ekterya.com

एक स्टोरीबोर्ड शादी फोटो एलबम कैसे बनाएं

स्टोरीबुक-प्रकार की शादी के एल्बम शादी के दिन की कहानी को पुनः बनाए रखने और अपने सबसे महत्वपूर्ण क्षणों को उजागर करने का प्रयास करते हैं। इस कारण से, फोटो कालानुक्रमिक क्रम में रखे जाते हैं और शीर्षक पृष्ठों पर जोड़े जाते हैं, ये कह रहा है कि क्या हो रहा है या किसके द्वारा पृष्ठ समर्पित है उदाहरण के लिए, "रहस्योद्घाटन", "द दूल्हा", आदि। सिद्धांत रूप में, किसी भी शादी के एल्बम, भले ही यह एक "निर्मित सेटअप" या किसी अन्य प्रकार की शादी के एल्बम के बावजूद, एक कहानी-पुस्तक विवाह एल्बम हो सकता है सामान्य तौर पर, एक कहानी कहने से शादी के एल्बम को पढ़ने के लिए मजेदार बना देता है यह आलेख निर्देशों को निर्देश देता है कि आपकी कहानी पूरी होने के लिए किन भागों का हिस्सा होना चाहिए और वर्षों में शादी के एल्बम्स के निर्माण के पेशेवरों द्वारा बनाए गए मानकों को पूरा करना चाहिए।

चरणों

मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्बम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
शादी के निमंत्रण के स्कैन के साथ अपना एल्बम शुरू करें आम तौर पर, आप अपने विवाह के निमंत्रण के डिजाइन और पाठ में बहुत कल्पनाएं डालते हैं इसलिए, यह एल्बम में इसे शामिल करने के लिए दया नहीं होगी इसके अलावा, इसमें एक अन्य प्रकार की यादगार जानकारी होती है (यानी, शादी की तिथि, स्थान) जो इसे प्रथम पृष्ठ के लिए एक महान तत्व बनाता है
  • Video: शादी के फोटो से वीडियो एल्बम कैसे बनाये

    मेक अ स्टोरीबोर्ड वेल्डर अल्बम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    दुल्हन और दुल्हन (आमतौर पर दुल्हन के साथ शुरू) की तैयारी के लिए निम्नलिखित पृष्ठों को समर्पित करें। इस खंड को "द ड्रेस", "द लीग", "द रेव्हेन्यू", आदि जैसे उप-धाराओं में आवश्यकतानुसार, उपविभाजित किया जा सकता है।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: शादी का वीडियो kaise बनाये मोबाइल से | मोबाइल के लिए सबसे अच्छा सॉफ्टवेयर मोबाइल से एल्बम शादी तस्वीर बनाने

    3
    कुछ पन्नों के साथ जारी रखें जो शादी की पार्टी दिखाते हैं। इसमें अपने माता-पिता, दुल्हन के साथ दुल्हन, अपने पुरूषों के साथ दुल्हन, सभी परिवार के सदस्यों को एक साथ जोड़ा जा सकता है।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेडिंग एल्बम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    जगह प्रस्तुत करने के लिए कुछ पृष्ठों का उपयोग करें फोटो प्रस्तुत कर सकते हैं: एक जगह के रूप में, मेहमान के लिए कुर्सियां, वह जगह जहां पुजारी युगल से शादी करने जा रही है और खूबसूरत सजावट के कई हिस्सों में है।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    समारोह पर अतिरिक्त जोर दें समारोह, अधिकांश जोड़ों के लिए, उनकी शादी का सबसे भावपूर्ण और यादगार हिस्सा है। इसलिए, आवश्यक पन्नों के रूप में इस समय न्याय करने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। मत भूलो: दुल्हन और दूल्हे के द्वार, पुजारी का भाषण, पहला चुंबन, अंगूठी, पाठकों।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेडिंग एल्बम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    विभिन्न संयोजनों में मित्रों और परिवार के साथ समूह फ़ोटो के साथ जारी रखें समारोह के तुरंत बाद क्षण में कई अच्छे फोटो बनते हैं, क्योंकि हर कोई अभी भी बहुत उत्साहित है और बहुत कम घबराता है
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 7 नामक छवि



    7
    उत्सव मनाएं एल्बम का अगला भाग उत्सव पर ध्यान केंद्रित करेगा। यह, समारोह की तरह, आमतौर पर जगह के लिए समर्पित कम से कम एक पृष्ठ के साथ शुरू होता है। आप बाहर से जगह, प्रवेश द्वार, तालिकाओं की सजावट, बुफे और, जो हमेशा बहुत सजावटी है, दिखा सकते हैं: शराब की भरी चश्मा इस पृष्ठ को कमरे में प्रवेश करने वाले खुश जोड़े (और मेहमान) के फोटो के साथ जोड़ा जा सकता है
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    टेस्ट्स और भाषणों के लिए कम से कम एक पृष्ठ छोड़ दें दुल्हन और दुल्हन की तस्वीरों को अपने भाषण देते हुए सुनिश्चित करें। आप अपने टेबल पर विभिन्न समूहों के अतिरिक्त फोटो के साथ पृष्ठ को पूरक कर सकते हैं।
  • मेक अ स्टोरीबोर्ड वेयरिंग एल्ग्यू स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    9
    सुनिश्चित करें कि आप खुश जोड़े के पहले नृत्य के साथ एक पृष्ठ शामिल करते हैं। आप मां और बेटे, पिता और बहू, मां और दामाद आदि के पिता और बेटी की तस्वीरें जारी रख सकते हैं। नृत्य।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्बम चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    केक का कटौती दिखाने के लिए अगले पृष्ठ का उपयोग करें यह सबसे अच्छा काम करता है यदि केक पहली बार बरकरार है, दुल्हन और दुल्हन की तस्वीर के बाद पहली कटौती करने के बाद, एक मजेदार दृश्य के बाद दुल्हन और दुल्हन को पहला टुकड़ा खाने दिखा।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्ग्यू स्टेप 11 नामक छवि
    11

    Video: शादी एल्बम 12x36- चादर kaise बनाये हिन्दी video..free मुख्य sikho

    कुछ अजीब तस्वीरों को शामिल करता है जो दुल्हन को अपने गुलदस्ता को फेंकते हैं और प्रेमी को अपने निलंबनों को फेंकते हैं (यदि वह एक है)। गुलदस्ता और उड़ान लीग और उन लोगों को पकड़ने वाले जादू वाले लोगों के साथ कुछ अच्छी तस्वीरें हैं तो यह हमेशा अच्छा लगेगा।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्ब्यू स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    12
    विभिन्न फोटो के लिए निम्नलिखित पृष्ठों का उपयोग करें यहां आप शादी के विभिन्न चरणों के यादृच्छिक फ़ोटो रख सकते हैं।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्ग्यू 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    दुल्हन और दूल्हे को समर्पित एक या दो पृष्ठों के साथ एल्बम को समाप्त करें अगर प्रेमी अपनी प्रेमिका को फैंसी कार में ले लेता है, तो अब उसे दिखाना चाहिए। वे खुश जोड़े के हाथों (शायद पृष्ठभूमि में एक अच्छा सूर्यास्त के साथ) के कई रोमांटिक तस्वीरों की सेवा करेंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com