ekterya.com

किसी अन्य संस्कृति से किसी के साथ विवाह को कैसे प्रबंधित करें

कई बार विवाह का विचार एक विचार है जो डर, विफलता का डर, अन्य व्यक्ति के लिए इंतजार कर रहा है, न होने का डर का कारण बनता है, यह डर है कि दूसरे व्यक्ति ऐसा न हो कि आप जो इंतज़ार कर रहे थे वह न हो। यह समस्या थोड़ी मजबूत महसूस करती है जब यह अन्य व्यक्ति किसी अन्य संस्कृति के अंतर्गत आता है, अलग रिवाज है, एक अलग भाषा बोलता है - लेकिन यह आपकी ज़रूरत के लिए सही उपाय है क्या करना है? यहां हम आपको सुझावों की एक श्रृंखला देते हैं, जो आपको आशावाद और कई आत्मविश्वास के साथ स्थिति का सामना करने में मदद कर सकते हैं।

चरणों

शादी 2 1060 शीर्षक वाली छवि
1
सबसे पहले आपको यह समझना चाहिए कि शादी अपने आप से मर रही है, कुछ नहीं के लिए यह कहा जाता है कि "वेदी पर जाना" आपको उन चीजों को छोड़ने के लिए तैयार होना चाहिए जिनसे आप प्यार करते हैं, जो कुछ खुश हैं।
  • 2
    व्यक्ति को अपने परिवार का परिचय दें और उसे [उसे] बातचीत करने और देखने के लिए कि आप कैसे बड़े हुए हैं, आपके पास क्या मूल्य हैं, आपकी प्राथमिकताएं और जीवन का आपका दर्शन है। ऐसा मत सोचो कि परिवार अलग-अलग जगहों पर रहता है, यदि वह आपके परिवार को उसी तरीके से प्यार करने में सक्षम है, तो सबसे ज्यादा संभावना यह है कि उनका प्यार बिना शर्त होगा।
  • Video: Documentary Khamsa/Marc Almodovar, full movie

    3
    अपने परिवार के करीब आओ, अपना सर्वश्रेष्ठ देने और नई चीजों को खोजने के लिए तैयार रहें - उनमें से कई आपको खुश नहीं कर सकते हैं या आपको अजीब लग सकते हैं यदि एक परिवार की दूरी पर था या दोनों बहुत टेलीफोन बातचीत में संलग्न होने या ई-मेल के माध्यम से संपर्क बनाए रखने के लिए दिलचस्प है, मत भूलना पैकेज पूरा हो गया है कि, आप अपने पूरक प्लस राजनीतिक माता-पिता की एक जोड़ी ले लो।
  • 4

    Video: Q&A on Swadeshi Muslims

    बातें, जो आपको या कि आपको लगता है नहीं संभाल करने में सक्षम हो जाएगा चिंता आप जीवन के उनके रास्ते के बारे में पसंद नहीं है के बारे में अपने साथी से बात करें, अपने विचार व्यक्त करने के डर मत बनो बेहतर उन विवरण जल्दी ही बाद में की तुलना में हल कर रहे हैं है।
  • 5
    अपनी पसंद की चीजों के साथ एक सूची बनाएं और उन चीजों को जो आप दूसरे व्यक्ति की संस्कृति के बारे में नहीं पसंद करते हैं और अपने घर के लिए एक नई संस्कृति बनाएं।
  • 6



    भाषा बाधा को तोड़ने के लिए प्रयास करते हैं, शायद अतिरिक्त समय उनकी भाषा का अध्ययन करना होगा, लेकिन यह अच्छा है जब वे एक साथ कर रहे हैं वे या तो भाषा बोल सकते हैं कि है, तो वे जहाँ भी "घर" जीने के लिए किया जाएगा।
  • 7
    साथ में, और जीवन वे चाहते हैं, जहां वे रहते हैं, जहां वे चाहते हैं कि उनके बच्चों को पैदा होने के लिए नेतृत्व तैयार किया गया है उचित मानदंडों के आधार पर, वे उन्हें कैसे शिक्षित होगा, कि वे किस तरह बच्चों दोनों भाषाओं, आदि बात कर देगा
  • 8
    डरो मत, हर दिन याद रखें कि आप कभी भी पूरा नहीं होंगे यदि वह व्यक्ति आपकी ज़िंदगी में नहीं आएगा, तो भगवान का धन्यवाद करें और इसके लिए आपको सबसे अच्छे स्थान पर जाने दें।
  • 9
    ऐसे जोड़ों को ढूंढें जिन्होंने इसी तरह की स्थिति का सामना किया है और सफलता हासिल की है, इसलिए वे आपको कुछ रहस्य दे सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 11042008367
    10
    अन्य संस्कृति से जुड़ें: व्यंजनों, वाक्यांशों और इस तरह की चीज़ों को जानें, ताकि आप अपने पार्टनर को प्यार करने लगे।
  • युक्तियाँ

    • आप अपने आप को मिल जाए एक स्थिति का सामना करना पड़ आपको लगता है कि आप नियंत्रित नहीं कर सकते, कुछ आपको लगता है कि आप कभी नहीं acostubrarías, आप इसे व्यक्त करने और नहीं इसे स्वीकार बस क्योंकि अभी या बाद में समय अपने झुंझलाहट व्यक्त करने के लिए और इस समस्या का कारण हो सकता है चाहिए।

    चेतावनी

    • ऐसा मत सोचो कि संस्कृति को अपनाने से आपको अपनी पहचान खोनी चाहिए, आपका पार्टनर आपको इस लेख को साझा करना चाहता है और साथ में इन चरणों का पालन करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com