ekterya.com

कैसे एक पिल्ला ऑनलाइन सुरक्षित रूप से खरीदने के लिए

यदि आप एक पिल्ला ऑनलाइन खरीदने का फैसला करते हैं, तो यह सावधानी बरतने का भुगतान करता है आप कुत्तों के दुराचार का समर्थन किया जा सकता है, एक पिल्ला मिल में खरीदारी और यहां तक ​​कि आप भी एक कुत्ता जो दुरुपयोग की जरूरत नहीं है एक धोखाधड़ी करने वाले विक्रेता के साथ काम कर रहा हो सकता है। सबसे पहले, सबसे अच्छा सिफारिश एक स्थानीय बचाव समूह पर एक जानवर की गोद लेने पर विचार करना है, लेकिन अगर आपको लगता है कि विकल्प नहीं है, इन चरणों आप एक पिल्ला ऑनलाइन ढूंढने में सहायता करेगा।

चरणों

एक पिल्ला ऑनलाइन सुरक्षित खरीदें चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
ऐसे स्कॅमरों से सावधान रहें जो बहुत कम कीमतों की तलाश में लोगों का लाभ उठाते हैं और जिनके पास सामान्य कीमतों का भुगतान करने के लिए पर्याप्त धन नहीं होता है, जो कि एक निश्चित दौड़ पर जोर देता है।
  • एक पिल्ला ऑनलाइन सुरक्षित खरीदें
    2
    ध्यान रखें कि स्कैमर्स चोरी की तस्वीरों के साथ ऑनलाइन विज्ञापन देते हैं, यह बताते हुए कि जो लोग दिखाई देते हैं वे उनके पिल्ले हैं उन्होंने इन तस्वीरों के साथ ऑनलाइन वेबसाइट भी रखीं आम तौर पर, प्रामाणिक प्रजनकों छवियों की रक्षा करते हैं और उन पर वॉटरमार्क का उपयोग करते हैं। कभी-कभी स्कैमर्स वॉटरमार्क को धूमिल करने की कोशिश करते हैं या बस फोटो का इस्तेमाल करते हैं। यदि एक ब्रीडर के नाम से एक वॉटरमार्क दिखाई देता है, तो ब्रीडर को ऑनलाइन देखें और उसे सीधे संपर्क करें। इस तरह, आप यह सुनिश्चित करेंगे कि असली ब्रीडर वह है जो आपको पिल्ला के लिए बेचता है और स्कैमर नहीं करता है।
  • एक पिल्ला ऑनलाइन सुरक्षित खरीदें चरण 3 शीर्षक वाली छवि



    3
    किसी भी परिस्थिति में "वेस्टर्न यूनियन" या "मनीग्राम" के माध्यम से किसी को भी पैसे नहीं भेजते हैं अगर कुछ गलत हो जाता है, तो ये सेवाएं नहीं वे आपको अपना पैसा वापस पाने में मदद करेंगे। Scammers खरीदारों से प्रत्यक्ष बैंक हस्तांतरण से पैसे चोरी करने के लिए पेपैल खातों का उपयोग करें, फिर उनके पेपैल खाते बंद करो और भागो तो आपको पेपैल के जरिए धन हस्तांतरण नहीं करना चाहिए।
  • एक पिल्ला ऑनलाइन सुरक्षित खरीदें चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: WHAT IS KAYLA SO EXCITED ABOUT? | We Are The Davises

    4

    Video: अब बैंक खाता खोलने के लिए भी आधार जरूरी

    आप एक पिल्ला ऑनलाइन खरीदने के लिए चुनते हैं, तो यह एक कंपनी पिल्ले, जो ब्रीडर की पूर्ववृत्त सत्यापित करेंगे, पिल्ला की जांच के लिए देख उपयोग करने के लिए सिफारिश की है, यह सुनिश्चित करेंगे कि cahorro की वंशावली क्रम में है और टीकाकरण वर्तमान हैं। इसके अलावा, यह आपको कुछ भाषाई प्रश्नों के साथ और परिवहन के साथ, यदि आवश्यक हो, मदद करेगा। एक वैध कंपनी जो पिल्लों के लिए दिखती है, उसका एक इतिहास होगा जो पिछले ग्राहकों को दिखाता है जिनसे आप बातचीत कर सकते हैं। सबसे अधिक संभावना है कि उनके पास फेसबुक पेज है, जहां कोई भी टिप्पणी कर सकता है
  • युक्तियाँ

    Video: DON'T PLAY WITH YOUR FOOD! | HAPPY THANKSGIVING! | We Are The Davises

    • सभी ब्रीडर की वेबसाइट स्कैमर्स नहीं हैं! सामान्य तौर पर, सबसे प्रतिष्ठित प्रजनकों की अपनी वेबसाइट होती है
    • माता-पिता की तस्वीरों के लिए पूछें
    • कुछ सम्मानित प्रजनकों, यूरोप में विशेष रूप से, एक कंपनी चाहने वालों के पिल्ले, जिनका काम खरीदार और ब्रीडर कि पिल्ला स्वस्थ है सुनिश्चित करें और एक अच्छे घर में जाने के लिए के बीच भाषा बाधा को तोड़ने के लिए है के साथ जुड़े रहे हैं। यह "नानी" एजेंसी के उपयोग के समान है, हालांकि, बेशक, नानी बनने के बिना आप (एक सिद्ध ट्रैक! इतिहास के साथ) एक कंपनी पिल्लों की तलाश में पहुंचते हैं, तो आप धोखाधड़ी की जा रही बच सकेंगे और जानवरों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं।
    • ऐसे परिस्थितियों में एक व्यक्तिगत मुठभेड़ केवल असंभव है उदाहरण के लिए, आप एक ऐसी नस्ल खरीदना चाह सकते हैं जो कि केवल एक निश्चित देश में उपलब्ध है जो आप से दूर हैं। ऐसे मामलों में, मालिकों से बात करें और आगे बढ़ने और भुगतान करने से पहले संदर्भों की जांच करें। ब्रीडर्स और कंपनियों को छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, उन्हें जानकारी और संदर्भ देने में समस्या नहीं होगी।
    • यह आप पर निर्भर करता है यदि आप पिल्ला ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं
    • ब्रीडर की वेबसाइट को अच्छी तरह से देखें यदि आप कुत्तों की वंशावली प्रकाशित करते हैं, यदि आप उनकी सुविधाओं की तस्वीरें दिखाते हैं या यहां तक ​​कि कहते हैं कि उन्हें उनसे मिलने का स्वागत है, तो यह संभवतः स्कैमर की वेब नहीं है!
    • तस्वीरों में वॉटरमार्क देखें
    • अगर वे क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते हैं, तो उन्हें अपने व्यापारी नंबर के लिए पूछें और यह सत्यापित करने के लिए क्रेडिट कार्ड कंपनियों को कॉल करें कि वे एक वैध कंपनी हैं

    चेतावनी

    • मनी ग्राम के जरिये पैसे न भेजें
    • अपने सामान्य ज्ञान का उपयोग करें यह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है - अगर कुछ सच बोलने के लिए बहुत अच्छा लगता है, तो शायद यह संभवतः नहीं है।
    • वेस्टर्न यूनियन के माध्यम से पैसे न भेजें
    • जीवन के कुछ पलों में, सबसे अच्छी बात यह है कि आप एक पिल्ला ऑनलाइन खरीद सकते हैं। उस स्थिति में, सुनिश्चित करें कि आप इसे पिल्ला चक्की से नहीं खरीदते हैं पिल्ले कारखाने में विशेषज्ञ "उत्पादन" महान मात्रा के पिल्ले और कम कीमत पर उन्हें बेचने में वे अपने कल्याण के बारे में चिंता नहीं करते - सिर्फ उन्हें जितनी जल्दी हो सके बेचने के लिए। एक पिल्ला ऐसी जगह से आता है जहां वह ऐसी परिस्थितियों में रहता है, शायद बीमार हो जाता है या व्यवहार समस्याओं को विकसित करता है।
    • एक पिल्ला मिल और एक वैध पिल्ला खोजक कंपनी के बीच अंतर कैसे करें? यदि आप एक ही या कुछ नस्लों की बड़ी संख्या में पिल्लों देखते हैं, तो यह एक पिल्ला मिल होने की संभावना है। लेकिन अगर आप विभिन्न नस्लों की कुछ पिल्लों देखते हैं, यह एक वैध कंपनी पिल्लों की तलाश में होने की संभावना है। इसके अलावा, यदि आप एक ही पृष्ठभूमि के साथ पिल्लों की तस्वीरें देखते हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है एक पिल्ला मिल। यदि तस्वीरों के अलग-अलग मूल हैं, तो यह स्पष्ट होगा कि उन्हें विभिन्न प्रजनन स्थलों में लिया गया था। एक वैध कंपनी पिल्लों की तलाश में आप ग्राहकों के साथ संवाद सख्त पद्धतियों-राशि वांछित और पारदर्शी-एक स्वास्थ्य की गारंटी की तरह प्रदान करते हैं और पिल्लों एक वंशावली है, साथ ही पिछले अभियानों फेसबुक पेज है जहां किसी को भी कह सकते हैं कि वे क्या करने देता है एक दिन टीके
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com