ekterya.com

कैसे न्यडिज़्म का अभ्यास करें

नग्नतावाद, यह भी प्रकृतिवाद के रूप में जाना घर में और सार्वजनिक रूप से नग्नता के एक जीवन शैली है और संपर्क में है के साथ शरीर अपने आप को और अन्य लोगों को अपने समुदाय में respetándote। कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह कामुकता की तुलना में स्वतंत्रता के बारे में अधिक है और यह एक बहुत ही मुक्ति और संतोषजनक आंदोलन हो सकता है जिसमें आप शामिल हो सकते हैं। यदि आप नस्लवादी आंदोलन में रुचि रखते हैं और अपने विचारों को कैसे व्यवहार में रखना चाहते हैं, तो चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1

नूडिज़्म को समझना
प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 1 नामक छवि
1
ध्यान रखें कि न्यडिज्म आपको प्रकृति के करीब लाने में मदद कर सकता है। बिना किसी कारण के कुछ न्यडिस्ट्स प्रकृतिवादी कहते हैं। न्यडिज्ज प्राकृतिक स्थिति पर लौटने और प्रकृति के अनुरूप होने के बारे में है। समुद्र तट पर, जंगल में या प्राकृतिक वातावरण में नग्न होना आपकी वास्तव में प्रकृति का अनुभव कर सकता है। नग्नता के सबसे मुक्तिदायक पहलुओं में से एक अपने नग्न शरीर पर तरंगों या सूरज को महसूस कर सकता है।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 2 नामक छवि
    2
    ध्यान रखें कि नग्न होने के नाते यौन होने का मतलब नहीं है बेशक, कई लोगों के लिए यह सोचना स्वाभाविक है कि जब कुछ लोग कपड़े के बिना इकट्ठा होते हैं तो कुछ अनुचित हो सकता है। हालांकि, ज्यादातर लोग जो न्यडिस्ट आंदोलन का पालन करते हैं, वे इस बात पर भरोसा नहीं करते हैं कि अपने कपड़े छोड़ने के बारे में कुछ स्वाभाविक यौन संबंध हैं। वे केवल विश्वास करते हैं कि यह उन्हें स्वयं को मुक्त करने और अपने प्राकृतिक राज्य में लौटने में मदद करता है, वे केवल उस बारे में परवाह करते हैं
  • नग्न होने के नाते न्यडिस्टों के लिए स्वाभाविक रूप से कामुक नहीं है वे यौन विचारों के बिना नग्न शरीर को देखने के लिए इस्तेमाल करते हैं।
  • इसके अलावा, आपको यह नहीं सोचना चाहिए कि, एक न्यडिस्ट होना चाहिए, आपके शरीर को सही होना चाहिए या बहुत ही आकर्षक लगाना चाहिए। Nudists सभी आकृति और आकार के शरीर है
  • यद्यपि अपने दोस्तों और परिवार को नग्न होने के लिए प्रेरक होने की ज़रूरत हो सकती है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि वे चंचल होने का अर्थ रखते हैं, यह वह जीवन शैली है जो बहुत से लोग चुनते हैं।
  • हालांकि, कुछ नग्नता वाली संधियां हैं जो अधिक यौन हैं अपने विशेष समुदाय के नडिस्ट्स को यह देखने के लिए सुनिश्चित करें कि आपकी जीवन शैली में क्या ज़रूरतें हैं।
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़्म चरण 3 नामक छवि
    3
    ध्यान रखें कि नग्नता आपको स्वतंत्र महसूस कर सकती है। नग्न होने से आपको अपने बचपन के स्व वापस आने में मदद मिल सकती है, ताकि आप उस व्यक्ति को याद कर सकें जब आप कपड़ों को पहनने से पहले नग्न और खुश हुए। यह एक बहुत मुक्तिपूर्ण भावना है न्यडिज्म आपको उस शुद्ध और लापरवाह संस्करण पर वापस लौटने में मदद कर सकता है, साथ ही आपको एक सुखद माहौल में खुश और स्वतंत्र महसूस करने में मदद कर सकता है।
  • सोचें कि हमारे जीवन कितने जटिल हो गए हैं कपड़े, गहने, जूते और इतने सारे ऑब्जेक्ट चुनने के लिए सिर्फ खुद को होना कठिन होता है
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 4 नामक छवि
    4
    ध्यान रखें कि ज्यादातर न्यडिस्ट्स हर समय नग्न नहीं हैं। आपको यह विचार हो सकता है कि न्यडिस्ट्स लोग हैं जो किराने की दुकान में, एक मूवी थियेटर में या परिवार की घटनाओं में नग्न हैं। हालांकि, कई नडि़स्टियों में आम तौर पर सामान्य नौकरियां होती हैं और जब वे आम तौर पर लोगों के बीच में होते हैं, भले ही वे हमेशा एक सुरक्षित वातावरण में अपने कपड़े उतारने के अवसर तलाश रहे हों।
  • न्यडिस्ट होने के लिए प्रतिबद्ध होने का मतलब यह नहीं है कि आपके सभी कपड़े निकाल दें इसका मतलब है कि जब संभव हो तो नग्न होने का अवसर लेना।
  • भाग 2

    घर पर न्यडिज्म का अभ्यास करना
    प्रैक्टिस न्यूडिज़्म चरण 5 में छवि का शीर्षक
    1
    यदि आप अकेले नहीं रहते हैं, तो अपने साथ रहने वाले लोगों की सीमा का सम्मान करें। यद्यपि आप अपने माता-पिता, भाइयों, बहनों या अपने सभी कमरे के दोस्तों और उनके मेहमानों के सामने नग्न कूदना चाहते हैं, लेकिन उन लोगों के सामने नग्नता का अभ्यास नहीं माना जाता है जो असहज महसूस करते हैं। यदि आप उन लोगों के साथ रहते हैं जो कहते हैं कि वे आपके साथ रूममेट की तरह नग्न होने के साथ सहमत हैं, तो जब भी आप चाहते हैं तब आप नग्न हो सकते हैं। हालांकि, अगर आपके माता-पिता या भाई-बहन की तरह लोग आराम से नहीं हैं, तो आप अपने खुद के कमरे या अपने घर के बाकी हिस्सों में नग्नता का अभ्यास कर सकते हैं जब आप जानते होंगे कि कोई भी नहीं होगा।
    • अपनी प्रतिक्रियाओं को मापने के लिए जिन लोगों के साथ आप रहते हैं उनके साथ एक ईमानदार और फ्रैंक बातचीत करें बेशक, आपके लिए अपने विश्वासों का अभ्यास करना महत्वपूर्ण है, लेकिन आप दूसरों की स्वतंत्रता के खिलाफ भी प्रयास नहीं करना चाहते हैं
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़्म चरण 6 के शीर्षक वाला छवि
    2
    यदि आप अकेले नहीं रहते हैं, तो अपने घर में अन्य लोगों से जुड़ने के लिए बात करें। यदि आप उन लोगों के साथ रहते हैं जिन्हें आंदोलन में रुचि हो सकती है, तो आप अपने नंदीवादी जीवन शैली में शामिल होने के लिए उन्हें आमंत्रित करने के लिए एक स्पष्ट बातचीत कर सकते हैं। अगर आपको नक्सलवाद के बारे में बहुत कुछ पता नहीं है, तो आप पहले से थोड़ा परेशान हो सकते हैं, लेकिन जब आप उन्हें आंदोलन के विश्वासों के बारे में शिक्षित करते हैं और पता है कि क्या न्यडिज़ज़्म है, तो आप बेहतर महसूस कर सकते हैं।
  • यदि आप शामिल नहीं होना चाहते हैं, तो आग्रह करने में कोई मतलब नहीं है। न्यडिज्ज ऐसा कुछ है जिसे लोगों को केवल तभी करना चाहिए यदि वे वास्तव में सहज महसूस करते हैं
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 7 नामक छवि
    3
    अपने पड़ोसियों की आंखों से दूर रहें अपने पड़ोसियों के लिए सम्मान से, यदि आप अपने घर में नग्नता का अभ्यास करते हैं, तो आपको पर्दे बंद रखने की कोशिश करनी चाहिए। यार्ड नग्न में बाहर जाना उचित नहीं है, जब तक कि आप एक अलग खेत में न हों या किसी अन्य ग्रामीण क्षेत्र में न हों। आप सोच सकते हैं कि यह नग्न होने के मजाक में एक बाधा है, लेकिन यह आपको सम्मानित तरीके से अपने विश्वासों का अभ्यास करने में मदद करेगा।
  • अगर आपके पास दरवाजे की घंटी बजती है, तो भी आपके हाथ में स्नान वस्त्र होना चाहिए। आप डीलर या पड़ोसी को गलत धारणा नहीं देना चाहते हैं।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 8 नामक छवि
    4
    नग्न बनाओ जिसे आप सामान्य रूप से करते हैं अब मज़ा शुरू कर सकते हैं! एक बार जब आप जानते हैं कि आप अकेले हैं या कोई भी आपकी नग्नता से असुविधाजनक नहीं है और एक बार जब आप अपने पड़ोसियों की नज़रों से बाहर हैं, तो आप अपने दैनिक कार्यों को नग्न रूप से शुरू कर सकते हैं। आप नाश्ते की तैयारी कर सकते हैं, टेलीविजन देख सकते हैं, एक परीक्षा के लिए अध्ययन कर सकते हैं, मित्रों को बुला सकते हैं, बिल्ली के साथ खेल सकते हैं, नृत्य कर सकते हैं या कपड़े के बिना कर सकते हैं जो आप आमतौर पर पहनेंगे। यह न्यडिज्म का मजा हिस्सा है: जब आप स्वतंत्र महसूस करते हैं तो आप आमतौर पर क्या करते हैं
  • बेशक, आपको स्नान करना, अपने हाथ धोने और चीजों को साफ करना जारी रखना चाहिए कि क्या आप नग्न हैं या नहीं। यह साफ और ताज़ा होना महत्वपूर्ण है, चाहे आप तैयार हों या न हों
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    सो जाओ नग्न एक न्यडिस्ट होने की सबसे बड़ी खुशियों में से एक को अपने शरीर के खिलाफ शीट और गद्दे ताजा लग रहा है। असल में, बहुत से लोग नूडिस्ट्स नहीं हैं जो कपड़ों के बिना सोते हैं यदि आप न्यडिज्म के अभ्यास के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो यह आपके लिए चमक का समय हो सकता है, खासकर यदि आप अकेले सोते हों सीजन के आधार पर, अपने घर को आरामदायक तापमान पर सेट करें या खिड़की खोलें, और जब आप सोते हैं तो मस्तिष्क का आनंद लें।
  • यदि आप कमरे के साथ रहते हैं और आप रात के बीच में बाथरूम जाने पर उन्हें डरा नहीं करना चाहते हैं, तो आपको दरवाजे पर एक बागे लटका देना चाहिए ताकि आप इसे जल्द से जल्द ले सकें यदि आवश्यक हो।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप घर पर नग्न होने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो एक अधिक अनुकूल स्थान पर जाएं। आप घर पर नग्न होने की कोशिश की है, लेकिन आप बहुत अपने घर में अन्य लोगों के द्वारा ही सीमित लगता है, पड़ोसियों के निर्णय या सामान्य रूप में स्वतंत्रता की कमी, यदि आप एक अधिक एकांत जगह पर ले जाने के जहां कम लोगों को देखते हैं तो शायद आप बेहतर होगा कि अपमान या आप अपने विश्वासों को साझा करने वाले लोगों के साथ जहां रह सकते हैं
  • बेशक, अगर आप अकेले जीने के लिए बहुत ही छोटे हैं, तो आपको स्वतंत्र होने या बस चालने के लिए पर्याप्त जिम्मेदार होने का इंतजार करना चाहिए।
  • भाग 3

    पारिवारिक न्यडिज्म का अभ्यास करना
    प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    1



    पारिवारिक न्यडिज्म के अभ्यास के आस-पास बहस पर सचेत रहें आप एक परिवार के रूप में न्यडिज्ज का अभ्यास करना चाह सकते हैं क्योंकि आप चाहते हैं कि आप, आपके पति या पत्नी और अपने बच्चों को अपने शरीर के साथ स्वतंत्र और शांति महसूस करें। यह एक बड़ा कारण है, लेकिन, इससे पहले कि आप शुरू हो जाएं, आपको उन लोगों से सावधान रहना चाहिए जो मानते हैं कि ये बच्चों को नडिस्ट्स के रूप में बढ़ाने के लिए अनैतिक हो सकता है - कुछ के लिए यह यौन शोषण भी है। अंत में, आपको यह तय करना होगा कि आपके परिवार के लिए क्या सही है, जबकि यह सुनिश्चित कर लें कि आपके बच्चे कुछ नहीं करते जो वे आराम से नहीं कर रहे हैं
  • प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 12 नाम की छवि
    2
    उत्तेजक नग्नता से शुरू करें यदि आप अपने पूरे परिवार को क्यूबा में परिवर्तित करना चाहते हैं, खासकर यदि आपके पास छोटे बच्चे हैं, तो आपको सावधान रहना चाहिए। आप कपड़ों के दस परतों को पहनने से नहीं जा सकते हैं ताकि हर किसी को घर का कपड़ा न पाया जाए। इसके बजाय, आपको अपने परिवार को कम कपड़ों का इस्तेमाल करने और यहां तक ​​कि अधिक नग्न होने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए ताकि वे कूदने से पहले अपने शरीर के साथ आराम कर सकें।
  • यदि आपके बच्चे स्नान के दौरान नग्न हैं, तो इस तथ्य पर ज्यादा ध्यान न दें।
  • आप अपने बच्चों को भी नग्न रहने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं यदि वे इसके साथ सहज हैं।
  • बेशक, एक बार जब आप यह करना शुरू करते हैं, आपको स्पष्ट करना चाहिए कि यह आपके द्वारा संचालित गतिशील है, लेकिन बाहरी दुनिया की उम्मीद नहीं है। अपने बच्चों को यह देखते हुए कि घर पर नग्न रहने स्वीकार्य है, जबकि यह बाहर नहीं हो सकता।
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़्म चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने परिवार को सहज महसूस करें यदि आप एक परिवार के रूप में न्यडिज़्म का अभ्यास करना चाहते हैं, तो आपको उन्हें यह महसूस करना चाहिए कि वे कैसा हैं और कैसे दिखते हैं। उन्हें सुंदर लग रहा है, अपने शरीर पर हँसते नहीं रहें और उन्हें प्रशंसा दें ताकि वे महसूस कर सकें कि वे अंदर और बाहर के दोनों अद्भुत लोग हैं। यद्यपि नग्नता यौन नहीं है और यह आपके पति को कहे जाने के बारे में नहीं है कि आप नंगे कैसे दिखते हैं, आपको लोगों को उन लोगों को प्रोत्साहित करना चाहिए जो वे हैं।
  • अपने घर में सकारात्मक माहौल रखते हुए अपने परिवार के सदस्यों को नग्न होने के लिए प्रेरित करने में मौलिक हो सकता है। हालांकि रचनात्मक आलोचना सकारात्मक है, आपको नकारात्मक और सकारात्मक और रचनात्मक रूप से विकसित होने के लिए अपने परिवार को प्रोत्साहित करने से अधिक सकारात्मक होने पर ध्यान देना चाहिए।
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़्म चरण 14 का शीर्षक चित्र
    4
    न्यडिज्ज को प्राकृतिक लगता है एक और चीज जो आप कर सकते हैं वह आपके घर में नग्नता बना रही है। यदि लोग कपड़े नहीं पहनते हैं, तो उस पर कोई टिप्पणी नहीं करें या इसके बारे में बात करें कि इसके लिए कुछ कपड़ों को लेना कितना बढ़िया है, इसके बदले, स्वाभाविक रूप से इसका इलाज करें यह आपके परिवार के सदस्यों को अपनी छवि के बारे में बहुत ही अवगत महसूस करने के लिए रखेगा और उन्हें महसूस होगा कि यह सबसे "सामान्य" चीज है जो वे कर सकते हैं।
  • यदि आप और आपके परिवार के सभी लोग मेज के चारों ओर बैठे हैं, तो यह कार्य करें कि यह कहने के बजाय पूरी तरह से सामान्य है कि यह कितना अच्छा है कि हर कोई एक साथ नग्न है। यदि कुछ स्वाभाविक है, तो इसके लिए ध्यान आकर्षित करना आवश्यक नहीं है।
  • प्रैक्टिस न्यूडिज़म चरण 15 नामक छवि
    5
    न्यडिज्ज प्रायोगिक बनाओ आप अपने परिवार को सिखा सकते हैं कि न्यडिज्ज न केवल प्राकृतिक है, लेकिन व्यावहारिक है आपको हर समय कुछ के साथ लड़ने की ज़रूरत नहीं है। आपको एक मिलियन नए कपड़े खरीदने की ज़रूरत नहीं है और आप को छोड़ने के बाद ही आपको इसके बारे में चिंता करना होगा यदि यह गर्म दिन है, तो आपको तापमान कम नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि आप नग्न होने पर आप ताजा स्वाभाविक रूप से महसूस करेंगे।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 16 नामक छवि
    6
    एक परिवार के रूप में इसे करो बिना किसी चिंताओं या समस्याओं वाले लोगों की संख्या एक परिवार के रूप में नंदीवाद का अभ्यास करने में आपकी सहायता कर सकती है। यदि हर कोई सहज है और घर पर इसे एक साथ करते हैं, तो वे स्वतंत्रता के लिए प्यार से संबंधों को मजबूती देंगे, जो नग्नता का अर्थ है। बेशक, आपको अपने बच्चों को यह कहना इतना सहज महसूस करना चाहिए कि वे स्वीकृति नहीं देते हैं या कि वे उस जीवन शैली में शामिल नहीं होना चाहते हैं - आपको उनकी जरूरतों का सम्मान करना चाहिए और उन्हें मजबूर करना चाहिए।
  • भाग 4

    घर के बाहर न्यडिज्ड अभ्यास
    प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 17 नामक छवि
    1
    एक न्यडिस्ट समुदाय में शामिल हों यदि आप वास्तव में एक न्यडिस्ट बनने में रुचि रखते हैं, तो आप उन लोगों के एक समुदाय में शामिल हो सकते हैं जो नग्न होने के अपने अधिकारों को बनाए रखने और नंगेपन को सुरक्षित रूप से संचालित करने में रुचि रखते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं, तो आप एएएनआर (अमेरिकी एसोसिएशन फॉर न्यडिस्ट रिकिएटेशन, इंग्लिश में अपने परिवर्णी शब्द के लिए) में शामिल हो सकते हैं। ये संगठन आपको स्वस्थ क्लब, निजी घरों, समुद्र तटों और अन्य स्थानों को ढूंढने में सहायता करेंगे, जहां आप निजतावाद को सुरक्षित तरीके से अभ्यास कर सकते हैं।
    • समुदाय में शामिल होने से आप अपने विश्वासों के बारे में कम महसूस कर सकेंगे और आपको अधिक समान विचारधारा वाले लोगों से मिलने में मदद करेंगे।
    • यद्यपि अधिकांश न्यडिस्ट्स स्वतंत्र और प्रकृति के साथ तालमेल होने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, फिर भी ऐसे कुछ समुदायों हैं जो यौन उद्देश्यों के लिए नग्नता को प्रोत्साहित करते हैं। अगर यह आपके लिए नहीं है, तो जांचते समय सावधान रहें
  • प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 18 नामक छवि
    2
    एक समुद्र तट या एक न्यडिस्ट होटल खोजें आपके क्षेत्र में समुद्र तटों या न्यडिस्ट होटल खोजने के लिए आपको एक क्लब के सदस्य होने की आवश्यकता नहीं है। यदि आपको ऐसा स्थान मिल सकता है जो अपने आप को स्वीकार करने और अपने स्वयं के व्यक्तित्व का सम्मान करने के अपने विचारों से मेल खाता है, तो आप न्यडिज्ज का अभ्यास करने और अधिक समान विचारधारा वाले लोगों से मिलने के लिए और जगह ढूंढ सकेंगे।
  • यदि आप एक परिवार के रूप में न्यडिज्ज अभ्यास करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि सभी उम्र के लोग समुद्र तट या होटल में प्राप्त करें
  • प्रैक्टिस नूडिज़म चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    न्यडिस्ट छुट्टी लें हाल के वर्षों में, इस प्रकार का अवकाश शिविर बहुत लोकप्रिय हो गया है। बहुत से लोग हमेशा उस स्थान पर नग्न होने में सहज महसूस नहीं करते हैं जहां वे रहते हैं, हालांकि वे न्यडिज्म के अभ्यास के लिए एक नए देश या शहर जाने का विचार पसंद करते हैं। आप अपने क्षितिज का विस्तार कर सकते हैं जो होटल की खोज कर रहे हैं जो नुडिस्ट्स के लिए हैं और पूरी सप्ताह न्यूडिस्ट लाइफस्टाइल का आनंद ले रहे हैं।
  • आप सामान्य अवकाश वेबसाइटों की समीक्षा कर सकते हैं और आपके लिए उपयुक्त होटल ढूंढने के लिए "न्यडिस्ट अवकाश" की खोज कर सकते हैं या आप विशिष्ट वेबसाइटों का उपयोग कर सकते हैं जो आपको सही न्यडिस्ट गंतव्य ढूंढने में सहायता कर सकते हैं।
  • कुछ लोग अपने घरों के पास के स्थानों में सार्वजनिक रूप से न्यडिज्ज का अभ्यास करने का विरोध करते हैं, क्योंकि वे किसी को जानते हुए भी डरते हैं। यदि आप सैकड़ों किलोमीटर दूर हैं, तो यह चिंता गायब हो जाएगी।
  • प्रैक्टिस नूडिज़्म चरण 20 का शीर्षक चित्र
    4
    विदेशों में नग्न होने के अवसरों का पता लगाएं। हालांकि आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अपनी नग्नता के साथ किसी भी यात्री या पड़ोसी को अपमान न करें, अगर आप चुप और पृथक जगहों को सार्वजनिक रूप से नग्न होने के लिए पा सकते हैं, तो यह आपकी नग्नता का अभ्यास करने में आपकी सहायता कर सकता है। इसमें एक पृथक झील में नग्न तैराकी, एक दूरदराज के स्थान पर डेरा डाले हुए और एक नदिकता का अभ्यास किया जा सकता है (यदि अनुमति है) या दूरदराज के खेत या किसी अन्य पृथक साइट पर न्यडिज्ज का अभ्यास करना शामिल है।
  • बस सुनिश्चित करें कि आप अपने देश में किसी भी कानून को तोड़ नहीं सकते हैं। हालांकि यह सार्वजनिक स्थान पर नग्न होने के लिए गैरकानूनी नहीं है, अर्कांसस जैसे राज्यों या ईरान जैसे देशों में ननयवाद का अभ्यास अवैध है।
  • युक्तियाँ

    • धीरे धीरे जाओ, आप अपने आप को एक अजीब स्थिति में नहीं ढूंढना चाहते हैं।
    • अपने erections के साथ धैर्य रखें, क्योंकि कुछ बिंदु पर, आप उन्हें नग्न होने के लिए बंद कर देंगे।

    चेतावनी

    • उस व्यक्ति पर न्यडिज्ज न करें जो इसे समझ में नहीं आता है या जिनके पास खुले दिमाग नहीं है।
    • अपनी यौन गतिविधियों की आवृत्ति कम करके अपनी नग्नता को अपने यौन आवश्यकताओं से अलग रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com