ekterya.com

अपने ससुराल वालों को आपसे प्यार कैसे करें

आप अपने जीवनसाथी के साथ एक सुखी जीवन जीते हैं, वास्तव में यह एक बात के अलावा आदर्शवादी है, भयानक ससुराल वालों यह हमेशा की तरह एक ही कहानी है, आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, जब आप उन्हें चाहते हैं शायद उनका मानना ​​है कि आप पर्याप्त नहीं हैं या आपको लगता है कि आप नहीं हैं "आप फिट" परिवार में शायद आप दुर्घटना से क्रिसमस का पेड़ जला दिया और अभी भी उस घटना से ठीक नहीं हो नीचे आपको उन्हें अपने पक्ष में रखने के लिए एक मार्गदर्शक मिलेगा।

चरणों

आपकी तरह कानून बनाओ चित्र जैसा आप चरण 1
1
अपने पति या पत्नी के साथ समस्या के बारे में बात करें यदि कोई है जो आपके ससुराल वालों को जानता है, तो यह आपके पति या पत्नी है आपको यह जानने की कोशिश करनी चाहिए कि वे क्या करते हैं और जो लोग लोगों के बारे में पसंद नहीं करते हैं, उन्हें पता है कि आप उनके साथ रहने से कैसे कार्य करें। कहने के लिए, आप यह महसूस कर सकते हैं कि आपके ससुराल वालों को पसंद नहीं है "बहुत अच्छा"।
  • आपकी तरह कानून बनाओ चित्र की तरह आप चरण 2

    Video: अगर लड़की आपसे प्यार ना करती हो तो उससे हां कैसे करवाए ??

    2
    उन्हें सम्मान के साथ व्यवहार करें जब तक आप कुछ भयानक किया है (अपने पति या पत्नी या कि प्रकृति के कुछ अच्छा व्यवहार नहीं) की तरह, आप उन्हें सम्मान के साथ व्यवहार करना चाहिए। सम्मान अधिक हो जाता है, हो सकता है कि वे आपके साथ अधिक खुले क्यों हैं
  • आपकी तरह कानून बनाओ चित्र जैसा आप चरण 3
    3
    विनम्रतापूर्वक अधिनियम यदि आपके पास एक बुरा रवैया है, तो उनके लिए आपको स्वीकार करना कठिन होगा। हालांकि, अगर आप जैसे शब्दों का प्रयोग करते हैं "कृपया" और "धन्यवाद", वे आपको एक मैत्रीपूर्ण और सुलभ व्यक्ति के रूप में देखेंगे
  • छवि अपना शीर्षक बनाएं जैसे आप चरण 4
    4
    मुस्कुराओ और कार्य करें जैसे कि आप उन्हें देखकर खुश हैं। ये हर बार उन्हें आप को देखने के लिए प्रोत्साहित करेंगे और आपको यह देखना देगा कि आप अनुकूल हैं।
  • Video: ससुराल में याद रखेंगी ये 7 बातें तो खुशियों से भर जाएगा जीवन।




    आपकी तरह कानून बनाओ चित्र जैसा आप चरण 5
    5
    ऐसे उपहार लाएं जो आपके ससुराल में रुचि ले सकें उपहार आपको यह दिखाने का एक शानदार तरीका है कि आप किसी से कितना प्यार करते हैं पता करें कि आपके ससुराल वालों को किस तरह की चीजें पसंद हैं और उन्हें उपहार दें सुनिश्चित करें कि आप जन्मदिन याद रखें
  • आपकी तरह कानून बनाओ चित्र जैसा आप चरण 6
    6
    अपने ससुराल वालों से बात करें आप विभिन्न विषयों के बारे में बात कर सकते हैं क्या वे आम में है के बारे में बात, यह हवा में तनाव को हटा दें और देखना चाहते हैं कि बहुत सी बातें वे आम में है चकित हो जाएगा। तर्कों से बचें क्योंकि वे आपके खिलाफ किसी प्रकार का क्रोध बन सकते हैं।
  • आपकी तरह कानून बनाओ चित्र जैसा आप चरण 7
    7
    उनके साथ आराम महसूस करें यदि आप तनाव और असुविधाजनक कार्य करते हैं तो वे उसी तरह कार्य कर सकते हैं। आपके ससुराल से अगर आप दूर से काम करते हैं और आपको लगता है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं तो आपको नाराज हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    Video: प्यार को भुलाने के लिए क्या करें || What to do to forget love

    • अपने दूसरे आधे से पूछें कि उनके माता-पिता वे सुनिश्चित करें कि उन लोगों के साथ चर्चा की है और उसके बाद उनकी समस्याओं को हल कर लिया है की अच्छी पक्ष जानना चाहते हैं, तो वे जानते हैं कि कैसे।
    • रिलैक्स। वे आपके जीवन में बड़ी समस्या नहीं हैं और वे तुम्हें मार नहींेंगे। अगर वे वास्तव में आपसे दुर्व्यवहार करते हैं, तो उनसे पूछें कि आप क्या पसंद करते हैं या पसंद करते हैं
    • यदि वे देखते हैं कि आप अपने पति या पत्नी को खुश करते हैं, तो वे इसे कुछ सकारात्मक रूप में देखेंगे। अपने पति के सामने अच्छी तरह से व्यवहार करें।
    • अपनी रुचियों में शामिल होने की कोशिश करें: वे जो पेय पसंद करते हैं या फुटबॉल के बारे में सीखते हैं यह बहुत संभावना है कि वे आपके लिए भी ऐसा करेंगे।
    • भूल न करें कि उनके बारे में आपके बारे में ऐसा ही संदेह हो सकता है। शायद वे चाहते हैं कि आप उन्हें पसंद करें लेकिन उन्हें नहीं पता कि यह कैसे करना है। बस स्थिति को स्वीकार करें और अपने आप को - खुद को आराम और प्रेरित करें। याद रखें कि आपका पति उस घर से आया था, इसलिए वहां कुछ समान होना चाहिए ताकि आप उनके साथ हो सकें।

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    चेतावनी

    • जब तक आपकी ससुराल में बहुत स्पष्ट किया गया है कि वे पसंद नहीं है (उदाहरण के लिए, यदि आप स्पष्ट रूप से कहा गया है), तो आप उन्हें पूछना क्या आप आप के लिए, वास्तव में, यह हो सकता है कि आप चाहते हैं चाहता हूँ बनाने के लिए क्या करना चाहिए करना चाहिए लेकिन यह दिखाने का एक अजीब तरह से आप अशिष्ट लग रहे करने के लिए है।
    • कभी-कभी यह हो सकता है कि आप अपना सम्मान और दयालुता नहीं कमा सकते। वास्तव में, आप उन्हें बदलने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए आपको अपना दूरी रखना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com