ekterya.com

कैसे एक ईसाई विवाह के लिए पूछने के लिए

आपके हाथों में भगवान का आशीर्वाद है, लेकिन आप उसके हाथ से कैसे पूछ सकते हैं? क्या आपको रोमांटिक, केंद्रित, आकस्मिक या औपचारिक होना चाहिए? एक ईसाई लड़का अपने प्रिय ईसाई दुल्हन को कैसे प्रस्तावित करेगा? यह जटिल लग सकता है, लेकिन अगर आप केंद्र में मसीह और सच्चाई को बनाए रखते हैं, न केवल आपका प्रस्ताव सफल होगा, इसलिए आपका विवाह होगा!

चरणों

एक ईसाई विवाह चरण 1 के लिए प्रस्तावित छवि
1
वह अपने पिता की अनुमति के लिए पूछता है बाइबिल, जब तक दोनों टाई टाई नहीं करते, तब तक आपके पिता आपके संरक्षक हैं। सुनिश्चित करें कि वह आपको आशीर्वाद देता है! नोट: यदि आपके पिता इस बारे में निष्क्रिय हैं, तो आप एक चाचा, भाई, दादा, पादरी आदि की तलाश कर सकते हैं। मैं लड़की को अच्छी तरह जानता हूं और मैं उसकी सहमति दे सकता हूं
  • एक ईसाई विवाह चरण 2 के लिए प्रस्तावित शीर्षक छवि
    2
    सोचें कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है दो। क्या कोई खास जगह है जहां आप कई यादें एक साथ मिलती हैं, एक फिल्म जिसे आप दोनों प्यार करते हैं या एक गीत जिसे आप दोनों बिना जी नहीं सकते हैं? क्या आप जानते हैं कि वह प्रस्ताव घटना में प्यार करती है, तो उस पर अमल करने का प्रयास करें। क्या आपको सागर पसंद है? उसे अपने परिवार के साथ अवकाश में आमंत्रित करें और वहां प्रस्ताव पेश करें। क्या आपको फुटबॉल पसंद है? उसे अपने पसंदीदा टीम के खेल में ले जाएं
  • Video: गरीब लड़की की कराई शादी

    एक ईसाई विवाह के लिए प्रस्तावित छवि चरण 3
    3
    रचनात्मक रहें! हॉलीवुड और पॉप संस्कृति के लिए धन्यवाद, प्रस्तावों के बारे में लड़कों की रोमांटिक चालें और रहस्य दुनिया भर की लड़कियों द्वारा ज्ञात हैं। सुनिश्चित करें कि उस समय वह प्रस्ताव के लिए प्रतीक्षा नहीं कर रही है उदाहरण के लिए, उसे अपने परिवार के साथ समुद्र तट पर ले जाएं वे दो साल के लिए डेटिंग कर रहे हैं शायद इस समय एक प्रस्ताव की प्रतीक्षा नहीं कर रहा है! हालांकि, ऐसा मत करो जब आप चांदनी में समुद्र तट पर चलते हैं, केवल आप दो होते हैं शायद प्रतीक्षा करें, कम से कम थोड़ा सा इसके बजाय, मछली पकड़ने की यात्रा पर प्रस्ताव करें जहां आप वास्तव में उसे और आपके परिवार को एक पिकनिक स्थल पर ले जाते हैं। उसे आश्चर्य! (वैसे, लड़कियां चतुर हैं, उन्हें पता है कि जब आप कुछ योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप आश्चर्यचकित हैं!)
  • एक ईसाई विवाह कदम 4 के लिए प्रस्तावित छवि शीर्षक
    4
    क्लासिक हो अपने पसंदीदा टीम के गेम में नाचोस स्थिति में प्रस्ताव न करें। आप कक्षा, फेंकने और पीछे के दरवाज़े के बाहर शूरवीर फेंकने के बाद भी कुछ अद्भुत कर सकते हैं।
  • एक ईसाई विवाह के लिए प्रस्तावित छवि चरण 5
    5



    वास्तविक रहें आप जो करना चाहते हैं उससे अलग कुछ मत करना या आपको संदेह करना है कि आप कुछ पर निर्भर हैं।
  • एक ईसाई विवाह के लिए प्रस्तावित छवि चरण 6
    6
    महत्वपूर्ण है और अपने जीवन में शादी (उदाहरण के लिए, अपने दादा उनके चाचा, भाई, पुरुषों आदि से पूछो) कैसे वे अपने प्रस्ताव बनाया यह आपको कुछ विचार दे देंगे, और अगर परिवार एक "सगाई की परंपरा" है, पता है कि यह क्या है चाहता हूँ।
  • एक ईसाई विवाह के लिए प्रस्तावित छवि शीर्षक चरण 7

    Video: हनुमानजी ने कैसे अर्जुन,भीम और बलराम का घमंड तोडा | ARJUN,BHIM,BALRAM's EGO BROKEN Full Episodes

    7
    आखिरकार, जब आप एक घुटने पर होते हैं (भगवान के अलावा अन्य किसी से पहले घुटने नहीं लें), उस क्षण तक पहुंचें, तो मसीह को याद रखो बेशक, आप बताओ कि कितना यह आप का मतलब है और कहा कि सबसे सुंदर महिला आप जानते हैं, लेकिन उसे दिखाना यीशु अपने प्रेम का आधार है कि ताकि आप जानते हैं कि आप स्थिर रहे हैं। कहो तरह बातें "मुझे विश्वास है भगवान ने हमें एक साथ लाया," "मैं के रूप में मसीह चर्च", "क्योंकि मसीह ने हम को कभी नहीं छोड़ेंगे, मैं तुम्हारे साथ मेरे जीवन के बाकी खर्च उदाहरण देना", "मेरा मिशन परमेश्वर की महिमा लाने के लिए प्यार करता है प्यार करना चाहता हूँ, और मुझे विश्वास है कि दो लोग एक से ज्यादा उस मिशन को बेहतर ढंग से पूरा कर सकते हैं, "" आपकी सुंदरता देवत्व है, "आदि।
  • एक ईसाई विवाह के लिए प्रस्तावित छवि स्टेप 8
    8
    जब आप हां कहते हैं, तो उसे किसी को देने का सबसे बड़ा गले लगाओ। आप समझौता के लिए अपने पहले चुंबन की बचत कर रहे हैं, तो अब यह उसकी पूरी भावना के चुंबन करना एक अच्छा समय होगा! अगर आप शादी के दिन का इंतजार कर रहे हैं तो आलिंगन ठीक होगा।
  • क्रिश्चियन विवाह के लिए प्रस्तावित चित्र शीर्षक 9
    9
    अगले दिन कुछ विशेष करें कि उसे दिखाएं कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं फूल भेजें हमेशा एक क्लासिक इशारा है, एक अच्छा पत्र की तरह, या काम करने के लिए दोपहर का भोजन ले। उसे दिखाओ कि वह किसी पुरुष से मसीह के सेवक के साथ शादी करने से पछतावा नहीं करेगा।
  • युक्तियाँ

    Video: क्या यीशु मसीह हिन्दू धर्म के भगवान् विष्णु के अवतार हैं? Was Jesus an Avatar of Vishnu?

    • बहुत जटिल या सुरुचिपूर्ण न लगें, जब तक कि ईवेंट की आवश्यकता न हो (यदि आप किसी नृत्य में प्रस्ताव बनाने जा रहे हैं, उदाहरण के लिए, आपको टक्सोदो की आवश्यकता होगी
    • वास्तविक रहें
    • बहुत बढ़िया नहीं होना चाहिए
    • अपने आप को रहो नर्वस करने की कोशिश न करें या उन्हें पता चल जाए कि आप कुछ चीजों की साजिश रच रहे हैं।
    • यीशु को याद दिलाएं, क्योंकि वह वह है जो वास्तव में मायने रखता है उसके साथ प्रार्थना करना हमेशा अच्छा होता है
    • रचनात्मक रहें
    • अभ्यास करें कि आप अग्रिम में क्या कहेंगे यह पल जैसे द्रव और संभव के रूप में यादगार बना देगा।
    • क्लासिक हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com