ekterya.com

एक टट्टू से घोड़े को अलग कैसे करें

आप एक घोड़े को एक टट्टू से कैसे अलग करते हैं? यह एक बहुत अच्छा सवाल है कि निम्नलिखित लेख आपको हल करने में सहायता करेगा।

चरणों

छवि शीर्षक से एक स्टबबर्न हॉर्स टू द जॉप स्टेप 3
1
पशु के आकार को देखें। घोड़े और एक टट्टू के बीच का अंतर आकार में है। इक्वेन्स को पार से मापा जाता है घोड़े और टट्टू हाथों में मापा जाता है प्रत्येक हाथ लगभग 10 सेमी के बराबर है, जो कि वयस्क व्यक्ति के हाथ का आकार है। तकनीकी रूप से घोड़े के आकार का 14.2 हाथ या उससे अधिक होना चाहिए, जब यह अधिकतम आकार तक पहुंचने के लिए इस तरह के रूप में माना जाएगा। कोई अन्य छोटे घोड़े एक टट्टू होगा चूंकि अधिकांश लोग कोई नियम नहीं लेते हैं, आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि यह घोड़े या जानवर की साधारण अवलोकन के साथ एक टट्टू है।
  • छवि शीर्षक से एक स्टेबॉर्न हार्स को कूदो चरण 1
    2

    Video: इस लड़की ने की घोड़े से दोस्ती, टीवी देखकर काटता है दिन !

    दौड़ पर विचार करें आमतौर पर अगर आप घोड़े या एक टट्टू है, तो आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि घोड़े की दौड़ के बारे में पता है। कुछ नस्लों का शब्द है "टट्टू" जैसा कि इसके नाम, जिसका अर्थ है कि है कि दौड़ घोड़ों के सभी एक या दो है कि है कि बड़े या 14.2 हाथ से ज़्यादा लंबे के अपवाद के साथ टट्टू हैं। अधिकांश घोड़ों प्रामाणिक चौथाई मील घोड़ों भले ही वे तकनीकी रूप से उनके आकार या ऊंचाई की वजह से टट्टू हैं।
  • टोनी अ घोर्स टू ए पोनी स्टेप 3 नामक छवि



    3

    Video: बेस्ट घोड़े की पहचान कैसे करें, How to identify the best horse

    कल्पना करने की कोशिश करें कि औसत आकार वाले वयस्क इसे सवारी कर सकते हैं। सबसे टट्टू अपने छोटे आकार की वजह से माउंट नहीं किया जा सकता है, इसलिए उसकी पीठ पर एक वयस्क की कल्पना की कोशिश करो। जैसा कि आप कल्पना करते हैं कि व्यक्ति को घोड़े के लिए बहुत बड़ा हो जाएगा तो यह बहुत एक टट्टू होने की संभावना है।
  • टोनी अ हॉर्स टू पोनी स्टाप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक ईमानदार इंसान के शरीर की तुलना में घोड़े का क्रॉस कहाँ है? 14.2 हाथ की ऊंचाई 147 सेमी कह के समान है। मान लें कि आप 152 सेमी को मापने और पार पशु अपने कंधों पर निर्भर है, यह बहुत एक टट्टू होने की संभावना है।
  • 5
    पता लगाने का सर्वोत्तम तरीका घोड़े के मालिक से पूछना है
  • युक्तियाँ

    Video: घोड़े की लगाम की जानकारी : Basic Horsemanship : How to Bridle a Horse

    • यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं, तो मालिक से पूछें कि क्या यह एक टट्टू या घोड़ा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com