ekterya.com

लूटेराण माला की प्रार्थना कैसे करें

लुथेरन चर्च अपने सदस्यों को माला बेचने के लिए प्रोत्साहित करती है लुथेरान रोमन कैथोलिक के समान एक मालाकारी प्रारूप का पालन करते हैं

चरणों

ल्यूथरन रोजर चरण 1
1
क्रूस पर हस्ताक्षर करके और क्रॉस की साइन की प्रार्थना करें।

स्पैनिश: पिता और पुत्र और पवित्र आत्मा के नाम पर आमीन।

लैटिन: नामित पॅट्रिस एट फिली और स्पिरिटस संक्टि में आमीन।

  • आप यह कहते हैं के रूप में, अपने दाहिने हाथ अपने माथे को छू लेती है साथ जब आप कहते हैं "पिता", अपनी छाती को छूने जब आप कहते हैं "बेटा", अपने बाएं कंधे को छूने जब आप कहते हैं कि "आत्मा" और अपने दाएँ कंधे जब आप कहते हैं "पवित्र" स्पर्श करें।
  • ल्यूथरन रोजर चरण 2 में प्रार्थना करें
    2
    प्रेरितों के पंथ की प्रार्थना करो

    अंग्रेजी: मैं सर्वशक्तिमान सर्वशक्तिमान पिता, स्वर्ग और पृथ्वी के निर्माता, में विश्वास करता हूं। और यीशु मसीह ने अपने इकलौते पुत्र हमारे प्रभु, जो पवित्र आत्मा, वर्जिन मैरी, पोंटीयस पीलातुस के तहत सामना करना पड़ा से जन्मा द्वारा नियोजित किया गया था में, क्रूस पर चढ़ाया गया, मर चुका है और दफन कर दिया। वह अंडरवर्ल्ड में उतरा। तीसरे दिन, वह मरे हुओं में से गुलाब। वह स्वर्ग में चढ़ा और भगवान सर्वशक्तिमान पिता के दाहिने हाथ पर बैठा है। वहां से वह जीवित और मरे हुओं का न्याय करने के लिए आना चाहिए। मैं पवित्र आत्मा, पवित्र कैथोलिक चर्च, संतों का सहानुभूति, पापों की क्षमा, मांस का पुनरुत्थान और अनन्त जीवन में विश्वास करता हूं। आमीन।

    लैटिन: देम पैट्रम में सर्वव्यापी, क्रिएटोरम सीएली एट टेराई Iesum Christum में एट, Filium eius Unicum, Dominum Nostrum, कुई conceptus स्था Spiritu Sancto, natus पूर्व मारिया वर्जिनी, passus उप Pontio पीलातुस crucifixus, mortuus, एट sepultus, descendit विज्ञापन inferos, mortuis को tertia मरने resurrexit, ascendit विज्ञापन caelos, SEDET विज्ञापन dexteram देई Patris omnipotentis, venturus स्वतंत्र स्था एट mortuos iudicare जिंदा। Spiritum पवित्र, sanctam Ecclesiam catholicam, गर्भ गृह communionem, remissionem peccatorum, resurrectionem carnis, Vitam aeternam में मूलमंत्र। आमीन।

  • चित्रित किया गया ल्यूथरन रोजर चरण 3
    3
    पहले भुला खाते में, हमारा पिता प्रार्थना करता है

    स्पेनिश: हमारे पिता, जो स्वर्ग में हैं, आपका नाम पवित्र है। आपका राज्य हमारे पास आता है आपकी धरती पर स्वर्ग में भी ऐसा ही किया जाएगा। हमारी रोज़ रोटी, आज हमें दे दो, और माफ कर हमारे अपराध, साथ ही हम उन लोगों को क्षमा करते हैं जो हमें अपमान करते हैं और हमें परीक्षा में पड़ने न दें, परन्तु बुराई से हमें बचा ले। आमीन।

    लैटिन: पेटर नोस्टर, क्यूई स्स एल्लेस, आपके नाम के पवित्र नाम। Adveniat regnum tuum फिएट स्क्वंट्स टुआ, केयर एंड एट टेरा में Panem Nostrum quotidianum दा नोबिस hodie, एट dimitte नोबिस नोस्ट्रा sicut एट ओपन स्कूल debita dimittimus debitoribus nostris। और आप हमें तम्बू में प्रेरित करते हैं, हमारे लिए निडर हो जाओ। आमीन।

  • ल्यूथरन रोजरी चरण प्रार्थना
    4
    निम्न तीन खातों में से प्रत्येक में, यीशु प्रार्थना प्रार्थना करो।

    स्पैनिश: भगवान के पुत्र, भगवान यीशु, मुझ पर दया, पापी है

    लैटिन: डोमिन इज़ू क्रिस्टे, फ़िलि देई, मिसेरेरी मेई, पेसिकोटोरिस

  • ल्यूथरन रोजरी चरण प्रार्थना
    5
    अगले बड़े खाते में, डॉक्सोलॉजी "पिताजी को महिमा" कहते हैं

    स्पैनिश: पिता और पुत्र और पवित्र आत्मा की महिमा जैसा कि शुरुआत में था, अब और हमेशा के लिए, हमेशा के लिए आमीन।

    लैटिन: ग्लोरिया पैट्री एट फिलीओ एंड स्पिरिटि सांकतो जैसा कि सिद्धांत रूप में किया गया था, और कुछ समय के बाद और सामान्य रूप से सैकड़ों थे। आमीन।

  • ल्यूथरन रोजर चरण 6
    6
    रहस्य की घोषणा करें
  • रोज़गार के पहले खाते में प्रार्थना करें हमारा पिता.
  • निम्नलिखित दस खातों में से प्रत्येक में, कहते हैं यीशु प्रार्थना.
  • अगले बड़े खाते में, कहते हैं डॉक्सोलॉजी "पिताजी को महिमा".



  • चित्रित किया गया ल्यूथरन रोजर चरण 7
    7
    पिछले रहस्यों के लिए पिछले छह चरणों को दोहराएं जैसा कि आप माला के मोतियों के माध्यम से प्रगति करते हैं
  • Video: जानें मार्टिन लूथर 'प्रार्थना करने के लिए सरल तरीका'

    ल्यूथरन रोजर चरण 8
    8
    या तो एक प्रार्थना करो जय हो मैरी (ट्रेंट काउंसिल के सामने का संस्करण), का एक हिस्सा Magnificat o मार्टिन लूथर की ईश्वर की माता की ईसाई प्रशंसा।
  • चित्रित किया गया ल्यूथरन रोजर चरण 9
    9

    स्पेनिश:

    भगवान तुम्हें बचाने, मरियम, अनुग्रह से भरा - भगवान तुम्हारे साथ है धन्य हैं आप सभी महिलाओं में हैं और धन्य आपके गर्भ का फल है, यीशु। आमीन।

    लैटिन: एवे मारिया, ग्रेटिया प्लेना, डोमिनस टेकुम महिलाओं के लिए बेनेडिक्ट आप, और बेनेडिक्ट्स फ्रैक्टस ट्री, ईसास क्रिस्टोस। आमीन।
  • प्राप्रदाय लूथरन रोजर चरण 10 नाम वाली छवि
    10

    Video: Evangelicals और माला? माला प्रार्थना कैसे

    स्पेनिश:

    मेरी आत्मा प्रभु आवर्धित करता है, और मेरी आत्मा मेरे उद्धारकर्ता परमेश्वर में आनंदित होता है वह अपनी दासी की दीनता पर उसकी आँखें है के लिए है, इसलिए अब से सभी पीढ़ियों पर मुझे, धन्य फोन करेगा के लिए ताकतवर एक बड़े बड़े काम किया है मुझे: पवित्र जो लोग पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी को डर है पर उसका नाम, और दया है। वह अपने हाथ से ताकत दिखाई थी, वह गर्व मन से बिखरे हुए है शक्तिशाली करने के लिए सिंहासन से गिरा दी और, नीच भूख वह अच्छी बातें से भरा है और दूर खाली अमीर भेजा ऊपर उठा लिया। उन्होंने कहा कि इसराइल अपने सेवक सहायता प्राप्त, दया याद, के रूप में वह हमेशा के लिए हमारे पिता का वादा किया, इब्राहीम और उसके वंश को।

    लैटिन: Magnificat एनिमा विदेश मंत्रालय Dominum, एट exultavit स्पिरिटस देव Salvatore Meo, quia respexit humilitatem ancillae Suae में meus। ईसीसीई के लिए सबसे अच्छा पूर्व हॉक पर सभी generationes beatam dicent मुझे, quia fecit mihi मैग्ना qui potens स्था, एट गर्भगृह nomen eius, एट संततियों एट संततियों दया timentibus eum में eius।
  • प्रयु लूथरन रोजर चरण 11 नाम वाली छवि
    11

    स्पेनिश:

    हे धन्य वर्जिन, भगवान की माता, भगवान ने आपको कितना बड़ा सांत्वना दिखाया है, ताकि आप पर विचार कर रहे हो, फिर भी अनावश्यक और विनम्र। यह हमें यह विश्वास करने के लिए प्रोत्साहित करता है कि तब से उसने हमें गरीब और विनम्र नहीं छोड़ा, लेकिन कृपया अपने उदाहरण के अनुसार, हमें भी समझता है।
  • ल्यूथरन रोजर चरण 12
    12
    साथ समाप्त होता है क्रॉस का चिन्ह.
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दरअसल, आपको रोज़ी की ज़रूरत नहीं है। आप अपनी उंगलियों के साथ रोज़ी से प्रार्थना कर सकते हैं या गिनती के लिए कोई अन्य विधि का उपयोग कर सकते हैं।
    • आप एक घटना के बारे में उभरते घबरा रहे हैं, केवल अपने मन में एक decenario (उर्फ दीनार या दशक) पाठ करता है, जबकि गाड़ी चला या एक कतार में अपनी बारी का इंतजार कर। यह जानकर कि यीशु मसीह तुम्हारे लिए है, बहुत आराम है
    • उस व्यक्ति के लिए एक दशक का जिक्र करें, जिसकी आवश्यकता है। "ओह, हे प्रभु, मैं (उस व्यक्ति का नाम), क्योंकि (परिस्थिति है जिसके लिए आप प्रार्थना करते हैं) द्वारा इस decenario माला उठा": तुम सब करने की ज़रूरत है decenario के अंत के रूप में इस पर उस व्यक्ति का नाम का उल्लेख है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com