ekterya.com

मसीह के प्रेम को कैसे प्राप्त करें

क्या आप "महत्वपूर्ण व्यक्ति" से बात करना चाहते हैं और उसे प्रभावित करते हैं? के अविश्वसनीय परिणामों के लिए पथ दर्ज करने के लिए इन चरणों का पालन करें सच

और ब्रह्मांड के भगवान तब आप और आपके मित्र समझ सकते हैं साबित करने के लिए पर्याप्त है कि भगवान वास्तविक है के लिए आप और फिर आप मदद कर सकते हैं पूरे विश्व को आशीर्वाद दें भगवान के प्रेम के साथ

चरणों

छवि का शीर्षक मसीह के प्यार को प्राप्त करें चरण 1
1
मसीह के प्रेम को जीतने की कोशिश मत करो। वह पहले से ही आपको अपना प्यार दे चुका है और इसे आपके लिए मरने पर चखने लगा है। तो बस उस पर विश्वास करो जो उसने कहा था: "जो मुझे मुक्ति के लिए मेरे पास आता है, मैं किसी को भी नहीं निकालता" इस बात पर विश्वास करके सुरक्षित रहें कि भगवान वह है जो वह कहता है कि वह है और उसने अपने सभी पापों के लिए यीशु को भेजा है। उनमें से पश्चाताप (अपने दिल और आपके कार्यों से दूर रहें) और उससे पूछो आपको अनन्त नरक से बचाने के लिए और वह यह कर देगा। यह आसान है! माफी मांगिए क्योंकि हम सब गलतियां करते हैं, चाहे वह बड़ा हो या छोटा हो, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मसीह उनके पीछे नहीं जाता है। वह चाहता है कि हमारे दिल में से हर एक के अंदर क्या है।
  • छवि का शीर्षक मसीह के प्यार का चरण 2
    2
    धन्यवाद मोहित कर! महान और छोटे जीवन की सराहना करते हैं आभारी रहें, यहां तक ​​कि बुरे समय में, यह याद रखना कि मिठाई बहुत प्यारी नहीं होगी अगर यह कड़वा नहीं है।
  • छवि का शीर्षक मसीह के प्यार को प्राप्त करें चरण 3
    3
    भगवान के साथ बोलो: उस पर जाएं जो हमेशा मौजूद है। मार्गदर्शन के लिए प्रार्थना करें और पवित्र आत्मा की प्रतिक्रिया सुनने के लिए प्रतीक्षा करें। सुनने के लिए कई तरीके हैं, या तो संयोग या समझ या किसी भी तरह से जो आपको किसी तरह महसूस करता है, आपको किसी विशेष दिशा में सही काम करने के लिए ले जा रहा है! सुनिश्चित करें कि आपकी आत्मा बाइबल की सच्चाइयों के खिलाफ नहीं जाती है।
  • Video: उद्धार क्या है? और कैसे प्राप्त होता है? जानने के लिए विडियो को लास्ट तक जरुर देखें |

    Video: सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कथन "पतरस ने यीशु को कैसे जाना"

    छवि का शीर्षक मसीह के प्रेम प्राप्त करें चरण 4

    Video: यीशु मसीह का इस जगत में आने का उद्देश्य क्या है??? जानें!!!

    4

    Video: परिवार में प्रेम कैसे बढ़ाएं? Dr. Mrs. Sudha Lal

    आत्मा से पूछें:क्योंकि हमारे दिल में परमेश्वर का प्रेम पवित्र आत्मा द्वारा दिया गया है जो हमें दिया गया था, रोमियो 5: 5।
  • छवि का शीर्षक मसीह के प्यार को प्राप्त करें चरण 5
    5
    भगवान में विश्वास, विश्वास है बाइबल कहती है कि विश्वास के बिना भगवान को खुश करना असंभव है. एक तथ्य आपको संतुष्ट नहीं करेगा या आपको बचाएगा: यह हमेशा जरूरी है कि आपका विश्वास सचमुच भगवान को खुश कर दें।
  • छवि का शीर्षक मसीह के प्यार का चरण 6
    6
    वह व्यक्ति बनें जिसे आप सोचते हैं कि आप जब चाहें तो भगवान बनना चाहते थे। भगवान के लिए खोजें और अपनी बाइबिल पढ़ें! वह स्वयं के माध्यम से खुद को प्रकट करता है, जो उसका शब्द है सुनिश्चित करें कि आप एक का उपयोग करते हैं विश्वसनीय। राजा जेम्स का यह मनुष्य के पापपूर्ण प्रभाव के बिना सच्चाई के निकट है। उसके बारे में जानने के लिए कुछ समय निकालें आपको एहसास होगा कि जैसे आप बढ़ते हैं, यह अधिक सच्चाई का पता चलता है। अन्य संस्करण आपको शुरुआत में अच्छा महसूस करते हैं लेकिन लंबे समय तक आपके लिए यह अच्छा नहीं है। पहले अच्छा महसूस करने के लिए पहले असुविधा महसूस करना और सच्चाई में बढ़ना बेहतर होता है और अंत में असफल हो जाता है।
  • छवि का शीर्षक मसीह के प्यार को प्राप्त करें चरण 7



    7
    निम्नलिखित को समझें: भगवान हर किसी से प्यार करता है और आप चाहे जो भी करते हैं या अपने जीवन में क्या करेंगे, आप उसे स्वीकार करेंगे। उसने वादा किया था कि यदि आप अपने मुंह से कबूल करते हैं कि यीशु ही प्रभु है और आप अपने दिल में विश्वास करते हैं कि भगवान ने उसे मरे हुओं में से उठाया है, तो आप बचाएंगे। वह आप में खुश हैं ((इब्रानियों 10:17 कहता है कि परमेश्वर आपके पापों को याद नहीं करता।) नीतिवचन 8:17: "मुझे उन लोगों से प्यार है जो मुझसे प्यार करते हैं"। यिर्मयाह 31: 3: "अनन्त प्रेम के साथ मैंने तुम्हें प्यार किया है"।))।
  • छवि का शीर्षक मसीह के प्यार को प्राप्त करें चरण 8
    8
    बाइबल के अनुसार अपने जीवन को जीने वाले भगवान की प्रकृति को समझें, यह एकमात्र तरीका है। सिर्फ इसलिए कि एक पादरी, एक पुजारी की तरह, कुछ कहते हैं, इसका यह अर्थ नहीं है कि वह स्वतः ही सही है यह जानने का एकमात्र तरीका है कि परमेश्वर क्या चाहता है, सोचता है और कहता है उसके वचन के माध्यम से: बाइबल!
  • छवि का शीर्षक मसीह के प्यार को प्राप्त करें चरण 9
    9
    एक तरह का "आशीर्वाद" प्राप्त करने की अपेक्षा न करें जो आपके सभी समस्याओं का हल करे। भगवान ने आपको बुद्धि प्रदान की, इसका उपयोग करें दूसरी ओर, वह आपको सब कुछ सिखाना होगा। यह जॉन 14:26 में लिखा है ("परन्तु पवित्र आत्मा, जिसे पिता मेरे नाम से भेजेगा, वह तुम्हें सब कुछ सिखाएगा, और जो कुछ मैंने तुमसे कहा है, वह तुम्हें याद दिलाएगा"।), 1 जॉन 2:27 ("लेकिन अभिषेक जो तुम उसे से प्राप्त आप में रहता है, और तु है कि किसी भी आदमी enseñe- और अभिषेक आप चीजों के बारे में सब सिखाता है, और सच है और बस के रूप में यह आप को सिखाया गया है, कोई झूठ है की जरूरत नहीं है, में रहते हैं यह"।) और इब्रानियों 8: 6,10 ("लेकिन अब बेहतर मंत्रालय तुम्हारा है, और यह बेहतर करार के मध्यस्थ है, बेहतर वादे पर स्थापित है। इसलिए, यह एक ऐसी वाचा है जिसे मैं इस्राएल के घराने के साथ कर दूंगा। उन दिनों के बाद प्रभु कहता है: मैं अपने नियमों को उनके मन में रखूंगा और उनके मन में उन्हें लिखूंगा और मैं उनका ईश्वर बनूंगा और वे मेरी प्रजा ठहरेंगे।"।)।
  • छवि का शीर्षक मसीह के प्यार को प्राप्त करें चरण 10
    10
    सबसे ऊपर, पवित्र आत्मा के मार्गदर्शन को ध्यान और सुनना यदि आप बचाए गए हैं, तो वह आपकी आत्मा के माध्यम से आपसे बात करेगा, आपको केवल सुनना और सुनना होगा। यीशु ने मार्क 16 में कहा था: "17. और ये चिन्ह उन लोगों का पालन करेंगे जो विश्वास करते हैं: मेरे नाम से वे दुष्टात्माओं को बाहर निकाल देंगे- वे नई भाषा बोलेंगे- ... 20 और वे बाहर जा रहे थे, हर जगह प्रचार करते थे, भगवान की मदद करते थे और इसके बाद के संकेतों के साथ शब्द की पुष्टि करते थे।"।
  • एक निशुल्क विल बैप्टिस्ट पूजा सेवा पहचान में उपस्थित रहें
    11
    चर्च में भाग लेना बहुत अच्छा है पर इन संगठनों को भी दूसरों की मदद करने के लिए लोगों की जरूरत है आप अजनबियों, अपने परिवार, अपने दोस्तों - संगठनों में, युवा लोगों या रविवार स्कूल की सेवाओं में सहायता कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए स्वयंसेवी
  • दो सरल कुंजी

    1. यीशु के बारे में जानें और विश्वास करें कि वह मर गया और अपने उद्धारकर्ता के रूप में मृतकों से बढ़ गया। फिर प्रार्थना करें और एक सच्चे परमेश्वर के सामने पश्चाताप करें कह रही: "मेरे पाप और मेरे सभी बुरे कर्मों को क्षमा करें मैं बदलना चाहता हूं और मैं वास्तव में आपको सब कुछ के लिए धन्यवाद देता हूं और क्योंकि आपने मुझे माफ़ किया है और मुझे यीशु के नाम पर एक उपहार के रूप में मेरे पापों की सज़ा से बचाया है"
    2. दूसरों को बताओ कि "केवल एक ही मसीह यीशु है, जो कि प्रभु का उद्धारकर्ता है और जो उस पर विश्वास करता है, पश्चाताप करता है और उसका अनुसरण करता है". यह ईसाई बैठकों, एक नया जीवन की स्वीकृति के प्रतीक के रूप बपतिस्मा के लिए जा रहा शामिल है, भगवान से प्रार्थना, बाइबिल पढ़ सकते हैं और अपने प्रेम दिखाते हैं। यही कारण है कि पिछले एक, तरह का हो दूसरों को क्षमा कर, शांति बनाने, अन्य विश्वासियों और साथ congregating करना चाहिए पाप है, तो आप के लिए पूछ सकते हैं और माफी स्वीकार कुछ गलत कामों के परिणामों की उम्मीद और यीशु मसीह के नाम पर नीचे-सब जारी रखने के लिए जब , भगवान के साथ सभी बुराई और अच्छे के एकमात्र सच्चे न्यायाधीश के रूप में।

    युक्तियाँ

    • यीशु भी एक महान दोस्त है! यह न केवल बचाया जा रहा है बल्कि रिश्ते बनाने के बारे में भी है, वे प्रभु यीशु हैं! वह हमेशा तुम्हारे लिए है, वह एक महान श्रोता है और वह आपको कभी नहीं छोड़ेगा या छोड़ देगा। हमारे लिए आपका रास्ता सीधे है। वह हमारी तरफ कभी नहीं छोड़ेगा!
    • समझें कि यीशु मर गया अपने पापों के लिए और, आखिरकार, ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे आप उससे प्यार करते हैं या उससे कम प्यार कर सकते हैं, क्योंकि अब वह आपको प्यार करता है। अपने उद्धार का उपहार स्वीकार करें और इसके लिए जीवित रहें यह आज!
    • आपके पास पहले से ही परमेश्वर का प्रेम है: वह हमारे बीच रहता है और आपके भीतर रह जाएगा दिल (आपके अस्तित्व का केंद्र) जब आप खोए हुए महसूस करते हैं और आगे बढ़ते हैं तो बस अपने गाइड के लिए पूछें विश्वास है कि वह आपको मार्गदर्शन करेगा जैसा कि आप आगे बढ़ेंगे और आपकी प्रार्थनाओं का जवाब देंगे।
    • भगवान तुम्हें एक सदा प्यार के साथ प्यार करता है (यिर्मयाह 31: 3)। पृथ्वी बनाने से पहले, वह तुमसे प्यार करता था आप भगवान के लिए अद्वितीय हैं और वह आपसे प्रेम के साथ प्यार करता है जो हमारे लिए समझने में असंभव और असंभव है, जो आप प्यार कर सकते हैं उससे ज्यादा। भगवान को अपने कोमलता और उम्मीद के साथ अपने बाहों के साथ चारों ओर से घेरे और विश्वास के अपने प्रत्येक कदम इंतजार कर रहा है वह आपको किसी भी कम प्यार नहीं करता क्योंकि वह लाखों लोगों को प्यार करता है आपके व्यक्तित्व, मसीह में परिवर्तित होकर, ईश्वर को हमेशा के लिए महिमा दिलाएगा।
    • याद रखें कि भगवान हमेशा तुमसे प्यार करेंगे, आप उसकी सृष्टि हैं और वह हमें सभी को प्यार करता है
    • हमारे प्रभु यीशु मसीह के प्रति अपनी भक्ति बढ़ाइए यह एक भक्ति है जो ईसाई धर्म के शुरुआती दिनों में वापस आती है और केवल हमारे प्रभु यीशु के प्रेम की खोज के बारे में है।
    • अपने पढ़ें बाइबिल. अगर आपके पास एक नहीं है, तो आप इसे लगभग सभी संस्करणों और सभी भाषाओं में ऑनलाइन पढ़ सकते हैं बाइबल गेटवे. एक बाइबल अध्ययन समूह में शामिल हों और पता करें कि वह क्या कहती है कि भगवान पसंद करते हैं (आपको खुश करता है) और नापसंद (आपको दुखी या नाराज़ करता है)
    • अपने क्षेत्र में विभिन्न चर्चों की यात्रा करें और उनसे मिलें। पीले पन्नों में देखो अगर आपको नहीं पता कि वे कहां हैं। लगभग सभी चर्चों उनके पास सदस्य हैं जो आगंतुकों को प्राप्त करने के लिए खुश हैं कुछ लोगों के पास मिशनरी या नेता भी हो सकते हैं जो आपके सवालों के जवाब देने के लिए आपके साथ बैठते हैं। एक चर्च का पता लगाएं और उसमें रहें, उपस्थित रहने के लिए प्रतिबद्ध रहें!

    चेतावनी

    • यह सत्यापित करें कि आपका संप्रदाय मानता है कि ईश्वर उसे जो हर किसी को बनाया है, उससे प्यार करता है। यदि नहीं, तो यह शायद ईश्वर के प्रेम के गलत सिद्धांत का गलत परिणाम है।
    • आपको करना होगा ईश्वर में विश्वास करें और वह भी उन सभी को जो उस पर विश्वास करते हैं, उन्हें पुरस्कार देता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com