ekterya.com

कैसे एक वफादार ईसाई होना

भगवान बहुत बढ़िया है और कभी-कभी आपको लगता है कि आप उसे पर्याप्त नहीं देते हैं यह लेख आपको कुछ युक्तियां देगी जो कि भगवान के प्रति अधिक विश्वासयोग्य हो।

चरणों

Video: 5 Biblical Financial Principles Every Christian Should Know!

एक विश्वासयोग्य ईसाई चरण 1 नामक छवि
1
बाइबल पढ़ें आपको दिन में दो बार, सुबह और शाम को बाइबल पढ़नी चाहिए। यदि आप अकेले भगवान से 5 से 10 मिनट तक ध्यान देते हैं, तो यह आपकी बहुत मदद करेगा। बाइबल के एक या दो छंदों को पढ़ने के लिए समय निकालने का प्रयास करें और इन छंदों में परमेश्वर क्या कहता है पर ध्यान दें।
  • एक विश्वासयोग्य ईसाई चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    भगवान से प्रार्थना करो जब आप खुश, उदास, नाराज, डरे हुए या बस सादे ऊब महसूस करते हैं, तो भगवान से प्रार्थना करो। उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं और वापस नहीं पकड़ते आप न केवल भगवान के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करेंगे, लेकिन जब आप किसी के साथ बात करने के लिए है तो आप भी वास्तव में बेहतर महसूस करेंगे।
  • एक विश्वासयोग्य ईसाई चरण 3 नामक छवि का शीर्षक
    3
    यीशु क्या करेगा? जब आपके पास कोई संघर्ष होता है, भले ही यह कुछ आसान है जैसे "मुझे आश्चर्य है कि मुझे केक का आखिरी टुकड़ा खाना चाहिए," आपको खुद से पूछना चाहिए कि यीशु इस मामले में क्या करेंगे। फिर, यह संभव है कि यीशु ने केक का अंतिम टुकड़ा नहीं खाया, लेकिन किसी अन्य व्यक्ति को ऐसा करने की अनुमति देता है।



  • इट एक विश्वासयोग्य ईसाई चरण 4 नामक छवि
    4
    प्रलोभन से बचें जीवन में कई बार, आप उन चीजों को करने के लिए मोहक होते हैं जिन्हें आप जानते हैं कि आपको नहीं करना चाहिए। हालांकि यह मुश्किल है, सबसे अच्छी बात यह है कि इसे टालना है। अगर बस प्रलोभन मुश्किल हो और अगर यह आपके लिए लगातार आता है, तो उस पर भरोसा करें और उस प्रलोभन से छुटकारा पाने में आपकी मदद करने के लिए भगवान से प्रार्थना करें और जो कुछ आपको विचलित करता है उसे ढूंढें। अगर कोई मित्र आपको ऐसा करने के लिए दबाव डालता है जो सही नहीं है, तो आपको उसे रोकने और चलना चाहिए।
  • एक विश्वासयोग्य ईसाई चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    चर्च में जाओ इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रकार के ईसाई हैं आपके लिए एक चर्च है किसी भी सेवा में शामिल रहें और उपदेश के दौरान नोट लेना सुनिश्चित करें। इसके अलावा, रविवार स्कूल में भाग लेने से आपकी भी मदद मिलेगी अधिकांश चर्चों में वयस्कों और बच्चों के लिए रविवार के स्कूल हैं
  • युक्तियाँ

    • नियमित आधार पर बयान एक उत्कृष्ट अभ्यास है
    • कभी-कभी, सबसे बड़ी प्रलोभनों में से एक को भगवान से दूर जाना है हालांकि, चिंता मत करो। यदि आप कभी भी ऐसा ही देख रहे हैं, तो सिर्फ भगवान से प्रार्थना करें और प्रलोभन से लड़ें!
    • आप विशेष रूप से भक्ति के लिए बनाई गई किताबें पा सकते हैं आप एक दिन एक अध्याय पढ़ सकते हैं और किसी भी किताब संकेत का पालन कर सकते हैं।

    चेतावनी

    Video: इन पाँच गुनाहो को करने से जरूर बचे इंशा अल्लाह कामयाब हो जाओगे / 5 Kabira Gunahi In Islam

    • आलसी मत बनो या इन बातों को भूलना भूल जाओ। एक नोट लिखें या अपने विश्वास में दृढ़ रहने के लिए अक्सर याद दिलाएं।
    • इसे ज़्यादा मत करो यदि आप इसे अधिक करते हैं, तो आप बाइबल के फरीसियों की तरह हो सकते हैं, जो प्रचार करते हैं और लोगों को दिखाते हैं कि आप ईसाई हैं आखिरकार, भगवान कहते हैं कि वह उन लोगों को इनाम देता है जो गुप्त में उसकी स्तुति करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com