ekterya.com

एक बिल्ली के बच्चे के लिंग का निर्धारण कैसे करें

क्या आपको आश्चर्य है कि क्या आपका पालतू बिल्ली या बिल्ली का बच्चा है? जब आप जानते हैं कि किस प्रकार की तलाश है, तो बिल्ली के लिंग का लिंग निर्धारित करना आसान है। पूरी तरह से सुरक्षित होने के लिए, पशु चिकित्सक को अपने बिल्ली का बच्चा ले लो। हालांकि, यह आसान तरीका एक सुरक्षित शर्त है अपने बिल्ली के बच्चे के लिंग का निर्धारण कैसे करें यह जानने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

Video: सुनें मोहम्मद रफी की आवाज में फिल्म दिल एक मंदिर का गीत

एक बिल्ली का बच्चा चरण 1 के लिंग निर्धारित करें
1
बिल्ली के पूंछ को उठाएं वहाँ आप देखेंगे कि बिल्ली के बच्चे के दो छेद हैं ऊपरी छेद गुदा है और निचला पुरुष और महिला दोनों में जननांग छिद्र है।
  • किसी अन्य व्यक्ति की सहायता से इस कार्य को करने की कोशिश करें। बिल्ली का बच्चा कम भयभीत हो सकता है और कंपकंपी के लिए प्रवण होता है अगर कोई इसकी लोड हो जाती है, जबकि उसकी पूंछ में जांच करते हैं।
  • बिल्ली को धीरे-धीरे पूंछ के आधार पर खरोंच से उतारने के लिए प्रोत्साहित करें
  • एक बिल्ली का बच्चा कदम 2 के लिंग का निर्धारण शीर्षक छवि

    Video: Nyaya Neethi Dharma-- ನ್ಯಾಯ ನೀತಿ ಧರ್ಮ |Kannada Full HD Movie Starring Aarathi, Dwarakish

    2
    दूसरे छेद को देखो एक मादा बिल्ली का बच्चा की जननांग छिद्र एक छोटा ऊर्ध्वाधर भट्ठा जैसा आकार है। एक नर बिल्ली का बच्चा में, इसमें एक छोटे से परिपत्र छेद का आकार होता है यदि आप कर सकते हैं, तो एक नर और एक महिला पक्ष की तुलना करें। आप देखेंगे कि अंतर स्पष्ट है
  • एक बिल्ली का बच्चा कदम 3 के लिंग का निर्धारण शीर्षक छवि



    3
    छेद के बीच की दूरी को देखो मादा का जननांग छिद्र गुदा के पास ऊपरी हिस्से में है, जबकि पुरुष का गुच्छों के नीचे एक इंच और आधे से कम है।
  • एक बिल्ली का बच्चा कदम 4 के लिंग का निर्धारण शीर्षक छवि
    4

    Video: Super thief chor pe mor चोर पे मोर राजस्थानी हरयाणवी कॉमेडी

    दूसरे खोलने से ऊपर क्षेत्र की जांच करें यदि आप वहां अंडकोष देखते हैं, तो आपके पास एक नर है अन्यथा, यह अभी भी पुरुष हो सकता है, क्योंकि एक बिल्ली का बच्चा के अंडकोष आमतौर पर 6 सप्ताह की उम्र तक दिखाई नहीं दे रहे हैं।
  • एक बिल्ली का बच्चा कदम 5 के लिंग का निर्धारण शीर्षक छवि

    Video: चमत्कारी बाँदा और बस....तंत्र शास्त्र के प्रयोग

    5
    बिल्ली का बच्चा के रंग को देखो एक बिल्ली का बच्चा का कोट रंग भी सुराग प्रदान करते हैं। आनुवंशिक रूप से, केलिको और बाज़ठोंठी (विचित्र भूरा और tortoiseshell फ्रेम के रूप में काला लेंस के पैच के साथ) (तीन या अधिक रंग की यादृच्छिक पैच के साथ), महिलाओं लगभग हमेशा से रहे हैं, जबकि बिल्लियों नारंगी आम तौर पर पुरुष हैं, हालांकि यह हमेशा ऐसा नहीं होता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com