ekterya.com

कागज के साथ एक छोटा कुत्ता कैसे प्रशिक्षित करें I

छोटे शहर में रहने वाले कई लोग अपने कुत्तों को कागज के साथ सौंपने से लाभ उठा सकते हैं। यह उन लोगों के लिए आसान और आसान समाधान है जो लंबे समय तक काम करते हैं और उनके कुत्ते या चलने के लिए समय नहीं है, जो अपने कुत्ते को चलने के लिए किसी और को नहीं दे सकते।

चरणों

छवि शीर्षक पेपर ट्रेन आपका छोटा कुत्ता चरण 1
1
अपने कुत्ते के लिए प्रशिक्षण बॉक्स यह महत्वपूर्ण है जब आप बॉक्स प्रशिक्षण शुरू करते हैं, तो आपको पेपर प्रशिक्षण के साथ दर्ज करना होगा। यह महत्वपूर्ण है कि आपके पिल्ला को समझना शुरू हो जाता है कि घर के अंदर सीमाएं हैं
  • Video: 100K SUBS! GYM / APARTMENT TOUR | VLOG 7 S2

    चित्र शीर्षक वाला पेपर ट्रेन आपका छोटा कुत्ता चरण 2
    2
    समाचार पत्र का उपयोग करें बस यही है! लोगों की आवाज की एक स्वतंत्र प्रति के रूप में सरल है पूरे घर में काग़ज़ छोड़ दें, विशेष रूप से अंधेरे कोनों में या जहां कहीं भी आपका पालतू उसे बनाना पसंद करते हैं "ज़रूरत"।
  • छवि शीर्षक पेपर ट्रेन आपका छोटा कुत्ता चरण 3
    3
    उसकी स्तुति करो! अपने कुत्ते की सराहना करते हैं जब वह समाचार पत्र का उपयोग करता है जब वह अधिनियम के मध्य में है तो उसे बीच में डालना बुरा है जब समाप्त हो जाए, तो एक हंसमुख, आशावादी टोन का उपयोग करके अपने कुत्ते की प्रशंसा करें और यह कि आपके कुत्ते को यह अंतर हो सकता है कि यह एक विशेष स्वर है पिल्लों के लिए, आप इनाम के रूप में कुकियों के छोटे टुकड़ों का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला पेपर ट्रेन आपका छोटा कुत्ता चरण 4



    4
    कागज निकालें धीरे-धीरे, हर दिन, कुछ पत्तियों को खत्म करते हैं यह मकान के आकार के आधार पर लगभग एक महीने का समय ले सकता है। उन हिस्सों से कागज़ को हटा दें जहां आप अपने पिल्ला को खुद से छुटकारा नहीं देना चाहते हैं सबसे स्पष्ट पसंद बाथरूम है (उस कमरे में हवा ताज़ा रखने के लिए आसान है, यह मेहमानों से भी अधिक छिपा हुआ है।) अंततः, केवल एक पेपर ही रहेगा, जिसे चुने हुए क्षेत्र में छोड़ना चाहिए।
  • छवि शीर्षक पेपर ट्रेन आपका छोटा कुत्ता चरण 5
    5
    कागज को साफ रखें आप गंदे टॉयलेट का उपयोग करना पसंद नहीं करेंगे, इसलिए अपने कुत्ते को गंदे कागज का उपयोग न करें। एक बार जब आप इसे एक बार या दो बार गीला करते हैं, तो आपको इसे बदलना होगा। यदि आप नहीं करते हैं, तो आपका कुत्ता घर के अन्य क्षेत्रों को पेशाब करने के लिए दिखेगा।
  • छवि शीर्षक पेपर ट्रेन आपका छोटा कुत्ता चरण 6
    6
    लगातार रहो! अखबार का प्रयोग करते समय हमेशा अपने कुत्ते को इनाम दें, अगर आप नहीं करते हैं, तो कुत्ते को घर के अन्य क्षेत्रों के बजाय समाचार पत्र में ऐसा करने का कारण नहीं दिखाई देगा।
  • युक्तियाँ

    • पिल्लों के लिए अखबार से अवशोषक (प्रशिक्षण अवशोषक) में बदलें वे अधिक शोषक हैं और डिस्काउंट स्टोर में थोक खरीदे जा सकते हैं।
    • अपने आप को राहत देने के लिए नामित जगह के पास छोटे पुरस्कार प्राप्त करें कुत्तों में बहुत ही विलक्षण स्मृति नहीं होती है आप उसे अपने अच्छे काम के तुरंत बाद इनाम देना चाहेंगे।

    चेतावनी

    Video: UP Police भर्ती परीक्षा पर्ची ll Up police constable exam date 2018

    • अपने कुत्ते पर चिल्लाना मत करें यदि वे पेपर के बाहर पेश हो गए हैं, खासकर जब यह हुआ हो। यह कुत्ते को भ्रमित करेगा और उन्हें शर्मिंदा महसूस करेगा, जो प्रगति को बाधित करता है
    • अपने घर में अख़बारों को मत छोड़ो, आपका कुत्ता उन पर पेशाब कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com