ekterya.com

कैसे बाल यीशु के संत थेरेसे के लिए एक novena प्रार्थना करने के लिए

सेंट टेरेसा ने वादा किया था कि वह अपनी मृत्यु के बाद आसमान से गुलाब का फूल भेज देंगे। उन्होंने यह भी वादा किया था कि जो लोग उनकी प्रार्थनाओं को निर्देशित करते हैं उन्हें हमेशा एक जवाब मिल जाएगा। उनकी प्रार्थनाओं की मध्यस्थता भगवान के सिंहासन के सामने बहुत शक्तिशाली है। यह सांता टेरेसा के लिए पांच दिन का नोवेना है।

चरणों

सेंट थ्रेसे द लिटिल फ्लॉवर चरण 1 को एक एनोवेना नाम वाली छवि
1
निम्नलिखित प्रार्थना कहें:"सेंट टेरेसा, यीशु के छोटे फूल, कृपया मेरे लिए खगोलीय बगीचे से एक फूल चुनें और प्रेम के संदेश के साथ मुझे यह भेजें। भगवान से पूछो कि वह अनुग्रह मुझे दे जो मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करता हूं और कहता हूं कि मेरे लिए मेरा प्यार हर दिन ज्यादा नहीं बढ़ सकता है।
  • सैट ए नोवेना से लिटिल फ़्लास्ट चरण 2 सेंट थेरेसे का शीर्षक
    2
    ऊपर बताए गए प्रार्थना को, हमारे पांच पिता, पांच जय हो, और हर दिन पांच महिमा के साथ।
  • साई ए नोवेना से लिटिल फ़्लास्ट स्टेप थ्रीसे के शीर्षक वाला इमेज



    3
    सुबह में ग्यारह बजे से पहले, आपको अपनी प्रार्थना पांच दिनों के लिए एक पंक्ति में पूरी करनी चाहिए।
  • Video: बच्चे के सेंट थेरेसी यीशु Lisieux के लिए शक्तिशाली Novena प्रार्थना - 24 महिमा बनें

    सैट ए नोवेना से लिटिल फ्लॉवर के सेंट थेरेसे को शीर्षक वाला इमेज
    4
    पांचवें दिन, सामान्य तौर पर प्रार्थनाओं को पूरा करने के बाद, मैंने पांच हमारे पिता, पांच जय हो और 5 महिमा के अतिरिक्त समूह दिए।
  • युक्तियाँ

    • विश्वास और आत्मविश्वास से प्रार्थना करें कि सांता टेरेसा आपके लिए मध्यस्थी करेगी।
    • भूलने से बचने के लिए हर दिन प्रार्थना करने की कोशिश करो (यह यही कारण है कि इसे सुबह में करने की सलाह दी जाती है)।
    • गुलाब प्राप्त न करने या पांचवें दिन अपनी समस्याओं का तत्काल समाधान खोजने के लिए निराश मत हो। सेंट टेरेसा के लिए प्रार्थना करना जारी रखें, ईमानदारी और अच्छे इरादों के साथ कार्य करें, और यदि आप धीरज रखते हैं तो ईश्वर आपके दिल की जरूरतों को सुनेंगे।

    Video: सेंट Therese Novena

    चेतावनी

    • यह प्रार्थना के बारे में है, न कि इसके बारे में "जादू"। यह शब्दों से अधिक आध्यात्मिक भक्ति है जो हमें संत टेरेसा के माध्यम से भगवान से संपर्क करने की अनुमति देता है।
    • रोमियो 1: 16-17 कहता है: सचमुच मैं सुसमाचार से शर्मिन्दा नहीं हूं, क्योंकि परमेश्वर की शक्ति उन सभी लोगों के उद्धार के लिए है जो विश्वास करते हैं: यहूदियों का पहला लेकिन अन्यजातियों के भी। सुसमाचार के लिए निश्चित रूप से भगवान से आता है कि न्याय पता चला है, जो विश्वास से शुरू से अंत तक है, जैसा लिखा है: "सिर्फ विश्वास से ही जीना होगा"
    • यह आवाज़ में एक प्रार्थना है जो मानसिक रूप से बहुत ज़ोर से कहती है। शब्दों के अर्थ पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करो, और अपने दिल से यीशु को कहो, "कृपया इसे होने दें।" हमारा भगवान सभी कार्यों को सुनता है और उनका जवाब देता है नोवेना केवल प्रार्थना के जीवन में शरीर और आत्मा दोनों को शामिल करने का एक तरीका है, और व्यक्ति का पूरा अस्तित्व है।
    • याद रखें कि हम जो चाहते हैं वह प्राप्त नहीं करते, लेकिन हमारे भगवान और पिता को जो पता है वह हमारे उद्धार के लिए सर्वोत्तम है। इसलिए विश्वास और भक्ति से प्रार्थना करें कि यह जानते हुए कि स्वर्ग में वे आपसे प्यार करते हैं और आप कैसे सुरक्षित महसूस करने की तलाश में हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com