ekterya.com

कैसे एक ouija बनाने के लिए

एक ग्यूज़ा बोर्ड, जिसे "आत्मा बोर्ड" के रूप में भी जाना जाता है, में एक सपाट सतह के होते हैं, जिसमें पत्र, संख्याएं और अन्य प्रतीकों के साथ मुद्रित किया जाता है जो कि लोगों के प्रश्नों के उत्तर देने के लिए उपयोग किया जाता था। प्रतिभागियों ने अपनी उंगली की युक्तियों को एक पर रखा था planchette (अध्यात्मवादी लेखन बोर्ड) या कुछ अन्य मोबाइल संकेतक जो बोर्ड के चारों ओर संदेश लिखते हैं।

चरणों

भाग 1
पेपर बोर्ड

लेखन

एक आइजा बोर्ड स्टेप 3 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
3
कुछ दोस्तों के साथ मेज के चारों ओर बैठो प्रत्येक व्यक्ति उल्टे गिलास पर धीरे से हाथ रखता है I तय करें कि प्रश्न पूछें एक अन्य व्यक्ति एनोटेशन बना सकता है

कट आउट

एक ओजिया बोर्ड चरण 5 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
2
नीचे की पंक्ति में 0 से 9 तक की संख्या लिखें
  • एक आइज़ा बोर्ड चरण 13 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बोर्ड को तैयार करें सुनिश्चित करें कि लकड़ी साफ और चिकनी है
  • Create_a_Ouija_Board_Step_14-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक से Create_a_Ouija_Board_Step_14 ES.jpg
    4
    अपना डिजाइन बनाएं आप हाथ से डिज़ाइन आकर्षित कर सकते हैं या आप पत्रों को कागज़ पर स्थानांतरित करने के लिए प्रिंट कर सकते हैं या आप शिल्प दुकान पर स्याही टिकट भी खरीद सकते हैं। [
  • सुनिश्चित करें कि डिज़ाइन बहुत छोटा या विस्तृत नहीं हैं, खासकर यदि आपके पास इलेक्ट्रिक सॉल्डिंग लोहा के साथ बहुत अनुभव नहीं है
  • Create_a_Ouija_Board_Step_15-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक से Create_a_Ouija_Board_Step_15 EN.jpg
    5
    इलेक्ट्रिक सोल्डर आयरन के साथ डिजाइन को हाइलाइट करें I इलेक्ट्रिक टांका लगाने वाले लोहे के साथ डिजाइन के माध्यम से स्क्रॉल करें जल्दी मत करो यह सुनिश्चित करने के लिए अलग कोणों से देखें, यह अच्छा लगता है।
  • Create_a_Ouija_Board_Step_16-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक Create_a_Ouija_Board_Step_16 ES.jpg
    6
    इसे शांत और सतह को साफ करने दें। पैलाइन किए गए क्षेत्रों को ठंडा करने दें और फिर किसी अतिरिक्त सामग्री को मिटा दें। पेंसिल के निशान मिटा दें और धीरे से पूरी तरह से थोड़ा नम कपड़े के साथ सतह पोंछ। जारी रखने से पहले इसे सूखा दें
  • Create_a_Ouija_Board_Step_17-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक से Create_a_Ouija_Board_Step_17 ES.jpg
    7
    सतह पर वार्निश लागू करें वार्निश या अन्य पारदर्शी कोटिंग के लिए आवश्यक सतह को चिकना होगा प्लैंटेटे बेहतर स्लाइड करेंगे उपयोग करने के लिए आपके द्वारा चुने गए किसी भी समाप्त होने के लिए निर्माता के निर्देशों का ध्यानपूर्वक पालन करें। आपको कई परतों को लागू करने की आवश्यकता होगी, यह ध्यान में रखते हुए कि प्रत्येक व्यक्ति को ठीक से सूखने के लिए बहुत समय लगता है। इस परियोजना के लिए बहुत समय रिज़र्व करें
  • Create_a_Ouija_Board_Step_18-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक से Create_a_Ouija_Board_Step_18 ES.jpg



    8
    अधिक विवरण जोड़ें वार्निश पूरी तरह से सूख गया है, तो आप और भी अधिक विवरण जोड़ सकते हैं। विवरण वार्निश की दूसरी परत से दूसरे पर सबसे अच्छा चित्रित किया जाता है, जब तक कि वे पारदर्शी नहीं होते हैं और रंगीन नहीं होते हैं।
  • भाग 3
    बोर्ड को डिज़ाइन करें

    Create_a_Ouija_Board_Step_19-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक Create_a_Ouija_Board_Step_19 ES.jpg
    1
    अपना डिज़ाइन चुनें ऐसे कई तरीके हैं जिनमें आप अपने बोर्ड को डिज़ाइन कर सकते हैं। डिजाइन इतनी महत्वपूर्ण नहीं है, जब तक आपके पास सभी आवश्यक प्रतीकों हों आपको कम से कम वर्णमाला के अक्षर, 0 से 9 की संख्या और शब्दों को शामिल करना होगा "हां", "नहीं" और "अलविदा"।
    • यदि आप चाहें, तो आप पारंपरिक डिजाइन का उपयोग कर सकते हैं। यह इस स्थान पर है जहां पत्र दो पंक्तियों में लिखा जाता है, जो केंद्र में थोड़ा कंकड़ होता है, साथ ही "हाँ" और "नहीं" और शीर्ष पर नंबर और शब्द "अलविदा" नीचे पर होता है।
    • आप एक हीरा प्रकार के डिजाइन का उपयोग भी कर सकते हैं। इस डिजाइन में, पत्र एक हीरे की तरह पैटर्न में लिखा जाता है जिसमें बोर्ड के उस तरफ के केंद्र के साथ संरेखित चार अंकों के प्रत्येक के साथ होता है। संख्याएं इस हीरे के अंदर लिखी जाती हैं और शब्दों को कोनों में रखा जाता है (एक अतिरिक्त वाक्यांश जैसे कि "अब नहीं")।
    • आप एक परिपत्र डिजाइन भी चुन सकते हैं यह डिजाइन हीरा प्रकार के समान है, लेकिन बाद के विपरीत, यह एक अंडाकार आकार का उपयोग करता है।
  • बनाएँ एक Ouija-बोर्ड-चरणीय-20.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक ओजिया बोर्ड चरण 20.जेपीईजी बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: कैसे बुलाते है आत्मा को OUIJA BOARD से ?

    पत्र का प्रकार चुनें एक टाइपफेस चुनें जो आपके गुइजा बोर्ड के डिज़ाइन से मेल खाता हो। गॉथिक अक्षर अच्छे विकल्प हैं, क्योंकि पश्चिमी शैली के साथ कई प्रकार के हैं हालांकि, आप सबसे अधिक पसंद कर सकते हैं एक चुन सकते हैं क्या बेहतर लग सकता है की एक राय पाने के लिए एक पाठ संपादक में कुछ परीक्षण ग्रंथों को लिखें
  • Create_a_Ouija_Board_Step_21-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: बुरे और अच्छे तांत्रिक कैसे प्रेत पटाते है ?

    छवि शीर्षक से Create_a_Ouija_Board_Step_21 ES.jpg
    3
    सजावट चुनें कई लोग मानते हैं कि एक अच्छा विचार कोने या बोर्ड के दूसरे भाग में कुछ प्रतीकों को जोड़ना है। विश्वासएं बदलती हैं: चंद्रमा, सूरज और सितारों, तत्वों के प्रतीक, ग्रहों के प्रतीक और न्यूरोलॉजिकल महत्वपूर्ण मात्रा (12, 13, 7, 3, आदि) में प्रतीकों या छवियां।
  • आप अपने बोर्ड को भौतिक वस्तुओं के साथ सजते हैं, जैसे मोमबत्तियां रखने के लिए जगहें, फँसने वाले पत्थर (क्वार्ट्ज इस उद्देश्य के लिए आदर्श हैं) या तत्वों (पानी, एक शाखा आदि के साथ एक कंटेनर) डालते हैं।
  • Create_a_Ouija_Board_Step_22-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक- Create_a_Ouija_Board_Step_22 ES.jpg
    4
    अपने रंगों को चुनें अपने बोर्ड के लिए एक रंग संयोजन चुनें आत्माओं को बुलाने के लिए गहरे या भौतिक टन बेहतर होते हैं, लेकिन यदि आप विशेष रूप से हर्षित आत्माओं से संपर्क करना चाहते हैं, तो रंगों का उपयोग करने में कुछ भी गलत नहीं है, जो आपको लगता है कि वे चाहते हैं। यदि आप किसी विशेष रूप से संपर्क करने का प्रयास करते हैं, तो अपने पसंदीदा रंग की कोशिश करें।
  • रंगों का विपरीत उपयोग करें आप पाठ को स्पष्ट रूप से दिखाई देना चाहते हैं
  • Create_a_Ouija_Board_Step_23-es.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक से Create_a_Ouija_Board_Step_23 EN.jpg
    5
    अपना चुनें planchette। आपको एक की आवश्यकता होगी planchette (जिस डिवाइस पर आप अपने हाथ डालते हैं) अपने ग्यूज़ा बोर्ड का उपयोग करने के लिए आप एक यादृच्छिक गेम में से एक खरीद सकते हैं जिसे आप सभी डॉलर के स्टोर में पा सकते हैं या आप कर सकते हैं अपना खुद का बनाओ.
  • युक्तियाँ

    • कुछ लोगों का मानना ​​है कि आत्माएं वास्तविक हैं और यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आप उन्हें गुस्सा कर सकते हैं और अपने घर में एक अवांछित आगंतुक प्राप्त कर सकते हैं। सम्मान के साथ बोर्ड का इलाज करें यदि आपको चिंता हो। कल्पना कीजिए कि एक शुद्ध सफेद रोशनी आपको सुरक्षा प्रदान करती है।
    • यदि चीजें द्रुतशीतन होनी शुरू होती हैं, जैसे चीजें बढ़ती हैं या आप पालटरगेस्ट गतिविधि के लक्षण देखते हैं, तो उस रात के लिए यह करना बंद करना बुद्धिमान होगा
    • अगर आप या आपके मित्र परेशान, थके हुए या अपरिहार्य हैं, तो बोर्ड का उपयोग न करें। बोर्ड पर जो कुछ भी दिखाई देता है वह आपके जैसा ही महसूस कर सकता है और आप एक राक्षस के पास हो सकता है। जब आपको विश्वास होता है और आपको अच्छा लगता है आपको समस्याएं नहीं होनी चाहिए
    • जब एक नाराज आत्मा खेल में प्रवेश करती है, तो प्रार्थना करें और उस रात के लिए खेलना बंद करो शायद आप बुरे आत्माओं में विश्वास नहीं करते हैं लेकिन उन लोगों का अनादर मत करना जो लोग करते हैं! बस शांत रहो और याद रखो कि यह आपका बोर्ड है और आपकी नहीं है।
    • याद रखें, आपके पास नियंत्रण है और डर से भी ज्यादा डरने के लिए कुछ भी नहीं है।
    • ग्वाजा बोर्ड का उपयोग करते हुए प्राप्त की गई गुणवत्ता की गुणवत्ता आपके द्वारा पूछे जाने वाले प्रश्नों की गुणवत्ता पर निर्भर करेगी। एक गंभीर सवाल पूछो और आप एक गंभीर जवाब मिल जाएगा। एक मूर्खतापूर्ण प्रश्न पूछें और आपको एक मूर्ख उत्तर मिलेगा।
    • कोई भी इस बात से सहमत नहीं है कि गुइजा असली है या नहीं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि आप प्रश्नों के उत्तर से परे आत्माओं को आह्वान करते हैं, जबकि दूसरों को लगता है कि अचेतन रूप से, आप कांच को अपने आप ले जाते हैं एक खुले दिमाग रखें और दूसरों के विश्वासों का सम्मान करने के लिए मत भूलना
    • जब आप समाप्त करते हैं, तो "अलविदा" पर पॉइंटर को रखें और बोर्ड को गुना करें। कुछ का मानना ​​है कि इसे छोड़ने के लिए यह बेहतर नहीं है
    • यदि आप अपने बोर्ड पर कुछ पारंपरिक फोंट का उपयोग करना चाहते हैं, तो कुछ प्रकार के मुफ्त डाउनलोड करने के लिए हेरोल्ड की फ़ॉन्ट्स वेबसाइट पर जाएं। तीन प्रकार के गीत उपलब्ध हैं, "कैप्न हाउडी", "मैस्टिक पैथल" और "सदासो" हालांकि, आपको इन तीनों में से किसी का उपयोग करने के लिए स्वयं को सीमित नहीं करना चाहिए, क्योंकि आप यहां से सैकड़ों चुन सकते हैं।

    चेतावनी

    • असली खतरे तब आते हैं जब आप उन आत्माओं के अस्तित्व के भौतिक प्रमाण का अनुरोध करते हैं जिन्हें आप संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं। जब आप "एक संकेत मांगते हैं" तो आप सच्चाई से शारीरिक और आध्यात्मिक दुनिया के बीच एक दरवाजा खोलते हैं जो आत्माओं के प्रवेश द्वार को अनुमति देता है। नतीजतन, भविष्य की समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं
    • बस याद रखें कि लकड़ी के बने घर के ग्यूज़ा बोर्ड पेपर से बने बेहतर काम करते हैं। यदि कागज झुकता है या झुर्रियाँ होती है, तो आत्माएं भयभीत हो जाएंगी और दूर रहेंगी। यह एक अच्छी बात है जब एक दोस्त खेल पर जोर देता है, लेकिन आप बहुत डरते हैं। आपको बस इतना करना होगा कि वह कागज को गुना जाए और यह न बताएं कि वह ऐसा काम नहीं करेगा।
    • मृत या अन्य आत्माओं के साथ संचार करने का कोई भी प्रयास हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए (दूसरे शब्दों में, किसी विशेष भावना से बात करने की कोशिश न करें, उन्हें आपसे आना और उन्हें ऐसा करने के लिए कभी नहीं कहें) या यदि आपके पास नहीं है आवश्यक अनुभव इंटरनेट पर कई कहानियाँ हैं गुइजा बोर्ड के साथ खेलने पर विचार करने से पहले उनमें से कुछ को पढ़ने के लिए कुछ समय निकालें।
    • बेशक, कोई वैज्ञानिक सबूत नहीं है कि दो पिछले अंक सही हैं, क्योंकि शब्द उपयोगकर्ता के अवचेतन में बनते हैं और "आध्यात्मिक हस्तक्षेप" के उत्पाद के रूप में नहीं हैं (या, कुछ मामलों में, उपयोगकर्ता वह है जो जानबूझकर दूसरों के लिए एक मजाक बनाता है) इसलिए, हालांकि परिणाम आश्चर्यजनक हो सकते हैं, वैज्ञानिक प्रमाण बताते हैं कि ये उपयोगकर्ता में सपनों या मतिभ्रम के समान एक प्रक्रिया में उत्पन्न होते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कैंची, कार्डबोर्ड या पेपरबोर्ड की एक शीट, पेन या मार्कर, गोंद
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com