ekterya.com

तलाक के बाद अपना पहला नाम कैसे उतारने के लिए

तलाक के बाद अपना पहला नाम पुनर्प्राप्त करना एक औरत के लिए एक समृद्ध कदम हो सकती है सौभाग्य से, कानूनी तौर पर अपना प्रथम नाम ठीक करना आसान है, लेकिन नए आईडी कार्ड पाने में थोड़ी देर लगता है और आपके खाते आपके नए नाम के तहत हैं।

चरणों

Video: कभी राजेश खन्ना ने ऑडिशन के लायक भी नहीं समझा था इस सुपरस्टार को !

लीक बैक मैडेन नाम शीर्षक से छवि तलाक चरण 1 के बाद
1

Video: श्रीराम आरती उतारने से इस्लाम से खारिज क्यों ? देखिये मुस्लिम जानकारों के जवाब #JanSansad में

न्यायाधीश को बताएं कि आप अपना पहला नाम पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं तलाक की कार्यवाही के दौरान न्यायाधीश आप अपने मायके का नाम पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं बताओ। न्यायाधीश बताने के लिए वास्तव में क्या आप अपने नए नाम चाहते हैं सुनिश्चित करें।
  • लेज़र बैक मेडेन नाम शीर्षक से छवि तलाक चरण 2 के बाद
    2



    अपने तलाक डिक्री की एक प्रति प्राप्त करें जज में तलाक की डिक्री में आपका नाम बदल शामिल होगा
  • जब तलाक डिक्री जारी किया जाता है, आम तौर पर आप इस दस्तावेज़ की एक प्रतिलिपि प्राप्त करते हैं। आप एक प्रति प्राप्त नहीं करते हैं, तो अपने वकील से एक पूछ सकते हैं या न्यायालय लिपिक की प्रमाणित प्रति का अनुरोध।
  • एक बार जब जज उसमें नाम परिवर्तन के साथ तलाक की सजा सुनाता है, तो आपका नाम कानूनी तौर पर बदल जाएगा।
  • लीक बैक मेडेन नाम शीर्षक से छवि तलाक के चरण 3 के बाद

    Video: योगी राज में मुलायम के घर पहला छापा पड़ गया ! INDIA NEWS VIRAL

    3
    नए पहचान दस्तावेजों का अनुरोध करें भले ही आपका नाम अदालत के आदेश से कानूनी तौर पर बदल दिया गया हो, फिर भी आपको यह अनुरोध करके नए पहचान दस्तावेजों को प्राप्त करना होगा कि वे आपका नाम बदलते हैं।
  • आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, सबसे महत्वपूर्ण कार्यालयों जिसके साथ आप अपना नाम बदलने आप सामाजिक सुरक्षा प्रशासन (एसएसडी) और मोटर वाहन विभाग (DMV) कर रहे हैं। दोनों एजेंसियों को अपने कार्यालयों में जाने के लिए व्यक्तिगत रूप से अपने रिकॉर्ड पर अपना नाम बदलने के लिए कहेंगे और नई पहचान पत्र जारी करेगी। आप के साथ और अपने पूर्व नाम के साथ अपने तलाक डिक्री पहचान दस्तावेजों की एक प्रति किया जाता है।
  • क्रेडिट कार्ड कंपनियों, बैंकों, डाकघर, पासपोर्ट कार्यालय, बीमा कंपनियों, आदि के साथ अपना नाम बदलें
  • आपको किसी भी कंपनी या एजेंसी को सूचित करना होगा जो आपको पत्राचार भेजता है या आपको एक पहचान पत्र बताता है जिसने आपका नाम बदल दिया है। ऐसा करने के लिए, इन संगठनों को फोन, मेल या उनके वेब पृष्ठों पर जाकर व्यक्तिगत रूप से संपर्क करें।
  • चेतावनी

    • आप आप अस्वीकार अगर आप खपत आपके क्रेडिट कार्ड में परिवर्तन नहीं करते, एक बार अपने ड्राइवर का लाइसेंस या अन्य पहचान पत्र अपने मायके का नाम है हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com