ekterya.com

कुछ भी करने के लिए रचनात्मक दृश्य का उपयोग कैसे करें

क्रिएटिव विज़ुअलाइज़ेशन एक बहुत ही शक्तिशाली प्रक्रिया है जो दुर्भाग्य से कुछ उपयोग करते हैं। लेकिन अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप कुछ भी प्राप्त कर सकते हैं जो आप चाहते हैं। और सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह मुफ़्त है!

चरणों

क्रिएटिव विज़ुअलाइज़ेशन का उपयोग शीर्षक वाली छवि जिसे आप कुछ भी हासिल करना चाहते हैं चरण 1

Video: DIY कपड़े! 3 DIY जूते परियोजनाओं (DIY स्नीकर्स, जूते, फैशन और अधिक)। गजब का!

1
सुनिश्चित करें कि समय सही है। जब आप वास्तव में आराम कर रहे हैं और सकारात्मक महसूस करते हैं तो रचनात्मक दृश्य का उपयोग करना बेहतर होता है एक अच्छा विचार एक अच्छा गर्म और लंबा स्नान करना है, विशेष रूप से रात में, फिर हेडफ़ोन के साथ आराम संगीत सुनो और कुछ मिनटों के लिए ध्यान करें। दुर्भाग्य से, आज के समाज में, यह कम से कम रात में ऐसा करने के लिए, मुश्किल है, तो आप कम से कम, को देखने से पहले 5 मिनट के लिए ध्यान करने के लिए आप अन्य बातों के बारे में कुछ नहीं कर सकते, तो कोशिश कर सकते हैं।
  • क्रिएटिव विज़ुअलाइजेशन का उपयोग करें जिसे आप किसी भी चीज़ की इच्छा चरण 2 का उपयोग कर सकते हैं
    2
    कल्पना करें कि आप क्या चाहते हैं। के बाद आप 100% सकारात्मक और आराम महसूस, अपनी आँखें बंद और एक मानसिक फिल्म आप चाहते हैं कल्पना। कई लोगों के लिए, पहली बार कल्पना करना मुश्किल है, इसलिए इस सलाह का उपयोग करें मान लें कि आप समुद्र तट पर जाना चाहते हैं। यह लग रहा है, समुद्र तट से गर्मी की भावना के साथ शुरू होता है और कोमल हवा sways लग रहा है। फिर कान के साथ इस प्रकार है, सीगल को लहरों सुन, बच्चों हँस, लोगों को चलने,। तो फिर उसकी आंखों के साथ इस प्रकार है, देखो सब लोग समुद्र तट का आनंद लें और लोगों को धूप सेंकने, तैराकी, हँस, sandcastles इमारत, सूरज, नीला आकाश, लहरों और सर्फिंग देख रहे लोगों को देखते हैं। अब अपने आप इन सभी उत्तेजना के साथ कल्पना, समुद्र तट के लिए घूमना, अपना सामान ले रहे हैं और कर रही है जो कुछ भी आप समुद्र तट पर करते हैं, के रूप में जब तक चाहें, हालांकि कम से कम 5 मिनट प्रदर्शित शायद ही कभी उस प्रभाव पड़ता है।
  • क्रिएटिव विज़ुअलाइज़ेशन का उपयोग शीर्षक वाली छवि कुछ भी हासिल करने के लिए चरण 3



    3
    इस प्रक्रिया को एक अच्छा समय के लिए रात में करो। क्रिएटिव विज़ुअलाइजेशन बेकार है अगर यह केवल इतना ही किया जाता है कि बहुत बार या ऐसा। हालांकि यह ज्यादा नुकसान का कारण नहीं होगा अगर, हर दो या तीन सप्ताह के बारे में किए गए अच्छे कारण के लिए एक दिन छोड़ रहा है, आप रात में अपने लक्ष्य को कल्पना करना होगा जब तक ऐसा होता है।
  • क्रिएटिव विज़ुअलाइजेशन का प्रयोग करें छवि कुछ भी हासिल करने के लिए क्रिएटिव विज़ुअलाइज़ेशन चरण 4
    4
    दिन के दौरान अच्छा महसूस करते हैं, विश्वास करते हैं और यह दिन के दौरान होने की उम्मीद करते हैं। आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप क्या चाहते हैं और हर दिन कल्पना कर सकते हैं, और हर दिन आपको इसके लिए इंतजार करना चाहिए। यह कब तक ले जाएगा? ठीक है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि लक्ष्य कितना बड़ा है यदि आप एक विशिष्ट पेन ढूंढना चाहते हैं, तो यह केवल कुछ दिन लग सकता है - यदि आप अपनी प्रेमिका (अपनी आत्मा मित्र नहीं) प्राप्त करना चाहते हैं, तो इसमें एक या दो सप्ताह लग सकते हैं। यदि आप एक नया घर प्राप्त करना चाहते हैं, पदोन्नत या बड़ा लक्ष्य प्राप्त करें, तो इसमें कुछ महीनों लग सकते हैं। कोई नियम नहीं है जो कहता है कि यह कितना ले जाएगा, लेकिन बड़े लक्ष्यों को छोटे से थोड़े समय लगेगा।
  • Video: How to Draw a Face: Doctor Who Regeneration

    युक्तियाँ

    • आप आप क्या चाहते प्राप्त करने का कोई भी संकेत नहीं दिख रहा है, तो आप देख सकते हैं या संदेह लग रहा है, क्योंकि है कि, ब्रह्मांड नहीं लगता है कि क्या होगा कह रहा है तो अपने लक्ष्य बस पानी के बिना एक पौधे की तरह मर नहीं रोक।
    • हार न दें यदि आप कुछ दिनों में या महीने या हफ्तों में भी नहीं चाहते हैं। यदि आप सभी चरणों का पालन करते हैं, तो ऐसा होगा।
    • रात में 10 से 20 मिनट तक ऐसा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें।
    • याद रखें कि यदि आप इस बारे में बड़ा शक है और अभी भी इसका उपयोग करना चाहते हैं तो आप उन संदेह से छुटकारा पाने चाहिए क्योंकि वे तुम क्या कर किया जा सकता है सभी अच्छी चीजों प्रतिक्रिया कर सकता है। निश्चित रूप से मुकाबला करने के लिए एक अच्छा तरीका इस तरह कोक एक मैकडॉनल्ड्स मुबारक भोजन और एक्वाफिना पानी की एक बोतल की एक कर सकते हैं खोजने के रूप में कुछ बहुत छोटे लेकिन बहुत अलग, करते हैं, एक दूसरे के लिए सभी अगले चलाता है। यदि आप उसमें दृढ़ता से विश्वास करते हैं, कुछ दिनों में आपको यह देखना चाहिए और आपके विश्वास को मजबूत किया जाएगा। यह सभी कहानियां भी पढ़ता है और विज़ुअलाइज़ेशन का अध्ययन सफलतापूर्वक इस्तेमाल किया जा रहा है जब तक आपके लोग और आपके मित्र खुले दिमाग में नहीं होते हैं, तो इस जानकारी को उन लोगों के साथ साझा न करें, क्योंकि वे आपकी शक बढ़ा सकते हैं।
    • फिल्म को गुप्त देखें और इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए इंटरनेट पर देखें अगर आप इसे गंभीरता से उपयोग करने जा रहे हैं इस लेख में सब कुछ नहीं है
    • और याद रखें कि एक घूमने वाले दरवाजे को छोड़कर कुछ भी असंभव नहीं है।

    चेतावनी

    Video: 20 ड्राइंग ट्रिक्स || आसान ड्राइविंग ट्यूटोरियल

    • इसके अलावा, यह शारीरिक रूप से कुछ भी करने और इसे होने की उम्मीद करने का विकल्प नहीं है। आपको कुछ कार्य करना होगा जब आपको लगता है कि जो कुछ भी आपके लक्ष्य के लिए प्रेरित कार्रवाई है तो जब आप प्रेरणाग्रस्त कार्यों को देखते हैं, तो जाओ और उन्हें करें। ब्रह्मांड अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए लोगों, घटनाओं और परिस्थितियों का पुनर्गठन कर रहा है, जब तक आप इस लेख में सभी चीजें करते हैं
    • ऐसा मत सोचो कि यह वास्तविक नहीं है, क्योंकि यह वास्तव में काम करता है, और मैंने कई चीजें हासिल करने के लिए इसका इस्तेमाल किया है और हजारों कहानियों की कहानी है जो इसे इस्तेमाल करते हैं।
    • याद रखें कि आप एक ऐसा लक्ष्य नहीं आकर्षित कर सकते हैं जिसे आप असंभव मानते हैं, जब तक कि आप विश्वास करने के लिए काम न करें कि यह संभव है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com