ekterya.com

यीशु के लिए कैसे जीना

यीशु ने हमारे लिए अपनी ज़िंदगी दी ताकि हम बहुतायत में जीवन पा सकें। उसने हमारे पापों को कवर किया और हमारे बड़े कर्ज का भुगतान किया। क्यों भगवान की सेवा के लिए हमारे जीवन की पेशकश नहीं? उद्धारकर्ता के लिए जीवित रहने से यह स्वयं के लिए करने से अधिक समझ में आता है। हम खुद से पूछते हैं कि उसके कदमों का पालन कैसे करें जिससे कि कई लोगों को हमारे द्वारा हस्तक्षेप करने के लिए धन्यवाद दिया जाए या, अगर हम कई लोगों को नहीं बचाते हैं, तो कम से कम एक। नीचे महत्वपूर्ण कदम हैं जो व्यावहारिक रूप से आपके आंतरिक जीवन को जीवन में लाएंगे।

चरणों

Video: यीशु द्वारा जीवन को छू लेनेवाला गवाही, जो लोगों को जीना सिखा देगा।

छवि के लिए लाइव लाइव चरण 1
1
ओरा। यह भगवान के साथ हमारा व्यक्तिगत संबंध है हम उसके साथ अपने पिता के रूप में बात कर सकते हैं या प्रार्थना कर सकते हैं कि यीशु ने अपने शिष्यों के माध्यम से हमें दिया: "हे हमारे पिता, जो स्वर्ग में हैं, आपका नाम पवित्र है - आपका राज्य हमारी ओर आ सकता है - आपकी धरती पर पृथ्वी पर किया जाएगा आकाश हमें अपनी रोजमर्रा की रोटी दे दो - हमें हमारे अपराधों को माफ कर दो, क्योंकि हम उन लोगों को क्षमा करते हैं जो हमारे खिलाफ पाप करते हैं-हमें प्रलोभन में नहीं पड़ना, और बुरे कामों से बचाए। कृपया इसे पढ़ो और फिर उसे एक प्रकार की प्रार्थना के लिए एक मॉडल के रूप में उपयोग करें।
  • छवि के लिए लाइव जीता चरण 2
    2
    जीने के रूप में भगवान ने हमें ऐसा करने के लिए कहा जाता है प्रत्येक व्यक्ति प्रभु की नज़रों में बहुमूल्य है वह हमेशा हमें खुशी और सफलता के साथ जीना चाहता है। ईसाई किताबें पढ़ने, आध्यात्मिक कार्यक्रमों को देखने या दूसरों की मदद करने की अच्छी आदत पैदा करना
  • छवि के लिए लाइव जीस चरण 3
    3
    मसीह की शिक्षाओं का पालन करें इन्हें बाइबल में और हमारे चर्चों में दिखाया गया है सभी समस्याओं और कठिनाइयों से हमें बचाने के लिए भगवान का धन्यवाद करने के लिए सेवाओं या रविवार के लोगों में उपस्थित रहें
  • छवि के लिए लाइव जीता चरण 4
    4
    हमारे भगवान का आदर करो स्तुति करो, धन्यवाद और अपने पड़ोसी को दे और, इसलिए, भगवान को। वह सर्वशक्तिमान, सर्वज्ञ और सर्वव्यापी है, यहां तक ​​कि उसके निस्तब्ध आत्मा में भी। आज हम जो भी हैं उसके लिए हमें उनका धन्यवाद करना चाहिए। भगवान प्रेम है वह हमें अपने राज्य में रहने के लिए हर समय आमंत्रित करता है। यह हमारी स्वीकृति या इसे अस्वीकार करना है। खुशी के साथ अपने खुले हाथों को स्वीकार करें
  • छवि के लिए लाइव जीता चरण 5
    5
    अपने पड़ोसी से प्यार करो जब हम अपने पड़ोसियों को प्यार करते हैं तो हम खुद से प्यार करते हैं। हम खुद का सब हिस्सा हैं, भले ही हम विभिन्न भौतिक शरीर में रहते हैं: हम मसीह में एकजुट हैं ईश्वर के प्रेम का वरदान खुशी, सफलता, धैर्य, सद्भाव, शांति, ईमानदारी, ईमानदारी, दोस्ती और आशा से लाता है।
  • छवि के लिए लाइव जीता चरण 6



    6
    दया और न्याय के लिए चिपटना सही काम (मसीह के तरीकों) में करते हुए, अपने आप में, कुछ महान। निष्पक्ष नहीं हो, हम एक विफलता होने की मांग कर रहे हैं। हमें यीशु के माध्यम से सभी अन्यायों को दूर करना चाहिए जो हमें ताकत देता है हमारे भगवान पहले से ही दुनिया पर विजय प्राप्त की है
  • छवि के लिए लाइव जीता चरण 7
    7
    बाइबल पढ़ें हमारे दैनिक जीवन में यीशु के जीवन और प्रेम को समझने के लिए प्रत्येक दिन 5 से 10 मिनट के बीच का समर्पण करें। परमेश्वर के वचन पर ध्यान दें वह हमारे अंदर रहता है हम इसे केवल यीशु मसीह के माध्यम से ही नहीं खोज सकते हैं, न केवल इसे या विचारों के माध्यम से, बल्कि अपने आदर्श सिद्धांतों के माध्यम से।
  • छवि के लिए लाइव जीता चरण 8
    8
    अपने उपहारों को साझा करें यीशु ने हमारे लिए अपना जीवन दिया, मोक्ष का उपहार। हमें अपने आशीर्वाद, ज्ञान या धन का साझा करना चाहिए कि हम कितने छोटे हैं या, और इस तरह, विभिन्न क्षेत्रों और तरीकों पर हमारा विश्वास साझा करें। हम जो देते हैं वह है जो हमें गुणा, तंग और अतिप्रवाह प्राप्त होता है।
  • छवि के लिए लाइव यूथ चरण 9
    9
    अपने पड़ोसी को प्रोत्साहित करें हम प्रेरित, प्रेरणा, मजबूत और प्रोत्साहित करते हैं कम से कम एक ऐसे व्यक्ति के साथ भी करें जो रिश्तेदार या प्रियजन नहीं है, परन्तु जो कि, शायद, आपके पास रहता है। बदले में, भगवान आपको प्रेरित करने के लिए कई, लाखों भी लाएंगे।
  • Video: सुबह की प्रार्थना सुबह प्रार्थना

    लाइव शीर्षक के लिए लाइव स्टेप 10
    10
    दूसरों के साथ सहयोग करें आप जो कहते हैं, वह दूसरे से अलग हो सकता है। जो बात आप सुनते हैं उससे अलग हो सकते हैं। इसलिए उत्साह के साथ जीने के लिए हमें दूसरों के दृष्टिकोण के दृष्टिकोण को समझने और सहयोग करने के लिए सहयोग करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यीशु हमारे दिल के द्वार पर दस्तक देता है इसे खोलने के लिए खोलें और वह हमारे अच्छे और भगवान के अन्य बच्चों के लिए हमारे माध्यम से काम करेंगे।
    • यीशु ने समझाया: "जैसे ही आप मेरे छोटे भाइयों में से किसी एक के साथ किया, तुमने मुझे यह किया।".
    • प्रार्थना करते समय अपनी आँखें बंद करो भगवान की उपस्थिति की तलाश करें यीशु मसीह सभी के लिए उपलब्ध है

    चेतावनी

    • जिस तरह से आलोचना, निंदा और शिकायत के विपरीत, एक पत्थर मत बनो:

      अपने हिस्से की पूर्ति और मसीह में दूसरों की पूर्ति के लिए रास्ता खोलें।
    • सही या बहुत अच्छा होने के लिए खुद को निंदा न करें जब आप विचारों, शब्दों और दूसरों के कार्यों या आपके स्वयं के पर ठोकर खाते हैं, तो आपका हिस्सा करने की कोशिश करते रहें, आगे बढ़ने और आगे बढ़ने की कोशिश करें।
    • यीशु के वचन को ग्रहण न करें, इसके लिए जीवित रहें और उसमें रहें।
    • "गलत" आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए यीशु का नाम नहीं लेना, एक उच्च कॉलिंग के लिए देखो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com