ekterya.com

खुशी से अब तक कैसे रहें

आपकी तलवार पिस्तौलदान में वापस आ गई है और अजगर को पराजित किया गया है। आप अपमानित (या माननीय सज्जन द्वारा उठाए गए) में युवती को उठाते हैं और सूर्यास्त तक सवारी करते हैं। लेकिन अब क्या? एक संस्कृति है कि प्यार में होने का कार्य अधिक से अधिक प्यार करने की कार्रवाई की महिमा होती है में, यह महत्वपूर्ण चीज़ों really- एक स्थायी रिश्ता है कि खुशी देती रहेगी विकासशील IE पर फोकस कम करने के लिए आसान है।

चरणों

लाइव हिपिली ऐवर बाद चरण 1 शीर्षक वाला छवि
1
खुशी को परिभाषित करें अक्सर, लोग अवास्तविक उम्मीदों के साथ संबंध में शामिल हो जाते हैं खुशी मुख्य रूप से एक आंतरिक भावना है, इसलिए आपके साथी आपको कितना खुश कर सकते हैं की एक सीमा है जैसा कि एलेनोर रूजवेल्ट ने एक बार कहा था: "खुशी एक लक्ष्य नहीं है, यह एक परिणाम है"। यदि आप एक प्रेमी ढूंढने की उम्मीद करते हैं जो हर बार जब आप अपनी आँखों में दिखते हैं, तो आपको निराश होने की संभावना बहुत अधिक होती है। अपने साथी से बात करें, जो आपको खुश करता है और इसके बारे में भी जानें कि जो आपके साथी को खुश करता है
  • लाइव हिपिली ऐवर बाद चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने रिश्ते की जांच करें यह मुश्किल हो सकता है क्योंकि कोई रिश्ता एकदम सही है और सब काम-लेकिन आवश्यकता होती है यह एक रिश्ता है कि अधिक काम एक नए साथी खोजने के लिए की आवश्यकता है में पूरी तरह संभव है कि आप कर रहे हैं है। किसी व्यक्तिगत चीज़ के बारे में एक उद्देश्य राय रखना कठिन हो सकता है, इसलिए संगतता के कुछ उद्देश्य उपाय का उपयोग करें:
  • विश्वास। यदि आप समान मूलभूत मूल्यों को साझा नहीं करते हैं, तो यह एक संबंध बनाने के लिए असाधारण मुश्किल हो सकता है। इसका अर्थ यह नहीं है कि अलग-अलग धर्मों वाले लोग एक साथ खुश नहीं हो सकते हैं, लेकिन आम तौर पर उन्हें इस पर बहुत मेहनत करनी होगी।
  • नीति। इसी कारण से, जोड़ों जो राजनीतिक मूल्यों को साझा करते हैं उन्हें लंबे समय तक खुश रहने में आसान लगता होगा। हमारी राजनीतिक मान्यताएं आमतौर पर बहुत गहरी मूल्यों का विस्तार हैं, इसलिए, राजनीतिक विश्वासों में अंतर अक्सर हम दुनिया को देखते हुए मौलिक मतभेदों का संकेत देते हैं। फिर, इसका यह अर्थ नहीं है कि इस तरह के रिश्ते सफल नहीं हो सकते हैं, यह केवल और अधिक कठिन होगा
  • सामाजिक। संबंध का एक हिस्सा हर रात बाहर जाने के लिए पसंद करती है और अन्य एक अच्छी किताब के साथ कर्ल करने के लिए पसंद करते हैं, तो यह पारस्परिक हितों उस रिश्ते को बनाए रख सकते हैं खोजने के लिए बहुत कठिन हो जाएगा।
  • वित्तीय। ऐसा कहा जाता है कि तलाक के लगभग आधे हिस्से वित्त से जुड़ी हुई चर्चाओं में निहित हैं। यदि रिश्ते का एक हिस्सा एक करोड़पति बनने के लिए निर्धारित होता है, जबकि अन्य एक मामूली घर से आनंद लेते हैं और फील्ड यात्रा के लिए बहुत समय लगता है, यह बाद के संघर्षों का एक स्रोत होगा। फिर, इसका यह अर्थ नहीं है कि रिश्ते काम नहीं कर सकते, लेकिन विवाद के संभावित स्रोतों को पहचानने से पहले, आप जब भी होते हैं, तब आप उनसे निपटने के लिए और अधिक तैयार रह सकते हैं।
  • इस्तमाल का शीर्षक लाइव हिपिली ऐवर बाद चरण 3
    3
    यथार्थवादी रहें एक बुद्धिमान व्यक्ति एक बार कहा था कि हम अपने जीवन का एक प्रतिशत खर्च निर्णय लेने, चार प्रतिशत उन फैसलों और उनके साथ अन्य noventaicinco प्रतिशत रहने के बारे में चिंता। शायद आप रोमांस कहानी आप बच्चे या काम आप सोचा था कि जब आप 10 महान रिश्ते खुद से नहीं होता थे आप हो जाएगा कल्पना की और अधिक समय आप अपने साथी के इच्छुक खर्च के साथ न करना पड़े कोई है जो नहीं है , कम समय में आपको अपने रिश्ते से अधिक का लाभ लेने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
  • लाइव हिपिली ऐवर बाद चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अतीत की आशंका मत बनो। अक्सर, लोग कहते हैं कि जैसे "हम बात करते हैं जैसे हम करते थे" या "यह वह व्यक्ति नहीं है जिसकी मैं शादी कर रहा हूं।" एक लंबे रिश्ते में, आपको अपने साथी के विकास और परिपक्व होने के लिए तैयार रहना होगा। हम हमारे जीवन के माध्यम से परिपक्व करने के लिए जारी है और आप किसी को एक ही तरह से यह एक दशक पहले किया था में कार्य करने के लिए और एक दशक पहले के रूप में ही देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता उम्मीद नहीं कर सकते। उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय जो आपने पिछली बार एक साथ किया था, उन लोगों का विश्लेषण करें जो आप बन गए हैं और उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप भविष्य में एक साथ करेंगे।



  • लाइव अनुष्ठान के बाद चरण 5 के बाद छवि का चित्र
    5
    इसे जीतकर रखें जब एक संबंध में रोमांस झुकाते हैं, तो यह एक या दोनों पार्टियों के प्रयासों की कमी के कारण होता है अक्सर हम हमारे प्यार और इतने उसके द्वारा प्यार करता था की जा रही करने के लिए इस्तेमाल के साथ इतना सहज महसूस करते हैं, हम प्रदान करने के लिए ले जा के जाल में गिर। आप एक साधारण मानसिक व्यायाम के साथ इसका विरोध कर सकते हैं इरादा सिर्फ मुलाकात की और, एक तारीख को अपने साथी ले की तरह यदि आप पहली बार उसे स्नेह को जीतने की कोशिश कर रहे।
  • लाइव हिपिली ऐवर के बाद चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    संपर्क। एक सफल रिश्ते की पहली और अंतिम कुंजी संचार है यदि आप दुखी महसूस करते हैं, तो अपने साथी के साथ एक नि: शुल्क वातावरण में चर्चा करें, दोष का इरादा। याद रखें कि अच्छी संचार की कुंजी बात करने की बजाए सुन रही है। आप पा सकते हैं कि आपका साथी आपकी चिंताओं को साझा करता है और केवल उन्हें निकाल कर आसानी से हल कर सकता है।
  • लाइव अनुष्ठान के बाद चरण 7 के बाद छवि
    7

    Video: हरियाणा की ये तस्वीरें आपको रुला देंगी,चंद सेकेंड पहले कैसे सारी खुशियां छिन गई| Crime Tak

    पारस्परिक रुचियां ढूंढें सबसे अच्छे रिश्ते उन हैं जो आम हितों और गतिविधियों पर फ़ीड करते हैं। अधिकांश रिश्तों आम में कम से कम एक या दो हितों के साथ शुरू करते हैं, लेकिन वे समय के साथ फीका कर सकते हैं, तो यह नई चीजों की कोशिश कर रहा है और उन है कि आप एक जोड़ी के रूप में सूट खोजने रखने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • स्टेज 8 के बाद लाइव हिपिली ऐवर
    8
    हार न दें एक बार जब आप किसी रिश्ते में लगे होते हैं, तो आपको एक बाधा का सामना करना पड़ना बहुत आसान है इससे पहले कि आप ऐसा करते हैं, शुरुआत से आखिर तक, पूरे रिश्ते को देखने की कोशिश करें, और अपने आप से पूछें कि क्या आपकी वर्तमान समस्याएं अस्थायी या अभ्यस्त हैं दूसरे शब्दों में, क्या आप हमेशा नाखुश होते हैं या आपका संबंध केवल कठिन समय में पड़ता है? यदि आप कठिन समय के माध्यम से अपने संबंधों को निर्देशित कर सकते हैं और खुशी के पथ पर वापस लौट सकते हैं, तो यात्रा के लिए दोनों मजबूत हो जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: खुशी || How to be happy.

    • अपने साथी के लिए कुछ विशेष करें विवरण के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें। अपने साथी के लिए कुछ समय व्यतीत करने की मात्र वास्तविकता उसके मुस्कुराहट करने के लिए पर्याप्त होगी
    • आप रोमांस में कुछ गलत नहीं कर सकते, जब तक कि आप कुछ नहीं करते।
    • याद रखें, "हमेशा के लिए" वास्तव में बहुत लंबा समय है यदि आप समय के 75% खुश रह सकते हैं, तो आप सबसे अधिक से बेहतर कर रहे हैं।
    • रोमांस एक बहुत ही व्यक्तिगत चीज है टेडी भालू और चॉकलेट की तरह सामान्य उपहार अच्छे हैं, लेकिन उपहार है कि अपने साथी की विशेष स्वाद की बात बहुत बेहतर कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com