ekterya.com

अपने बच्चे को चलने के लिए कैसे सिखें

अपने बच्चे को क्रॉल और रोल और चारों ओर सब कुछ या कालीन के नीचे देखें काफी पुरानी चलने के लिए है और अभी भी नहीं करने के लिए शुरू कर दिया है, और आप हताश कर रहे हैं, के इसके बारे में कुछ करते हैं! सुझाव हम आपके बच्चा चलने के लिए मदद करने के लिए प्रदान करते हैं पढ़ें।

चरणों

छिपकर आपका बच्चा चलना कदम 1 शीर्षक वाली छवि
1
उसे प्रोत्साहित करें अपने पसंदीदा खिलौने में से एक के लिए देखो, एक दूरी है कि यह चाल को प्राप्त करने में विफल रहता है और वापस चलता है उसका पीछा करना अपने बच्चे के सामने डाल दिया। इसे उस जगह पर रखें जहां आपके बच्चे को पकड़ने का एक तरीका है ताकि यह बंद हो जाए अगर वह गिर जाए
  • इमेज शीर्षक से सिखाओ आपका बेबी टू वाइक स्टेप 2
    2
    इसे सुरक्षित रखें एक कमरे में जहां अपने बच्चे को तेज किनारों या वस्तुओं है कि सिर पर खत्म हो गया और चिपकाया ट्रिप कर सकते हैं, क्योंकि यह चोट पहुंचा सकते हैं और अस्पताल के आपातकालीन विभाग में खत्म हो सकता है के साथ चीजों की जरूरत नहीं होगी के लिए देख रहे हैं। यही कारण है कि फर्श को मुश्किल नहीं होना चाहिए, जैसे कि लकड़ी, धातु या टाइलें (चेतावनी अनुभाग में हम क्यों समझाते हैं)।
  • आप 3 रजाई डाल सकते हैं और अपने बच्चे को उन पर चलने के लिए उन्हें फर्श पर समायोजित, इसलिए यदि आप गिर चोट होने की संभावना नहीं है। संयोजकों के नीचे कुछ भी नहीं छोड़ना सावधान रहें, और ये उन वस्तुओं के नजदीक नहीं हैं जो आपका बच्चा उनके साथ तोड़ सकता है या छड़ी कर सकता है।



  • इमेज शीर्षक से सिखाओ आपका बेबी टू वाॉक स्टेप 3

    Video: ध्यान लगाकर पढ़ाई कैसे करें | How to Study with Full Concentration | Awal

    3
    उसे मदद करो अपने बच्चे को ध्यान में कई खिलौने आकर्षित करेगा, तो उन सब को एक उचित ऊंचाई पर कमरे में चारों ओर जगह ताकि आप उन्हें जब उन्हें की ओर चल पहुँच सकते हैं। टेडी भालू की तरह महान खिलौने के लिए खोज रहे, प्लास्टिक वे आप का समर्थन है जब आप ले सकते हैं और यह गिर जाते हैं और कुछ के साथ छड़ी कर सकते हैं देना नहीं है के रूप में के रूप में कोई छोटी। एक वॉकर उपयोगी अपने बच्चे खड़े हो जाओ और कुछ पर झुकाव चलना के लिए हो सकता है।
  • छिपकर आपका बच्चा चलना कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: कंप्यूटर या लैपटॉप चलाना कैसे सीखें - पार्ट 2 | लैपटॉप Kese chalaye

    Video: कैसे करे बच्चे की बोलने में मदद (12-18 month) | Help baby to communicate easliy

    एक अन्य सुझाव आप अपने बच्चे को एक प्लास्टिक की कार में रख सकते हैं ताकि आप बिना किसी चोट के आसपास घूम सकें। एक cochechito कि आपके बच्चे के वजन का समर्थन कर सकते हैं और कोई संभावना नहीं पिछड़े या आगे गिरने से कि अपने बच्चे को नहीं है के लिए देख रहे हैं।
  • चेतावनी

    • अपने घर के फर्श जहां आप अपने बच्चे चलते हैं मिट्टी के बरतन या धातु है, तो इससे दूर छोटे से हाथ और नहीं पकड़, रहने पास, चादरें डाल रजाई भी अगर अपने बच्चे घायल हो जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com