ekterya.com

कैसे एक फारसी बिल्ली दूल्हे के लिए

सभी बिल्लियों में, फारसी सबसे बाल वाले हैं उन्हें अक्सर अपने संवारने की व्यापक देखभाल की आवश्यकता होती है, और उनके सौम्य स्वभाव और तैयार होने के लिए उनके निपटान के कारण उन्हें आसानी से ब्रश करना आसान होता है। ये बिल्लियों को इस देखभाल से प्यार है और आपको पता चल जाएगा कि वे दोबारा तैयार होने के लिए तैयार हैं, और अनगिनत बार फ़ारसी बिल्लियों को एक अच्छी गुणवत्ता वाली स्टील ब्रश की जरूरत है ताकि अपने बाल पतले करने के लिए निचली परत को हटा दिया जाए, ऊपरी परत स्वस्थ छोड़ दें और इसे कम मात्रा में ले जाया गया है। उन्हें इस प्रकार की निजी व्यवस्था बनाने से आपकी सुंदर और स्वर्गदूतों को बाल दिखाई देगा। वे छोटे और अद्भुत प्राणी हैं! यदि आप अक्सर इसे कंघी, यह एक ट्रॉफी बिल्ली है और एक सुरुचिपूर्ण उपस्थिति है। फारसी बिल्ली एक बहुत लोकप्रिय नस्ल है, लेकिन इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए। बदले में, सिर्फ इसलिए कि वह जानता है कि वे उसका ख्याल रखते हैं, आप शो के लिए उपस्थिति और आज्ञाकारिता देंगे। फारसी बिल्लियों जानते हैं कि वे सुंदर हैं यह एक पालतू जानवर के रूप में एक महान नस्ल है!

चरणों

पुरूष का चित्र एक फ़ारसी कैट चरण 1
1
एक अच्छी गुणवत्ता वाला स्टील ब्रश खरीदें (यह कि स्टील थिसल बहुत दूर नहीं हैं)।
  • Video: Dhik Ta Na Na - Laadla | Udit Narayan, Poornima | Anil Kapoor & Sridevi

    पुरूष का चित्र एक फ़ारसी बिल्ली चरण 2
    2
    जब तक वह आपके साथ सहज महसूस न करे तब तक अपनी बिल्ली को कैरेट करने के बारे में जानें।
  • पुरूष का चित्र एक फ़ारसी बिल्ली चरण 3
    3
    एक बार जब आप अपनी बिल्ली को पकड़ने के लिए तकनीक में महारत हासिल कर लेंगे, तो आप इसे ब्रश कर सकते हैं।
  • पुरूष का चित्र एक फ़ारसी कैट चरण 4

    Video: अमेजिंग बिल्ली डांस

    4



    जब तक निचली परत गायब नहीं हो जाती, तब तक बिल्ली को फिर से ब्रश करना जारी रखें। आम तौर पर, आप यह देख सकते हैं कि प्रक्रिया कितनी हो जाती है जब जब आप इसे ब्रश करते हैं और ब्रश में कितने बालों का पता चलता है तो बिल्ली गुदगुदी नहीं करती।
  • पुरूष का चित्र एक फ़ारसी कैट चरण 5
    5
    यदि ब्रश पर कोई बाल नहीं है तो कई बार इसे पारित करने के बाद इसका मतलब है कि निचली परत को हटा दिया गया था।
  • पुरूष का चित्र एक फ़ारसी कैट चरण 6
    6
    एक बार जब आप निचली परत को हटा देते हैं, तो ऊपरी परत स्वस्थ होती है और अगर आपको इसकी देखभाल हर तीन हफ्ते में होती है तो उसे कम करने की आवश्यकता होती है।
  • पुरूष का चित्र एक फ़ारसी कैट चरण 7
    7
    छोटे कैंची की एक जोड़ी लें और गुदा के चारों ओर बालों को काट लें ताकि उनको खत्म कर सके, जो आसानी से मल पर चिपका सकते हैं। फारसी बिल्लियों आमतौर पर गुदा क्षेत्र के आसपास भरा हुआ मल के नाम से जाना जाता है, और संभवतः बालों की मात्रा के कारण संक्रमण से ग्रस्त हो सकता है। यह सफाई हर 3 सप्ताह में आवश्यक है, भले ही आप इसे पूरी तरह से ब्रश न करें।
  • पुरूष का चित्र एक फ़ारसी बिल्ली चरण 8

    Video: गोंडी गीत तै नाना मोर नाना रे( डोंगरगढ़)

    8
    गुर्दे के गुदा क्षेत्र को मुक्त रखने के लिए गुदा के पीछे के पैरों के पीछे के क्षेत्र में बालों को काटने के लिए कैंची या ट्रिमर्स का उपयोग करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com