ekterya.com

मृतकों से बात करने के लिए कैसे

क्या आप उस किसी प्रिय व्यक्ति से बात करना चाहते हैं जिसने बीत चुका है या पूर्व पूर्वज के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त की है? हो सकता है कि आप अपने मन में कुछ आत्मा के साथ तर्क करना चाहें, जो आपके घर में है। लोग विभिन्न प्रकार के तरीकों से हजारों सालों से मृतकों से बात कर रहे हैं। अपने आप को अदृश्य आत्माओं के साथ या बाहरी स्रोत की सहायता से संवाद करने के बारे में सीखना सीखें।

चरणों

भाग 1
सीधे मृत के साथ बोलो

Video: Rail का खेल, Rail Accident में मृतकों के नाम पर 100 Crore की धोखाधड़ी, Judge निलंबित

टॉक टू द डेड चरण 3 नामक छवि
1
अपनी छठी भावना को तेज करने के लिए अपना ध्यान बदलें अगर केवल आपके प्रियजन की छवि पर ध्यान केंद्रित करने से कोई कनेक्शन नहीं होता है, तो आप अपना फ़ोकस बदलने के लिए एक अधिक संरचित विधि को कोशिश कर सकते हैं।
  • आपको वर्तमान पल में खुद की तरह महसूस करना चाहिए। अपने स्थान, समय और अपनी भावनाओं को देखें। अन्यथा, बाद में आपके इंद्रियों पर वापस जाने के लिए आपके लिए मुश्किल हो सकता है
  • अपनी इंद्रियों को धीरे-धीरे एक "नरम ध्यान" या एक ऐसी स्थिति में ले लीजिए जिसमें आप अपने आस-पास भौतिक विवरणों की कम जानकारी रखते हैं।
  • जब आपकी शारीरिक जागरूकता कम हो गई है, तो कमरे के आस-पास की ऊर्जा पर ध्यान केंद्रित करें। इसके लिए मत देखो, बस उन बलों को खोलें, जो आपसे भिन्न हैं जो कमरे में मौजूद हैं। आपको अवश्य पता होना चाहिए कि कुछ उत्तर शब्दों के रूप में नहीं होंगे, वे छवियां या भावनाएं हो सकती हैं।
  • टॉक टू द डेड चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: घर के मंदिर से बनाये अपनी किस्मत || Chamatkari Samadhan || अचुक उपाय

    अपने मन की शक्ति के माध्यम से बोलने की कोशिश करो अपसामान्य में कुछ विशेषज्ञों का मानना ​​है कि मृतकों के साथ बात करने की क्षमता पेशेवर माध्यमों तक ही सीमित नहीं है, लेकिन यह क्षमता उन लोगों के भीतर पाई जाती है जो अपनी आध्यात्मिकता को बढ़ा सकते हैं। यह समय और अभ्यास का समय लग सकता इससे पहले कि आप किसी प्रियजन के साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन यह इस सिद्धांत के अनुसार संभव है।
  • अपने आप को शांत करें और अपने दिमाग को साफ करें जैसा कि आप खुद को ध्यान में रखते हैं। एक शांत स्थान पर विचलन से मुक्त बैठो अपनी आंखों को बंद करो और चिंता और विचारों के मन को साफ करें
    टॉक टू द डेड चरण 2 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • अपने मृतक की एक मानसिक छवि बनाएं, जिसे आपने किसी अन्य विचारों के अपने दिमाग को मंजूरी दे दी है। उस छवि का चयन करें, जो उस रिश्ते के प्रतिनिधि थे, जिनके संबंध में उनके पास संबंध थे। अधिक महत्वपूर्ण छवि, यह कनेक्शन स्थापित करना आसान होगा।
    टॉक टू द डेड चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • अपने दिमाग में कई सेकंड के लिए छवि को रखने के बाद, अपने प्रियजन को एक प्रश्न पूछें। अपने दिमाग को छवि पर केंद्रित रखें और रुको। जैसा आपको लगता है कि व्यक्ति जवाब देगा के रूप में जवाब न दें इसके बजाय, धैर्य रखें जब तक कि आपको कोई जवाब न मिले, जो आप निश्चित रूप से आपके मन से नहीं आते हैं।
    टॉक टू द डेड चरण 2 बुलेट 3 शीर्षक वाली छवि
  • 3
    साधारण प्रश्न पूछें यह तकनीक मृतक प्रियजनों से संपर्क करने के लिए उपयोगी नहीं है, लेकिन यह असाधारण जांचकर्ताओं द्वारा उपयोग किया जाने वाला एक सामान्य अभ्यास है जो आत्माओं से उन जगहों पर बात करना चाहते हैं जो प्रेतवाधित या संभावित रूप से प्रेतवाधित हैं। एक ऐसी जगह पर जाएं जहां सबसे अपसामान्य गतिविधि होती है। एक "हाँ" या "नहीं" जवाब से जुड़े और एक विशिष्ट विधि प्रतिक्रिया करने के लिए के लिए पूछने के बुनियादी सवालों करता है। दो सबसे आम तरीके प्रकाश की चमक और चमक हैं
  • वार के लिए, कमरे में आत्माओं को "हाँ" के लिए झटका देना और "नहीं" के लिए दो को निर्देश देना।
    टॉक टू द डेड चरण 4 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप प्रकाश की चमक का उपयोग करते हैं, तो एक टॉर्च के साथ जाएं जिसे आसानी से चालू किया जा सकता है, जैसे कि अंत में एक बटन के साथ। इसे चालू करें और सामने के भाग को खोलें, जब तक कि लालटेन थोड़ी देर तक नहीं निकलता। इसे एक सपाट सतह पर रखें और उस स्थिति में जहां यह रोल नहीं हो सकता। धीरे से पावर बटन दबाएं और सुनिश्चित करें कि दीपक झपकी ले सकता है "हाँ" के लिए एक बार बटन दबाए जाने के लिए कमरे में आत्माओं को निर्देशित करें या "नहीं" के लिए दो बार
    टॉक टू द डेड चरण 4 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • भाग 2
    बाहरी सहायता का उपयोग करें

    टॉक टू द डेड चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    मदद के लिए एक माध्यम से पूछें मध्याह्न मृतकों की आत्माओं के साथ जुड़ने के विशेषज्ञ हैं आप आमतौर पर एक ऑनलाइन या फोन बुक में देखकर किसी माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। अगर आप किसी किसी प्रिय से बात करना चाहते हैं, तो माध्यम आपको अपने घर में मिलने के लिए कहेंगे या फिर आप अपने काम के स्थान पर पहुंचेंगे।
    • यदि आप चाहते हैं कि एक माध्यम आपको एक ऐसी आत्मा से बात करे जो आपको लगता है कि वह आपके घर में है, तो उसे माध्यम तक पहुंचने की आवश्यकता होगी। हर कोई आपको दूसरी सेवा नहीं देगा, लेकिन सबसे पहले आपको सबसे पहले प्रदान करेगा
    • मध्यम का चयन करते समय सावधान रहें यहां तक ​​कि जो लोग मृतकों से बात करने के अभ्यास के बारे में उलझन में नहीं हैं, वे यह स्वीकार करने को तैयार होंगे कि सभी माध्यम वैध नहीं हैं। अन्य चीजों के साथ, स्कैमर भी हो सकते हैं यह सच है कि यह सत्यापित करने के लिए एक नियुक्ति शेड्यूल करने से पहले माध्यम की जांच करें जब आप नियुक्ति के लिए मिलते हैं, तो ध्यान रखें कि माध्यम आपको अपने प्रश्नों के साथ मार्गदर्शन कर रहा है ताकि आप उसे उन उत्तरों को दे सकें जिन्हें वह अनुमान लगाता है
  • 2
    ईवीपी और ईएमपी प्रौद्योगिकी के बारे में जांच करें एक इलेक्ट्रॉनिक आवाज घटना (ईवीपी, अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए) तब होती है जब एक आवाज जो मानव कान के लिए श्रव्य नहीं है, वह डिजिटल रूप से दर्ज की जाती है एक विद्युत चुम्बकीय पल्स (ईएमपी) केवल एक ईएमपी मीटर का उपयोग करके पंजीकृत किया जा सकता है दो विकल्पों में से किसी का उपयोग करने के लिए, आपको उस कमरे में जाना चाहिए जिसमें एक उच्च आध्यात्मिक ऊर्जा है और वहां से सवाल पूछे।
  • EVP की तलाश करते समय, आप कोई भी प्रश्न पूछ सकते हैं। यह एक ऐसा प्रथा है जिसका इस्तेमाल आमतौर पर आत्मा या दूसरे अज्ञात विवरणों के नाम का पता लगाने के लिए किया जाता है। हर एक के बीच में एक विराम छोड़कर अपने प्रश्न पूछें ताकि आत्माओं को जवाब देने के लिए समय हो। रिकॉर्डिंग चलाएं और किसी भी असामान्य बड़बड़ाहट या ध्वनि के लिए ध्यान से सुनो जो जवाब में अनुवाद किया जा सकता है।
  • एक EMP आमतौर पर हां या कोई प्रश्न तक सीमित नहीं है सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला ईएमपी मीटर एक प्रकाश इग्निशन डिवाइस है, जो कि जब विद्युत चुम्बकीय ऊर्जा बहुत अधिक है तब चालू होता है। अपने प्रश्न पूछें और कमरे में आत्माओं को निर्देश दें ताकि जब जवाब हाँ हो तो मीटर चालू करें और यह दो बार चालू न करें।
    टॉक टू द डेड चरण 5 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • टॉक टू द डेड चरण 6 नामक छवि
    3



    एक सैक्स पर विचार करें एक करने के लिए आपको कम से कम तीन लोगों की आवश्यकता होगी जो अनुभव के लिए खुले हैं इस अभ्यास का इस्तेमाल प्रियजनों या भटकते आत्माओं से करने के लिए किया जा सकता है। हालांकि, सावधान रहें कि किसी दुर्भावनापूर्ण भावना से संपर्क करने का कोई जोखिम नहीं उठाएं।
  • धुंधला रोशनी और रोशनी मोमबत्तियों के मूड को सेट करें तीन मोमबत्तियों का प्रयोग करें या तीन के भीतर कई मोमबत्तियों का उपयोग करें आप धूप भी ला सकते हैं

    Video: पवित्र आत्मा से बात करने का सरल तरीका !

    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • प्रतिभागियों को मोमबत्तियों को एक मंडली बनाने के लिए एक मेज के चारों ओर पकड़ने दें। आत्माओं को कॉल करने के लिए एक गीत बनाएं
    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • वैकल्पिक रूप से, आप एक ouija बोर्ड का उपयोग कर आत्माओं को कॉल करने की कोशिश कर सकते हैं।
    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 3 शीर्षक वाला चित्र
  • उत्तर के लिए प्रतीक्षा करें और जितना आवश्यक हो उतना बार गाना दोहराएं।
    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 4 शीर्षक वाली छवि
  • कनेक्शन बनाते समय, आपके उत्तर आत्मविश्वास से करें।
    टॉक टू द डेड चरण 6 बुलेट 5 शीर्षक वाली छवि
  • सर्कल को पूर्ववत करके और मोमबत्तियां बुझाने से सत्र समाप्त करें।
  • भाग 3
    वाक्यों और अन्य प्रथाओं का उपयोग करें

    टॉक टू द डेड चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    प्रार्थना करें कुछ, हालांकि सभी विश्वास नहीं, एक अभ्यास है जिसमें आप के लिए या मृतकों के लिए प्रार्थना कर सकते हैं ये प्रार्थना अक्सर प्रकृति में मध्यस्थ होती हैं और दो रूप ले सकती हैं।
    • सबसे पहले, आप प्रार्थना करते हैं कि मृतक से प्यार करने वाले व्यक्ति को विशेष रूप से व्यक्ति के लिए प्रार्थना करने के बजाय, भविष्य के जीवन में आराम और आनंद मिलेगा, लेकिन आप ऐसा ज्ञान के साथ ऐसा कर सकते हैं जो आपके प्रिय व्यक्ति सुन रहा है या आपकी प्रार्थनाओं से अवगत है।
    • दूसरे, आप मृतक के लिए प्रार्थना कर रहे हैं एक प्यार करता था आप आत्मा मोक्ष नहीं मांग रहे हैं, लेकिन आप अपने प्रियजन मध्यस्थता या दूसरी तरफ से आप के लिए प्रार्थना करने के लिए पूछ सकते हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि आध्यात्मिक विमान के हिस्से के रूप में, एक व्यक्ति की आत्मा जो जीवन में मजबूत विश्वास रखती है, वह आपके लिए दूसरी ओर एक देवता के लिए एक मजबूत प्रार्थना करने में सक्षम होगी।
  • टॉक टू द डेड चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    आईने में देखने का प्रयास करें प्रियजनों से बात करने के प्रयास में यह एक अभ्यास है। यह आपके दिमाग से आत्मा के साथ जुड़ने की कोशिश करने के समान है, लेकिन इस प्रथा में, आप एक दर्पण का इस्तेमाल करते हैं ताकि आप कनेक्शन को अधिक स्पष्ट रूप से स्थापित कर सकें। ।
  • अपने विचारों को साफ करें एक मूक कक्ष में जाएं जहां आप अकेले हो सकते हैं और एक दर्पण के सामने खड़े हो सकते हैं, अपनी आंखों को बंद कर सकते हैं और किसी भी चिंता, तीव्र भावनाओं या असंबद्ध विचारों से छुटकारा पा सकते हैं।
  • जिस व्यक्ति से आप बात करना चाहते हैं उसके बारे में अपने विचारों पर ध्यान दें छवि यथासंभव स्पष्ट होनी चाहिए, जब तक आप व्यावहारिक रूप से इसकी विशेषताओं को देख सकें।
  • अपनी आँखें धीरे से खोलें और दर्पण पर जाएं। कल्पना कीजिए कि आपके दिमाग में छवि दर्पण में दिखाई देगी। भले ही आपकी छवि धुंधला हो या ओवरलैप हो, तो आपको आईने में अपने प्रियजन की छवि देखने में सक्षम होना चाहिए।
  • अपने प्रश्न पूछें जवाबों को बल न दें, लेकिन उनके लिए खुला रहें आपको इस तथ्य से अवगत होना चाहिए कि उत्तर चित्रों या भावनाओं के रूप में आ सकता है और शब्द के रूप में नहीं।
  • 3
    एक कब्जे के माध्यम से मृतक के साथ संवाद कुछ लोगों ने पता लगाया है कि मृत व्यक्ति की संपत्ति की वस्तुओं अभी भी उनकी भावना से जुड़े हैं। संपत्ति आपको किसी व्यक्ति की भावना को कॉल करने और संचार संभव बनाने की शक्ति दे सकती है। यदि आप किसी प्रियजन के साथ बात करना चाहते हैं जो कि निधन हो गया है, तो कपड़े का एक टुकड़ा, एक किताब या किसी अन्य व्यक्तिगत वस्तु का उपयोग करें जिसे व्यक्ति ने इस्तेमाल किया है इसे उस जगह ले लीजिए जहां व्यक्ति रहता था या था। ऑब्जेक्ट पकड़ो और वार्तालाप प्रारंभ करें।
  • टॉक टू द डेड चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: जानिये क्यों मृतक को जलाने से पहले उसके सिर पर मारते हैं डंडा, वजह जान कर हो जाएंगे दंग

    एक जवाब के लिए पूछे बिना बोलो। अगर आप असाधारण या अलौकिक तरीकों का इस्तेमाल करते हुए अपने मृतक प्रियजनों से बात करने के बारे में संदिग्ध या संदेह महसूस करते हैं, तो आप बदले में एक उत्तर मांगे बिना उनसे हमेशा बात कर सकते हैं। जो लोग आत्माओं के अस्तित्व में विश्वास करते हैं के लिए, यह भी एक आम धारणा है कि इन आत्माओं अपने प्रियजनों को जिंदा के लिए देखभाल कर सकते हैं। आप एक कहीं भी प्यार करता था एक मृतक से बात कर सकते हैं या आप एक जगह, एक विशेष अर्थ नहीं है कि एक कब्र या एक जगह है, जिसमें एक यादगार अनुभव साझा की तरह चुन सकते हैं। व्यक्ति को बताएं कि आप क्या सोच रहे हैं। आप सवाल पूछने, लेकिन एक जवाब है, जो सीमित करता है तुम सिर्फ पूछने की जरूरत नहीं है की तलाश के रूप में कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • मृतकों से संपर्क करने की कोशिश करते वक्त आपको सावधानी बरतनी चाहिए, खासकर जब आप शोक में होते हैं, क्योंकि आप बुरी आत्माओं से जुड़ा होने के लिए कमजोर हैं। बुराई या बुरी आत्माएं हैं, यदि आप मृतकों से बात करने में भी थोड़ा सा विश्वास करते हैं, तो इस पर विश्वास करें। वे कुछ तरह से आपके पास ले सकते हैं। कभी-कभी यह संभव है कि यह थोड़े समय के लिए है और आप नोटिस नहीं करेंगे। इस पर विश्वास करें ... सावधान रहें और पहिया के पीछे न जाएं या तुरंत बाद किसी हथियार का इस्तेमाल करें, बस यह सुनिश्चित करें!
    • संदेह और खुले दिमाग के बीच संतुलन का पता लगाएं इन प्रथाओं में से किसी भी कार्य के लिए, आपके पास अनुभव के बारे में एक खुले दिमाग होना चाहिए। उसी समय, यदि आप अभ्यास के अभ्यास के लिए बेताब हैं तो इसे दूर करना और उत्तर देना आसान है।
    • यदि आपके पास कुछ ऐसी चीज है जो आप के साथ संवाद करने का प्रयास कर रहे हैं या जो कुछ आपके अंतिम संस्कार में आपको दिया गया है, तो उसे पकड़ने की कोशिश करें जब आप उससे बात करते हैं
    • जब आप सोते हैं, तो मृतकों से बात करें मृत लोगों को सोने से पहले सवाल पूछें यदि आपके प्रश्न का उत्तर देने की इच्छा सशक्त है, तो संभव है कि वे आपके सपनों में प्रवेश करें और आपको जो उत्तर ढूंढ रहे हैं उन्हें दे दें। हालांकि, यह हमेशा काम नहीं कर सकता
    • अपने आप से पूछिए कि आप मृतकों से बात क्यों करना चाहते हैं अगर यह सिर्फ एक गुजर रहा है, तो आपको पुनर्विचार करना चाहिए। इस मुद्दे को हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए और आपको इसे केवल तभी देखना चाहिए, अगर आपके पास कनेक्शन बनाने के बारे में तीव्र भावनाएं हों।
    • अपने आप से पूछें कि आपने जिस तरह से चुना है, उसमें मृतकों से बात करना सही है। कुछ धर्मों ने मरे हुए लोगों से बात करने से मना किया है और इस विश्वास के कारण हैं। अपने आप से पूछें कि क्या आपकी निजी या संगठनात्मक विश्वास प्रणाली आपको संपर्क करने की कोशिश कर सकती है

    चेतावनी

    • यदि आप मरे हुए लोगों से बात करने की कोशिश करते हैं तो सावधानी बरतें। जो कुछ भी आप एक आत्मा "कॉल" करने के लिए उपयोग करते हैं, आप कुछ बुरे और खतरनाक कॉल करने का जोखिम चलाते हैं। बहुत से लोग जो मरे हुए लोगों से बात करने की क्षमता में विश्वास करते हैं, वे यह भी मानते हैं कि बुरी आत्माओं को एक व्यक्ति से जोड़ा जा सकता है, उन्हें डराकर यहां तक ​​कि उनके पास रह सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लालटेन
    • मोमबत्ती
    • लोहबान
    • आईना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com