ekterya.com

`स्वतंत्रता काउंसल `के वीडियो से सीखकर धार्मिक स्वतंत्रता के पक्ष में कार्रवाई करने के लिए

यदि आप कभी भी आप की तरह सोचा है, संवैधानिक संयुक्त राज्य अमेरिका संविधान और जूदेव ईसाई पहले संशोधन (या एक धार्मिक व्यक्ति) द्वारा स्थापित स्वतंत्रता का समर्थक, आप मदद कानूनी मुद्दों का वर्णन और उन्हें प्रयोग नियंत्रण में रखने के पा सकते हैं पहले संशोधन द्वारा संरक्षित संवैधानिक अधिकारों के लिए? धार्मिक स्वतंत्रता, विशेषकर लिबर्टी काउंसिल के बारे में कानूनी मुद्दों में विशेषज्ञता वाले कई संगठन हैं, जिनमें पहले संशोधन जैसे विषयों पर यूट्यूब पर 500 से अधिक निशुल्क वीडियो शामिल हैं अपने यूट्यूब चैनल पर, उनके "दैनिक प्रसारण रेडियो कार्यक्रम" के वीडियो को मुफ्त में प्रकाशित किया जाता है। लिबर्टी काउंसिल लिबर्टी विश्वविद्यालय से जुड़ा हुआ है और वाशिंगटन डीसी में कई राज्यों में स्थित कार्यालयों में "प्रो बोनो" कानूनी सहायता (मुफ़्त) शामिल हैं। और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर (अधिक जानकारी नीचे दी गई है) लिबर्टी काउंसिल, इसके अलावा, "जीवन और परिवार की पवित्रता "

ऐसे मुद्दे हैं जो यूट्यूब वीडियो में अन्य लोगों द्वारा दिए गए हैं, साथ ही साथ अन्य वकीलों और संगठनों को विशेष ध्यान देते हैं और शायद, इस विषय में प्रक्षेपवक्र में।

एक ईसाई के रूप में, पहले संशोधन के अनुसार आप अपने अधिकारों और अन्य लोगों की रक्षा करने के लिए क्या प्रयास कर सकते हैं? यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं

चरणों

विधि 1

सामान्य कार्यों और तैयारी
1
जानें कि इस प्रकार के कई संगठनों के मुफ्त ज्ञान का उपयोग कैसे करें और शायद, उनके वकीलों से सहायता प्राप्त करें, जो इन मुद्दों पर अनुसंधान और शिक्षा के विशेषज्ञ हैं। आप स्थानीय समाचारों में धार्मिक स्वतंत्रता के अपने अधिकारों को लागू करने और यहां तक ​​कि यदि आवश्यक हो तो अदालतों में भी सीख सकते हैं।
  • 2
    सार्वजनिक रूप से ज्ञात इस विषय पर कोई भी समस्या बनाएं और इसे न्यायिक जांच के लिए सबमिट करें। आप और जनता के अन्य लोग ऐसे लोग हो सकते हैं, जो धार्मिक और पारंपरिक नैतिकता के गुणों का सम्मान और बचाव करते हैं।
  • 3
    अधिक लोगों को अपने समूह में शामिल होने के लिए स्कूलों, पुस्तकालयों या किसी अन्य सरकारी कार्यालय को पत्र भेजने के लिए प्रारंभ करें, जो धार्मिक स्वतंत्रता का उल्लंघन करती है।
  • 4
    अपने समूह की समस्याओं के बारे में बैनर और पोस्टर के साथ पेकेट आयोजित करने या चलने पर विचार करें।
  • 5
    एक वेब पेज को प्रकाशित करने पर विचार करें वे वीडियो बना सकते हैं और अपलोड भी कर सकते हैं, जैसे कि वे यूट्यूब पर करते हैं, अगर उनके पास एक अच्छा स्पीकर या कोई है जो ऑडियोज़ीज़ुअल उत्पादन और ऑनलाइन सामग्री के प्रचार में अच्छा है।
  • 6
    जॉर्ज वॉशिंगटन और जॉन एडम्स, संस्थापक पिता और संयुक्त राज्य अमेरिका के पहले दो राष्ट्रपतियों के रूप में "धर्म और नैतिकता" को बनाए रखने के बारे में जानें।
  • 7
    यह उन विचारधाराओं को दूर करने के लिए काम करता है जो सरकार के लिए धर्म-विरोधी, नैतिक या अनैतिक तरीके से स्वयं को संचालित करने की वकालत करती है।
  • 8
    मीडिया के संपादकों और निर्माता को लिखें
  • 9

    Video: धार्मिक स्वतंत्रता बहाली अधिनियम को समझना

    सार्वजनिक भवनों के धार्मिक उपयोग पर जोर देते हैं: गैर-लाभकारी घटनाओं के लिए उपलब्ध है, लेकिन धार्मिक सेवाओं के लिए "नहीं"
  • 10
    धार्मिक स्वतंत्रता के प्रयोग और "ईसाई शिक्षाओं" या जो आपके धर्म के अनुरूप हैं, उनके द्वारा खतरे में डाले गए अधिकारों के "निंदा" का विरोध करें।



  • 11
    यह युवा बच्चों को विवेकपूर्ण अश्लील-पोर्नोग्राफी दिशानिर्देशों के साथ पुस्तकालयों में बचाता है, भले ही धर्मनिरपेक्षता के रक्षकों ने इसे "सेंसरशिप" या धार्मिक हस्तक्षेप कहा हो।
  • 12
    आप पहले से हुई मामलों का विवरण देख सकते हैं और उनसे सीख सकते हैं।
  • 13
    इस क्षेत्र में संगठनों के लिए प्रार्थना करें और भगवान के लिए जो आपकी संभावनाओं के भीतर है जो आपको इस कारण से जुड़ने में मदद करता है।
  • विधि 2

    न्यायिक चैनल
    1
    एक कथित "धार्मिक भेदभाव" के विरोध में अपने वकील को औपचारिक पत्र लिखना है: आप अपने निर्णय को रद्द करने के लिए अपमानजनक सार्वजनिक निकाय प्राप्त कर सकते हैं
  • 2
    धार्मिक स्वतंत्रता के बारे में कानूनी समस्याओं के बारे में सलाह लेने वाले वकील और, शायद, "लिबर्टी काउंसल" या अन्य संगठनों के माध्यम से अन्य लोगों से जुड़ने और उनका समर्थन करना। लिबर्टी काउंसिल का कहना है कि उसका मुख्य उद्देश्य "सार्वजनिक जीवन में धर्म के बारे में अपने विचारों के बारे में दोनों सदस्यों और सार्वजनिक अधिकारियों को शिक्षित करना" है और "सभी स्तरों पर धार्मिक स्वतंत्रता पर सार्वजनिक और निजी नीतियों के विकास पर प्रभाव डालती है"
  • 3
    अगर आपको लगता है कि अपने परिवार के साथ उनके धर्म के प्रति भेदभाव किया गया है और एक पत्र भेजकर सेवा नहीं की है, तो कानूनी उपायों के साथ अपने वकीलों के साथ काम करें - उदाहरण के लिए, एक मुकदमा शुरू करें
  • लिबर्टी काउंसल "सहायता और कानूनी प्रतिनिधित्व प्रदान करता है इन विषयों और दूसरों के संबंध में जो प्रायोजक हैं (निशुल्क) इसके फ्लोरिडा, वर्जीनिया, टेक्सास, वाशिंगटन और वॉशिंगटन डी.सी. में संयुक्त राज्य अमेरिका और इस्राइल में यरूशलेम में कार्यालय हैं। वह दुनिया भर के सैकड़ों वकील हैं। "
  • लिबर्टी वकील मैथ्यू डी Staver, योग्य वकील, लिबर्टी विश्वविद्यालय, एक लॉ स्कूल अमेरिकी बार एसोसिएशन (ABA) और एक बैपटिस्ट ईसाई सांप्रदायिक स्कूल द्वारा मान्यता प्राप्त पर कानून के संकाय के डीन ने की थी। अटार्नी स्टॉवेवर ने 1 9 8 9 में अपनी पत्नी, अनीता के साथ कानून का अभ्यास करना शुरू किया और वर्तमान में इसके अध्यक्ष (2012) हैं। अनीता एल। स्टवेवर, उनकी पत्नी, लिबर्टी काउंसल के पहले राष्ट्रपति के रूप में सेवा की थी लिबर्टी काउंसिल का सबसे अच्छा ज्ञात मामलों में से एक था विग वी। सिओक्स फॉल्स स्कूल डिस्ट्रिक्ट 49-6. आठवीं अदालत ने अपील की कि स्कूल के घंटों के बाद एक परिसर में बाइबिल अध्ययन कक्षाएं संविधान की पहली संशोधन का उल्लंघन नहीं करती हैं क्योंकि वे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का एक अभिव्यक्ति बनाते हैं।
  • 4
    देखें कि क्या लिबर्टी काउंसिल इस वीडियो में "धार्मिक स्वतंत्रता"स्कूल के छात्रों को अपने धार्मिक क्लब का आयोजन खारिज, लेकिन स्वतंत्रता परामर्शदाता द्वारा मनाया गया छात्र के लिए अनुमति देने के लिए" (अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए, CEF) अच्छी खबर क्लब "और" बाल इंजीलवाद फैलोशिप "। कुछ मामलों में, लिबर्टी काउंसिल को पत्र या फाइल मुकदमा भेजने की आवश्यकता थी मैट बारबर और डैरिल एडवर्ड्स बताते हैं कि लीबिटी काउंसल ने समुंदर के पास सार्वजनिक पुस्तकालय के खिलाफ मुकदमा दायर क्यों किया क्योंकि लाइब्रेरी ने इसकी सुविधाओं पर धार्मिक बैठकों का आयोजन करने से इनकार कर दिया। दूसरी ओर, अमेरिकन सिविल लिबर्टीज यूनियन (एसीएलयू) और अन्य धर्मनिरपेक्ष कानूनी संस्थाएं धार्मिक अभ्यासों पर अनावश्यक प्रतिबंधों या प्रतिबंधों की मांग करने वाले कई मुकदमेबाजी करती हैं:
  • लिबर्टी काउंसिल का "92% से अधिक की दरकार की सफलता दर है।" फ्लोरिडा में सांता रोजा की काउंटी का प्रदर्शन है कि दो लिबर्टी काउंसिल वकीलों आठ ACLU वकीलों से निपट सकते हैं, निपटान जीत सकते हैं।
  • 5
    यह आपके मामले में और दूसरों में "चर्च और राज्य के पृथक्करण" की कानूनी रूप से अवधारणाओं को स्पष्ट करता है: सामान्य रूप से, "उन्होंने धर्म के सार्वजनिक व्यायाम न करे" "असंवैधानिक" (हालांकि इस तरह के सार्वजनिक स्वास्थ्य, परिवार कानून, बच्चों, धोखाधड़ी और आपराधिक मामलों के कल्याण के रूप में धार्मिक संगठनों की गतिविधियों पर कुछ प्रतिबंध हैं, और कभी कभी गलतफहमी है कि हो सकता है या नहीं रह सकते हैं) संयुक्त राज्य अमेरिका संविधान संशोधन पहले, नागरिक और दंडात्मक कोड और दोनों निचली अदालतों और संयुक्त राज्य अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट के प्रस्तावों प्रस्तुत कर रहे हैं।
  • Video: धार्मिक स्वतंत्रता

    युक्तियाँ

    • ऐसे अन्य संगठन हैं जो इन मुद्दों के साथ आपकी मदद कर सकते हैं
    • लिबर्टी काउंसिल लिबर्टी विश्वविद्यालय, जेरी फेलवेल सीनियर द्वारा स्थापित और लिंचबर्ग, वर्जीनिया में स्थित है। इसमें 12,000 निवासी छात्रों और 60,000 से अधिक ऑनलाइन नामांकन हैं।

    चेतावनी

    • इसे एक राज्य एजेंसी, पुस्तकालय या अदालत का सामना करने के लिए आपको परेशान न करें। उपलब्ध सहायता आपको प्रोत्साहित करेगी और आपके निर्धारण को बढ़ाएगी।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com