ekterya.com

भूत और अपसामान्य घटनाओं के साथ मुठभेड़ों से कैसे बचें

क्या असाधारण आपको डराता है? क्या एक भूतिया मुठभेड़ का केवल विचार आपको डराता है? क्या आप चाहते हैं, सचमुच, कभी भी ऐसी चीज के पास न हों जो आप नहीं समझा सकते? तो यह मार्गदर्शिका आपके लिए है

चरणों

भूत और असाधारण चरण 1 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक
1
अपसामान्य के बारे में जानें आप आसानी से डर जाते हैं, बेहतर किसी मित्र या रिश्तेदार जो आप की तुलना में अधिक शांत है की कंपनी में दिन में कर,। डरावना हैं जो फ़ोटो और पृष्ठभूमि संगीत वाले वेब पेजों से बचें, क्योंकि वे आपको परेशान भी कर सकते हैं इसके बजाय, उन पृष्ठों की तलाश करें, जो सरल शब्दों में, किसी भी प्रकार की असाधारण गतिविधि किस प्रकार के वातावरण में संभव है या कौन से लोग या परिस्थिति अक्सर असाधारण अभिव्यक्तियां शुरू करते हैं याद रखें जितना आप जानते हैं, उतना ही तैयार होगा कि आप तैयार होंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र भूत और असाधारण चरण 2 के साथ मुठभेड़ों से बचें
    2
    भद्दा नहीं बनने के लिए अपना सर्वोत्तम प्रयास करें बहुत कम लोग दावा कर सकते हैं कि वास्तव में एक असाधारण अभिव्यक्ति है। आम तौर पर, ऐसे कुछ के लिए उचित स्पष्टीकरण होते हैं जो भूत की तरह दिखता है यही कारण है कि इसके बारे में अधिक जानने के लिए यह उपयोगी है: जितना अधिक आप जानते हैं, उतना कम डर यह आपको देगा।
  • भूत और असाधारण चरण 3 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक

    Video: Darpok भूत | बच्चे के लिए हिंदी Kahaniya | बच्चों के लिए कहानियां | हिन्दी एनिमेटेड कहानियां

    3

    Video: 7 भूत की असली वीडियोस | 7 Real Ghost Videos Caught On Tape Hindi

    अक्सर ऐसे स्थान नहीं होते हैं जो एक महान मनोवैज्ञानिक या भावनात्मक तनाव पेश करते हैं। अधिकांश विशेषज्ञों का मानना ​​है, क्योंकि वे बकाया मुद्दों है हल किया जाना और स्थानों पर जहां वे रहते थे या मर गया में दिखाई देते हैं कि भूत लौट आते हैं। पुराने अस्पताल और शरण, छोड़ दिए गए स्थानों, जेलों और भूमिगत सुरंगों, मध्ययुगीन महल और बंद होटल और होटल ज्यादातर भूत कहानियों के लिए सेटिंग्स हैं, क्योंकि सामान्य तौर पर, वे ऐसे स्थान होते हैं जो जीवन में जादू हो सकते हैं असली- उनके पास महान भावनात्मक तनाव है और यह संभव है कि वहां मृत्यु हो गई कोई व्यक्ति वापस जाने का फैसला करे।
  • भूत और असाधारण चरण 4 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक

    Video: 10 भूत की असली वीडियोस | 10 Real Ghost Videos Caught On Tape Camera Hindi PART 2

    4
    आपको अच्छी कंपनी में होना चाहिए इन परिस्थितियों में, सबसे अच्छा दोस्त वह है जो संकट के दौरान शांत रह सकता है और आप भी अगर आप डरे हुए हैं तो आपको शांत कर सकते हैं। जिस व्यक्ति पर आप भरोसा करते हैं, उसे अपनी चिंता के बारे में उससे बात करें और यदि आपको ऐसी जगह जाना चाहिए जहां असाधारण घटनाएं हो सकती हैं, तो उससे पूछें आपको पता होना चाहिए कि आपको कैसा महसूस होगा। शायद आप मित्रा को सभी तरह से मजाक बनाने के लिए चाहते हैं, ताकि आप आराम कर सकें या हो सकता है कि आपको ऐसे किसी व्यक्ति की ज़रूरत है जो आपके हाथ पकड़ लेता है और टॉर्च लाता है।
  • शीर्षक वाला चित्र भूत और असाधारण चरण 5 के साथ मुठभेड़ से बचें
    5



    याद रखें कि समूह में अधिक लोग हैं, कम संभावना है कि कुछ हो जाएगा और अगर कुछ भी होता है, तो आपको नोटिस होने की संभावना कम होगी अधिक संभावनाएं तब होती हैं जब लोग जोड़े या अकेले होते हैं।
  • शीर्षक वाला छवि भूत और असाधारण चरण 6 के साथ मुठभेड़ से बचें
    6
    फिल्मों को भूतों के बारे में आपको सिखाई गई सभी चीजों के बारे में भूल जाओ सभी विशेषज्ञों का कहना है कि कोई भी भूतिया या असाधारण अभिव्यक्ति किसी इंसान की क्षति के लिए सीधे जिम्मेदार नहीं है। सिनेमा (विशेषकर रहस्यमय फिल्म) प्रतिक्रिया को प्राप्त करने के लिए अतिरंजित होती हैं
  • भूत और असाधारण चरण 7 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक
    7
    अगर आप धार्मिक हैं, तो आप को अपने धर्म का प्रतीक रखना चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि भूत इन प्रतीकों से बचते हैं। इसके अलावा, अगर आपका विश्वास मजबूत है, तो आप अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे
  • भूत और असाधारण चरण 8 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक
    8
    जानें कि आपको भूत देखने या सुनने के लिए आपको क्या करना चाहिए। क्षेत्र में अधिकांश विशेषज्ञ "पूछें और शाप" विधि में विश्वास करते हैं यदि आप कुछ सुनते हैं या देखते हैं जो आप समझा नहीं सकते हैं, तो पूछें कि आप क्या चाहते हैं। थोड़ी देर रुको यदि आपको जवाब नहीं मिला है और अभिव्यक्ति जारी है, तो सरासर और आक्रामकता के साथ शाप शुरू करें। पश्चिमी यूरोप के देशों से कई कहानियां भूतों को दूर करने के लिए अभिशाप को पेश करती हैं।
  • भूत और असाधारण चरण 9 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक
    9
    संदेहास्पद और तार्किक रहें दृष्टि और भूत कहानियों के बारे में संदेह रखें और हमेशा सब कुछ के लिए तार्किक व्याख्या की तलाश करें। कभी-कभी, चीजें ऐसी नहीं होती हैं जो वे दिखते हैं और मानव मन हमें धोखा देने के लिए पसंद करती हैं क्या आपने शोर सुना है? पाइप, चूहों, चमड़े, कीड़े, हवा, टेलीविजन, एक रेडियो जो ठीक से बंद नहीं हुआ और स्थैतिक होने के कारण शोर उत्सर्जित कर रहा था, यह सोचने के बजाए इसे निर्मित किया जा सकता था जो सब कुछ सोचो, एक आदमी वह अपनी चाकू, पालतू जानवर, पड़ोसियों को तेज कर रहा है एक बार एक व्यक्ति का मानना ​​था कि उसने अपने घर में नक्शेकदम सुनाया था, लेकिन बाद में उन्होंने महसूस किया कि लकड़ी के घर आमतौर पर शोर करते हैं क्योंकि तापमान में परिवर्तन के अनुसार लकड़ी फैलती है या घटती जाती है। "डरा नहीं करने की कोशिश करो"
  • युक्तियाँ

    • अगर ये चीजें आपको आसानी से डराती हैं, तो उस तरह की फिल्में न देखें, भले ही वे संदेह नहीं रखते हों एक भूत फिल्म देखकर एक सुझाव पैदा होगा - यह देखने के बाद, आप अजीब बातों को सुनने के लिए अधिक प्रबल होंगे और आप यह भी मानेंगे कि आप चीजों को देख रहे हैं, जब वास्तव में यह केवल आपके मस्तिष्क को याद है जो आपने पहले देखा था।
    • यदि आप अपने घर में शोर सुनाते हैं कि आप तुरंत पहचान नहीं सकते हैं, तो यह संभावना है कि यह भूत नहीं है, लेकिन एक चोर। सावधान रहें
    • इस विचार को कभी भी त्याग नहीं करें कि कोई मजाक बना सकता है अगर कोई जानता है कि आप इन चीजों को पसंद नहीं करते हैं, तो शायद वह मजाक के लिए आपको डराने की कोशिश कर रहा है
    • भूत कहानियों और हॉरर फिल्मों से बचने का प्रयास करें
    • यदि आपको बैठक मिलती है, तो डरे मत। रोशनी चालू करें, कंपनी की तलाश करें, उसके बारे में बात करें और क्या हुआ, इसकी व्याख्या करने के लिए तार्किक कारणों की कोशिश करें। न भूलें कि आंखों में वे हमें धोखा देना पसंद करते हैं एक सफेद पैकेज जिसे आप तुरंत पहचान नहीं सकते हैं वह एक पर्दा, एक तौलिया हो सकता है जो दरवाजा हैंगर या एक ऑप्टिकल भ्रम पर भी है। यदि आपने अपनी आँख के कोने से कुछ अजीब बात देखी है, तो आप शायद थके हुए हैं और सोने की जरूरत है
    • यद्यपि बहुत सारी चीजें हैं जिन्हें समझाया नहीं जा सकता है, भले ही भूत की मौजूदगी की पुष्टि करने के लिए कोई ठोस और 100% विश्वसनीय सबूत नहीं हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com