ekterya.com

कैसे एक पिल्ला अपनाने के लिए

क्या आप एक नया कुत्ता चाहते हैं? इस प्रक्रिया में एक कुत्ते के जीवन को बचाने की संभावना पर विचार करें। दत्तक ग्रहण एक पालतू जानवर की दुकान से एक कुत्ते को खरीदने का एक बढ़िया विकल्प है और अक्सर एक ब्रीडर से एक कुत्ते को खरीदने से सस्ता है।

पहले विचार करें कि आपकी कैरियर की शैली किस तरह की होगी यदि आप किसी विभाग में रहते हैं, तो एक बहुत बड़ा आपसे समस्याएं पैदा करेगा, आपके लिए चिहुआहुआ होना बेहतर होगा। फिर, अपने इलाके में अपने कुत्ते के आश्रय में जाओ। ये कुत्तों और अधिक आज्ञाकारी हैं, क्योंकि वे छोड़ दिया गया है और प्यार की आवश्यकता है आप पालतू जानवरों की दुकान पर जा सकते हैं, लेकिन आप जोखिम उठाते हैं कि कुत्ते की उत्पत्ति अवैध है विक्रेताओं के झूठ के कारण निर्देशित न करें, जब वे आपको बताते हैं कि कुत्ते क्यों दिखता है, या उन्हें खेद है कि अगर वे आपको बताते हैं कि यह आखिरी एक है जो उन्होंने छोड़ दिया है। उनको पूछें कि आप पिल्ला के साथ खेलें और इसे देखें अपने पैरों की जांच करें, जो मजबूत और मजबूत होना चाहिए वापस गुलाबी होना चाहिए और चोटों से मुक्त होना चाहिए। और अंत में, आपकी नाक साफ होनी चाहिए और द्रव स्राव के बिना।

चरणों

छवि शीर्षक एक पिल्ला चरण 1 अपनाने
1
पालतू जानवरों की दुकान पर जाएं या कुछ असाधारण करें और नगरपालिका केनेल में जाएं और एक कुत्ता को दूसरा मौका दें।
  • छवि शीर्षक एक पिल्ला चरण 2 अपनाने
    2
    पिल्ले देखें
  • छवि शीर्षक एक पिल्ला कदम 3 अपनाने
    3
    प्रत्येक कुत्ते के साथ बातचीत करें इसका मतलब है उन्हें लोड करने और उनके साथ खेलना।
  • छवि शीर्षक एक पिल्ला कदम 4 अपनाने



    4
    एक पिल्ला चुनें जो बहुत खुश या डरे नहीं दिखता है एक है जो उत्सुक है चुनें
  • छवि शीर्षक एक पिल्ला कदम 5 अपनाने
    5
    बधाई! अब आपके पास एक नया पिल्ला है
  • Video: महाराष्ट्र : पारंपरिक खेती छोड़कर अपनाया मुर्गी पालन

    छवि शीर्षक से एक पिल्ला चरण 6 अपनाने
    6

    Video: हिन्दुओं कैसे बढ़ाते है कट्टरपंथी मुस्लिमों की जनसंख्या ? हिन्दुओं के होश उड़ा देगी यह वीडियो !

    जब भी आप कर सकते हैं, एक जानवर को घर देने के बदले घर लाने वाले प्रजनकों की सहायता करें। बस कुत्ते के आश्रय में जाने के लिए एक दिन का समय ले लो और देखें कि क्या आप एक पिल्ला के साथ प्यार में पड़ जाते हैं जो आपको अपने निविदा के साथ दिखता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने बजट को ध्यान में रखें सुनिश्चित करें कि आपके पास एक पालतू जानवर अपनाने से पहले पशु चिकित्सा यात्राओं, उपचार और भोजन के लिए बिलों को कवर करने के लिए धन है।
    • क्या आप अपने कुत्ते को प्रत्येक रात कम से कम एक घंटा चलने के लिए ले जा सकते हैं? यह एक नई परिवार गतिविधि हो सकती है जो आपके कुत्ते के व्यायाम की सहायता करेगी।
    • अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करना उसके साथ जीने का एक अच्छा तरीका है, साथ ही साथ खराब व्यवहार को समाप्त करने का एक तरीका भी हो सकता है।

    चेतावनी

    • एक कुत्ते को नगरपालिका केनेल से बचाने के लिए केवल एक जिम्मेदार ब्रीडर से एक पिल्ला खरीदने से ज्यादा काम और समय की आवश्यकता हो सकती है। एक बचाया कुत्ते लोगों के साथ आक्रामक हो सकता है
    • एक कुत्ते के थूथन पर न जाएं। मैं तुम्हें काट सकता था
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com