ekterya.com

जादू टोना कैसे करें

जादू टोने, शब्द के आधुनिक अर्थ में, एक शब्द है कि व्यावहारिक जादू के सभी प्रकार, विशेष रूप से जादू कि पृथ्वी पर स्वयं पर केंद्रित है, और आत्माओं की आत्माओं, बजाय कि जादू का वर्णन करता है जो हमारे विमान के बाहर राक्षसों, स्वर्गदूतों और अन्य संस्थाओं पर केंद्रित है मूल बातें जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें और जादू टोने का अभ्यास करना शुरू करें।

चरणों

विधि 1
फील्ड कार्य

छवि शीर्षक 155016 1

Video: काला जादू या जादू टोने का अंत या नाश कैसे करें | काला जादू को खत्म करने के आसान टोटके

1
इस गाइड के दायरे को समझें। जादू-टोना के लिए नव-बुतपरस्त दृष्टिकोण ("विक्का") केवल एक ही नहीं है ऐसे कई जादुई परंपराएं हैं जिन्हें इस रूप में माना जा सकता है "जादू टोना", जो उद्देश्य, मूल, और विश्वदृष्टि में काफी भिन्न है हालांकि, क्योंकि एक लेख जो इन परंपराओं के सभी (या केवल कुछ) को कवर करता है, अविश्वसनीय जटिल होगा, यह मार्गदर्शिका केवल जादू टोना की आधुनिक विक्केन परंपरा पर केंद्रित है.
  • छवि शीर्षक 155016 2
    2
    विस्का के बारे में जानें विक्का एक आधुनिक धर्म है, जो प्रारंभिक यूरोप के पश्चिमी मूर्तिपूजकता के बारे में विचारों पर आधारित है, जिसमें मुख्य घटक के रूप में जादू टोना शामिल है Wiccan जादू टोना तक अंग्रेजी बोलने वाले दुनिया में जादू टोने का सबसे लोकप्रिय और व्यापक रूप है Wiccans एक संगठित समूह (जैसे एक पुजारी या coven) से संबंधित हो सकते हैं या वे स्वतंत्र गठबंधन में स्वतंत्र रूप से भी काम कर सकते हैं।
  • Wiccan विश्वासों चिकित्सक के पास व्यवसायी से थोड़ा-बहुत भिन्न है, लेकिन हम सब कुछ बुनियादी अवधारणाओं में विश्वास करते हैं: दुनिया के पांच तत्वों (पृथ्वी, वायु, जल, अग्नि, और आत्मा) लिंगों और उनकी भूमिकाओं के बीच एक स्पष्ट विभाजन की एक प्रणाली के माध्यम से और अनुष्ठान तत्वों का इस्तेमाल है कि टैरो कार्ड के डेक के चार तत्व (अधिक विशेष रूप से कप या कंघी बनानेवाले की रेती, प्रतिबिंबित - अधिक स्पष्ट रूप से दोहरी देवताओं (एक देवी चाँद, एक सींग वाले भगवान) से परिलक्षित बना कर गन्ना, चाकू या तलवार, और पेंटाग्राम)।
  • जादू टोना Wiccan होने का केवल एक हिस्सा है अधिकांश धर्म प्राकृतिक दुनिया, उसके चक्रों, और व्यक्तियों के बीच मतभेदों के स्वीकृति और स्वीकृति पर केंद्रित है। मौसमी त्यौहार (जिसे सब्बात कहा जाता है), और संरचित धार्मिक अभ्यास, विस्को के प्रमुख घटक हैं। आपको Wiccan जादू टोना का अभ्यास करने के लिए एक Wiccan नहीं है, लेकिन दोनों गहराई से संबंधित हैं।
  • छवि शीर्षक 155016 3
    3
    Wicca को उस तरह से दर्ज करें, जो आपके लिए उपयुक्त है। आप कौन पूछते हैं पर निर्भर करता है, विस्को में शुरू हो सकता है व्यक्तिगत इच्छा का विषय हो सकता है, या एक औपचारिक समूह में औपचारिक प्रेरण की बात हो या "चुड़ैलों सब्बाथ"। यह धर्म के युवाओं को दर्शाता है, और असहमति के काफी रेंज के बारे में वास्तव में इसका क्या अर्थ है "असली" Wiccan। हालांकि, यह उस तरीके को भी दिखाता है जिसमें लगभग सभी विस्कोन्स निजी शक्ति, जिम्मेदारी और पसंद की स्वतंत्रता के विचार को स्वीकार करते हैं। चुनें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है
  • छवि शीर्षक 155016 4
    4
    लेकिन, जादुई विचारों के स्कूलों में खुद को शिक्षित करें जादुई जादू (अनिवार्य रूप से) जादू का अभ्यास है क्योंकि जादू अध्ययन का एक बहुत व्यक्तिगत रूप से उन्मुख क्षेत्र है, इसके बारे में बहुत सारे विरोध अंक हैं: यह कैसे काम करता है, कहां से आता है, और इसका अर्थ क्या है। किसी भी अन्य अनुशासन के साथ, जादू के क्षेत्र में एक नौसिखिए को अलग-अलग तरीकों और सामान्य राय की समझ विकसित करनी चाहिए।
  • Wiccan आम तौर पर मानना ​​है कि जादू-टोने का जादू, अनुष्ठानों के माध्यम से दुनिया पर एक इच्छा थोप को मजबूत बनाने और उचित चैनलों मनीषियों के माध्यम से इस दुनिया की रक्षा करने का परिणाम है। इस शक्तिशाली आत्माओं की मदद या चार तत्वों और पते के संरक्षक आत्माओं भी इकट्ठा होते हैं और व्यवसायी के भीतर सत्ता खेती करने रस्में भी शामिल है (भगवान और देवी के रूप में) लागू शामिल हो सकते हैं। विभिन्न अवधारणाओं और सामग्रियों को समझते हैं जो मस्तिष्क बनाने के लिए सबसे प्रभावी विकास का प्रतिनिधित्व करते हैं या उनका प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • जादुई Aleister Crowley से संबंधित परंपरा है कि जादू मानती है, लेकिन दूसरी दुनिया से बलों के साथ संपर्क में व्यवसायी डाल सकते हैं, अनिवार्य रूप से आत्म अनुशासन और मानसिक दृढ़ता में एक अभ्यास है। एकाग्रता, ध्यान, और किसी के विचारों पर नियंत्रण उपयोगी तत्वों को लागू करने के लिए आवश्यक व्यक्तिगत शक्ति बनाने में महत्वपूर्ण तत्व हैं।
  • कई मनोवैज्ञानिक आत्म-सशक्तिकरण के एक रूप के साथ जादू देखते हैं जो सकारात्मक और सक्रिय सोच की शक्ति को समझने के लिए एक और रूपरेखा है। जादू का प्रभाव उस व्यक्ति द्वारा महसूस होता है, जो मानता है कि जादू का अभ्यास करने के लिए उसे तैयार करने और उन अवसरों का लाभ लेने के लिए तैयार किया जाता है जो वे अन्यथा याद कर सकते हैं, इस प्रकार एक प्रकार की आत्म-पूर्ति भविष्यवाणी समझ के इस मॉडल के अनुसार, जो अपने लक्ष्यों पर दृढ़ता से ध्यान केंद्रित करने में सक्षम हैं लेकिन इसे हासिल करने के लिए एक लचीला दृष्टिकोण बनाए रखते हैं, जादू के सर्वश्रेष्ठ लाभ प्राप्त करने की अधिक संभावना है।
  • कई लोकप्रिय जादुई परंपराओं में, जादू की शक्ति अपने इरादे को छोड़कर, सभी पर जादूगर की शक्ति नहीं है असली ऊर्जा जो स्पेल प्रभावी बनाता है, आत्माओं, मौलिक शक्तियों और अन्य गैर-भौतिक संस्थाओं से प्राप्त की जाती है। इस मामले में जादूगर का काम प्रभावी रूप से प्रभावी होने के लिए आंतरिक रूप से पर्याप्त शक्ति इकट्ठा करना है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि नौकरी के लिए सही प्रकार की सहायता का चयन करना और मानवीय क्षेत्र में बहुत अधिक बाहरी ताकतों को टालने से बचने का विकल्प है।
  • अराजकता जादू हाल ही में एक लेकिन बहुत लोकप्रिय सिद्धांत है कि कोई जादू प्रणाली (यहाँ सूचीबद्ध नहीं की प्रणालियों सहित), लंबे समय के रूप में प्रभावी रूप में व्यवसायी उनके कब्जे में पैदा हो सकता है। अराजकता के जादू के मुताबिक, जालसाज़ी का तरीका उस तरीके से अभ्यास किया जाना चाहिए जिससे विश्वास करना मार्ग चुनने से ज्यादा महत्वपूर्ण है "सही" या "असली"।
  • विधि 2
    अभ्यास जादू टोना

    छवि शीर्षक 155016 5
    1
    अध्ययन और विशेषज्ञ जबकि वास्तव में शब्द के साधारण अर्थ में एक विज्ञान है, जादू टोना आजीवन समर्पण और ज्ञान और समझ के लिए एक जुनून .. जादू टोने से कई चिकित्सकों शामिल है पता चलता है कि वे कुछ क्षेत्रों अन्य चिकित्सकों में अधिक शक्तिशाली हैं, और वे समय के साथ विशेषज्ञ हैं, क्योंकि वे अपनी कला सीखना और अभ्यास करना जारी रखते हैं। जादुई अभ्यास का अभ्यास करने के लिए उपलब्ध अध्ययन के कई क्षेत्र हैं, लेकिन कुछ बड़े क्षेत्रों में आप आकर्षित हो सकते हैं:
    • जादू के अनुष्ठानों का जादू. जादू का प्रकार जिसे सामान्यत: ज्यादातर वास्कैन द्वारा अभ्यास किया जाता है, वह विशेष रूप से धार्मिक जादू का धार्मिक तरीका है, विशेष उपकरण और ज्यामितीय आकृतियों (पेंटाग्राम) के साथ जो प्रत्येक चरण में शक्ति और अर्थ लेते हैं।
    • अनुष्ठान जादू अत्यधिक है इस क्षेत्र में एक कुशल जादूगर flexible- लगभग किसी भी जादू गहरा अनुष्ठान के तत्वों के प्रतीकों को समझने और उन्हें अपने लाभ के लिए उपयोग करने के लिए शक्ति दे सकते हैं।
    • मानवता, प्रकृति, और जादू अनुष्ठान भी मन की शांति, सोचा की स्पष्टता के लिए नेतृत्व कर सकते हैं में महारत हासिल करने के लिए आवश्यक दिव्यता, और चरित्र की असाधारण शक्ति के बीच संबंधों के लगातार चिंतन।
    • Wiccan जादू अक्सर पांच प्रकार की श्रृंखला में विभाजित किया जाता है, क्योंकि पांचवें नंबर Wiccans के लिए शक्तिशाली है। यदि आप कई विक्केन संगठनों से पूछते हैं कि ये पांच प्रकार क्या हैं, तो वे आपको अलग-अलग उत्तर देंगे। यह गाइड सभी संभव उत्तरों की पूर्ण कवरेज के करीब नहीं मिल रहा है, इसलिए यदि आप इसे देखना चाहते हैं, तो आप अपने coven में पूछें।
  • पृथ्वी, मिट्टी और पौधों का जादू. आमतौर पर कहा जाता है "हरी चुड़ैल" या "पृथ्वी के जादूगर" न केवल जानने के पौधों से विष, antidotes, और अन्य शक्तिशाली पदार्थ पाने के लिए, यह भी यह जन्म, मृत्यु, और जी उठने के प्राकृतिक चक्र की एक गहरी समझ विकसित करता है। इन जादूगरों को भी सुरक्षात्मक जादू की कला में प्रशिक्षित किया जाता है, बुरी किस्मत को दूर करने के लिए आध्यात्मिक दुनिया को बुलाता है।
  • जादू इस तरह का अध्ययन पर्यावरण के ही पढ़ने और समझने में अधिक से अधिक सफलता (जैसे, पौधों को प्रोत्साहित विकसित करने के लिए), और अन्य अधिकार है कि घर और चुड़ैल के दिल के लिए व्यावहारिक लाभ प्रदान करते हैं हो सकता है।
  • shamanism. यद्यपि Wiccan परंपरा से सख्ती से जुड़ा नहीं है, जादूगर व्यापक रूप से जादूगरों द्वारा प्रचलित हैं, और वास्तव में यह दुनिया भर के विभिन्न धर्मों के लोगों द्वारा भी अभ्यास किया जाता है। शमनवाद की बुनियादी धारणा यह है कि हमारी दुनिया में हर चीज की अपनी स्वाभाविक भावना है, एक ऐसा विश्वास जो कि जीववाद के रूप में भी जाना जाता है कैसे आध्यात्मिक दुनिया की यात्रा या सीखने के द्वारा "सूक्ष्म विमान", जादूगर इन आत्माओं के साथ संवाद करने में एक विशेषज्ञ बन जाता है और हमारी दुनिया में उनकी मदद के लिए उन्हें आमंत्रित करता है
  • मास्टर shamans आध्यात्मिक दिशा का एक मजबूत समझ विकसित कर सकते हैं, करने की क्षमता "पढ़ना" और लोगों के कार्यों की भविष्यवाणी करते हैं, और शक्तिशाली सहयोगी आत्माओं के साथ संबंधों का निर्माण करके प्राप्त भविष्यवाणी शक्तियां
  • जादू टोना के संदर्भ में, shamans कभी कभी कहा जाता है "भविष्यवक्ताओं" (भविष्यद्वक्ताओं और आध्यात्मिक मार्गदर्शक) या "सुरक्षा जादूगरों" (आध्यात्मिक दुनिया से यात्रियों) जो लोग रहस्यमय प्राणी जो (परियों या कल्पित बौने की तरह) हमारी दुनिया में समान निरूपण है के साथ संवाद करने की तलाश है, यह भी जादूगर का एक प्रकार के रूप में माना जा सकता है।
  • अन्य रूप जादू टोना का क्योंकि जादू टोह अक्सर प्रायः या गुप्त रूप से अभ्यास करते हैं, ऐसे कई जादूगर होते हैं जो उपरोक्त श्रेणियों में से किसी में आसानी से फिट नहीं होते हैं। इन सभी दृष्टिकोणों को एक समान मानसिक और आध्यात्मिक समर्पण की आवश्यकता होती है क्योंकि यह व्यापक और अधिक परिभाषित दृष्टिकोण है। ज्ञान की प्यास और विश्व की प्रणाली को समझने की आवश्यकता, किसी भी प्रकार के जादू टोना को विकसित करने के लिए दो महत्वपूर्ण चीजें हैं। कुछ ज्ञात प्रकार के जादू टोना में शामिल हैं:
  • परिवार के जादूगर, वे जादूगर हैं, जो विरासत में मिली परंपराओं का अभ्यास करते हैं जो कि परिवार में गुप्त रखा जाता है।
  • warlocks "eclectics", जो एक विशेष प्रकार के जादू टोने में विशेषज्ञों की बजाय कड़ी मेहनत करते हैं और सामान्य शिक्षक बन जाते हैं।
  • अकेला जादूगर, जो कलाओं की अपनी समझ विकसित करते हैं और सामान्य प्रथाओं और अनुष्ठानों पर भरोसा किए बिना, अपने स्वयं के प्रपत्र का ज्ञान करते हैं।
  • छवि शीर्षक 155016 6
    2
    रस्म और समारोह में भाग लें जादुई काम कैसे और क्यों करता है, या जादू के किसी विशेष क्षेत्र में आपकी दिलचस्पी के बावजूद, यह तथ्य यह है कि मानवता उन चीजों को शक्ति और महत्व देती है जो हम पूजा करते हैं, पूजा करते हैं, और हर रोज़ से अलग होते हैं इसका मतलब यह है कि जितना अधिक आप जादू टोना को शक्तिशाली और विशेष के रूप में मानते हैं, उतना ही प्रभाव आपके जीवन पर होगा।
  • समुदाय के ढांचे के साथ निजी भाग को विकसित करना अधिकांश धार्मिक परंपराओं के प्रति विरोध, एक विचार या पूर्ण शक्ति के पूर्ण और कुल प्रस्तुत करने का विचार विस्को का एक सिद्धांत नहीं है। यदि आप एक Wiccan समूह के हिस्से के रूप में जादू टोचिंग अभ्यास करते हैं, तो याद रखें कि जादू टोना की रीतियां और मंत्र समान शक्तियों पर व्यक्तिगत शक्ति और उच्च शक्तियों के साथ संबंधों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। अपने समूह की परंपराओं का सम्मान करें, लेकिन उन्हें प्रभावित करने के लिए अपना व्यक्तिगत दृष्टिकोण लेने से डरना न करें।
  • आपको लगता है कि अनुष्ठानों खोजें यदि आप किसी समूह के सदस्य हैं, तो समूह की सजा के कारण आपकी रस्में अधिक शक्तियां हासिल करेंगे। हालांकि, यदि आप अनियमित या अपने आप पर जादू टोने का अभ्यास करते हैं, तो आपको यह समझने की ज़रूरत होगी कि एक ऑब्जेक्ट, एक्ट या आपके लिए महत्वपूर्ण प्रतीक क्या है। मेहनती अभ्यास करते समय शक्ति और गंभीरता का माहौल बनाने के लिए इन महत्वपूर्ण तत्वों का उपयोग करें।
  • छवि शीर्षक 155016 7
    3
    व्यावहारिक प्रभावों को अधिकतम करने के लिए नैतिकताएं स्वीकार करें। जादू परिणाम देने के लिए व्यवसायी के इरादे और इरादे पर निर्भर करता है। विज़ार्ड जितना अधिक निर्धारित और निर्धारित होता है वह अपने उद्देश्य का है, जितना वह जादू के प्रभाव को देख और महसूस कर सकता है। यही कारण है कि एक ठोस नैतिक और नैतिक आधार को विकसित करना महत्वपूर्ण है जिसके माध्यम से व्यवसायी द्वारा एक व्यक्ति के रूप में सभी क्रियाएं और परस्पर क्रियाओं को संसाधित किया जा सकता है।
  • आत्म-ज्ञान शुरू होता है यह एक आजीवन प्रक्रिया है, लेकिन जब तक आप सही रास्ते पर रहते हैं तब तक आपको लाभ मिलेगा। अधिकांश लोग नैतिक कोड के बिना जीवित प्रतीत होते हैं, वे केवल एक कोड या नियम का पालन करते हैं जब यह आसान या सुविधाजनक होता है आप उन लोगों में से एक नहीं होना चाहिए इसके बजाय, आपको यह होना चाहिए कि एक व्यक्ति जो हमेशा अपने सिद्धांतों के अनुसार कार्य करना सर्वोत्तम होता है, तब भी जब सिद्धांतों को बिल्कुल भी नहीं लगता है।
  • एक मजबूत नैतिक कोर विकसित करने के लिए, आपको अपनी शक्तियों में न केवल अपने आप में, बल्कि अपनी कमजोरियों में भी विश्वास करना होगा। क्या चीजें आप के बारे में चिंतित या डराती हैं? वे ऐसे क्षेत्र हैं जिनमें आप कमजोर हैं। आप अपने व्यक्तित्व के उन हिस्सों को खुश करने के लिए नहीं चाहते हैं, लेकिन आप महसूस कर सकते हैं कि आपको उन्हें शामिल करने पर हमेशा नियंत्रण नहीं होता है उन्हें पहचानने और स्वीकार करने से, आप उनके खिलाफ मजबूत सुरक्षा का निर्माण करना शुरू कर सकते हैं।
  • आत्म-जागरूकता के साथ जारी रखें अपनी कमजोरियों की भरपाई करने और अपनी शक्तियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, आप अपनी खुद की नैतिकता को और अधिक स्पष्ट रूप से देख सकेंगे। ऐसी चीजें जो आपको असहज महसूस करती हैं, वे चीजें हैं जिन्हें आप नैतिक विरोध का सामना कर सकते हैं - ऐसी चीजें जो आपको शांति या पवित्रता की भावना लाती हैं शायद ऐसी चीजें हैं जो आपके न्याय और दयालुता के साथ काम करती हैं। आपकी नैतिकता आपके विचारों और कार्यों को नियंत्रित करने में मदद करती है, लेकिन आपके नैतिकता आपके पीछे कारणों को स्पष्ट रूप से समझने में मदद करेंगे।
  • आत्म-अनुशासन के साथ जारी रखें सीखने की प्रक्रिया कभी भी सीमित नहीं होगी। किसी अन्य ठोस और मूर्त चीज़ के साथ, आपको लगातार अपने नैतिकता बनाए रखना चाहिए अपने दैनिक नैतिक अर्थों में खामियों और खामियों को देखने के लिए अपने मन का विश्लेषण करें, और उनकी समीक्षा करें या समय बीतने के साथ उन्हें सुधारें। अपनी पूरी समझ को सुनिश्चित करने के लिए हमेशा आसानी से समझने योग्य नैतिक संहिता के संदर्भ में अपने नैतिकता को ढंकने की कोशिश करें, यह सिर्फ इसके बारे में नहीं है आप किसी दिए गए हालात के सामने कैसे काम करेंगे, लेकिन इसके बारे में भी आप ऐसा क्यों करेंगे? यदि आप ये काम करते हैं, तो आप सिद्धांतों के व्यक्ति होंगे, जिनके लिए कुछ निर्णय करना मुश्किल होगा क्योंकि वे एक अच्छी तरह से परिभाषित प्रणाली के अनुसार आंतरिक रूप से विकल्प का न्याय करते हैं जो कभी भी निराश नहीं होता।
  • विधि 3
    जादू का उपयोग करें




    छवि शीर्षक 155016 8

    Video: काला जादू करने वाले पर वापिस कैसे करें । How To BackFire Of Black Magic । टोटके ही टोटके

    1
    अनुष्ठानों के लिए उपकरण इकट्ठा यदि आप एक पुण्य या पुरोहित के हिस्से के रूप में अभ्यास करने जा रहे हैं, तो संभवतः वर्ष के दौरान विशेष अवसरों के लिए विस्तृत टूल और मंत्र होने की संभावना है, लेकिन हर जादूगर जो अपने आप पर जादू का अभ्यास करना चाहते हैं, उसे भी ऐसा करने की अनुमति है। प्रभावी मंत्रों का आह्वान करने के लिए, आपको उपकरणों की एक अच्छी मात्रा की आवश्यकता होगी। विशिष्ट चीजें जादूगर से युद्ध करने के लिए और नक़्क़ाशी से लेकर अलग होने तक भिन्न होती हैं। सबसे जादूगरों के लिए कुछ सामान्य टूल की सूची निम्न है, और उनका अर्थ या संरेखण, यदि कोई हो।
    • athame यह डैगर (कभी-कभी तलवार) है, जादू टोकर के मुख्य उपकरण में से एक है। यह मर्दाना पहलू के साथ जुड़ा हुआ है और इसलिए भगवान के साथ, और पुरुष कार्डिनल दोनों अंक, पूर्व (वायु) और दक्षिण (आग)
    • प्याला यह एक समारोह कप है, और जादू टोकर के मुख्य उपकरण में से एक है। यह स्त्री पहलू के साथ जुड़ा हुआ है और इसलिए देवी के साथ। प्याला पश्चिम (पानी) से जुड़ा है, दो महिला कार्डिनल अंक में से एक है।
    • छड़ी यह सीधे और नरम लकड़ी का एक टुकड़ा है, एक छोर पर पतला होता है और कभी-कभी एक मणि या शक्ति विस्तार के अन्य तत्व के साथ एम्बेडेड होता है। यह जादू टोना के लिए एक प्रमुख उपकरण है, और भगवान का एक झूठा प्रतिनिधित्व है एथेम की तरह, रॉड पूर्वी और दक्षिण के प्रमुख बिंदुओं से जुड़ा है, और तत्वों में हवा और आग।
    • घंटी एक ऐसा उपकरण है जिसका प्रयोग सुखद आवाज़ के साथ अपने गंतव्य के लिए मंत्र देता है यह देवी के साथ जुड़ा हुआ है, और अनुष्ठानों के दौरान अपनी मौजूदगी को आमंत्रित करने के लिए छुआ जा सकता है।
    • बायलर मंत्र के अभिवादन के दौरान वस्तुओं (जैसे जड़ी बूटियों के रूप में) जलाते थे, जादू टोकर में एक महत्वपूर्ण व्यावहारिक उपकरण है। यह स्त्री है, और देवी के साथ जुड़ा हुआ है
    • धूपदानी यह धूप जलाने और मंत्रों और अनुष्ठानों के दौरान नमक डालने के लिए एक पोत है। यह मर्दाना है, यह भगवान, पूर्वी प्रधान बिंदु, वायु तत्व से जुड़ा हुआ है।
    • झाड़ू, यह जादू टोकर में एक सामान्य उपकरण है झाड़ू का उपयोग रीति-रिवाजों के माध्यम से साफ करने और उस जगह को शुद्ध करने के लिए किया जाता है जहां जादू का गठन किया जाता है, इसका उपयोग सुरक्षा प्रदान करने के लिए एक तत्व के रूप में भी किया जाता है। यह दोनों देवताओं के साथ जुड़ा हुआ है, और जल तत्व से जुड़ा है
  • Video: #काला जादू कैसे करे || #काला जादू कैसे होता है || #Kaala jadu kaise kare

    छवि शीर्षक 155016 9
    2
    अन्य उपकरण इकट्ठा इन शक्तिशाली औजारों के अलावा, बहुत सारे जादूगरों में इस्तेमाल होने वाले विभिन्न उपकरण हैं, और वे जादू से जादू करने के लिए भिन्न हो सकते हैं, और जादूगर से जादूगर सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से कुछ नीचे वर्णित हैं
  • मोमबत्ती वे जादू टोकर में एक सार्वभौम साधन हैं उनका उपयोग अवशोषित करने के लिए किया जाता है और फिर धीरे-धीरे व्यक्तिगत ऊर्जा और वर्तनी के इरादे को जारी करता है। जादू के लिए उपयोग की जाने वाली मोमबत्ती का रंग वर्तनी के उद्देश्य से निर्धारित होता है, लेकिन विस्कोन्स के बीच असहमतियां हैं, जिसके बीच रंग सबसे अच्छा काम करता है जिसके लिए मंत्र का आकार होता है। अपने शोध करने की योजना बनाएं, और हाथ में रंगीन मोमबत्तियों (काले और सफेद सहित) का इंद्रधनुष है।
  • अंगरखे वे एक वर्तनी के आह्वान के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले अनुष्ठान वस्त्र हैं। ये आम तौर पर ढीले और आरामदायक वस्त्र हैं, और अक्सर उनके रंग के अनुसार (जैसे मोमबत्तियाँ) वे काम करते हैं: जादुई जड़ी बूटियों के लिए हरे, जानवरों के साथ काम करने के लिए भूरे या स्वयं के आधार पर कोडित होते हैं, आदि सभी जादू टोकर परंपराओं को रस्म वस्त्रों के इस्तेमाल की आवश्यकता नहीं होती है।
  • grimorio एक जादूगर के मंत्र की पुस्तक को फोन करने के लिए एक और शब्द है। ग्रिमोयर्स को शक्तिशाली समूह मंत्र या निजी जादूगरों द्वारा लिखे गए संग्रहों के साथ दोहन किया जा सकता है वे अक्सर व्यंजनों (औषधि और पोल्टिस के लिए), नोट्स और अनुष्ठान संबंधी निर्देशों को शामिल करते हैं, क्योंकि उनका इरादा एक उच्च शैली वाला साधन होने के बजाय व्यावहारिक संदर्भ मार्गदर्शिका के रूप में काम करना है।
  • छाया की किताब यह मूल रूप से चुड़ैल का पत्रिका है इसमें उन मंत्रों का रिकॉर्ड शामिल है जिन्हें लागू किया गया है, साथ ही कब, और किस प्रयोजनों के लिए - इसमें शक्तिशाली सपने या प्रेरित सपने का रिकॉर्ड भी शामिल है - जादू टोना के बारे में व्यक्तिगत प्रतिबिंब और भावनाएं - और कुछ और जो महत्वपूर्ण हो सकता है या जादूगर रखना चाहिए कुछ जादूगर भी जादू के विचारों को ट्रैक करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं, और उन्होंने डिजाइन किए गए मूल मंत्रों को भी रिकॉर्ड किया है।
  • छवि शीर्षक 155016 10
    3
    एक वेदी बनाएं एक वेदी या पवित्र स्थान जादू टोने का अभ्यास करने के लिए कार्य क्षेत्र का भौतिक प्रतिनिधित्व है। वेदियों में चिकित्सकों के बीच व्यापक रूप से भिन्नता होती है, लेकिन आमतौर पर कुछ प्रकार के आयताकार या आयताकार सतह होते हैं, जिसमें मंत्र के लिए उपकरण और तत्व व्यवस्था की जाती हैं। अपने व्यक्तिगत विचारों और प्रतिबद्धताओं के अनुसार एक वेदी बनाएं एक वेदी भी ऐसी जगह होती है जहां वेदी के तत्वों को व्यवस्थित किया जाता है। यह आमतौर पर एक स्थायी स्थान पर रखा जाता है, लेकिन कभी-कभी अस्थायी वेदियों का उपयोग भी किया जाता है।
  • जब आप वेदी पर औजारों को व्यवस्थित करते हैं, तो देवी और स्त्रीत्व से जुड़े लोग बाईं तरफ स्थित होना चाहिए, और भगवान और मर्दानगी से जुड़े लोगों को सही पर स्थित होना चाहिए। वेदी के सामने अक्सर उत्तर की ओर स्थित होता है, हालांकि यह अनिवार्य आवश्यकता नहीं है।
  • छवि शीर्षक 155016 11
    4
    किसी सर्कल को आमंत्रित करने और बंद करने के लिए जानें एक चक्र की आवाज़ जादू टोकर में सबसे महत्वपूर्ण बुनियादी अनुष्ठानों में से एक है। जगह की रक्षा के लिए चार प्रमुख बिंदुओं और तत्वों को आमंत्रित करने के लिए जादू की अवधि के लिए वेदी को सेट और संरक्षित करें। किसी भी अन्य वर्तनी से पहले सर्कल लगभग हमेशा लागू होता है
  • अनुष्ठान लंबाई और समारोह में भिन्नता है, लेकिन इसकी सबसे बुनियादी रूप में, एक मंडल बनाने से मोमबत्ती को रोशनी होती है (आमतौर पर शुद्धि के लिए), और फिर अनुष्ठानों के माध्यम से चार प्रमुख बिंदुओं (उत्तर में शुरू होने या प्रारंभ में) पूर्व) और घड़ी के हाथों में आंदोलन में जारी रहेगा।
  • वर्तनी या अनुष्ठान खत्म करने के बाद, मंडल ने आविष्कार समारोह को फिर से बंद कर दिया है: आप पश्चिम की ओर देख रहे हैं और प्रत्येक बिंदु का आभार और विदाई दक्षिणावर्त आंदोलन के विपरीत क्रम में किया जाता है, अंत में मोमबत्ती।
  • अनुष्ठान भाषा को आम तौर पर छद्म गीत के रूप में प्रयोग किया जाता है, और दोहराव बनाने के लिए प्रत्येक दिशा के मूल रूप से एक ही शब्द है।
  • छवि शीर्षक 155016 12
    5
    अपने शरीर और आत्मा को धुन करने के लिए एक बुनियादी आशीर्वाद लें। यह बुनियादी जादू चाँद की रोशनी के तहत किया जाता है, और विनम्रता और श्रद्धा के साथ किया जाना चाहिए। सर्कल प्रारंभ करने से प्रारंभ करें शुद्धि के लिए एक सफेद मोमबत्ती को हल्का करो, और केतली में चंदन, बेशम, और पाइनवुड का मिश्रण जलाएं। जब मिश्रण धुएँ के रंग में होता है, तो शुद्ध पानी के साथ एक सरल कंटेनर भरें और नमक के साथ छिड़क दें। अपने सामने कंटेनर तैयार करें और अपनी उंगलियों को आकर्षण शुरू करें।
  • सबसे पहले, यह आँखों के बीच में छूता है di "मेरी आंखों को आशीर्वाद दें, ताकि वे मुझे एक स्पष्ट दृष्टि दें"। अपनी उंगलियों को फिर से मिलाकर और अपने शरीर के प्रत्येक भाग को छू लें।
  • अपने मुंह को स्पर्श करें और कहें "मेरे मुंह को आशीर्वाद दें, ताकि मैं सच्चाई से बात कर सकूं"।
  • अपने कानों को स्पर्श करें और कहें "मेरे कानों को आशीर्वाद दो, इसलिए मैं जो कुछ बोल रहा हूं और चुप रह सकता हूँ"।
  • अपने दिल को स्पर्श करें और कहें "मेरे दिल को आशीर्वाद दें, यह प्रेम से भरा हो"।
  • अपने नंगे पैरों को स्पर्श करें (पहले दाएं, और फिर बाईं ओर, अनुष्ठान के लिए सामान्य आदेश है) और कहें "मेरे पैरों को आशीर्वाद दें, ताकि मुझे सच्चाई के लिए अपना रास्ता मिल जाए और चल सकें"।
  • मोमबत्ती बंद करें और अनुष्ठान खत्म करें जब आप कर लेंगे, तो सर्कल को बंद करना सुनिश्चित करें।
  • छवि शीर्षक 155016 13
    6
    अपने सपनों की शक्ति बढ़ाने के लिए आकर्षण का एक बैग बनाओ आकर्षण बैग एक छोटा बंद बैग है जिसमें वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला होती है। यह अतिरिक्त ऊर्जा प्रदान करने और एक विशेष कार्य या लक्ष्य पर आपकी इच्छा को ध्यान केंद्रित करने के लिए उपयोग किया जाता है। आकर्षण का यह बैग आपको अपने सपनों की शक्ति को बढ़ाता है ताकि आप समस्याओं या चिंताओं का एक स्पष्ट और तेज परिप्रेक्ष्य प्राप्त कर सकें।
  • किसी भी कपड़े चुनें जिसे आप पसंद करते हैं यदि आप रंगे कपड़े का उपयोग करने जा रहे हैं, नीले और सफेद रंग सबसे अधिक मरम्मत, शुद्धिकरण, और आध्यात्मिकता से जुड़े हैं
  • बैग के उद्देश्य (स्पष्ट, मजबूत, और अधिक शक्तिशाली सपनों को देने के लिए) पर ध्यान केंद्रित करते हुए, धीरे-धीरे और जानबूझकर सभी तीन तरफ एक साथ दो टुकड़ों के कपड़े एक साथ सिलाई करें। जितना अधिक समय आप खर्च करते हैं, उतना ही आप अपनी निजी शक्ति के साथ बैग को प्रभावित करते हैं
  • बैग का निर्माण करने के लिए अपना समय बढ़ाने के लिए, जब आप पहले तीन पक्षों को सिलाई करते हैं तो इसे अंक, मोती या अन्य सहायक उपकरण के साथ सजाने के विकल्प पर विचार करें।
  • बैग के ढीले अंत को खोलें और 2.5 सेमी या 5 सेमी के नीचे जड़ी-बूटियों के अंदर रखें:
  • काली मिर्च
  • दालचीनी
  • नींबू शब्दशः
  • वर्बेना (आम शब्दशः)
  • मैरीगोल्ड फूल
  • कूद
  • पूर्णिमा की रोशनी के तहत बैग के शीर्ष को बंद करें, जबकि अपने इरादे से फिर से भरना और शुद्ध करना। अगली रात को शुरू करने से, रात में जाने से पहले हर रात अपने माथे के केंद्र के सामने बैग को रगड़ें, जबकि आपके प्रश्न या चिंता पर दृढ़ता से ध्यान केंद्रित करें। अपने तकिए के नीचे आकर्षण का बैग रखें और फिर सो जाओ आपको सबसे अधिक, कुछ रातों में उसके प्रभाव को नोटिस करना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास पेंसिल और काग़ज़ का काम जल्दी से अपने सपनों के विवरण और दृष्टान्तों को लिखने के लिए करें ताकि आपके दिमाग को भूल जाए।
  • छवि शीर्षक 155016 14
    7
    हर्बल चाय से चिंता कम करें हर्बल चाय एक जादू की तरह ज्यादा नहीं लग सकता है, लेकिन जड़ी बूटियों शक्तिशाली जादुई वस्तुओं रहे हैं। जादूगर के लिए, जड़ी-बूटियों की शक्ति का केवल एक हिस्सा पारंपरिक पश्चिमी चिकित्सा के माध्यम से देखा जा सकता है या समझ सकता है - अपनी शक्तियों के बाकी उद्देशों और अनुष्ठानों के साथ पुनर्जीवित होना चाहिए।
  • स्वच्छ पानी के पॉट को उबलते हुए अपने जादुई आसवन को शुरू करें।
  • पानी का एक कप डालो, और वेलेरिअन जड़ के दो चम्मच जोड़ लें, जब आप चिंता को दूर करने के लिए एक संक्षिप्त गीत पढ़ते हैं अपने गीत के साथ समाप्त करें "कि मेरी इच्छा, यह हो" ताकि आप अपनी इच्छा के साथ मनभावन पनप रहे हों
  • डोरोथी मॉरिसन की पुस्तक में "हर रोज़ जादू", जादू निम्नानुसार है: परेशान चिंता, आप मृत जड़ों और पानी हो, मेरा सिर शांत करें- मुझे शांत शांति दें-मेरी इच्छा-ऐसा हो। किसी भी समान वर्तनी को भी काम करना चाहिए।
  • पूरे कप चाय ले लो यदि आप स्वाद पसंद नहीं करते तो पर्याप्त शहद के साथ इसे स्वीकृत करें हर दिन या आवश्यकतानुसार दोहराएं, जब तक कि आपकी चिंता दूर न हो जाए इसे पीने से पहले चाय को शांत करने का ध्यान रखें!
  • युक्तियाँ

    • एक प्रभावी जादूगर बनना (किसी भी अन्य अत्यधिक विशिष्ट कौशल की तरह) को प्रशिक्षण और समर्पण की आवश्यकता है आप रातोंरात एक शक्तिशाली जादूगर नहीं बन सकते हैं, एक किताब का अध्ययन कर सकते हैं और कुछ अनुष्ठानों का प्रयास कर सकते हैं - वैसे ही आप एक रसोई की किताब पढ़कर और कुछ केक को पकाकर विश्व स्तर के महाराज नहीं बन सकते। अपना समय ले लो
    • यहाँ मत रोको जादू टोना एक व्यापक और आकर्षक विषय है - एक ही लेख यह सब ठीक से समझा नहीं सकता। अपनी जिज्ञासा में देकर एक प्रभावी जादूगर बनने और अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए अपना रास्ता प्रारंभ करें। Wiccans और अन्य जादूगरों से बात करें, पढ़ें, और जो कुछ भी आप कर सकते हैं उसे एक्सप्लोर करें।
    • अधिकांश लोग क्या कहते हैं "जादू" वे मात्र चाल और भ्रम हैं इसमें Ouija तालिकाओं (जो उपयोगकर्ताओं द्वारा अनियमित आंदोलन कहा जाता है, और साथ ही साथ अधिक परंपरागत लोगों और जादुई कार्डों के कारण, वे इसे महसूस नहीं करते, वास्तव में उपयोगकर्ताओं द्वारा छेड़छाड़ की जाती है) जैसी चीजें शामिल हैं कुछ जादूगरों ने एक जादुई जादू का उल्लेख किया है "जादुई करिश्मों" या (कम प्रसार) "Magik", अपने जादू को भ्रामक वर्ग से अलग करने के लिए।

    Video: काला जादू करने वाले पर वापिस कैसे करें ।। How To BackFire Of Black Magic ।। Om Namoh Narayan

    चेतावनी

    • जादू टोना आपकी इच्छा को सशक्त बनाने में मदद करता है और आपके आस-पास के विश्व पर इसके प्रभावों को बढ़ाता है। यदि आप मेचिकापक में बावजूद, दर्द, या हताशा में भाग लेते हैं, तो यह केवल आपके पर्यावरण को जहर देगा और आप के लिए चीजें बदतर करेगी। अपने जीवन में सकारात्मक परिवर्तन और निरंतर सुधार को प्रोत्साहित करने के लिए हमेशा सकारात्मक रूप से अपना मंत्र प्रदर्शित करने का प्रयास करें।
    • ध्यान रखें कि एक जादूगर के रूप में, आप बहुत से डरेंगे और बहुत कुछ समझेंगे। आप को भी तुच्छ या उपहास किया जा सकता है कुछ मामलों में, आप धमकियों, या यहां तक ​​कि वास्तविक हिंसा से पीड़ित हो सकते हैं। हमेशा अपने जोखिम को कम करने के लिए नई परिस्थितियों के विरुद्ध सावधानी बरतें और अगर आपको परेशान या धमकी दी जाती है तो तुरंत स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com