधिक जटिल हो सकते हैं, जो मृत्यु को भूल गए थे जो एक आत्मा को फंसने से पहले छोड़ने के लिए तैयार थे। किसी भी प्रतिद्वंद्वी के साथ, आप और आपके पेशेवर लड़ने के लिए बेहतर तैयार होंगे यदि वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।
  • कब्जे के कारण जानने के तथ्य भी आपको यह निर्धारित करने में मदद मिलेगी कि आप किस तरह के पेशेवर को बदलना चाहते हैं, क्योंकि आपके विश्वासों के आधार पर आप का सामना धार्मिक या धर्मनिरपेक्ष हो सकता है।
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या निवास चरण 15

    Video: अगर आप चाहते है आपका घर भी हो भूतो से सुरक्षित तो मंत्र का जाप करे | BHOOT BHAGANE KE LIYE MANTRA

    4
    आत्मा के व्यवहार के बारे में आप जो भी कर सकते हैं, उसका विश्लेषण करें ताकि आप पेशेवर की मदद कर सकें। किसी भी डेटा को आप प्रासंगिक मानते हैं और सभी अलौकिक व्यवहार का एक छोटा सा रिकॉर्ड रखें जिसे आप मानसिक आक्रमण का अधिक सटीकता से निपटने में सहायता करते हैं। यह केवल भौतिक विवरण तक ही सीमित नहीं है: कभी-कभी यह क्रियाओं के माध्यम से एक व्यक्तित्व को महसूस करना या अनुभव करना भी संभव है।
  • क्या आपको लगता है कि उपस्थिति दूषित या शरारती है? क्या आप खतरे में महसूस करते हैं या बस नाराज़ हैं?
  • किस कमरे या ऑब्जेक्ट की भावना आमतौर पर जाती है? क्या आप किसी विशेष जगह की उपेक्षा करते हैं?
  • यह क्या था जो आत्मा की उपस्थिति लाया? जब आप पहली बार यह अनुभव करते हैं?
  • एक्सोर्सीज़ आपका हाउस या डोलिंग चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    5
    याद रखें कि आपकी मानसिक शक्ति किसी भी भूत भगाने में महत्वपूर्ण कड़ी है आखिरकार, अधिकांश आत्माओं की शक्ति उन शक्तियों पर निर्भर करती है जो आप उन्हें देते हैं। भय, विशेष रूप से चिंतित और निरंतर आशंका, भावना को आप पर अधिक उपस्थिति और शक्ति दे रही है। विपरीत होता है यदि आप अपना ध्यान प्राप्त करने के अपने असाधारण प्रयास की अनदेखी करते हैं। इस समीकरण में, आप आत्मा के रूप में महत्वपूर्ण हैं, भले ही आप पेशेवर की ओर न जाएं सतर्क रहें लेकिन शांत और आपकी समस्याएं अपने आप को सुलझाने को समाप्त कर देंगी।
  • युक्तियाँ

    • सशक्त रहें: आत्माएं थोड़ा इच्छाशक्ति वाले लोगों पर फ़ीड कर सकती हैं, इसलिए आपको मजबूत होना चाहिए। एक आत्मा के खिलाफ खड़े होकर अजीब आवाज हो सकता है, लेकिन अगर आप इसमें विश्वास नहीं करते हैं, तो आपको दृढ़ होना चाहिए। भूत एक बार लोग थे, इसलिए आपको उस व्यक्ति का जवाब देना चाहिए जो आपको सामना करने की कोशिश करता है
    • कभी-कभी आपको ऊर्जा की शुद्धता या अपने घर को आशीर्वाद देने के लिए प्रतीक की आवश्यकता होती है। घर के चारों कोनों में जड़ी बूटियों का एक गुलदस्ता या समुद्री नमक का उपयोग करके सफेद ऋषि को जलाने के सामने के दरवाजे पर एक क्रॉस फांसी की कोशिश करो।

    चेतावनी

    • आप शायद उस घर में चले गए हों जो पहले से ही प्रेतवाधित थे। अधिकांश आत्माएं रहने का फैसला करती हैं, लेकिन राक्षसों जैसे नकारात्मक संस्थाएं कम उम्मीद के मुताबिक हैं। यदि आप आगे बढ़ते हैं, तो आत्माओं और नकारात्मक संस्थाएं आपको नए घर में ले जा सकती हैं, हालांकि यह बहुत आम नहीं है
    • यह है कि आपके घर के पास आत्मा है, ज्यादातर मामलों में, आखिरी व्याख्या यह है कि आप तथ्यों को विशेषता दे सकते हैं। इस विचार को आपको तब तक समझा न दें जब तक कि आप किसी अन्य संभावित स्पष्टीकरण के लिए नहीं देखे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com